Arohi Barde Biography, Web Series, Age, Height, Weight, Net Worth & More

Arohi Barde Biography, Web Series, Age, Height, Weight, Net Worth & More
Arohi Barde Biography, Web Series, Age, Height, Weight, Net Worth & More

आरोही बर्दे (Arohi Barde) एक भारतीय वेब सीरीज अभिनेत्री और मॉडल हैं जो वेब सीरीजों में काम करने के लिए जानी जाती हैं। आरोही ने कई वेब सीरीजों में काम करके अपनी पहचान बनाई है वह मुख्यत 'उल्लू' की वेब सीरीज 'साड़ी की दुकान' के लिए जानी जाती है। आरोही ने मॉडलिंग के बाद पहली बार वेब सीरीजों में काम किया और उन्होंने बहुत ही कम समय में अपने अभिनय से पहचान बनाई है। आज हम Arohi Barde Biography, Web Series, Age, Height, Weight, Net Worth & More के बारे में बात करने वाले हैं।



Arohi Barde Biography

आरोही बर्दे, एक वेब सीरीज अभिनेत्री और मॉडल हैं जिनका जन्म 01 जनवरी 2002 को पुणे, महाराष्ट्र, भारत में हुआ था। एक हिंदू परिवार में जन्मी आरोही साल 2024 तक 22 साल की हो चुकीं हैं। बेहद छोटी उम्र में अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाली आरोही ने बहुत कम समय में अत्यधिक प्रसिद्धि प्राप्त की है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत पहली बार साल 2018 में 'हॉटशॉट्स' की वेब सीरीज 'सोलमेट' से की थी जिसके बाद उन्होंने कई अन्य वेब सीरीजों में काम किया। आरोही अब तक दो दर्जन से भी अधिक वेब सीरीजों का हिस्सा रह चुकी है।

NameArohi Barde
Nick NameRiya Barde
D.O.B01 January 2002
Birth PlacePune, Maharashtra, India
Current PlaceMumbai,India
Age22 years(In 2024)
ProfessionActress & Model
DebutSoulmate (2018)
LanguagesHindi | English
ReligionHindu
NationalityIndian
Qualification-
Zodiac sign-
Hair ColorBlack
Eye ColorBrown
Skin ToneFair


Arohi Barde Web Series List

आरोही बर्दे, ने पहली बार साल 2018 में वेब सीरीजों में काम करना शुरू किया था। उनकी पहली वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म 'हॉटशॉट' पर रिलीज हुई थी जिसका नाम 'सोलमेट' था। इस वेब सीरीज के बाद उन्होंने कुछ लोकप्रिय वेब सीरीजों में भी काम किया है उनकी सबसे लोकप्रिय वेब सीरीज चर्मसुख: साड़ी की दुकान थी। उनकी कुछ अन्य लोकप्रिय वेब सीरीज मिस छाया, मेरे अंगने में, कामिनी रिटर्न्स और बरखा भाभी है। आइए Arohi Barde Web Series List के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Webseries Released Date Plateform
Ghar Sasur 2023 Besharams
Psycho Saiyyan 2023 Voovi
Fareb 2023 Cineprime
Aamras 2023 Ullu
Barkha Bhabhi 2022 Hot MX
Charmsukh: Saree Ki Dukaan 2022 Ullu
Wife Swap 2021 Dunki
Miss Chhaya 2021 Kiwi TV
Mere Angane Mein 2021 Kooku
Mirror 2020 Desire Vision
Kamini Returns 2020 Balloons
Adhuri Suhag Raat 2020 Nuefliks
Soulmate 2018 Hotshots


Arohi Barde Web Series List With Photo

आरोही बर्दे, लगभग दो दर्जन से भी अधिक वेब सीरीजों का हिस्सा रही हैं और उन्होंने लगभग सभी ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए काम किया है। आरोही की दूसरी वेब सीरीज 'अधूरी सुहाग रात' अत्यधिक लोकप्रिय हुई थी और इस वेब सीरीज के अब तक कुल चार एपिसोड रिलीज हो चुके हैं। इसके बाद उन्होंने 'कामिनी रिटर्न्स' में अपनी मुख्य भूमिका अदा की थी और यह वेब सीरीज भी बहुत लोकप्रिय हुई थी। आरोही बर्दे की वेब सीरीजों की पूरी लिस्ट की जानकारी फोटो के साथ नीचे दी गई है।

