Anupama 8th September 2024 Written Update Hindi: आध्या ने अनुज को बनाया हीरो, अनुपमा ने खिसकाई तोशू के पैरों तले जमीन

Anupama 8th September 2024 Written Update Hindi: आध्या ने अनुज को बनाया हीरो, अनुपमा ने खिसकाई तोशू के पैरों तले जमीन
Anupama 8th September 2024 Written Update Hindi: आध्या ने अनुज को बनाया हीरो, अनुपमा ने खिसकाई तोशू के पैरों तले जमीन

Anupama 8th September 2024 Episode Written Update Hindi By televisiondrama.in

अनुज, अनुपमा के सामने आता है और मूर्ति बनाने में उसकी मदद करने लगता है। अनुपमा, अनुज से मूर्ति बनाने के लिए मना करती है और कहती है अभी-अभी आपने मूर्ति बनाई है। अनुज कहता है हम दोनों ने मिलकर बनाई है। अनुपमा कहती है आप थक गए होंगे जाकर आराम कीजिए। अनुज, अनुपमा को बादाम खाने के लिए कहता है और कहता है कि उम्र के साथ साथ तुम्हारी यादाश्त भी कम होती जा रही है। अनुपमा उसे पूछती है कि इसका मतलब क्या है। अनुज बताता है कि मैंने कितनी बार तुमसे कहां है कि मैं तुम्हें अकेले काम नहीं करने दूंगा। आगे आध्या, सागर को स्टाइलिश बनाने के लिए उसके कपड़ों में क्रिएटिविटी करने के लिए कहती है। सागर को लगता है कि उसने आध्या को बताकर बहुत बड़ी गलती कर दी है। आध्या कहती है तो आप बालाकाका को बताते वह आपके सिर पर तेल लगाकर बीच की मांग निकलर आपको चंपू बना देते।

आगे वह कहती है अपनी छोटी बहन पर भरोसा करो आप हैंडसम लगोगे। आध्या अपने मैजिक के लिए उससे एडवांस में फीस मांगती है और सागर पैसे देने लगता है। आध्या कहती है पैसे नहीं चाहिए लड़की का नाम चाहिए, जब कोई अच्छा दिखना चाहिए सजना-सवरना चाहे तू इसका मतलब है कि उन्हें किसी को इंप्रेस करना है। वह पूछती है कौन है वह? सागर बहाने बनाते हुए कहता है कि कॉलेज में पार्टी है उसी के लिए यह कर रहा हूं। आगे बाबूजी रोते हुए अनुज और अनुपमा से कहते हैं कि उन्होंने घर छोड़ा था गृस्थ जीवन नही। आगे वह बताते हैं कि परिवार की चिंता उन्हें खाए जा रही है और हर वक्त उन्हें डर लगा रहता है कि पता नहीं कब कौन-सी बुरी खबर आ जाए। आगे वह कहते हैं कि परिवार का मोह उनसे छूटता नही है।

आगे अनुपमा और अनुज, बाबूजी से कहते हैं कि अगर वह जाना चाहते हैं तो जरूर जाएं। वह दोनों तोशू के वहां होने से बाबूजी को भेजने पर आपत्ति जताते हैं और तोशू अचानक वहां पहुंचता है। वह कहता है कि बाबूजी के लिए शाह परिवार के द्वार हमेशा खुले हैं पर मेरी एक शर्त है कि अगर आप शाह परिवार में आएंगे तो आपको आशा भवन के लोगों से रिश्ता तोड़कर आना होगा। आगे वह कहता है कि अगर वहां आप एक बार आ गए तो यहां मैं आने नही दूंगा। अनुपमा उसे कहती है कैसे नही आने देगा तू कोई जेल का जेलर है? या हॉस्टल का वार्डन है? है कौन तू? पागल हो गया है क्या? तोशू कहता है मेरा पागलपन अभी आपने देखा कहां है वो तो मैंने आपकी बात सुनी तो आ गया अपना फैसला सुनाने। आगे वह कहता है कि वरना इस आशा भवन की सस्ती जमीन पर मैं कदम भी न रखूं।

