Upcoming Bollywood Movies 2024: सितंबर माह में Bollywood की आने वाली फिल्में

Upcoming Bollywood Movies 2024: सितंबर माह में Bollywood की आने वाली फिल्में

Upcoming Bollywood Movies 2024: आपका मनोरंजन करने के लिए हर साल बॉलीवुड की कई फिल्में रिलीज होती हैं। इस साल भी अब तक कई दर्जन फिल्में बॉक्स ऑफिस पर लग चुकीं हैं और कई बड़ी फिल्मों का आना अभी बाकी है। हालांकि पिछले साल की ही तरह इस साल भी हिंदी फिल्मों को वह प्यार नही मिल पा रहा है जिसकी उम्मीद फिल्म मेकर्स को दर्शकों से है। यह उतार-चढ़ाव तो हर फील्ड में लगा ही रहता है इससे फिल्में आना ना तो बंद हो सकती है और ना ही उन्हें बनाना बंद किया जाएगा क्योंकि यह उतार-चढ़ाव उन्हीं फिल्मों पर लागू होता है जो दर्शकों का मनोरंजन करने में नाकाम साबित होती हैं। कहानी में दम हो तो कोई भी फिल्म इस उतार-चढ़ाव के दौर से उभर सकती है और दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर सकती है। दोस्तों आज हम आपको सितंबर माह में Bollywood की आने वाली फिल्मों की जानकारी देने जा रहे हैं।


Upcoming Bollywood Movies 2024

दोस्तों वैसे तो साल 2024 का आधे से ज्यादा समय निकल चुका है और इस दौरान कई हिंदी फिल्मों ने हमारा अच्छे से मनोरंजन किया हालांकि कुछ फिल्में ऐसी भी रही होंगी जिन्हें देखने के बाद हमें अपना सर दीवार पर मारने का मन किया होगा। पर इन कुछ खराब फिल्मों की वजह से कोई सिनेमा से प्यार करने वाला शख्स भला फिल्में देखना छोड़ देगा, नही दोस्तों फिल्मों से प्यार करने वाला शख्स Upcoming Bollywood Movies 2024 में से अपने पसंदीदा हीरो की फिल्में जरूर देखेगा। क्योंकि आने वाली नई फिल्में देखने का शौक हर एक सिनेमा से प्यार करने वाले शख्स को होता है तो बिना देर किए इन Upcoming Bollywood Movies 2024 के बारे में जानते हैं।

Tentative Release DateMovies NameDirector
06 September 2024EmergencyKangana Ranaut
13 September 2024The Buckingham MurdersHansal Mehta
13 September 2024Kahan Shuru Kahan KhatamAditya Nimbalkar
20 September 2024Kahan Shuru Kahan KhatamSaurabh Dasgupta
20 September 2024YudhraRavi Udyawar



सितंबर माह में Bollywood की आने वाली फिल्में

सितंबर माह में Bollywood की आने वाली फिल्में बहुत ही कम हैं लेकिन इनमें से कुछ फिल्में आप सभी के लिए बेहद खास होने वाली हैं। सितंबर माह की शुरुआत कंगना रनौत की धमाकेदार फिल्म 'Emergency' से होगी और खत्म होते-होते आलिया भट्ट और शाहिद कपूर जैसे कलाकार एक बार फिर अपनी फिल्मों से दर्शकों का मन मोह लेंगे। चलिए बिना देर करते हुए आपको सितंबर माह में Bollywood की आने वाली फिल्मों की ओर ले चलते हैं।


1. Emergency

कंगना रनौत द्वारा निर्देशित 'Emergency' फिल्म 06 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में कंगना रनौत, अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी और सतीश कौशिक मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म देश के पूर्व प्रधानमंत्री इन्दिरा गांधी द्वारा इमरजेंसी घोषित करने को लेकर बनाई गई है जिसे जल्द सिनेमाघरों में देखा जा सकता है।




2. The Buckingham Murders

इस फिल्म का डायरेक्शन हंसल मेहता करने जा रहे हैं जिसे सिनेमाघरों में 13 सितंबर 2024 को रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म में करीना कपूर खान, कीथ एलेन और रणवीर बरार मुख्य भूमिका निभाने वाले हैं। इस फिल्म में करीना कपूर खान एक ब्रिटिश-भारतीय जासूस की भूमिका निभा रही हैं।




3. Sector 36

आदित्य निंबालकर द्वारा निर्देशित सेक्टर 36 एक क्राइम ड्रामा फिल्म है जो 13 सितंबर 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इस फिल्म में विक्रांत मैसी, दीपक डोबरियाल और आकाश खुराना मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। यह एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म बताई जा रही है जिसमें सेक्टर 36 की झुग्गी बस्ती से कुछ बच्चों को दर्दनाक तरीके से अगुआ किया जाता है।




4. Kahan Shuru Kahan Khatam

फिल्म 'कहां शुरू कहां खत्म' का निर्देशन सौरभ दासगुप्ता ने किया है जो 13 सितंबर 2024 को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी। फिल्म में ध्वनि भानुसाली, आशिम गुलाटी, सुप्रिया पिलगांवकर, राकेश बेदी और राजेश शर्मा आदि कलाकार शामिल हैं। ध्वनि भानुसाली इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी और यह फिल्म उनके अभिनय करियर की पहली फिल्म होने जा है।




5. Yudhra

रवि उदयवार के डायरेक्शन में बनी 'युधरा' फिल्म जल्द 20 सितंबर 2024 को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी, राघव जुयाल, मालविका मोहनन और शिल्पा शुक्ला नजर आने वाले हैं। बता दें कि मालविका मोहनन इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी जबकि उनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी पहले भी कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं।




तो यह कुछ Upcoming Bollywood Movies 2024 थी जो इस साल के सितंबर माह में रिलीज होने जा रही है। उम्मीद है आपको यह फिल्में पसंद आएंगी और आप बिना पीछे देखे इन फिल्मों पर अपना प्यार बरसाएंगे। आपके कौन से पसंदीदा अभिनेता/अभिनेत्री की फिल्म इस महीने रिलीज होने वाली है? अपनी कीमती राय हमें कॉमेंट में जरूर दें।


Post a Comment

Previous Post Next Post