Anupama 25th August 2024 Written Update Hindi: आध्या ने दिया अनुपमा हिंट, मेघा को हुआ आध्या पर शक

Anupama 25th August 2024 Written Update Hindi: आध्या ने दिया अनुपमा हिंट, मेघा को हुआ आध्या पर शक

Anupama 25th August 2024 Written Update Hindi: अनुपमा के आज के एपिसोड की शुरूआत आध्या से होती है जो अनुपमा को फोन मिलती है लेकिन अनुपमा फोन रिसीव नहीं करती आध्या अनुपमा को मैसेज भेजने के लिए सोचती है और तभी किसी का फोन आता है और जय(आध्या के नए पापा) अपना फोन वापिस मांगता है। उधर अनुपमा बहुत थक जाती है और आशा भवन के सभी लोग उसके लिए कुछ न कुछ खाने पीने के लिए लाते हैं, अनुपमा कहती है सब कुछ एक साथ ही खा, पी लूं? बालाकाका कहते हैं कल तक तो हमें पता ही नहीं था की इतने सारे कस्टमर आएंगे, वह अनुपमा को पैसे देते हुए कहते हैं यह देखो आज की कमाई। अनुपमा पैसे को प्रणाम करती है और बालाकाका को सारा हिसाब रखने को कहती है। बाबूजी कहते हैं मेहनत के पेड़ पर फल जरूर आते हैं लेकिन थोड़ा देर से आते हैं, बालाकाका कहते हैं भगवान जब देता है तो छापर फाड़ के देता है, सागर कहता है कल इससे भी ज्यादा कस्टमर आएंगे आज जो आए थे वह अपने साथ और कस्टमर को लेकर आएंगे।

अनुपमा कहती है कल के लिए थोड़ा एक्स्ट्रा राशन लाना पड़ेगा आज की तरह सब खत्म न हो जाए आगे अनुपमा को समान खत्म होने के कारण, ऑर्डर के लिए आए फोन को नही उठा पाने के लिए बुरा लगता है। उधर आध्या को लगता है कि उसे थोड़ा रिस्क लेना पड़ेगा वह मेघा से खाने के लिए मना करती है और कहती है कि वह घर के खाने से बोर हो गई है इसलिए उसे बाहर का कुछ खाना है, वह अपने नए पापा से बाहर से कुछ खाने का ऑर्डर करने के लिए फोन मांगती है लेकिन उसकी नई मां फोन छीनते हुए कहती है बताओ क्या खाना है मैं ऑर्डर कर देती हूं। आध्या के नए पापा उसे मेघा से फोन लेकर वापिस देते हुए कहते हैं कि उसे अपनी पसंद का ऑर्डर करने दो। आध्या अनुपमा को फूड ऑर्डर करने के बहाने फोन लगती है लेकिन अनुपमा अननोन नंबर देखकर फोन उठाने में हिचकिचाती है की कहीं कोई कस्टमर ना हो, वह जैसे ही फोन उठाती है मेघा आध्या से फोन छीनकर खुद ऑर्डर देने लगती है। वह अनुपमा को बोलने का मौका ही नहीं देती, जबकि इधर अनुपमा का सारा सामान खत्म हो चुका है।

बाबूजी पूछते हैं फोन पर कौन था? अनुपमा कहती है डीन की पत्नी है, कह रही थी की बेटी को भूख लगी है उसके लिए ऑर्डर दिया है। अनुज कहता है यह वही डीन है ना, जिसने तुम्हें कैंटीन का कॉन्ट्रैक्ट देने से मना कर दिया था, और अपनी बेटी के लिए खाना तुमसे मंगवा रहा है। सभी अनुपमा को ऑर्डर माना कर देना चाहिए था कहते हैं, अनुपमा कहती है की नहीं कर पाई क्योंकि उनकी बेटी भूखी है और मैं एक मां होने के नाते किसी बेटी को भूखा कैसे रहने दे सकती हूं। अनुज कहता है ठीक है तुम अकेले नहीं जाओगी मैं तुम्हारे साथ चलूंगा, अनुपमा कहती है ठीक है। वह खाना लेकर जा ही रहे होते हैं की ऑटो खराब हो जाता है अनुज कहता है बच्ची को भूख लगी होगी थोड़ी ही दूरी पर उनका घर है देकर आ जाओ और डीन से कैंटीन कॉन्ट्रैक्ट के बारे में बात मत करना।