अनुपमा उसकी बातें सुनकर उसके नीचे से दरी को खिसकती है और तोशू को जमीन पर गिरा देती है। तोशू उससे गुस्से में कहता है कि यह क्या किया आपने? अनुपमा कहती है कि अभी तुम ने तो कहा कि इस आशा भवन की सस्ती जमीन पर मैं कदम भी न रखूं, इसलिए मैंने जमीन ही खिसका दी। अनुपमा उसकी बज्जती करते हुए उसे वहां से भगा देती है। तोशू उन्हें देख लेने की धमकी देता है और वहां से चला जाता है। आगे आध्या, बालाकाका और इंद्रा, सागर को उनके सामने पेश करते हैं और सागर का लुक देखकर सभी हैरान हो जाते हैं। बाबूजी उससे पूछते हैं कि वह कहां जा रहा है। सागर बताता है कि वह दोस्तों के साथ पार्टी में जा रहा है। बालाकाका पूछते हैं कि वह ऑटो से पार्टी में जायेगा? सागर कहता है हां और किससे जाऊंगा? आध्या कहती है नही-नही आप कैब से जाओगे। सागर कहता है कि अगर वह कैब से जाएगा तो पांच सो रुपया लग जाएंगे और इतने पैसे नहीं है।

आगे अनुज सभी से कहता है कि मैं अभी आता हूं सब उसे देखने लगते हैं। तभी अनुज बाइक लेकर उनके सामने पहुंचता है और सागर को देता है। बालाकाका पूछते हैं कि यह बाइक किसकी है? अनुज बताता है कि यह पड़ोसी की बाइक है। आगे सागर वहां से निकल जाता है और अनुज कहता है कि वह अपने पर्सनल एक्सपीरियंस से कह सकता है कि सागर पार्टी में नहीं जा रहा है बल्कि यह तो लड़की का चक्कर है। आगे मीनू के आगे पीछे सागर बाइक घुमाने लगता है और मीनू उसे नही पहचानती। मीनू उसे ऐसा करने से रुकने के लिए कहती है लेकिन जैसे ही वह हेलमेट निकलता है मीनू दंग रह जाती है। आगे कुछ लड़कियां सागर को देखती हैं और कहती हैं कि कितना स्मार्ट लग रहा है। मीनू उनसे कहती है कि कभी कोई लड़का नहीं देखा क्या? जाओ जाकर अपना काम करो। आगे मीनू सागर को कहती है कि उसका क्लास का समय हो गया है और वह वहां से चली जाती है। आगे तोशू किंजल को फोन करते हुए बा से कहता है कि यह किंजल मेरा फोन क्यों नहीं उठा रही है। बा कहती है कि वह दोस्तों के साथ बाहर गई है तोशू आश्चर्य से पूछता है कौन दोस्त?

आगे बा कहती है तुम्हारे दोस्त हो सकते हैं तो उसके क्यों नहीं हो सकते? तोशू कहता है कि शादी के बाद औरत के लिए उसके पति, घर और बच्चे ही सब कुछ होते हैं। बा, तोशू को वनराज बनाना बंद करने के लिए कहती है। आगे किंजल घर आती है और तोशू उसे कहता है कि उसने कुछ रूल बनाएं हैं। वह बताता है कि पहला रुल है कि तुम अपने दोस्तों के साथ कहीं घूमने फिरने नही जाओगी, सिर्फ मेरे साथ जाओगी।



प्रीकैप: अनुपमा के आज के प्रोमों में दिखाया जाता है कि आध्या अनुज से कहती है, पॉप्स आपको भी सागर की तरह मेक ओवर की जरूरत है। जिस पर जवाब देते हुए अनुज कहता है, मेरी जिंदगी में तुम आ गई हो और अनु यहां है मुझे अब और कुछ नहीं चाहिए में बिल्कुल ठीक हूं। आगे अनुपमा अनुज से कहती है, वैसे मेक ओवर में प्रॉब्लम क्या है? अनुज कहता है की अगर तुम करोगी तो मैं भी यह सब हटाऊंगा! जिसके बाद पूरे परिवार के साथ वह गणेश चतुर्थी के शुभ अवसर पर गणपति बप्पा की आरती उतारते हैं और नाच गाना करते हैं इसी के साथ आज का प्रोमों भी खत्म हो जाता है।


Anupama New Promo



यह भी पढ़े:

Post a Comment

Previous Post Next Post