Bad Newz Movie Review Hindi: बैड न्यूज़ की कहानी है बकवास, टाइमपास के लिए देख सकते हैं

Bad Newz Movie Review Hindi
Bad Newz Movie Review Hindi: बैड न्यूज़ की कहानी है बकवास, टाइमपास के लिए देख सकते हैं

Bad Newz Movie Review Hindi: आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित फिल्म 19 जुलाई 2024 को रिलीज हुई थी जिसमें विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी, एमी विर्क और अनन्या पांडे मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म को 2019 में आई अक्षय कुमार की गुड न्यूज फिल्म का सिक्वल बताया जा रहा है। आज हम इस फिल्म के रिव्यू पर चर्चा करने वाले हैं और साथ ही बात करने वाले हैं की बड़े-बड़े एक्सपर्ट्स की इस फिल्म को लेकर क्या राय है।

Movie Name Bad Newz
Release Date 19 July 2024
Run Time 2 Hours 20 Minutes (140 minutes)
Cast Vicky Kaushal, Tripti Dimri, Ammy Virk, Neha Dhupia, Ananya Panday
Director Anand Tiwari
Producer Anand Tiwari, Amritpal Singh Bindra, Karan Johar, Apoorva Mehta, Hiroo Johar
Production Companies Dharma Productions, Leo Media Collective


Bad Newz Movie Story

फिल्म की कहानी शैफ सलोनी(तृप्ति डिमरी) की है जिसे अमीरजादे अखिल चड्ढा(विक्की कौशल) से प्यार होता है और फिर शादी हो जाती है। फिर जल्द ही दोनों का डायवोर्स होता है और सलोनी की जिंदगी में एक और लड़के गुरबीर पन्नू(एमी विर्क) की एंट्री होती है। वह उसके साथ भी कुछ ही रातें बिताती है और प्रेग्नेंट हो जाती है। कुल मिलाकर अब यह बहस छिड़ जाती है कि यह बच्चा किसका है? सलोनी का जब टेस्ट करवाया जाता है तो पता चलता है कि उसकी प्रेगनेंसी ‘हीट्रोपैटर्नल सुपरफेकेंडेशन’ का केस है जिसका मतलब होता है कि बच्चे के दो बाप हैं मतलब वह अखिल-गुरबीर दोनों का ही बच्चा है। आगे उसकी कस्टडी को लेकर उनमें बहस छिड़ जाती है आगे की कहानी देखने के लिए आपको फिल्म को देखना होगा।

Bad Newz Movie Review Hindi

बैड न्यूज़ फिल्म की कहानी में कोई दम नहीं है, विक्की कौशल और बाकी साथी कलाकारों के शानदार अभिनय ने फिल्म को एक स्तर ऊंचा किया है। फिल्म का एक ही गाना 'तौबा तौबा' अच्छा है क्योंकी इसमें विक्की कौशल की एनर्जी कमाल की है बाकी बैकग्राउंड म्यूजिक सामान्य है। फिल्म में कॉमेडी ठीक ठाक है आप कॉमेडी के लिए भी इस फिल्म को देख सकते हैं, कुल मिलाकर आप इस फिल्म को टाइमपास के लिए देख सकते हैं।
Our Rating: 3.5/5

Bad Newz Movie Review By Taran Adarsh(X)

Rating - 4/5
Review - 

"भरपूर हंसी. मनोरंजक चुटकुले. मजाकिया वन-लाइनर. मनोरंजक नाटक. सशक्त भावनाएँ... यह अच्छी तरह से तैयार किया गया मनोरंजनकर्ता बिना रुके मनोरंजन का वादा करता है और प्रदान करता है। कोई कमी? हाँ, पहले भाग में कुछ क्षण अधिक तीखे हो सकते थे... साथ ही, कहानी कुछ पात्रों के बिना भी पूरी हो सकती थी। अंतिम शब्द? बैडन्यूज़ एक पूर्ण मनोरंजक फिल्म है जो आपका दिल जीत लेती है।"