1. Ghar Sasur (2023)

Ghar Sasur, Arohi Barde
Cast Arohi Barde, Kamalika Chanda, Bharti Jha, Ashraf Saifee, Priya Roy & More
Episode 08
Plateform Besharams
Released Date 03 June 2023

घर ससुर, ओटीटी प्लेटफॉर्म 'बेशरम्स' की एक वेब सीरीज है जो 03 जून 2023 को रिलीज हुई थी। इस वेब सीरीज में आरोही बर्दे, कामालिका चंदा, भारती झा, अशरफ सैफी और प्रिया रॉय के साथ अन्य कलाकार मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज के अब तक कुल आठ एपिसोड रिलीज हो चुके हैं आरोही ने इस वेब सीरीज के सीजन एक के चौथे एपिसोड में अहम भूमिका निभाई थी।


2. Psycho Saiyyan (2023)

Psycho Saiyyan, Arohi Barde
Cast Arohi Barde, Anmol Jain, Rolly Singh, Rajni Mehta & More
Episode 06
Plateform Voovi
Released Date 10 March 2023

साइको सैय्यन, ओटीटी प्लेटफॉर्म 'वूवि' की एक वेब सीरीज है जो 10 मार्च 2023 को रिलीज हुई थी। जिसमें आरोही बर्दे, अनमोल जैन, रोली सिंह और रजनी मेहता के साथ अन्य कलाकार मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज के अब तक कुल छः एपिसोड रिलीज हो चुके हैं जिसमें आरोही ने अपनी अहम भूमिका अदा की थी।


3. Fareb (2023)

Fareb, Arohi Barde
Cast Arohi Barde & More
Episode Unknown
Plateform Cineprime
Released Date 17 November 2023

फरेब, ओटीटी प्लेटफॉर्म 'सिनेप्राइम' की एक वेब सीरीज है जो 17 नवंबर 2023 को रिलीज हुई थी। इस वेब सीरीज में आरोही रिया की मुख्य भूमिका में थी।


4. Aamras (2023)

Aamras, Arohi Barde
Cast Arohi Barde, Payal Patil, Farhaan Ansari, Dharmendra Gupta & More
Episode 08
Plateform Ullu
Released Date 03 April 2023

आमरस, ओटीटी प्लेटफॉर्म 'उल्लू' की एक वेब सीरीज है जो 03 अप्रैल 2023 को रिलीज हुई थी। इस वेब सीरीज में आरोही बर्दे, पायल पाटिल, फरहान अंसारी और धर्मेंद्र गुप्ता के साथ अन्य कलाकार मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज के अब तक कुल आठ एपिसोड रिलीज हो चुके हैं जिसमें आरोही ने सीजन एक के दूसरे, चौथे, छठे और सातवें एपिसोड में छुटकी की अहम भूमिका निभाई थी।


5. Barkha Bhabhi (2022)

Barkha Bhabhi, Arohi Barde
Cast Arohi Barde, Rajsi Verma, Shakespeare S. Tripathy, Prashant Kumar & more
Episode 03
Plateform Hot MX
Released Date 20 January 2022

बरखा भाभी, ओटीटी प्लेटफॉर्म 'हॉट एमएक्स' की एक वेब सीरीज है जो 20 जनवरी 2022 को रिलीज हुई थी। इस वेब सीरीज में आरोही बर्दे, राजसी वर्मा, शेक्सपियर एस. त्रिपाठी और प्रशांत कुमार के साथ अन्य कलाकार मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज के अब तक कुल तीन एपिसोड रिलीज हुए हैं जिनमें आरोही ने पहले सीजन के दूसरे और तीसरे एपिसोड में पायल की मुख्य भूमिका निभाई है।


6. Charmsukh: Saree Ki Dukaan (2022)

Charmsukh: Saree Ki Dukaan, Arohi Barde
Cast Arohi Barde, Prashant Mishra, Alisha Narone & More
Episode Unknown
Plateform Ullu
Released Date 29 April 2022

चर्मसुख: साड़ी की दुकान, ओटीटी प्लेटफॉर्म 'उल्लू' की एक वेब सीरीज है जो 29 अप्रैल 2022 को रिलीज हुई थी। इस वेब सीरीज में आरोही बर्दे, प्रशांत मिश्रा और अलीशा नरोने के साथ अन्य कलाकार मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज के अब तक दो भाग रिलीज हो चुके हैं जिसमें आरोही ने दूसरे भाग में डॉली की अहम भूमिका निभाई थी।


7. Wife Swap (2021)

Wife Swap, Arohi Barde
Cast Arohi Barde, Pihu Singh, Sapna Sharma & More
Episode 03
Plateform Dunki
Released Date 02 February 2021

