Pad Gaye Pange Review Hindi: राजपाल यादव की फिल्म मसालेदार है, जो आपको कभी हंसाती है तो कभी रुलाती है

Pad Gaye Pange Review Hindi: राजपाल यादव की फिल्म मसालेदार है, जो आपको कभी हंसाती है तो कभी रुलाती है
Pad Gaye Pange Review Hindi: राजपाल यादव की फिल्म मसालेदार है, जो आपको कभी हंसाती है तो कभी रुलाती है

Pad Gaye Pange Review Hindi: निर्देशक 'संतोष कुमार' के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'पड़ गए पंगे' एक कॉमेडी, ड्रामा फिल्म है जो 30 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में राजपाल यादव, समर्पण सिंह, फैजल मलिक, राजेश शर्मा और राजेश यादव मुख्य भूमिका में हैं। आज हम इस फिल्म के रिव्यू पर चर्चा करने वाले हैं और साथ ही बात करने वाले हैं की बड़े-बड़े एक्सपर्ट्स की इस फिल्म को लेकर क्या राय है।

Movie NamePad Gaye Pange
Release Date30 August 2024
Run Time01 Hours 58 Min (118 minutes)
CastRajpal Yadav, Samarpan Singh, Faisal Malik, Rajesh Sharma, Rajesh Yadav
DirectorSantosh Kumar
ProducerGautam Sharma, Yogesh Lakhani
Production CompaniesPrachi Films, Utter Action
Our Rating3.5/5


Pad Gaye Pange Review Hindi

संतोष कुमार द्वारा निर्देशित 'पड़ गए पंगे' फिल्म की कहानी में नयापन है। यह एक मसालेदार फिल्म है जिसमें कॉमेडी, ड्रामा, रोमांस और इमोशन सब कुछ है। कुल मिलाकर, 'पड़ गए पंगे' आपको एक नई कहानी के साथ फुल मजा देती है। यह फिल्म आपको हंसाएगी, रुलाएगी और प्यार करना सिखाएगी और इसे आपको एक बार जरूर देखना चाहिए।
Our Rating - 3.5/5


Pad Gaye Pange Review By Komal Nahata(Filminformation)

Rating - -
Review -

"संतोष कुमार का निर्देशन फीका है। संगीत (धवल टंडन और तरुण ऋषि) औसत दर्जे का है। गीत (भूपेंद्र सिंह और अकृता श्रीवास्तव) अलग से उल्लेख के लायक नहीं हैं। शैमन की कोरियोग्राफी कार्यात्मक है। धवल टंडन का बैकग्राउंड म्यूजिक ठीकठाक है। प्रताप राउत का कैमरावर्क औसत है। पवन कैंथ का संपादन ढीला है। कुल मिलाकर, 'पढ़ गए पंगे' एक खराब शो है, हालांकि इसमें आगे की सीटों पर बैठने वालों के लिए कुछ कॉमेडी भी है।"

Visit For Full Review


Pad Gaye Pange Review By Zee News(Zee News)

Rating - 3/5
Review -

"कहानी की रफ्तार को म्यूजिक का साथ मिलता है. लेकिन उतना आनंद नहीं आता जितना कहानी को जरूरत थी. वहीं डायरेक्शन की बात करें तो इसमें कसाव की जरूरत लगती है. बाकि तो उन्हें टीम का भरपूर साथ मिलता है. उन्होंने 1 घंटा 58 मिनट की फिल्म में भरपूर मसाला ड्रामा, कॉमेडी और इमोशन भी बराबर डाला है. दर्शक इसे एक बार देख सकते हैं. जी की ओर से फिल्म को 3 स्टार्स मिलते हैं."