Visit For Full Review

Bad Newz Movie Review By Komal Nahata(Filminformation)

Rating - -
Review - 

"कुल मिलाकर, बैड न्यूज़ टिकट खिड़कियों पर बहुत अच्छी खबर नहीं है क्योंकि यह सीरीज़ की पहली ( गुड न्यूज़ ) से कुछ खास नहीं है। इसमें कोई बढ़िया कॉमेडी ड्रामा नहीं है लेकिन फिल्म को औसत व्यवसाय करने में मदद करने वाले कारक हैं विक्की कौशल का अभिनय, 'हॉट' त्रिप्ति डिमरी की अपील, संगीत, नृत्य और विषय की नवीनता। यह मुख्य रूप से बड़े शहरों और बेहतर मल्टीप्लेक्स में अच्छा प्रदर्शन करेगी लेकिन छोटे शहरों और 'बी' और 'सी' क्लास सेंटरों में व्यवसाय कम रहेगा।"

Visit For Full Review

Bad Newz Movie Review By Pankaj Shukla(Amar Ujala)

Rating - 3/5
Review - 

"फिल्म ‘बैड न्यूज’ की कहानी अच्छी है। इसका आदि, मध्य और अंत भी अच्छा है। बस इनके बीच में इसके लेखकों ने चुटकुले खूब भर दिए हैं। धर्मा प्रोडक्शन्स की अपनी फिल्मों समेत दूसरी फिल्मों पर बने ढेर सारे गैग्स हैं। विक्की कौशल और उनकी पत्नी कैटरीना कैफ भी इसके लपेटे में हैं और फिल्म का एक अच्छा गाना है, ‘मेरे महबूब मेरे सनम’ की रीपैकेजिंग। बाकी गाने पंजाबी में हैं। फिल्म को पूरी पंजाबी फील भी देते हैं। करण औजला जैसे विवादास्पद गायक की हिंदी सिनेमा में लॉन्चिंग भी करण जौहर ने इस फिल्म से कर दी है। फिल्म के करीब 80 फीसदी संवाद और गाने पंजाबी में हैं, ये इस फिल्म की बड़ी कमजोरी है। अगर आपको काम चलाऊ पंजाबी आती है तो ही ये फिल्म आप ‘एंजॉय’ कर सकते हैं। कोई आधा दर्जन सिनेमैटोग्राफरों ने मिलकर इसका लुक एंड फील कमाल रखा है।"

Visit For Full Review

Bad Newz Movie Review By Pallavi(Aaj Tak)

Rating - 3.5/5
Review - 

"इस फिल्म का बेस्ट पार्ट इसकी कॉमेडी और बैकग्राउंड स्कोर है. डायरेक्टर आनंद तिवारी ने इस फिल्म को काफी क्रिस्प और मजेदार रखा है. अखिल चड्ढा की एंट्री से लेकर सलोनी संग उसके रोमांस, टकरार और गुरबीर संग अखिल की नोकझोंक तक, हर चीज को देखने में आपको मजा आता है. हर छोटे-बड़े सीन में गहराई और मस्ती का रंग इसका बैकग्राउंड म्यूजिक घोलता है, जो सोने पर सुहागा वाला काम करता है. आनंद तिवारी अपनी फिल्म में आपको बोर नहीं होने देते. लेकिन कभी-कभी महसूस होता है कि ये फिल्म में सबकुछ इतना जल्दी-जल्दी क्यों हो रहा है? वहीं क्योंकि ये करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी है तो जाहिर है कि सबकुछ काफी हैप्पी-हैप्पी रहता है. बड़े मसले भी आसानी से हल हो जाते हैं, जो देखते हुए आप समझ पाते हैं कि फिल्मों में ही मुमकिन है. 'बैड न्यूज' की एडिटिंग काफी क्रिस्प है. ये फिल्म कहीं भी खींचीं हुई नहीं लगती. बल्कि इसमें एक-दो चीजें मिलकर इसे थोड़ा और बड़ा किया जा सकता था. फिल्म Heteropaternal Superfecundation की बात करती है, जो अपने आप में अलग टॉपिक है. फिल्म का म्यूजिक बेहतरीन है. फिल्म का गाना 'तौबा तौबा' सभी की जुबान पर चढ़ा हुआ है. इसके अलावा 'रौला रौला', 'रब वर्गा' और 'हौले हौले' भी अच्छे हैं. 'मेरे महबूब मेरे सनम' को भी मजेदार ट्विस्ट फिल्म में दिया गया है. इसमें बहुत-सी कमियां भी हैं, जिन्हें आप काफी हद तक इग्नोर कर मूवी को एन्जॉय कर सकते हैं"

