Anupama Upcoming Twist: शाह परिवार के लोगों को जाना होगा घर से बाहर, मकान मालिक ने दी घंटे भर की मोहलत

Anupama Upcoming Twist: अनुपमा के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा की शाह परिवार को उनके मकान मालिक द्वारा बेदखल किया जाएगा।

Anupama Upcoming Twist: शाह परिवार के लोगों को जाना होगा घर से बाहर, मकान मालिक ने दी घंटे भर की मोहलत
Anupama Upcoming Twist: शाह परिवार के लोगों को जाना होगा घर से बाहर, मकान मालिक ने दी घंटे भर की मोहलत

टीवी धारावाहिक अनुपमा दिन प्रतिदिन इंट्रेस्टिंग होता जा रहा है। इस धारावाहिक में कभी आशा भवन के लोगों दुखों का पहाड़ टूटता है तो कभी शाह परिवार के लोगों को मुसीबतों का सामना करना पड़ता है। अनुपमा के आने वाले एपिसोड में भी ऐसा ही कुछ होने जा रहा है एक बार फिर शाह परिवार के लोगों की मुसीबतें बढ़ने वाली है। जहां एक तरफ अनुपमा और आशा भवन के लोगों को घर से निकालने की धमकी मिल चुकी है वहीं अब ऐसा ही कुछ शाह परिवार के साथ भी होने जा रहा है। जिससे पूरे शाह परिवार दहशत में आ जाएगा और उन्हें घर से बाहर भी जाना पड़ सकता है।


शाह परिवार के लोगों को जाना होगा घर से बाहर

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में शाह परिवार के लोग घर से बाहर निकाला जाएगा क्योंकि शाह परिवार जिस घर पर रह रहा है वह किराए का है। एक तरफ जहां वनराज शाह लोगों के पैसे लेकर भाग गया है वहीं दूसरी ओर उसने पिछले कई महीनों से उस किराये के घर का किराया नहीं दिया है। उनके किराया ना देने की वजह से ही मकान मालिक वहां पहुंच जाएगा और उन्हें घर खाली करने के लिए एक घंटे की मोहलत देगा। यही वजह है कि अब शाह परिवार को एक नई मुसीबत का सामना करना पड़ेगा। इससे पहले भी वनराज शाह की वजह से कुछ लोग घर पर आकर उन्हें कड़े शब्दों में धमकी दे चुके हैं। शाह परिवार अब इस नई मुसीबत से कैसे उभरेगा यह तो हमें आने वाले एपिसोड को देखकर ही पता चलेगा।


आशा भवन में चल रहा गणपति विसर्जन का उत्सव

जहां एक ओर शाह परिवार एक नई मुसीबत का सामना कर रहा है वहीं दूसरी ओर आशा भवन के लोग गणपति विसर्जन पर खूब खुशियां मना रहे हैं और नाच गाना कर रहे हैं। बप्पा को विदा करते हुए अनुपमा और अनुज डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि आशा भवन के लोगों को भी विसर्जन से पहले एक मुसीबत का सामना करना पड़ा था। पर वह सब कुछ भूलकर बप्पा के साथ खुशियों में सामिल हो गए हैं।


आशा भवन के लोगों को भी मिल चुकी है घर खाली करने की धमकी

गणपति विसर्जन से पहले आशा भवन के लोगों को भी घर खाली करने की धमकी मिल चुकी है। दरअसल जब आशा भवन के लोग गणपति विसर्जन की तैयारी में जुटे थे तब आशा भवन का ओनर हार्दिक अपने असिस्टेंट के साथ वहां पहुंचता है और उनसे कहता है कि बप्पा आप सब पर अपना आशीर्वाद बनाए रखे क्योंकि आशा भवन से निकलने के बाद आपको बप्पा के आशीर्वाद की बहुत जरूरत पड़ेगी। जिसके बाद सागर और उनके बीच कुछ हाथापाई भी होती है। हालांकि उस प्रॉपर्टी को स्वर्गीय आशा देवी आशा भवन को दान में देकर गई हैं। लेकिन हार्दिक ने उन्हें जल्दी से जल्दी उस प्रॉपर्टी का टैक्स भरने की धमकी दी है और कहा है कि अगर वह टैक्स नहीं भरेंगे तो उन्हें आशा भवन को खाली करना होगा।


Post a Comment

Previous Post Next Post