वाइफ स्वैप, ओटीटी प्लेटफॉर्म 'डंकी' की एक वेब सीरीज है जो 02 फरवरी 2021 को रिलीज हुई थी। इस वेब सीरीज में आरोही बर्दे, पीहू सिंह और सपना शर्मा के साथ अन्य कलाकार मुख्य भूमिका में है। इस वेब सीरीज के अब तक कुल तीन एपिसोड रिलीज हो चुके हैं और आरोही ने इस वेब सीरीज में पहले सीजन के पहले और तीसरे एपिसोड में अपनी मुख्य भूमिका निभाई है।


8. Miss Chhaya (2021)

Miss Chhaya, Arohi Barde
Cast Arohi Barde, Juhi Chatterjee, Rekha Mona Sarkar, Karan Mehra, Prashant Kumar & More
Episode 05
Plateform Kiwi TV
Released Date 01 January 2021

मिस छाया, ओटीटी प्लेटफॉर्म 'कीवी टीवी' की एक वेब सीरीज है जो 01 जनवरी 2021 को रिलीज हुई थी जिसमें आरोही बर्दे के साथ जूही चटर्जी, रेखा मोना सरकार, कारण मेहरा और प्रशांत कुमार के साथ आदि कलाकार मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज के अब तक कुल पांच एपिसोड रिलीज हो चुके हैं जिसमें आरोही ने पहले सीजन के तीसरे, चौथे और पांचवें एपिसोड में अपनी मुख्य भूमिका निभाई थी।


9. Mere Angane Mein (2021)

Mere Angane Mein, Arohi Barde
Cast Arohi Barde, Ankita Dave, Urzan Ichhaporia, Nishant Pandey & More
Episode 04
Plateform Kooku
Released Date 09 January 2021

मेरे अंगने में, ओटीटी प्लेटफॉर्म 'कुकू' की एक वेब सीरीज है जो 09 जनवरी 2021 को रिलीज हुई थी। जिसमें आरोही बर्दे, अंकिता दावे, उर्जाब इच्छापोरिया और निशांत पांडे के साथ मुख्य भूमिका में है। इस वेब सीरीज के अब तक कुल चार एपिसोड रिलीज हो चुके हैं जिसमें आरोही ने पहले सीजन के पहले चार एपिसोड में अहम भूमिका निभाई थी।


10. Mirror (2020)

Mirror, Arohi Barde
Cast Arohi Barde, Pallavi Patil, Akshita Singh, Gaurav Singh, Shakespeare S. Tripathy & More
Episode Unknown 
Plateform Desire Vision
Released Date 15 November 2020

मिरर, ओटीटी प्लेटफॉर्म डिजायर विजन की एक वेब सीरीज है जो 15 नवंबर 2020 को रिलीज हुई थी। जिसमें आरोही बर्दे के साथ पल्लवी पाटिल, अक्षिता सिंह, गौरव सिंह और शेक्सपियर एस. त्रिपाठी आदि कलाकार मुख्य भूमिका में है। इस वेब सीरीज में आरोही ने अपनी अहम भूमिका अदा की थी।


11. Kamini Returns (2020)

Kamini Returns, Arohi Barde
Cast Arohi Barde, Gehana Vasisth, Adil Khan & More
Episode 03
Plateform Balloons
Released Date 18 October 2020

कामिनी रिटर्न्स, ओटीटी प्लेटफॉर्म 'बलूंस' की एक वेब सीरीज है जो 18 अक्टूबर 2020 को रिलीज हुई थी। इस वेब सीरीज में आरोही बर्दे, गहना वसिष्ठ और आदिल खान के साथ अन्य कलाकार मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज के अब तक कुल तीन एपिसोड रिलीज हो चुके हैं जिसमें आरोही ने तीनों ही एपिसोड में अपनी मुख्य भूमिका निभाई थी।


12. Adhuri Suhag Raat (2020)

Adhuri Suhag Raat, Arohi Barde
Cast Arohi Barde, Zoya Rathore, Prashant Kumar & More
Episode 04
Plateform Nuefliks
Released Date 29 September 2020

अधूरी सुहाग रात, ओटीटी प्लेटफॉर्म 'न्यूफलिक्स' की एक वेब सीरीज है जो 29 सितंबर 2020 को रिलीज हुई थी जिसमें आरोही बर्दे, जोया राठौर और प्रशांत कुमार मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज के अब तक कुल चार एपिसोड रिलीज हो चुके हैं जिसमें आरोही ने चारों ही एपिसोड में अपनी मुख्य भूमिका अदा की थी।