Visit For Full Review

Bad Newz Movie Review By Amit Bhatia(ABP News)

Rating - 3/5
Review - 

"ये फिल्म बिना लॉजिक के देखेंगे तो अच्छी लगेगी, मजा आएगा, आप एंटरटेन होंगे, शुरूआत ठीक ठाक है, फिर फिल्म पेस पकड़ती है. सेकेंड हाफ में थोड़ा सा निराश करती है, बीच-बीच में कई ऐसे सीन आते हैं जहां आप हंसते हैं, आपको मजा आता है, हां कोई ऐसा सीन नहीं है जिसमें आप पेट पकड़कर हंसे लेकिन विक्की कौशल अपने चार्म से आपको थिएटर की सीट से चिपकाए रखते हैं. ये फिल्म बिना दिमाग का इस्तेमाल किए देखिए, ये क्यों हुआ, इसका क्या लॉजिक है, तृप्ति का कैरेक्टर ऐसा क्यों कर रहा है, ये सब सोचेंगे तो फिल्म में कई कमियां दिखेंगी जो हर फिल्म में होती हैं इसमें भी हैं. थोड़ा और अच्छा स्क्रीनप्ले हो सकता था, कुछ और कॉमिक पंच डाले जा सकते थे, थोड़ी और अच्छी कॉमिक सिचुएश डाली जा सकती है और अगर ऐसा होता तो ये फिल्म और शानदार बनती लेकिन इसके बावजूद ये फिल्म आपको एंटरटेन करने में कामयाब होती है और पूरा थिएटर एंड में विक्की के गाने तौबा तौबा को देखने के लिए रुकता है, विक्की की एनर्जी कमाल है और अब विक्की कौशल जिस गाने पर डांस कर लेते हैं वो वायरल होता है, वो बॉलीवुड के बेस्ट डांसर्स में से एक भी बनते जा रहे हैं और अब उन्हें एक बोर्ड लगा देना चाहिए कि हमारे यहां गाने वायरल किए जाते हैं. कुल मिलाकर ये अच्छी टाइमपास फिल्म है, देख डालिए."

Visit For Full Review

Bad Newz Movie Review By Virendra Mishra(Dainik Bhaskar)

