Devara Part 1 Review Hindi: देवरा, फुल मनोरंजन करने वाली अच्छी एक्शन फिल्म, अंत में बाहुबली वाला सस्पेंस

Devara Part 1 Review Hindi: देवरा, फुल मनोरंजन करने वाली अच्छी एक्शन फिल्म, अंत में बाहुबली वाला सस्पेंस
Devara Part 1 Review Hindi: देवरा, फुल मनोरंजन करने वाली अच्छी एक्शन फिल्म, अंत में बाहुबली वाला सस्पेंस

Devara Part 1 Review Hindi: कोरटाला सीवा के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'देवरा: पार्ट 1' एक एक्शन, थ्रिलर फिल्म है जो 27 सितंबर 2024 को रिलीज हुई है। इस फिल्म में न. टी. रमा राव जूनियर, सैफ अली खान, जान्हवी कपूर, श्रुति मराठे, प्रकाश राज, श्रीकांत और सीने टॉम चाको मुख्य भूमिका में हैं। आज हम इस फिल्म के रिव्यू पर चर्चा करने वाले हैं और साथ ही बात करने वाले हैं की बड़े-बड़े एक्सपर्ट्स की इस फिल्म को लेकर क्या राय है।

Movie NameDevara: Part 1
Release Date27 September 2024
Run Time02 Hours 58 Min (178 minutes)
CastJr. NTR, Saif Ali Khan, Janhvi Kapoor, Shruti Marathe, Prakash Raj, Srikanth & Shine Tom Chacko
DirectorKoratala Siva
ProducerSudhakar Mikkilineni, Kosaraju Harikrishna, Nandamuri Kalyan Ram
Production CompaniesYuvasudha Arts, NTR Arts
Our Rating3/5


Devara Part 1 Review Hindi

निर्देशक 'कोरटाला सीवा' ने देवरा: पार्ट 1 के रूप में एक अच्छी एक्शन फिल्म बनाई है। फिल्म का पहला भाग थोड़ा कमजोर है लेकिन दूसरा भाग इसकी पूरी भरपाई करता है। खासकर जब जूनियर एनटीआर की एंट्री होती है उसके बाद से फिल्म और भी रोचक हो जाती है। अंत में यह फिल्म एक प्रश्न चिन्ह भी छोड़ जाती है जिसका जवाब इसके अगले भाग में मिलेगा। कुल मिलाकर, देवरा फुल मनोरंजन करने वाली एक अच्छी एक्शन फिल्म है जिसे एक बार जरूर देखा जा सकता है।
Our Rating - 3/5


Devara Part 1 Review By Taran Adarsh(X)

Rating - 3.5/5
Review -

"JrNTR एक असाधारण प्रतिभा है, Devara इसका समर्थन करता है... ठोस लेखन, शानदार एक्शन, बेहतरीन BGM, कुशल SaifAliKhan... दूसरा भाग और भी बेहतर हो सकता था, लेकिन फिनाले में एक्शन + ट्विस्ट बेहतरीन है।"

Visit For Full Review


Devara Part 1 Review By Komal Nahata(Filminformation)

Rating - -
Review -

"कुल मिलाकर, देवरा पार्ट 1 हिंदी बॉक्स-ऑफिस पर बहुत ही साधारण और रूटीन है। यह निराशाजनक व्यवसाय करेगी। बेशक, जूनियर एनटीआर का सुपरस्टारडम यह सुनिश्चित करेगा कि मूल तेलुगु संस्करण के बॉक्स-ऑफिस परिणाम अलग हों।"

Visit For Full Review


Devara Part 1 Review By Pratik Shekhar(News 18 Hindi)

Rating - 2.5/5
Review -

"फिल्म की कहानी बेहद कमजोर नजर आती है. कुछ नयापन भी नजर नहीं आता. साथ ही स्क्रीनप्ले और डायलॉग भी ऐसे नहीं हैं जो कमजोर कहानी की भरपाई कर सकें. अभी तो फिल्म की कहानी भी पूरी खत्म नहीं हुई है, इस का दूसरा पार्ट भी आना बाकी है, लेकिन पहले ही पार्ट को देखने के बाद शायद ही इसके दूसरे पार्ट की ओर दर्शक जाना चाहेंगे. मनोरंजन के लिए इस फिल्म को देखा सकता है, हालांकि इससे आप कुछ ज्यादा उम्मीद नहीं कर सकते."

