Khel Khel Mein Review Hindi: कॉमेडी से भरपूर अक्षय कुमार की यह फिल्म, कहानी भी दिलचस्प और एंटरटेनिग है

Khel Khel Mein Review Hindi: कॉमेडी से भरपूर अक्षय कुमार की यह फिल्म, कहानी भी दिलचस्प और एंटरटेनिग है
Khel Khel Mein Review Hindi: कॉमेडी से भरपूर अक्षय कुमार की यह फिल्म, कहानी भी दिलचस्प और एंटरटेनिग है

Khel Khel Mein Review Hindi: मुदस्सर अजीज के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'खेल खेल में' एक कॉमेडी फिल्म है जो 15 अगस्त 2024 को इंडियन बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अक्षय कुमार, फरदीन खान, वाणी कपूर, एमी विर्क, तापसी पन्नू, आदित्य सील और प्रज्ञा जैसवाल मुख्य भूमिका में हैं। आज हम इस फिल्म के रिव्यू पर चर्चा करने वाले हैं और साथ ही बात करने वाले हैं की बड़े-बड़े एक्सपर्ट्स की इस फिल्म को लेकर क्या राय है।

Movie NameKhel Khel Mein
Release Date15 August 2024
Run Time02 Hours 11 Min (131 minutes)
CastAkshay Kumar, Fardeen Khan, Vaani Kapoor, Ammy Virk, Taapsee Pannu, Aditya Seal & Pragya Jaiswal
DirectorMudassar Aziz
ProducerBhushan Kumar, Krishan Kumar, Vipul D. Shah & More
Production CompaniesT-Series Films, Wakaoo Films, White World Productions
Our Rating3.5/5


Khel Khel Mein Review Hindi

इस कॉमेडी फिल्म को निर्देशक 'मुदस्सर अजीज' बड़े पर्दे पर उतरने में कामयाब रहे हैं। फिल्म की कहानी में जब प्रतिदिन प्रयोग में लाए जाने वाले मोबाइल के मैसेज और कॉल को एक गेम के तहत चेक किया जाता है तो कई छुपे राज खुलते हैं जिसे देखना दिलचस्प और एंटरटेनिग है। इस फिल्म में कॉमेडी का तड़का बीच-बीच में लगातार आपको एंटरटेन करता रहता है। फिल्म का सेकंड हाफ आपमें दिलचस्पी को बढ़ाता है। कुल मिलाकर, यह एक भरपूर मनोरंजन करने वाली फिल्म है और अगर आप कॉमेडी फिल्में देखना पसंद करते हैं तो जल्दी अपने नजदीकी सिनेमाघरों में जाकर टिकट बुक करवा लीजिए।
Our Rating - 3.5/5


Khel Khel Mein Review By Taran Adarsh(X)

Rating - 3/5
Review -

"कॉमेडी एक गंभीर विषय है और निर्देशक मुदस्सर अजीज ने इसे सही तरीके से किया है, हालांकि कुछ हिस्सों में ही... ताकत: कुछ वाकई मजेदार पल + अक्षय कुमार की बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग... कमियां: लेखन और बेहतर हो सकता था + सेकंड हाफ को बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया गया है। बॉक्सऑफिस पर स्त्री 2 की शानदार शुरुआत के साथ, इसका खेल खेल में की संभावनाओं पर असर पड़ना तय है... साथ ही, शहरी दर्शकों को ध्यान में रखकर बनाई गई इस फिल्म की अवधारणा की भी अपनी सीमाएं हैं।"

Visit For Full Review


Khel Khel Mein Review By Komal Nahata(Filminformation)

Rating - -
Review -

"कुल मिलाकर, खेल खेल में एक ठीक-ठाक मनोरंजक फिल्म है, लेकिन यह केवल उच्च वर्ग के लोगों को ही पसंद आएगी, इसलिए मल्टीप्लेक्स और बड़े शहरों में यह ज्यादा कमाई करेगी। इसलिए, इसका व्यवसाय उतना अच्छा नहीं रहेगा।"

Visit For Full Review


Khel Khel Mein Review By Jagran News(Jagran)

