Anupama 13th September 2024 Written Update Hindi: अनुज गया अंकुश से मिलने, मांगे अपने सवालों के जवाब

Anupama 13th September 2024 Written Update Hindi: अनुज गया अंकुश से मिलने, मांगे अपने सवालों के जवाब
Anupama 13th September 2024 Written Update Hindi: अनुज गया अंकुश से मिलने, मांगे अपने सवालों के जवाब

Anupama 13th September 2024 Episode Written Update Hindi By televisiondrama.in

अनुपमा के आज के एपिसोड की शुरूआत में अनुपमा परेशान होकर इधर उधर चक्कर लगा रही होती है तभी वहां बाबूजी आते हैं और उससे पुछते हैं कि वह इतनी परेशान क्यों है? जिसपर अनुपमा कहती है कि अनुज, अंकुश भाई और बरखा भाभी के यहां गए हैं मैं उनके साथ इसलिए नहीं गई क्योंकि मुझे लगा कि दो भाइयों के बीच आपस की बात है तो मैं उनके बीच क्यों जाऊं? वह अभी तक नहीं लौटे हैं तो मुझे बहुत चिंता हो रही है। बाबूजी कहते हैं वह अनुज है वह सिर्फ शेर सुनाता ही नहीं है बल्कि खुद भी शेर है जिसकी एक दहाड़ सुनकर बड़े-बड़े कांप जाते हैं। आगे वह कहते हैं कि डरना तुझे नही उन दोनों को है वह सही रहे तो ठीक है वरना यह उन दोनों को कच्चा चबा जाएगा।

आगे अनुज अंकुश से जवाब मांगने उनके घर जाता है और अंकुश उसे देखकर कहता है कि अनुज तू कहां चला गया था तुझे बरखा और मैंने कितने ढूंढने की कोशिश की, हमें लग रहा था कि कहीं तू आध्या की तरह इस दुनियां से...। अनुज उस पर चिल्लाते हुए कहता है कि मेरी बेटी जिंदा है यह सुनकर अंकुश के होश उड़ जाते हैं और वह चकित होकर अनुज से पूछता है कि आध्या जिंदा है? अनुज गुस्से से कहता है कि हां मेरी बेटी आध्या जिंदा है और मैं भी पूरी तरह से ठीक हूं। आगे वह कहता है कि एक खुशखबरी दूं आपको आध्या और मैं अनु के साथ हैं, अच्छी नहीं लगी ना यह बात ओर खुशी नही हुई ना! मुझे समझ नहीं आ रहा भाई की मैं कहां से शुरुआत करूं? गुस्से से, कंप्लेन से, तू तड़ाक से या सीधे हाथ उठाने से? आप मेरे बड़े भाई हैं मैने आंख बंद करके आप पर भरोसा किया, आपने क्या किया मेरे साथ मुझे झूठी खबर दी कि मेरी बेटी इस दुनिया में नही है! मैं अपनी बेटी का मातम मनाता रहा और वह जिंदा थी शर्म चाहिए आप लोगों को।

आगे वह कहता है कि अनु से और मेरे स्टाफ से भी आपने झूठ कहा, किस लिए किया आपने यह सब पैसे के लिए? बिजनेस के लिए? घर के लिए? मुझसे कह देते मैं ऐसे ही दे देता आपको। मैंने बिजनेस आपको संभालने के लिए दिया था क्योंकि जब मुझे आपने मेरी बेटी के जाने की खबर दी तो मैं अपने होशोहवास खो चुका था। आगे वह कहता है कि आपको पैसा चाहिए था तो मुझसे ले लेते लेकिन मेरी बेटी को तो मेरे पास ला सकते थे ना आपलोग। आगे वह कहता है कि आपने बिजनेस हड़पने की कोशिश की, मैं जानता हूं कि आप लोग मुझे गलत दवाइयां दे रहे थे ताकि आपके झूठ को मैं सच मान सकूं और अपने होश में न रह पाऊं, क्यों किया आपने ऐसा? यह तो मेरी अनु की दुआओं और पूजाओं का असर है कि मैं यहां आपके सामने ठीक खड़ा हूं, मेरी बेटी आध्या को वह ढूंढकर मेरे सामने ले आई। आगे वह कहता है कि आपने और भाभी ने क्या किया मेरे साथ मेरे सामने झूठे सबूत ले आए, आप मेरा परिवार थे और आपलोग मेरे दुश्मन बन गए?

आगे सागर आध्या को पढ़ाता रहता है और आध्या उससे कुछ सवाल पूछती है लेकिन वह जवाब नहीं दे पाता क्योंकि उसका ध्यान डॉली की बातों पर लगा हुआ है। आध्या उसे कहती है कि आप परेशान लग रहे हैं अगर अभी आपका मूड नहीं है पढ़ाने का तो बाद में पढ़ा देना। यह बातें अनुपमा सुनती है और सोचती है कि सागर इतना परेशान क्यों लग रहा है? सायद परीक्षा की वजह से चिंता हो रही होगी या डॉली बहन ने जो कहा उसकी वजह से परेशान हैं। अनुपमा उसके लिए चाय लेकर जाती है और कहती है कि डॉली बहन क्या सोचती है उसकी वजह से तुझे मुझसे नज़रें चुराने की जरूरत नहीं है, तू गलत नहीं है तू जानता है ना? तभी वहां माही रोते हुए आती है और अनुपमा से कहती है कि उसे यहीं रहना है क्योंकि तोशू उसे उसकी मम्मी के पास भेज देगा। अनुपमा उसे कहती है कि तुझे तोशू ने रुलाया है मैं अभी जाकर उसकी खबर लेती हूं क्योंकि मैं उसकी मम्मी हूं और मैं उसकी पिटाई करूंगी। अनुपमा, आध्या से माही को लेजाकर उसके साथ लूडो खेलने के लिए कहती है और आध्या उसे वहां से ले जाती है।

