Anupama 30th August 2024 Written Update Hindi: अनुपमा ने अनुज को तोहफे में दी आध्या, मेघा ने चाकू से किया अनुपमा पर हमला

Anupama 30th August 2024 Written Update Hindi
Anupama 30th August 2024 Written Update Hindi: अनुपमा ने अनुज को तोहफे में दी आध्या, मेघा ने चाकू से किया अनुपमा पर हमला

Anupama 30th August 2024 Written Update Hindi: अनुपमा के आज के एपिसोड की शुरूआत में दिखाया जाता है कि सभी जन्माष्टमी के पवन अवसर पर मंदिर में भजन कर रहे होते हैं। उधर मेघा और आध्या कार में बैठकर मंदिर के लिए निकलते हैं पर मेघा कार को मंदिर की ओर न लेजाकर एयरपोर्ट की तरफ ले जाने लगती है और आध्या यह देखकर चकित होती है। उधर अनुपमा मन में कहती है जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं अनुज आपका बर्थडे गिफ्ट बस आता ही होगा। आध्या, मेघा से कहती है कि मंदिर पीछे चला गया, मेघा कहती है कि मुझे पता है। आध्या पूछती है कि मंदिर जा रहे हैं ना? मेघा कहती है कि अब हम मंदिर नही एयरपोर्ट जा रहे हैं। आध्या कहती है कि वह एयरपोर्ट क्यों जा रहे हैं? मेघा उसे अनुपमा, अनुज और उसकी तस्वीर दिखाते हुए कहती है इसीलिए। तभी आगे से भजन करते हुए कुछ लोग आ रहे होते हैं और मेघा को गाड़ी रोकनी पड़ती है। इतनी देर में आध्या कार से निकलकर मंदिर की ओर दौड़ने लगती है और मेघा भी उसका पीछा करती है। उधर अनुपमा उसका इंतजार करती रहती है और कान्हा जी से माफी मांगते हुए कहती है कि उसे जाना होगा क्योंकि उसकी बेटी कहीं भीड़ में खो न गई हो।

तभी वहां आध्या पहुंचती है और जैसे ही वह अनुपमा के पास पहुंचने वाली होती है मेघा उसे खींचकर छुपा लेती है। अनुपमा ने अभी तक आध्या को नही देखा था लेकिन जैसे ही वह आध्या को गाड़ी की ओर ले जाने लगती है अनुपमा उसे देख लेती है। मेघा उसे गाड़ी में बिठाती है और तभी अनुपमा गाड़ी के आगे खड़ी हो जाती है, मेघा उसके सामने गाड़ी लेकर पुल पर ठोक देती है और आध्या को पकड़कर अनुपमा के लिए पत्थर उठाते हुए कहती है पीछे हटो। उधर अनुज भी अनुपमा को ढूंढने के लिए जाता है और अनुपमा मेघा को समझने की कोशिश करती है कि यह उनकी बेटी प्रिया नही है। सागर और बालाकाका अनुज को रोकते हैं और कहते हैं कि उसे अनुपमा को ढूंढने कहां जाना है? अनुज कहता है कि मुझे नही पता लेकिन मुझे उससे बात करना है। उधर अनुपमा और मेघा आध्या को खींचने लगते हैं और अनुपमा से आध्या का हाथ छूट जाता है। अनुपमा मेघा से कहती है कि मेरी छोटी को छोड़ दीजिए मैं आपके पैर पड़ती हूं। आगे अनुपमा मेघा की आंखों में मिट्टी डाल देती है और आध्या को भागने के लिए कहती है।

आध्या, अनुपमा को लेकर वहां से चली जाती है और मेघा कहती है कि अनुपमा मैं तुम्हें मेरे और मेरी बेटी के बीच में कभी नहीं आने दूंगी। अनुपमा, आध्या को लेकर मंदिर में अनुज के सामने पहुंचती है और उसे जन्म दिन की बधाई देती है और कहती है मेरी तरफ से तोफ़ा स्वीकार कीजिए कपाड़िया जी। आध्या को देखकर सभी परिवार वाले चौंक जाते हैं और अनुज आध्या को गले लगा लेता है। उधर मेघा भी मंदिर में पहुंचती है और वहां पड़े चाकू को लेकर अनुपमा के पेट में घोंप देती है। यह देखकर सभी घरवाले शौक हो जाते हैं और आज का एपिसोड भी खत्म हो जाता है।



प्रीकैप: अनुपमा के आज के प्रोमों में दिखाया जाता है कि अनुपमा को मेघा चाकू मार देती है और अनुपमा नीचे गिर जाती है। आगे अनुज और आध्या, तोशू की कार में उसे हॉस्पिटल ले जाने लगते हैं। अनुज, तोशू को गाड़ी तेज चलाने के लिए कहता है और आध्या कहती है कि मैं आपके बगैर नहीं रह पाऊंगी मम्मी, प्लीज मुझे आप चाहिए। वह अनुपमा को हॉस्पिटल में भर्ती करते हैं, डॉक्टर कहता है कि यह पुलिस केस लगता है। अनुज कहता है आपको जो करना है कीजिए लेकिन प्लीज अनुपमा को बचा लीजिए। डॉक्टर अनुपमा का इलाज करने लगते हैं और अनुज, आध्या और बाकी घरवाले भी अनुपमा के लिए रोने लगते हैं। इसी के साथ आज का यह प्रोमों खत्म हो जाता है।


Anupama New Promo



1 Comments

  1. Dhanyawad Bhai ji aaj ka pura episode samajh aa gaya

    ReplyDelete
Previous Post Next Post