Rating - 3/5
Review -

"फिल्‍म का आइडिया रोचक है। जीवन का अहम हिस्‍सा बन चुका मोबाइल फोन अपने अंदर कई राज को दबाए रहता है। क्‍या होगा, अगर इसके अंदर के दबे निजी राज बाहर आने लग जाएं। यह राज या तो जीवन में भूचाल लाएंगे या फिर जिंदगी को सुगम बनाने राह दिखाएंगे। वैसे इससे पहले तमिल में एक प्रेमी जोड़े पर इसी विषय पर फिल्‍म लव टुडे बन चुकी है। उसे काफी पसंद भी किया गया था।"

Visit For Full Review


Khel Khel Mein Review By Pankaj Shukla(Amar Ujala)

Rating - 3/5
Review -

"आधा दर्जन से ज्यादा निर्माताओं की मिलकर बनाई गई फिल्म ‘खेल खेल में’ की कमान निर्देशक मुदस्सर अजीज ने बखूबी संभाली है। इंटरवल के पहले दिमाग में आने वाले सारे सवालों का जवाब वह बखूबी इंटरवल के बाद दे देते हैं। एक साथ सात कलाकारों को एक ही छत के नीचे बनाए रखना, पूरी कहानी को रात भर की कहानी में समेट लाना और इतने संकरे रास्ते में भी हर कलाकार को अपनी प्रतिभा दिखाने का पूरा मौका देना, मुदस्सर की इस फिल्म में सबसे बड़ी जीत है। निर्देशक आदित्य दत्त की हिट फिल्म ‘आशिक बनाया आपने’ से बतौर लेखक अपनी शुरुआत करने वाले मुदस्सर ने ओरिजनल फिल्में बनाने में भी मेहनत खूब की लेकिन नाम उनकी पिछली फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ से ही सबसे ज्यादा हुआ, और ये फिल्म भी एक क्लासिक का मॉडर्न रीमेक ही थी। फिल्म ‘खेल खेल में’ उनके दामन में तीन सितारे इसलिए टांकती है क्योंकि यहां वह कलाकारों की एक बड़ी बरात को फेरों तक लाने में कामयाब रहे हैं।"

Visit For Full Review


Khel Khel Mein Review By Subodh Mishra(Aaj Tak)

Rating - 3.5/5
Review -

"'खेल खेल में' शुरू से ही एक के बाद एक नेचुरली ट्रीट किए गए, बेहतरीन टाइमिंग वाले कॉमेडी सीन्स की बरसात करती रहती है और माहौल बनाए रखती है. ये पिछले कई सालों में अक्षय की बेस्ट कॉमेडी कही जा सकती है. इस लंबे वीकेंड में परिवार के साथ, दोस्तों के साथ मजेदार टाइम बिताने के लिए यकीनन 'खेल खेल में' के लिए थिएटर्स जाया जा सकता है."

Visit For Full Review


Khel Khel Mein Review By Rekha Khan(NBT)

Rating - 3/5
Review -

"निर्देशक मुदस्सर अजीज ने सही मायनों में 'खेल खेल में' गंभीर मुद्दों को हल्‍के-फुल्‍के अंदाज में बयान किया है। मुदस्सर टूटती शादियों, धोखा, पैरेंटिंग, समलैंगिक रिश्तों, शादी के एडजस्टमेंट, करियर के लिए शोषण जैसे मसलों पर बात करती है। हालांकि फिल्म का फर्स्ट हाफ कहानी और किरदारों को सेट करने में लग जाता है, मगर सेकंड हाफ में जैसे-जैसे कहानी के सिरे खुलते हैं, दिलचस्पी बढ़ती जाती है और किरदारों की गिरह खुलने लगती हैं।"

Visit For Full Review


Khel Khel Mein Review By Tushar Joshi(India Today)

Rating - 3.5/5
Review -

"'खेल खेल में' एक देखने लायक पारिवारिक मनोरंजक फिल्म है, जिसमें एक संदेश भी है। अगर आप एक साफ-सुथरी कॉमेडी देखना चाहते हैं, जिसमें दोहरे अर्थ और व्यंग्य से भरी वन-लाइनर वाली बातें न हों, तो इस स्वतंत्रता दिवस पर यह फिल्म आपके लिए है।"

Visit For Full Review


Khel Khel Mein Review By Priyanka Jha(Times Now)

