Tikdam Movie Review Hindi: पलायन और परिवार के प्रति समर्पण को दिखाती 'तिकड़म'

Tikdam Movie Review Hindi
Tikdam Movie Review Hindi: पलायन और परिवार के प्रति समर्पण को दिखाती 'तिकड़म'

Tikdam Movie Review Hindi: तिकड़म, विवेक आंचलिया की एक पेशकश है जो 23 अगस्त 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म जिओ पर आई है। इस फिल्म में अमित सिआल, दिव्यांश द्विवेदी, आरोही सौद और अरिष्ट जैन मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। फिल्म की कहानी पलायन पर आधारित है जो देखने में बहुत ही प्यारी फैमिली फिल्म लगती है। आज हम इस फिल्म के रिव्यू पर चर्चा करने वाले हैं और साथ ही बात करने वाले हैं की बड़े-बड़े एक्सपर्ट्स की इस फिल्म को लेकर क्या राय है।

Movie NameTikdam
Released Date23 August 2024
Run Time2h 30m(150 sec)
CastAmit Sial, Divyansh Dwivedi, Aarohi Saud and Arisht Jain
DirectorVivek Anchalia
ProducerShweta Sharma Anchalia, Jyoti Deshpande, Parth Gajjar, Poonam Shroff, Savio Shenoy
Production CompaniesJio Studios
Our Rating3.5/5


Tikdam Movie Review Hindi

तिकड़म एक बहुत अच्छी और क्लीन फिल्म है जिसे आपको अपने परिवार के साथ बैठकर एक बार जरूर देखना चाहिए। फिल्म एक मध्यम वर्ग से नीचे के परिवार के पलायन पर आधारित है जिसमें सिचुएशंस के अनुसार आप कभी भावुक होते हैं तो कभी मुस्कराते रहते हैं। यह फिल्म आपको एक मध्यम वर्ग से नीचे के परिवार के साथ पारिवारिक बंधन में बांधकर रखती है। कुलमिलाकर यह एक सदी हुई ड्रामा फिल्म है जो आपको रोजमर्रा की थकी हुई जिंदगी से उभरने का काम करेगी।
Our Rating - 3.5/5


Tikdam Movie Review By Manoj Vashisth(Jagran)

Rating - 3/5
Review - 

"तिकड़म उन फिल्मों में शामिल है जिनकी कहानियों में एक मासूमियत और साफगोई की अंतर्धारा रहती है। इन्हें देखते हुए कभी चेहरे पर मुस्कान आती है तो कभी उदासी छा जाती है। सिचुएशंस से भावनात्मक जुड़ाव भी बांधकर रखता है। तिकड़म में अमित सियाल लीड रोल में हैं और इस बार उन्होंने ओटीटी की सारी नेगेटिविटी को धो दिया है।"

Visit For Full Review


Tikdam Movie Review By Abhishek Srivastava(Times Of India)

Rating - 4/5
Review - 

"यह फिल्म एक मध्यम वर्ग से नीचे के परिवार की जिंदगी का एक छोटा सा हिस्सा है, जो चुनौतियों के बावजूद छोटे शहर के जीवन से संतुष्ट है। एक विशेष रूप से मार्मिक दृश्य तब होता है जब प्रकाश की माँ दिवाली पर ताश का खेल हारने के बाद उसके बड़े भाई से भिड़ जाती है, जो फिल्म के मूल संदेश को बहुत प्रभावशाली ढंग से प्रस्तुत करता है। उस मज़ेदार पल को देखें जब प्रकाश होटल मालिक रोज़ को "चुड़ैल" का अर्थ समझाता और परिभाषित करता है। निर्देशक विवेक आंचलिया को इस तरह के साहसी और अनोखे विषय को लेने के लिए पूरा श्रेय दिया जाना चाहिए। अगर आप रोज़मर्रा की ज़िंदगी से थक चुके हैं, तो यह फ़िल्म एक सुकून देने वाली छुट्टी देती है।"

Visit For Full Review


Tikdam Movie Review By Zinia Bandyopadhyay(India Today)

Rating - 3.5/5
Review - 

"अमित सियाल-स्टारर 'तिकड़म' एक छोटे से पहाड़ी शहर में स्थापित एक दिल को छू लेने वाली फिल्म है, जो बच्चों की मासूमियत के माध्यम से पारिवारिक बंधन और पारिस्थितिक मुद्दों की खोज करती है। कुल मिलाकर, 'टिकडम' एक सरल और खूबसूरत फिल्म है जो ठंडी या बरसात की दोपहर में गर्म चॉकलेट की चुस्की की तरह है। इसे अपने पूरे परिवार के साथ देखें - यह बच्चों और बड़ों दोनों के लिए ही मनोरंजक है, जिन्हें इससे अलग-अलग अनुभव मिलेंगे।"

Visit For Full Review


Tikdam Movie Review By Isha Sharma(Newsbytes)

Rating - 3/5
Review - 

"यह फिल्म कई स्तरों पर प्रासंगिक है और संवाद बिना किसी पांडित्य, उपदेश या अति भावुकता के भावनाओं से भरपूर हैं। हालांकि मैं चाहता हूं कि आंचलिया ने एक अलग चरमोत्कर्ष का चयन करके हमें अंतिम आश्चर्य दिया होता, फिर भी यह अपने अभिनेताओं और इसकी छायांकन की ताकत के कारण अत्यंत देखने योग्य है। एक समसामयिक कहानी जो एक सक्षम, मर्मस्पर्शी फिल्म में लिपटी हुई है।"

Visit For Full Review


Tikdam Movie Trailer



Post a Comment

Previous Post Next Post