आगे अनुज अंकुश से कहता है कि मुझे अभी इसी वक्त मेरा नाम, मेरी पोजिशन, मेरा बिजनेस सब कुछ वापस चाहिए। आगे वह कहता है की आपको क्या लगा था कि आप एके एंपायर को डूबा डालेंगे उसे हड़प लेंगे लेकिन मैं ऐसा होने नही दूंगा। आगे वह कहता है की मुझे मेरी कंपनी जिस ऊंचाइयों पर थी उसी ऊंचाइयों पर पहुंचानी है और मैं करके रहूंगा। अंकुश मुस्कराते हुए कहता है इतना गुस्सा? सॉरी यार अनुज यह घर, यह कंपनी, यह सारे स्टॉक और यहां तक कि पूरा कपाड़िया एंपायर मेरे और बरखा के नाम पर है। अनुज कहता है हां तो, आपके नाम पर है तो मेरे नाम पर भी तो हो सकता है। आगे अंकुश कहता है हां हो तो सकता है, अगर मैं और बरखा चाहें तो! लेकिन नाम दोनों ऐसा कुछ चाहते ही नहीं है। आगे वह कहता है कि तुझे जो करना है कर पुलिस मीडिया जहां जाना है जा, पर हम तुझे फूटी कौड़ी भी नहीं देंगे। यह सुनकर अनुज, अंकुश का कॉलर पकड़ लेता है और कहता है कि बहुत गलतियां कर ली तुम दोनों ने और मैं चुपचाप देखता रहा, अब एक भी गलती मत करना वरना।

आगे अंकुश उसे धक्के मारकर निकलने लगता है और सिक्योरिटी को बुलाता है और उनसे कहता है कि इस आदमी को धक्के मार कर घर से बाहर निकालो। लेकिन सिक्योरिटी अनुज पर हाथ भी नहीं लगती और अंकुश उन्हें चिल्ला चिल्लाकर उसे बाहर निकालने के लिए कहता है। अनुज उसे कहता है कि यहीं चूक खा गए आप, आपको आज भी रिश्ते निभाने नहीं आए भाई लेकिन आज भी कई लोग को रिश्ते निभाने आते हैं। आगे वह सिक्योरिटी गार्ड कहते हैं कि सॉरी सर, अनुज सर और अनुपमा मैडम ने वर्षों तक हमें परिवार की तरह रखा और हमारे सुख दुख में हमेशा हमारा साथ दिया इसलिए आज हम इनके साथ बदतमीजी नहीं कर सकते। अनुज वहां से जाते हुए कहता है कि मैं यहां सिर्फ आपसे बात करने आया था ताकि आपको सुधरने का एक मौका दे सकूं लेकिन आपकी आज की इस हरकत के बाद आपके पापों का घड़ा भर चुका है। आगे वह कहता है कि अब कोई बात नही होगी अब जंग होगी, अपने कमीने पन की सबसे पहली तलवार को निकाल कर धार लगा लीजिए क्योंकि अब आपके सामने आपका भाई नहीं खुद अनुज कपाडिया खड़ा होगा यह वादा है।


प्रीकैप: अनुपमा के आज के प्रोमों की शुरुआत अनुपमा से होती है जो अनुज से कहती है कि हमे आशा भवन को बचाना है और अंकुश भाई से आपका छीना हुआ हक वापिस पाना है। आगे वह कहती है, हां लड़ाईयां दो हैं पर हम भी अकेले नहीं हैं, जिसके बाद वह अनुज के हाथों में हाथ डालती है। आगे घर में विसर्जन की तैयारी चल रही हैं और आध्या पूछती है पॉप्स, विजर्सन की तैयारी हो गई। अनुज उससे कहता है हां लगभग सब हो गई। तभी वहां कुछ लोग आते हैं और आशा भवन के लोगों से कहते हैं कि गणपति बप्पा के साथ अपने प्रस्थान की तैयारी भी कर लीजिए। आगे वह लोग हाथ जोड़ते हुए आशा भवन के लोगों से कहते हैं कि भगवान आप सब पर अपना आशीर्वाद बनाए रखे क्योंकि आशा भवन से निकलने के बाद आपको बप्पा के आशीर्वाद की बहुत जरूरत पड़ेगी। आध्या यह सुनकर कहती है क्या? हम आशा भवन से क्यों निकलेंगे? वह लोग कहते हैं क्योंकि आशा भवन रहेगा ही नही। यह सुनकर सभी शौक हो जाते हैं और इसी के साथ आज का प्रोमों भी खत्म हो जाता है।


Anupama New Promo



यह भी पढ़े:

Post a Comment

Previous Post Next Post