Rating - 3/5
Review -

"फिल्म में रिश्तों की खामियों, असुरक्षाओं, बेवफाई और मानिसक स्वास्थ्य को गहराई से उतारा गया है। हां, इसे और गहराई से दिखाया जा सकता था। लेकिन इसका उद्देश्य कहानी को आगे जारी रखना था। फिल्म के आखिरी 30 मिनट काफी भावुक करने वाले है। एक सीन में नशे में धूत तापसी कहती हैं, इस कमरे में कौन गिरा हुआ नहीं है। एक रिश्ते के हर इमोशन को फिल्म में बयां किया गया है।"

Visit For Full Review


Khel Khel Mein Review By Amit Bhatia(ABP News)

Rating - 3.5/5
Review -

"ये एक मजेदार फिल्म है जिसे आप खूब एन्जॉय करेंगे. फिल्म में कॉमेडी कमाल की है. हर एक्टर अपने किरदार में फिट है और सबकी कॉमिग टाइमिंग अच्छी है. अक्षय, तापसी और एमी विर्क ने तो कमाल ही कर दिया है. फिल्म आपको कहीं बोर नहीं करती. आप फिल्म देखते हुए काफी एंटरटेन होते हैं, और आपको ये डर भी सताता है कि कहीं आपका मोबाइल किसी के हाथ लग गया तो क्या होगा? अगर आपके मोबाइल में कुछ ऐसे राज हैं तो ये फिल्म ये भी बताती है कि हर कोई अपनी जगह सही है और अपनी जगह गलत. लेकिन जिस एक काम के लिए ये फिल्म बनाई गई है यानि कि एंटरटेनमेंट, उसमे ये फिल्म पूरी तरह से कामयाब होती है."

Visit For Full Review


Khel Khel Mein Review By Jaya Dwivedie(India Tv)

Rating - 3.5/5
Review -

"'खेल खेल में' कई गंभीर मुद्दों को मज़ेदार तरीके से पेश करती है, जो इसे देखने लायक फ़िल्म बनाती है। अगर आप इस हफ़्ते कोई अच्छी फ़िल्म देखना चाहते हैं, तो इसे देखना न भूलें। अक्षय कुमार की टीम बेहतरीन मनोरंजन देने के लिए समर्पित है। हम इस फ़िल्म को 3.5 स्टार देते हैं।"

Visit For Full Review


Khel Khel Mein Review By Urmila Kori(Prabhat Khabar)

Rating - 3/5
Review -

"यह एक कॉमेडी फ़िल्म है और फ़िल्म में अक्षय कुमार हैं तो कॉमेडी का दारोमदार उनके मज़बूत कंधों पर होगा और उन्होंने इसे पूरी मज़बूती के साथ निभाया है. फ़िल्म के कई संवादों और सिचुएशन को वह अपनी मौजूदगी से मजेदार बना गये हैंफ़िल्म के भावनात्मक दृश्यों में भी वह छाप छोड़ गये हैं ख़ासकर अपनी बेटी को स्लीप ओवर पर समझाने वाले संवाद में. वाणी कपूर,प्रज्ञा जैसवाल और तापसी पन्नू ने भी अपने अभिनय से फ़िल्म की प्रभावी बनाया है. एमी विर्क कॉमेडी सीन्स की बहुत सहजता के साथ करते हैं.एक अरसे बाद फ़रदीन ख़ान बड़े पर्दे पर नज़र आये हैं . इमोशनल सीन में वह थोड़े चूक गये हैं . बाक़ी के किरदारों ने अपनी – अपनी भूमिका के साथ न्याय किया है ."

Visit For Full Review


Khel Khel Mein Review By Dhaval Roy(Times Of India)

Rating - 3.5/5
Review -

"खेल खेल में में छोटी-मोटी खामियाँ हैं, लेकिन इसकी स्मार्ट राइटिंग, सख्त निर्देशन और प्रदर्शन इसे देखने लायक बनाते हैं, खासकर दोस्तों के साथ। हालाँकि, अगर आप इस गेम से बहुत ज़्यादा प्रेरित हो जाते हैं, तो इसे अपने जोखिम पर करें!"

Visit For Full Review


Khel Khel Mein Movie Trailer



यह भी पढ़े:

Post a Comment

Previous Post Next Post