Rating - 2.5/5
Review - 

"इस फिल्म को 2019 में रिलीज हुई फिल्म 'गुड न्यूज' का सीक्वल बताया जा रहा था। लेकिन यह फिल्म सीक्वल नहीं है। उसी तर्ज पर इसे एक फॉर्मूला फिल्म कह सकते हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार की जगह विक्की कौशल और दिलजीत दोसांझ की जगह एमी विर्क हैं। फिल्म की कहानी शुरू से ही स्लो है। फिल्म का स्क्रीनप्ले और भी बेहतर किया जा सकता था। फिल्म में सेक्स, पकाऊ जोक्स और थोड़ा इमोशनल ड्रामा डालकर औसत दर्जे की कहानी कहने की कोशिश की गई है। फिल्म के कुछ सीन बहुत ही बोर करते हैं। कॉमेडी वाले सीन्स में भी दर्शकों को हंसी नहीं आती है। फिल्म का बैकग्राउन्ड म्यूजिक भी समान्य है। कई जगह तो बैकग्राउन्ड में करण जौहर की फिल्मों के ही म्यूजिक बैकग्राउन्ड बजते हैं। यह फिल्म ना तो एंटरटेन करती है और ना ही कोई खास मैसेज देती है। फिल्म के गाने और डायलॉग ज्यादातर पंजाबी में हैं। अगर आपको काम चलाऊ पंजाबी आती है तो बिना लॉजिक के फिल्म को ‘एंजॉय’ कर सकते हैं।"

Visit For Full Review

Bad Newz Movie Review By Manoj Vashisth(Jagran)

Rating - 2.5/5
Review - 

"फिल्म में एक डायलॉग है कि हाथ चलाकर लड़ाई जीती जाती है और दिमाग चलाकर दिल जीते जाते हैं। अगर आप चाहते हैं कि फिल्म दिल जीते तो देखते वक्त दिमाग का प्रयोग बिल्कुल ना करें, क्योंकि फिर सारी कमियां नजर आने लगेंगी। बतौर निर्देशक भी उन्होंने अपना वह अनुभव इस अनोखे कॉन्सेप्ट के साथ फिल्म में डालने का प्रयास किया है, लेकिन कई जगह वह कॉमेडी बिल्कुल सपाट चली जाती है, खासकर इंटरवल के बाद। इंटरवल से पहले वन लाइनर्स और जिन सिचुएशंस पर फिल्म हंसाती है, इशिता मोइत्रा और तरुण डुडेजा की लिखी कहानी उसके बाद उतनी ही ऊबाऊ हो जाती है। ना जोक्स पर हंसी आती है, ना सिचुएशन पर। हेट्रोपैटरनल सुपरफेकंडेशन के बारे में कॉमिक अंदाज में ही सही, लेकिन गहराई से बात करने की जरूरत थी। करण जौहर का टच फिल्म में गानों के जरिए दिखता है। पुराने गानों को कॉमिक सींस में फिट करने का आइडिया काम करता है। फिल्म की जान है, अमर मोहिले का बैकग्राउंड स्कोर, जिसके कारण ही कॉमेडी में वजन आता है।"

Visit For Full Review

Bad Newz Movie Review By Dhaval Roy(Times Of India)

Rating - 3.5/5
Review - 

"एक मज़ेदार कथानक और दो मज़ेदार लोगों के साथ, यह फ़िल्म हंसी का एक दंगा है। जब कथानक एक परिचित मोड़ लेता है और लंबा खिंचता है, तब भी कलाकारों की मज़ेदार संवाद और सटीक कॉमेडी टाइमिंग सुनिश्चित करती है कि आपका लगातार मनोरंजन होता रहे।"

Visit For Full Review

Bad Newz Movie Review By Tushar Joshi(India Today)

Rating - 2/5
Review - 

"बैड न्यूज़ एक इंस्टाग्राम फ़िल्टर जैसा है जो पहली बार इस्तेमाल करने के बाद अपनी चमक खो देता है। सतह चमकदार और चमकदार है, लेकिन इसमें कोई ऐसा मटेरियल नहीं है जिससे आप अपने दाँत गड़ा सकें। लेखन उथला और सपाट है। पंच कभी जमते नहीं। फिल्म व्यंग्य और पैरोडी की भी कोशिश करती है, लेकिन चुटकुले इतने कमज़ोर हैं कि वे शुरू होने से पहले ही हवा खो देते हैं। कुछ लाइनें प्राइम-टाइम टीवी लाफ्टर चैलेंज ऑडिशन से बची हुई लगती हैं।"

Visit For Full Review

Bad Newz Movie Review By Rekha Khan(Nav Bharat Times)

