Rajat Dalal Troll Ajaz Khan: एजाज खान ने शुरू किया नया लफड़ा, रजत दलाल ने फिर किया एजाज खान को ट्रोल

Rajat Dalal Troll Ajaz Khan: एजाज खान ने शुरू किया नया लफड़ा, रजत दलाल ने फिर किया एजाज खान को ट्रोल

Rajat Dalal Troll Ajaz Khan: इन दिनों सोशल मीडिया पर इनफ्लुएंसर द्वारा एक-दूसरे को खूब ट्रोल किया जा रहा है। एक तरफ जहां एजाज खान हैं तो दूसरी अन्य इनफ्लुएंसर हैं। एजाज खान आए दिन सोशल मीडिया के जरिए एक-एक करके सभी इनफ्लुएंसर को धमका रहे हैं और नया लफड़ा शुरू कर रहे हैं। कभी वह पूरव झा को धमकाते हुए नजर आते हैं तो कभी वह हर्ष बेनीवाल को धमकाते हैं। इस बार उन्होंने लाइव आकार एक बार फिर रजत दलाल को धमकाया है जिसपर रजत दलाल ने भी उन्हें ट्रोल कर दिया है।


Rajat Dalal Troll Ajaz Khan

एजाज खान के लाइव आकर रजत दलाल को धमकाते हुए उनपर एक वीडियो बनाया था जिसके बाद रजत दलाल ने भी एक रील अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है। इस रील में उन्हें एक कुत्ते के साथ कुछ बातचीत करते हुए देखा जा सकता है। एजाज खान ने रजत दलाल को गाली देते हुए वीडियो बनाया था और उन्हें बहुत कुछ सुनाया था हालांकि उनको रिप्लाई करते हुए रजत दलाल ने कहीं पर भी उनका नाम मेंशन नही किया है पर अनुमान लगाया जा रहा है कि यह वीडियो उन्होंने एजाज खान के लिए ही बनाई है।


Ajaz Khan Live Abuse Reply To Rajat Dalal

एजाज खान ने एक बार फिर नया लफड़ा शुरू कर दिया है उन्होंने अपने चैनल पर लाइव आकार रजत दलाल को धमकाते हुए कहा कि, "फिर गाली दूंगा तो कहेंगे की एजाज खान गली देता है, तुम्हारे चक्कर में तुम्हारे भगवान को गाली दे देता हूं मैं, जिन्हे तुम इतना पूज रहे हो। आगे वह रजत दलाल को गाली देते हुए कहते हैं कि, वह रजत दलाल चोर कहीं का, मुझे अनफॉलो करो देखते क्यों हो तुम, जीजा लगता हूं तुम्हारा। मुझे कहते हैं कि मुझे पॉपुलर होना है, इंटरनेट पर एक ही चीज चल रही है एजाज खान। रोस्ट करने के लिए भी इतना खर्चा कर रहे हैं, इतने लोगों को बुला रहे हैं, दाढ़ी लगा रहे हैं, बाल बढ़ा रहे हैं, मेरे जैसे कपड़े ढूंढकर ला रहे हैं, फेक सड़ेले बैग ढूंढकर ला रहे हैं। बचपन में हम सलमान खान की "मैंने प्यार किया" देखते थे, तो शादी में पीले कलर का शूट निकला था और सबलोग वही पहनकर जाते थे। वैसे सब यूट्यूब हो गए हैं सब लोग एजाज खान बन बनकर, मैंने प्यार किया, हम आपके हैं कौन। कपड़े सिलते थे सुमन जैसे यह सारी सुमन बन गई हैं, आगे वह गाली देते हुए कहते हैं कि, देखा नही राजवीर ने बताया कि यह सीबी, सीबीआई, करणी सेना बड़े-बड़े संगठन मराठा संगठन इतने संगठन उसके सपोर्ट में थे। अब खैर उसको गले लगा लिया है तो वह अपना भाई बन चुका है और पठान जब देता है तो उसका हिसाब नहीं करता और जब लेता है तो उसका लिहाज नही करता। जब वह दुश्मन था तो दुश्मन था और अब जब दोस्त है तो दोस्त है और पठान की दोस्ती और दुश्मनी दोनों कब्रिस्तान तक पहुंचती है। मौत के आगे दोस्त के लिए ढाल बनकर खड़े हो जाएंगे, बाद में समझोगे तुम लोग जब लूटोगे। रोज रोज मुझे आइना मत दिखाया करो पहले खुद देखो फिर दूसरों को दिखाया करो"। अब रजत दलाल ने उन्हें रिप्लाई करते हुए अपने इंटाग्राम पर एक रील शेयर किया है।


Rajat Dalal Reply Ajaz Khan

एजाज खान के इस धमकी के बाद अब रजत दलाल ने भी उनको ट्रोल कर दिया है। रजत दलाल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक कुत्ते के साथ वीडियो शेयर करते हुए कहा "गुंडा बनेगा तू, भोंकेगा सबके ऊपर। जिसके बाद वह कुत्ता बैठ जाता है और रजत उसे खड़ा करवाते हुए उसपर हंसते हैं लेकिन वह कुत्ता चुप चाप मुंह छिपाते हुए जमीन पर बैठ जाता है"। वह इस रील के कैप्शन में लिखते हैं सिम्मा, रजत द्वारा शेयर की गई इस रील को देखें।



Rajat Dalal Vs Ajaz Khan

एजाज खान आए दिन कोई न कोई लफड़ा करते ही रहते हैं कभी वह किसी को धमकाते हैं तो कभी किसी को हालांकि सभी फैंस का मानना है कि यह लफड़ा जान बूझकर किया जा रहा है और यह इनफ्लुएंसर अपने फायदे के लिए ऐसा वीडियो बनाते हैं ताकि लोगों को सोशल मीडिया पर कुछ मसाला मिलता रहे आपका इस पूरे विवाद को लेकर क्या कहना है अपनी राय हमें कॉमेंट बॉक्स में जरूर दें।


यह भी पढ़ें

Post a Comment

Previous Post Next Post