Stree 2 Movie Review Hindi: कॉमेडी और हॉरर का बेहतरीन मिक्सचर

Stree 2 Movie Review Hindi
Stree 2 Movie Review Hindi: कॉमेडी और हॉरर का बेहतरीन मिक्सचर

Stree 2 Movie Review Hindi: अमर कौशिक के निर्देशन में बनी कॉमेडी, हॉरर फिल्म 'स्त्री 2' जो 15 अगस्त 2024 को रिलीज हुई है। जिसमें राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी और अपारशक्ति खुराना मुख्य भूमिका में नजर आए हैं। आज हम इस फिल्म के रिव्यू पर चर्चा करने वाले हैं और साथ ही बात करने वाले हैं की बड़े-बड़े एक्सपर्ट्स की इस फिल्म को लेकर क्या राय है।

Movie Name Stree 2
Released Date 15 August 2024
Run Time 2h 27m(147 sec)
Cast Shraddha Kapoor, Rajkummar Rao, Pankaj Tripathi, Aparshakti Khurana
Director Amar Kaushik
Producer Jyoti Deshpande
Production Companies Maddock Films & Jio Studios
Our Rating 4/5


Stree 2 Movie Review Hindi

'स्त्री 2', कॉमेडी और हॉरर का बेहतरीन मिक्सचर है जिसमें निर्देशक अमर कौशिक ने कॉमेडी, मनोरंजन, हॉरर, विजुअल इफेक्ट्स और कंप्यूटर ग्राफिक्स का बेहतरीन ढंग से प्रयोग किया है। सभी कलाकारों ने अपने अभिनय का अच्छा प्रदर्शन किया है फिल्म के गाने भी अच्छे हैं। कुल मिलाकर यह एक फुल मनोरंजन करने वाली फिल्म है और आपको इसे एक बार जरूर देखना चाहिए।
Our Rating - 4/5


Stree 2 Movie Review By Taran Adarsh(X)

Rating - 4.5/5
Review - 

"यह दो चरम सीमाओं - कॉमेडी और हॉरर - को संतुलित करना एक चुनौती है, लेकिन निर्देशक अमर कौशिक यह सुनिश्चित करते हैं कि स्त्री 2 कभी भी एक लय न खोए... यह डर और हंसी के बीच सहजता से बदलाव करती है, पूरे समय एक सामंजस्यपूर्ण और आकर्षक कथा बनाए रखती है... उनका कुशल निर्देशन बना रहता है स्वर सुसंगत है, जो Stree2 को शैली में एक असाधारण बनाता है। मुख्य कलाकारों - श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी - का शीर्ष प्रदर्शन उद्यम में चमक और ताकत की अतिरिक्त परत जोड़ता है। हां, दो शीर्ष नाम भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। सचिनजिगर का उत्कृष्ट साउंडट्रैक सोने पर सुहागा है। अंतिम शब्द? Stree2 की बदौलत हॉरर-कॉमेडी जगत को बढ़ावा मिला है, स्वाभाविक रूप से, Stree3 से उम्मीदें आसमान छू रही हैं।"

Visit For Full Review


Stree 2 Movie Review By Komal Nahata(Filminformation)

Rating - -
Review - 

"कुल मिलाकर, स्त्री 2 का बॉक्स-ऑफिस प्रदर्शन बहुत बढ़िया रहेगा। यह अपनी बेहतरीन खूबियों (कॉमेडी, मनोरंजन, हॉरर, विजुअल इफेक्ट्स, कंप्यूटर ग्राफिक्स) के अलावा अपनी जबरदस्त शुरुआती कीमत और फ्रैंचाइज़ वैल्यू की वजह से सुपर-डुपर हिट साबित होगी।"

Visit For Full Review


Stree 2 Movie Review By Pankaj Shukla(Amar Ujala)

Rating - 4/5
Review - 

"फिल्म में एक दो जगह द्विअर्थी संवाद और भी हैं, लेकिन ये सबकी समझ में आ जाएं, ये जरूरी भी नहीं। फिल्म मस्त है। आजादी की सालगिरह से लेकर रक्षा बंधन तक के अवकाश उत्सव में जब मौका और टिकट दोनों मिल जाएं, इसे देखने जा सकते हैं।"