Visit For Full Review


Pad Gaye Pange Review By Bhaskar Hindi(Bhaskar Hindi)

Rating - 4/5
Review -

"फिल्म की कहानी साफ-सुथरी और अश्लीलता से दूर होने के कारण पूरे परिवार के साथ देखी जा सकती है। कहानी की गति को बनाए रखने के लिए फिल्म में मधुर संगीत भी है जो कहानी में चार चांद लगा देता है। छोड़ी तेरे सूट की कढ़ाई गाना बहुत ही ख़ास बन पड़ा हैं गाने में हरियाणवी फ्लेवर बहुत कुल मिलाकर कह सकते हैं की फिल्म "पड़ गए पंगे" मनोरंजन का फुल पैकेज है जिसमें मसाला, ड्रामा, रोमांस, कॉमेडी और जरूरी इमोशन भरपूर है।"

Visit For Full Review


Pad Gaye Pange Review By Punjab Kesari(Punjab Kesari)

Rating - 3/5
Review -

"फिल्म का निर्देशन संतोष कुमार ने किया है। कॉमेडी सीन से फ़िल्म काफी रिफ्रेश लगती है। फिल्म का पूरा मसाला ड्रामा, रोमांस, कॉमेडी और इमोशन भरा हुआ है। फ़िल्म का संगीत भी अच्छा है जो कहानी की रफ्तार को बनाए रखता है। संक्षेप में कहा जाए तो फिल्म का निर्देशन अच्छे ढंग से किया गया है।"

Visit For Full Review


Pad Gaye Pange Review By Shiv Dwivedi(LatestLY)

Rating - 3/5
Review -

""पड़ गए पंगे" एक ऐसी फिल्म है जिसमें मसालेदार ड्रामा, रोमांस, कॉमेडी और इमोशन का पूरा पैकेज है. कुल मिलाकर, यह फिल्म दर्शकों के लिए एक बढ़िया मनोरंजन की खुराक है. इस फिल्म को आप परिवार के साथ एंजॉय कर सकते हैं."

Visit For Full Review


Pad Gaye Pange Review By Bhawna Arya(Times Now)

Rating - 3/5
Review -

"निष्कर्ष के तौर पर, संतोष कुमार की फिल्म 'पड़ गए पंगे' एक सम्मोहक ड्रामा है जो पारिवारिक जीवन और मानवीय स्थिति की जटिलताओं को गहराई से दर्शाती है। अपने दमदार अभिनय, विचारशील निर्देशन और भावनात्मक गहराई के साथ, यह एक ऐसी फिल्म है जो दर्शकों को क्रेडिट रोल के बाद भी अपने जीवन और रिश्तों पर चिंतन करने के लिए मजबूर कर देगी।"

Visit For Full Review


Pad Gaye Pange Review By Mahpara Kabir(ABP News)

Rating - 3/5
Review -

"संतोष कुमार द्वारा निर्देशित यह फिल्म कॉमेडी का एक नया रूप है, जो दर्शकों को कुछ नयापन प्रदान करती है। कुमार का निर्देशन सुनिश्चित करता है कि हास्य बुद्धिमान और दिल को छूने वाला दोनों है, जिससे फिल्म न केवल मज़ेदार है, बल्कि मार्मिक भी है। कुल मिलाकर, यह फिल्म देखने में मज़ेदार है जो दर्शकों को हंसाने का वादा करती है, साथ ही अप्रत्याशित तरीकों से उनके दिलों को छूती भी है।"

Visit For Full Review


Pad Gaye Pange Review By Abhishek Srivastava(Times Of India)

Rating - 2/5
Review -

"'पैड गए पंगे' एक कॉमेडी फिल्म है, लेकिन ऐसा लगता है कि निर्माताओं ने त्रासदी पैदा करने की ओर अधिक ध्यान दिया है। कथानक में हंसी के भरपूर मौके हैं, लेकिन अधिकांश छूट जाते हैं, जिससे कुछ ही चमकने के लिए बचते हैं। फिल्म में हास्य पैदा करने की कोशिश नाकाम हो जाती है, दर्शकों को राजेश शर्मा और राजपाल यादव जैसे दिग्गजों का इंतजार करना पड़ता है, जो हंसी लाने में कामयाब होते हैं, लेकिन कमजोर पटकथा के कारण ऐसा नहीं हो पाता। फ़िल्म अंततः कमज़ोर पटकथा और प्रेरणाहीन लेखन से ग्रस्त है।"

Visit For Full Review


Pad Gaye Pange Movie Trailer



यह भी पढ़े:

Post a Comment

Previous Post Next Post