13. Soulmate (2018)

Soulmate, Arohi Barde
Cast Arohi Barde 
Episode Unknown 
Plateform Hotshots 
Released Date 2018

सोलमेट, ओटीटी प्लेटफॉर्म 'हॉट शॉट्स' की एक वेब सीरीज है जो साल 2018 में रिलीज हुई थी। इस वेब सीरीज में आरोही ने अपनी मुख्य भूमिका निभाई थी।


Arohi Barde Family, Marital Status, Boyfriend And Children

आरोही बर्दे एक हिन्दू परिवार से आती हैं और फिलहाल हमारे पास उनके परिवार, ब्वॉयफ्रेंड, हसबैंड, चिल्ड्रन और अन्य के बारे में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है। जैसे ही हमें कोई अपडेट मिलता है हम आपको सूचित कर देंगे। 

FatherUpdate Soon
MotherUpdate Soon
BrotherUpdate Soon
SisterUpdate Soon
Marital StatusUnmarried
BoyfriendUpdate Soon
HusbandN/A
Marriage DayN/A
ChildrenN/A
Spouse NameUpdate Soon


Arohi Barde Age, Birthday, Religion, Height, Weight, Figure, School, College & Hobbies

आरोही बर्दे का जन्म 01 जनवरी 2002 को हुआ था और वह साल 2024 तक 22 साल की हो चुकीं हैं। उनकी ऊंचाई 5 फीट 5 इंच है जबकि उनका वजन लगभग 53 किलो तक है। उनके कमर की नाप 34-28-34 है और वह एक्टिंग और मॉडलिंग करने में अपनी रुचि रखती हैं।

Age22 years(In 2024)
Birthday01 January 2002
Height5 Feet 5 Inch
Weight53 kg
Figure34-28-34
ReligionHindu
HobbiesActing & Modeling
SchoolUpdate Soon
CollegeUpdate Soon


Arohi Barde Education And Awards

आरोही बर्दे के स्कूल, कॉलेज और अवॉर्ड्स की जानकारी फिलहाल हमारे पास उपलब्ध नहीं है जैसे ही हमें कोई अपडेट प्राप्त होगा हम आपको अपडेट कर देंगे।

Education & AwardsFrom
SchoolUpdate Soon
CollegeUpdate Soon
AwardsUpdate Soon


Arohi Barde Favourite

आरोही बर्दे को क्या पसंद है और वह किस चीज में अपनी ज्यादा रुचि रखती हैं इसकी पूरी जानकारी नीचे तालिका में दी गई है।

Arohi BardeFavorite
Favorite ActorUpdate Soon
Favorite ActressUpdate Soon
Favorite FilmUpdate Soon
Favorite SingerUpdate Soon
Favorite SongUpdate Soon
Favorite CarUpdate Soon
Favorite BikeUpdate Soon
Favorite SportsUpdate Soon
Favorite SportspersonUpdate Soon
Favorite PlacesUpdate Soon


Arohi Barde Social Media Links

आरोही बर्दे की सोशल मीडिया पर कहां-कहां प्रोफाइल है? इसकी जानकारी नीचे तालिका में मौजूद है। तालिका में उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स की डायरेक्ट लिंक दी गई है जिस पर क्लिक करने के बाद आप डायरेक्ट उनकी प्रोफाइल को जांच सकते हैं।

Social MediaDirect Links
IMDBLink
InstagramLink
FacebookUpdate Soon
TwitterUpdate Soon
WikipediaUpdate Soon
Official AppUpdate Soon
Official WebsiteUpdate Soon


Arohi Barde Net Worth

आरोही बर्दे किन-किन माध्यमों से कितना-कितना कमाती हैं? इसकी जानकारी आपको नीचे तालिका में दी गई है।

Arohi BardeNet worth
Income SourceActing And Modelling
SalaryUpdate Soon
Net Worth USDUpdate Soon
Net Worth INDUpdate Soon


Arohi Barde News videos



Arohi Barde Photos

Arohi Barde Photos
Arohi Barde Photos

Arohi Barde Photos
Arohi Barde Photos

Arohi Barde Photos
Arohi Barde Photos

Arohi Barde Photos
Arohi Barde Photos

Arohi Barde Photos
Arohi Barde Photos

Arohi Barde Photos
Arohi Barde Photos



यह भी पढ़ें:

Post a Comment

Previous Post Next Post