अनुपमा डीन के घर पहुंचती है और डीन की वाइफ(मेघा) उन्हें देखकर शौक होती है, अनुपमा पूछती है की क्या आपको नहीं पता था कि आप मुझे फोन कर रही हैं? मेघा कहती है नहीं, मेरी बेटी ने आपको फोन किया और मुझे नही पता था कि उसने आपको फोन किया है। वह खाना लेकर अंदर जाते हैं और पैसे के लिए अनुपमा को रुकने के लिए कहते हैं। आध्या अपने रूम में घुंगरू पहनके डांस करने लगती है और उम्मीद करती है कि अनुपमा को वह धुन याद आएगी और वह उसे पहचान लेगी। अनुपमा घुंगरू की धुन सुनती है और उसे पुरानी यादें आती है वह जैसे ही अंदर जाने लगती है मेघा उसे पैसे देने पहुंच जाती है। अनुपमा पूछती है कि यह घुंगरू की आवाज कहां से आ रही है कौन डांस कर रहा है। मेघा घबराते हुए बताती है कि यह आवाज पड़ोस के घर से आती है।

मेघा आध्या के कमरे में जाती है और उससे पूछती है कि जब उसे क्लासिकल डांस आता था तो उसने पहले क्यों नहीं किया? आध्या कहती है मूड की बात है और उसने घुंगरू देखा तो अचानक डांस करने मन हो गया। मेघा कहती है कि पिछले दो-तीन दिन से देख रही हूं कि तुम अचानक ही सब कुछ कर रही हो। आध्या कहती है कि उसे डांस की वजह से पसीना आ रहा है इसलिए वह फ्रेश होने जा रही है, मेघा को उसपर शक होने लगता है। आगे अनुपमा ऑटो में बैठती है और उसका ध्यान घुंगरू पर लगा रहता है, अनुज उससे कुछ पूछता है लेकिन वह जवाब नहीं देती तो अनुज कहता है कि उसका ध्यान कहां है? अनुपमा उसे बताने ही वाली होती है कि उसे ऐसे लगा की वहां आध्या है, लेकिन वह खुद को यह समझकर रोक लेती है कि यह उसका वहम भी हो सकता है।


प्रीकैप: इस जन्माष्टमी पर अनुपमा के आने वाले प्रोमों में दिखाया जाता है कि, अनुपमा कॉलेज के डीन के घर जाती है और आध्या के नए मम्मी और पापा से कहती है, कल जो आपने मुझे पेमेंट दी थी उसमें गलती से आपने मुझे 30 रुपये एक्स्ट्रा दे दिए। वह आगे कहती है मेरी आदत है कि मैं किसी का एक रुपया भी एक्स्ट्रा नहीं रखती। तभी अनुपमा को वहां चक्कर आने लगते हैं और आध्या के नए मम्मी और पापा उसे बिठाकर पानी पिलाते हैं। अनुपमा उनके घर में इधर-उधर झांकने लगती है। उधर आध्या भगवान से प्रार्थना करते हुए कहती है कि, कान्हा जी इस जन्माष्टमी के दिन मुझे मेरी मम्मी और पॉप्स से मिलवा दीजिए। आध्या की नई मां उसके नए पापा से कहती है कि, अगर इन्हें ज्यादा तकलीफ है तो इन्हें हॉस्पिटल ले जाइए। तभी अनुपमा उठते हुए कहती है, नही मैं ठीक हूं सर। वह जाने लगती हैं लेकिन तभी उसका फोन नीचे गिर जाता है। वह जैसे ही फोन उठाने के लिए झुकती है उसी समय आध्या अपने रूम का दरवाजा खोलती है और अनुपमा की नजर उस पर पड़ जाती है। वह आध्या को देखकर शौक हो जाती है। आध्या उसे चुप रहने का इशारा करती है और इसी के साथ आज का प्रोमों खत्म हो जाता है।




Anupama New Promo



Post a Comment

Previous Post Next Post