Visit For Full Review


Devara Part 1 Review By Pankaj Shukla(Amar Ujala)

Rating - 2/5
Review -

"कोरटाला शिवा के अपने निर्देशन मे पूरी तरह चूक जाने का ही नतीजा है कि फिल्म ‘देवरा पार्ट वन’ में साबू सिरिल जैसे दिग्गज कला निर्देशक, ए श्रीकर प्रसाद जैसे काबिल संपादक, आर रत्नावेलु जैसे कल्पनाशील सिनेमैटोग्राफर और अनिरुद्ध रविचंदर जैसे लोकप्रिय संगीतकार सब मिलकर भी कोई ऐसा करिश्मा नहीं दिखा पाए, जिससे देखकर सिनेमाघरों में दर्शकों के मुंह से वाह निकल जाए। फिल्म ‘देवरा पार्ट वन’ कुछ कुछ ‘बाहुबली वन’ की तर्ज पर खत्म होती है और कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा जैसा सस्पेंस भी रचने की कोशिश करती हैं, लेकिन इसी फिल्म का वर्तमान बहुत ठीक नहीं है, सीक्वल का भविष्य तो अभी बहुत दूर की कौड़ी है।"

Visit For Full Review


Devara Part 1 Review By Subodh Mishra(Aaj Tak)

Rating - 1.5/5
Review -

"कुल मिलाकर RRR जैसी एपिक के बाद जूनियर एनटीआर को जैसी फॉलो-अप फिल्म नहीं मिलनी चाहिए थी, 'देवरा' वो नहीं है. फिल्म अगर चलती है तो इसमें पूरा क्रेडिट सिर्फ जूनियर एनटीआर के स्टारडम का होगा क्योंकि फिल्म अपनेआप में ऐसा कोई थ्रिलिंग आईडिया या नहीं डिलीवर नहीं करती. हालांकि, एंड में पार्ट 2 के लिए एक 'बाहुबली-नुमा' ट्विस्ट जरूर छोड़ा गया है, मगर डायरेक्टर इसे भी हाइप करने में भी कमजोर रहे. फिर भी अगर आप जूनियर एनटीआर फैन हैं, तो फिल्म को एन्जॉय कर ले जाएंगे."

Visit For Full Review


Devara Part 1 Review By Rekha Khan(NBT)

Rating - 3/5
Review -

"निर्देशक कोरटाला शिवा कहानी और किरदारों को डवलप करने में कुछ ज्यादा ही वक्त लगा देते हैं। फिल्म का फर्स्ट हाफ कहानी को स्थापित करने में चला जाता है। स्क्रीनप्ले में कसावट की कमी है। कुछ दृश्यों में दोहराव भी नजर आता है। आतंकियों को ढूंढने आई पुलिस की टीम का देवरा की कहानी में खो जाना अटपटा लगता है। मगर फिल्म के एक्शन सीक्वेंसेज की कोरियोग्राफी को पूरे नंबर दिए जाने चाहिए। फिल्म के क्लाइमैक्स को 'कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा' की तर्ज पर एक अनुत्तरित सवाल के साथ छोड़ दिया गया है, जिसका जवाब पार्ट-2 में देखने मिलेगा।"

Visit For Full Review


Devara Part 1 Review By Bollywood Hungama News Network(Bollywood Hungama)

Rating - 3/5
Review -

"कुल मिलाकर, देवरा - पार्ट 1 का सेकेंड हाफ़ कमज़ोर है, लेकिन फ़र्स्ट हाफ़ में शानदार प्रदर्शन, ताली बजाने लायक एक्शन सीन और जूनियर एनटीआर का लोगों को आकर्षित करने वाला अवतार इसकी कमियों को पूरा करता है । बॉक्स ऑफ़िस पर, यह हिंदी बाज़ारों में धीरे-धीरे बढ़ने की क्षमता रखता है । 11 अक्टूबर तक प्रतिस्पर्धा की कमी भी फ़िल्म के लिए फायदेमंद साबित हो सकती है।"

Visit For Full Review


Devara Part 1 Review By Poonam Shukla(Times Now Hindi)