Visit For Full Review


Stree 2 Movie Review By Narendra Saini(NDTV)

Rating - 3.5/5
Review - 

"स्त्री 2 के वर्डिक्ट की बात करें तो स्त्री के फैन्स के लिए ये एक परफेक्ट फिल्म है. फिर जो हॉरर कॉमेडी के शौकीन हैं उन्हें भी पसंद आएगी. राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर और पंकज त्रिपाठी के फैन्स भी इस फिल्म को पसंद करेंगे. फिल्म में कई सीन और बातें अटपटी लग सकती हैं. लेकिन हॉरर कॉमेडी के नाम पर इन्हें नजरअंदाज किया जा सकता है. इस तरह स्त्री 2 का भरपूर फायदा तभी उठाया जा सकता है, जब इसमें दिमाग नहीं बल्कि दिल लगाया जाए."

Visit For Full Review


Stree 2 Movie Review By Pallavi(Aaj Tak)

Rating - 3.5/5
Review - 

"'स्त्री 2' में बढ़िया कैमियो हैं, जो आपका दिल भी खुश करेंगे और आपको शॉक भी करेंगे. पिक्चर में इस्तेमाल हुआ VFX भी इसके हिसाब से सही बैठा है. मूवी के गाने भी अच्छे हैं. कुल-मिलाकर 'स्त्री 2', डर और मजे की फन राइड है, जिसे देखकर आपको मजा आ जाएगा और रात में डरावने सपने भी आएंगे."

Visit For Full Review


Stree 2 Movie Review By Mahpara Kabir(ABP Live)

Rating - 4/5
Review - 

"मैडॉक फिल्म्स द्वारा समर्थित, स्त्री 2: सरकटे का आतंक मूल फिल्म का एक ठोस और मनोरंजक अनुवर्ती है। यह हॉरर और कॉमेडी को सफलतापूर्वक मिश्रित करता है, जो शैली में एक मजबूत पैर जमाए रखता है, जिससे यह अद्वितीय और आकर्षक बन जाता है। फिल्म का तेज निर्देशन, मजबूत अभिनय और प्रभावी संवाद इसे देखने लायक बनाते हैं।"

Visit For Full Review


Stree 2 Movie Review By Amit Bhatia(ABP News)

Rating - 4/5
Review - 

"ये एक शानदार फिल्म है. शुरू से फिल्म आपको एंटरटेन करती है, फिल्म की राइटिंग कमाल की है, वन लाइनर शानदार हैं, आप खूब हंसते हैं, फर्स्ट हाफ तो बहुत कमाल का है. सेकेंड हाफ में हॉरर की डोज ज्यादा है लेकिन हंसी आपको वहां भी आती है. हॉरर और कॉमेडी को कैसे मिक्स किया जा सकता है ये फिल्म उसकी कमाल की मिसाल है. एक पल के लिए आप स्क्रीन से नजरें नहीं हटा पाते, आप अपने फोन की तरफ नहीं देख पाते. आप फिल्म के बीच पॉपकॉर्न ब्रेक लेने को सोचते तक नहीं हैं. ये फिल्म दिखाती है कि कोई फिल्म सिर्फ हीरो हीरोइन की नहीं होती, उसमें हर किरदार जरूरी होता है और यहां हर किरदार आपका दिल जीत लेता है. राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी की केमिस्ट्री बहुत ही जबरदस्त है."