Rating - 3/5
Review - 

"निर्देशक आनंद तिवारी की इस फिल्म में ज्यादा दिमाग लगाने की जरूरत नहीं है। अगर आप इस रेयर कंडीशन पर ज्यादा दिमाग लगाने जाएंगे, तो आप फिल्म का मजा नहीं ले पाएंगे। यह विशुद्ध मनोरंजन के उद्देश्य से बनाई हुई फिल्म है। कॉमिक स्ट्रीक फिल्म का प्लस पॉइंट है। फर्स्ट हाफ बहुत तेजी से भागता है। यही वजह है कि किरदारों का समुचित विकास नहीं हो पाता। सेकंड हाफ धीमा पड़ जाता है, मगर इसके बावजूद कई दृश्य ऐसे हैं, जो आपको लगातार हंसाते जाते हैं। हां, सिचुएशन और किरदारों का लॉजिक आप ढूंढ नहीं पाएंगे। कॉमिडी फिल्मों के शौकीन और विकी कौशल की मजेदार अभिनय के लिए फिल्म देखी जा सकती है।"

Visit For Full Review

Bad Newz Movie Review By Shubhra Gupta(The Indian Express)

Rating - 2.5/5
Review - 

"अच्छी खबर: पहला भाग, मूर्खतापूर्ण और चमकीला, कुल मिलाकर मज़ेदार है। बुरी खबर: दूसरा भाग, आहें और कराहों से भरा हुआ, मूड खराब करने वाला है। कुल मिलाकर, मिश्रित बैग, क्योंकि यह रोम कॉम नियम 101 का उल्लंघन करता है: कभी भी हंसी को सूखने न दें। यदि बैड न्यूज़ अपनी हास्य शैली पर अड़ी रहती, बिना दूसरे भाग में आने वाले रोना-धोना वाले मीठे दृश्यों का सहारा लिए, तो यह फिल्म सोने जैसी हो सकती थी।"

Visit For Full Review

Bad Newz Movie Review By Pratik Shekhar(News 18 India)

Rating - 3/5
Review - 

"कुल मिलाकर ये एक अच्छी कॉमेडी फिल्म है. फिल्म का पहला हाफ काफी मजेदार है, जहां आपको कॉमेडी के साथ-साथ इमोशन भी देखने को मिलेगा. वहीं, दूसरा हाफ थोड़ा धीमा है. यहां फिल्म की गति थोड़ी धीमी हो जाती है, लेकिन क्लाइमैक्स तक पहुंचते-पहुंचते फिल्म फिर से अपनी रफ्तार पकड़ लेती है. एक्टिंग की बात करें तो साफ नजर आता है कि विक्की कौशल ने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की है. वहीं, एम्मी भी अपने किरदार में फिट बैठते हैं. तृप्ति की एक्टिंग भी आपको पसंद आएगी. साथ ही नेहा धूपिया, शीबा चड्ढा, फैजल राशिद और करण औजला ने भी सपोर्टिंग रोल में अच्छा काम किया है. फिल्म में आपको अनन्या पांडे की भी झलक देखने को मिलेगी, जिन्होंने इस फिल्म में कैमियो किया है. वहीं, फिल्म का डायरेक्शन भी कमाल का है. आनंद तिवारी ने छोटी-छोटी चीजों का भी ध्यान रखा है, जैसे एक सीन में एम्मी कैटरीना का पोस्टर फाड़ने लगते हैं, तो विक्की उन पर कूद पड़ते हैं. रोचक कोहली और विशाल मिश्रा का म्यूजिक भी आपको पसंद आने वाला है, कुल मिलाकर आप इस फिल्म को कम से कम एक बार जरूर देख सकते हैं. मेरी तरफ से फिल्म को 3 स्टार."

Visit For Full Review

Bad Newz Movie Trailer



Post a Comment

Previous Post Next Post