Rating - 2.5/5
Review -

"यह फिल्म बिल्कुल वैसी ही है जैसी आप ट्रेलर में देखकर समझ रहे थे। देवरा ने एक्शन दिखाकर लोगों का दिल जीत लिया है। एक्शन से लेकर ड्रामा, रोमांस और गानों में विदेशी लोकेशन तक आपको सब चीज अच्छी लगेगी। जान्हवी कपूर ने दूसरे भाग में ग्लैमरस एंट्री की है। उन्हें स्क्रीन पर सीमित समय मिला है। जूनियर एनटीआर के साथ उनके रोमांटिक सीन्स बहुत अच्छे नहीं हैं। अब पूरा कहानी जानने के लिए हमे देवरा पार्ट 2 का इंतजार करना होगा। क्या देवरा 12 साल बाद लौटेगा? वारा ने अपने ही पिता के दुश्मन से क्यों हाथ मिलाया? ये सब जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।"

Visit For Full Review


Devara Part 1 Review By Mahpara Kabir(ABP News)

Rating - 3.5/5
Review -

"कुल मिलाकर, 'देवरा: भाग 1' एक मनोरंजक एक्शन ड्रामा है जो एक मनोरंजक सिनेमाई अनुभव प्रदान करता है। जूनियर एनटीआर ने दो अलग-अलग भूमिकाओं में शानदार प्रदर्शन किया है, जबकि सैफ अली खान प्रतिशोधी प्रतिपक्षी के रूप में चमकते हैं। फिल्म के शानदार दृश्य, महाकाव्य एक्शन सीक्वेंस और सम्मोहक अभिनय इसे अवश्य देखने लायक बनाते हैं, भले ही कहानी कई बार पूर्वानुमानित हो। यदि आप बड़े-से-बड़े बदला लेने वाले नाटकों के प्रशंसक हैं, तो 'देवरा: भाग 1' निश्चित रूप से आपके समय के लायक है। इस रोमांचक शुरुआत को मिस न करें जो एक महाकाव्य गाथा होने का वादा करती है।"

Visit For Full Review


Devara Part 1 Review By Jaya Dwivedie(India Tv)

Rating - 2.5/5
Review -

"जूनियर एनटीआर का स्वैग देखने लायक है। सैफ कहानी में आकर्षक हैं। दुर्भाग्य से 'देवारा' अपनी मुख्य नायिका जाह्नवी कपूर को अभिनय के लिए खास मौका नहीं दे रही है। फिल्म की सिनेमैटोग्राफी एक विजुअल ट्रीट है, मगर लेखन और निर्देशन कमजोर हैं। कुल मिलाकर सिनेमैटोग्राफी और एक्टिंग ही इसे डूबने से बचा रहे हैं। फिल्म आपको नया अनुभव नहीं देती है, कुल मिलाकर कहें तो ओरिजिनैलिटी की भारी कमी है। साथ ही फिल्म में कोई स्टैंडआउट मोमेंट भी नहीं है।"

Visit For Full Review


Devara Part 1 Review By Urmila Kori(Prabhat Khabar)

Rating - 2.5/5
Review -

"फिल्म की कहानी में नयेपन की भारी कमी है.फिल्म का पहला भाग खींचता है. दूसरे भाग में खूब सारा एक्शन ही भर दिया गया है, जैसे कहानी थोड़ा संभलती है.क्लाइमेक्स आ जाता है और दूसरे पार्ट के लिए कहानी को छोड़ दिया गया है.फिल्म के संवाद लार्जर देन लाइफ वाले हैं,लेकिन कुछ भी यादगार जैसा नहीं बन पाया है.फिल्म का एक्शन प्रभावशाली है गीत संगीत की बात करें तो वह कहानी और किरदारों के साथ न्याय करते हैं. बैकग्राउंड म्यूजिक अच्छा बन पड़ा है और सिनेमेटोग्राफी भी फिल्म के साथ बखूबी न्याय करती है."

Visit For Full Review


Devara Part 1 Review By Narendra Saini(NDTV)

Rating - 2.5/5
Review -

"देवरा में भरपूर एक्शन है. जूनियर एनटीआर की शानदार एक्टिंग है. सैफ अली खान की चालबाजियां हैं. आंखें खोल देने वाले एक्शन सीन हैं और उनको शानदार बनाने वाला बैकग्राउंड म्यूजिक. लेकिन ऐसी कहानी कई बार देखी जा चुकी है. कोरातला शिवा उसमें ज्यादा प्रयोग नहीं कर पाए हैं. कुल मिलाकर देवरा एवरेज मूवी है. जो एनीटीआर के फैन्स को पसंद आ सकती है. हां एक और बात, फिल्म का अंत आपको कुछ-कुछ बाहुबली जैसा लग सकता है."

Visit For Full Review


Devara Part 1 Movie Trailer



यह भी पढ़े:

Post a Comment

Previous Post Next Post