Bloody Ishq Review Hindi: विक्रम भट्ट की यह फिल्म डरावनी नही है, ओटीटी पर हॉरर प्रेमियों के लिए अन्य ऑप्शन अवेलेबल

Bloody Ishq Review Hindi: विक्रम भट्ट की यह फिल्म डरावनी नही है, ओटीटी पर हॉरर प्रेमियों के लिए अन्य ऑप्शन अवेलेबल
Bloody Ishq Review Hindi: विक्रम भट्ट की यह फिल्म डरावनी नही है, ओटीटी पर हॉरर प्रेमियों के लिए अन्य ऑप्शन अवेलेबल

Bloody Ishq Review Hindi: विक्रम भट्ट के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'ब्लडी इश्क' एक हॉरर, थ्रिलर फिल्म है जो 26 जुलाई 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अविका गौर और वर्धन पूरी मुख्य भूमिका में हैं। आज हम इस फिल्म के रिव्यू पर चर्चा करने वाले हैं और साथ ही बात करने वाले हैं की बड़े-बड़े एक्सपर्ट्स की इस फिल्म को लेकर क्या राय है।

Movie NameBloody Ishq
Release Date26 July 2024
Run Time02 Hours 18 Min (138 minutes)
CastAvika Gor & Vardhan Puri
DirectorVikram Bhatt
ProducerRakesh Juneja
Production CompaniesHare Krishna Media Tech & Houseful Motion Pictures
Our Rating1.5/5


Bloody Ishq Review Hindi

विक्रम भट्ट की 'ब्लडी इश्क' बहुत लंबी प्रतीत होती है और एक समय बाद आप इससे ऊबने लगते हैं। फिल्म को उतना डरावना नही बनाया गया है जितना कि इसे होना चाहिए था। विक्रम भट्ट ने इसे राज और कसूर का मिक्सचर बताया था लेकिन फिल्म में उनके जैसा काम नही किया गया है। कुल मिलाकर, ब्लडी इश्क एक ठीक ठाक हॉरर फिल्म है जिसे एक बार देखा जा सकता है लेकिन ओटीटी पर हॉरर फिल्म प्रेमियों के लिए अन्य ऑप्शन भी अवेलेबल है।
Our Rating - 1.5/5


Bloody Ishq Review By Vinamra Mathur(Firstpost)

Rating - 1.5/5
Review -

"विक्रम भट्ट ने इस फिल्म को कसूर और राज का मिश्रण बताया लेकिन ऐसा कोई भी तत्व जोड़ना भूल गए जिसने उन दोनों को सफल बनाया। मुख्य पात्र नीरस और सपाट हैं, डर कम हैं, रोमांच बस उबाऊ है और संगीत कानों को खराब करने वाला है। कम से कम यह एक पहलू था जिसे वे चमत्कार के साथ कर सकते थे। भट्ट की महत्वाकांक्षाओं की कभी भी ठोस लेखन से प्रशंसा नहीं होती है।"

Visit For Full Review


Bloody Ishq Review By 123telugu Team(123 Telugu)

Rating - 1.75/5
Review -

"कुल मिलाकर, हॉरर-थ्रिलर शैली में ब्लडी इश्क एक निराशाजनक शुरुआत है। फिल्म में रोमांचकारी पलों और वास्तविक डर की कमी है, जिससे खराब तरीके से लिखी गई कहानी में कोई भी सुधारात्मक गुण खोजना मुश्किल हो जाता है। हालांकि अभिनय पर्याप्त है, लेकिन फिल्म तकनीकी रूप से कमजोर है और एक बार में देखना मुश्किल है। हॉरर थ्रिलर के प्रशंसक सहित कोई भी इसे बिना सोचे-समझे छोड़ सकता है।"

Visit For Full Review


Bloody Ishq Review By Shikha Tiwari(Newstrack)

Rating - 3.5/5
Review -

"इस फिल्म के कलाकारों ने फिल्म (Bloody Ishq Movie) में काफी बेहतरीन एक्टिंग की है। फिल्म की कहानी संस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है। ये एक हॉरर-थ्रिलर फिल्म है। यदि आपने बहुत दिनों से कोई हॉरर फिल्म नहीं देखी है, तो आपको जरूर ये फिल्म देखनी चाहिए। "

Visit For Full Review


Bloody Ishq Review By Deepa Gahlot(Rediff)

Rating - 1/5
Review -

"फिल्म देखने के अनुभव को और भी दर्दनाक बनाने के लिए, अविका गोर की वेशभूषा और मेकअप भयानक है (बिस्तर पर भी वह पूरी तरह से युद्ध के रंग में रंगी हुई है), वर्धन पुरी अभिनय नहीं कर सकते, और फिल्म बहुत लंबी और धीमी है। हर कोई धीमी गति से चलता हुआ और परेशान करने वाली फुसफुसाती आवाज़ में बात करता हुआ दिखाई देता है। ब्लडी इश्क तब और भी घटिया और खराब अवधारणा वाली फिल्म लगती है, जब हॉरर प्रेमियों के मनोरंजन के लिए इतनी बेहतरीन सामग्री मौजूद है।"

Visit For Full Review


Bloody Ishq Review By Sonal Pandya(Times Now)

Rating - 1/5
Review -

"फिल्म के बीच में एक फ्लैशबैक सीक्वेंस है, जिसे बेहद खराब सीजीआई का उपयोग करके अनाड़ी ढंग से समझाया गया है। वे असली अभिनेताओं का उपयोग क्यों नहीं कर सकते थे? विक्रम भट्ट की नवीनतम हॉरर बेहद बेजान और नीरस है। यहां तक कि ट्विस्ट भी दिलचस्प नहीं हैं। इस अतार्किक फिल्म के इतने लंबे होने का कोई वास्तविक कारण नहीं था; इसके अलावा, समापन बहुत लंबा खींचा गया है। ब्लडी इश्क सभी मोर्चों पर निराशाजनक है।"

Visit For Full Review


Bloody Ishq Review By Archika Khurana(Times Of India)

Rating - 2/5
Review -

"भट्ट कैंप हॉरर फिल्मों का एक पारंपरिक रूप से मजबूत पहलू, संगीत, 'ब्लडी इश्क' में भी निराशाजनक है। दृश्य प्रभाव घटिया हैं, जो फिल्म की समग्र निराशा को और बढ़ाते हैं। संक्षेप में, 'ब्लडी इश्क' हॉरर के स्पर्श के साथ एक रोमांटिक थ्रिलर है जो दोनों शैलियों में अपेक्षाओं को पूरा करने में विफल रहती है।"

Visit For Full Review


Bloody Ishq Movie Trailer



यह भी पढ़े:

Post a Comment

Previous Post Next Post