Visit For Full Review


Stree 2 Movie Review By Aashish Tiwari(Dainik Bhaskar)

Rating - 3.5/5
Review - 

"एक दो कमियों को छोड़ दें, तो फिल्म ओवरऑल अच्छी बनी है। फिल्म में कॉमेडी, ह्यूमर, म्यूजिक और हॉरर सीन्स सब अपनी जगह पर सही हैं। छुट्टियों वाले इस लंबे वीकेंड के लिए यह फिल्म अच्छी ट्रीट साबित हो सकती है। फैमिली के साथ भी आराम से देख सकते हैं। मेरे हिसाब से यह फिल्म वन टाइम वॉच जरूर है।"

Visit For Full Review


Stree 2 Movie Review By Manoj Vashisth(Jagran)

Rating - 3.5/5
Review - 

"फिल्म की सबसे बड़ी ताकत इसकी लिखाई ही है, क्योंकि यह संदेश ठूसा हुआ नहीं लगता है। सभी सवाल जो फिल्म देखते वक्त आपके मन में पिछली फिल्म और इस फिल्म की कड़ी को जोड़ने के लिए आएंगे, उनका जवाब मनोरंजक तरीके से देते हुए आगे बढ़ती जाती है। राजकुमार राव जैसे ही विक्की के पात्र का चोला पहनकर स्क्रीन पर आते हैं। वह आपको साल 2018 वाले विक्की के पास आसानी से ले जाते हैं। जेना की भूमिका में अभिषेक बनर्जी की शक्ल देखकर ही हंसी आ जाती है। कुछ सीन में तो वह बाकी कलाकारों पर भारी पड़ गए हैं।"

Visit For Full Review


Stree 2 Movie Review By Abhishek Srivastava(Times Of India)

Rating - 4/5
Review - 

"राजकुमार राव एक बार फिर बेहतरीन फॉर्म में हैं, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी के दमदार समर्थन के साथ उन्होंने अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस दी है। पंकज त्रिपाठी रुद्र के रूप में चमकते रहे हैं, अपने मजाकिया वन-लाइनर्स और बेहतरीन शुद्ध हिंदी के साथ लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। पटकथा प्रत्येक किरदार को सुर्खियों में लाने का मौका देती है, जिससे वे सभी अलग दिखते हैं। हालांकि, श्रद्धा कपूर का किरदार उतना प्रभावशाली नहीं लगता, क्योंकि वह कभी-कभार दिखाई देती हैं और कुछ दिलचस्प बातें कहने के अलावा वह ज्यादा कुछ नहीं करती हैं। एक बेहतरीन पल वह है जब सरकटा जना का पीछा करता है, जो पंकज त्रिपाठी के किरदार के साथ सवार है; जना उस सिरहीन प्राणी को शराब पिलाने में भी कामयाब हो जाता है, जिससे सरकटा की एक झलक मिलती है। एक और हाइलाइट राजकुमार राव द्वारा रीमा के 'कैलम डाउन' का शानदार गायन है। फिल्म हंसी से भरपूर है और हॉरर कॉमेडी के लिए सभी सही नोट्स पर खरी उतरती है।"

Visit For Full Review


Stree 2 Movie Review By Tushar Joshi(India Today)

Rating - 3.5/5
Review - 

"स्त्री 2 मज़ेदार है, इसमें कुछ अच्छे डरावने दृश्य हैं और यह फ्रैंचाइज़ के लिए एक कदम आगे है। जहाँ हॉलीवुड MCU (मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स) का दावा करता है, वहीं हमारे भारत में बने SCU (स्त्री सिनेमैटिक यूनिवर्स) में भी बहुत संभावनाएँ हैं।"

Visit For Full Review


Stree 2 Movie Review By Sonali Naik(Tv9 Bharatvarsh)

Rating - 4/5
Review - 

"सिनेमा वो होता है, जो समाज के बारे में भी बात करें. स्त्री 2 वही सिनेमा है. सौ बात की एक बात, फिल्म अच्छी है, मनोरंजन से भरपूर है, पूरे परिवार के साथ थिएटर में जाकर आप इसे खूब एंजॉय कर सकते हैं. हॉरर, कॉमेडी, मनोरंजन और अच्छा मैसेज… और क्या चाहिए, फिल्म देखिए, थिएटर में सिरकटा और स्त्री दोनों आपका इंतजार कर रहे हैं."

Visit For Full Review


Stree 2 Movie Trailer



Post a Comment

Previous Post Next Post