Anupama 26th July 2024 Episode Written Update In Hindi: अनुज ने अनुपमा को आध्या के बारे में बताया

Anupama 26th July 2024 Episode Written Update In Hindi: अनुज ने अनुपमा को आध्या के बारे में बताया


Anupama 26th July 2024 Episode Written Update In Hindi: अनुज आपको याद है आप छह महीने पहले मुझसे मिलने आने वाले थे हम मिलने वाले थे अमेरिका से भारत आ रहे थे और में अहमदाबाद से मुंबई आ रही थी आपसे मिलने, फिर अचानक से आपका फोन आया कि आप नही आएंगे, ऐसा क्या हुआ? उस दिन के बाद आपको ढूंढने की बहुत कोशिश की लेकिन आप कहीं नहीं मिले और अब मिले हैं तो ऐसे, बताइए कपाड़िया जी ऐसा क्या हुआ था? आप ऐसी हालत में कैसे? और आप अमेरिका से भारत कब आए? बस इतना बता दीजिए की हमारी छोटी कहां है? आगे अनुज को आध्या और अपने बीच हुई आखिरी बात याद आती है, उसके बाद अनुज के एक्सीडेंट के बाद की स्टोरी दिखाई जाती है अनुज का इलाज अंकुश करवाता है और जब वह ठीक होकर घर जाता है तो वह बरखा से पूछता है, आध्या कहां है भाभी? बरखा कहती है यूएस की पुलिस उसे ढूंढ रही है, पुलिस हमारे कॉन्टेक्ट मे है जैसे ही कुछ पता चलेगा वह हमें तुरंत बता देंगे। आगे वह कहती है देखो अनुज आध्या तुमसे नाराज होकर गई है लेकिन कब तक नाराज़ रहेगी, देखना वह तुम्हें खुद कॉन्टैक्ट करेगी। अनुज आध्या को लेकर परेशान रहता है और कुछ दिनों बाद फिर अंकुश और बरखा से पूछता है कि आध्या के बारे में कुछ पता चला आप में से किसी को, अंकुश और बरखा कहते हैं नही। इसी बीच अंकुश अनुज से कहता है की भाई तू बिजनेस की फिक्र मत कर में सब संभाल लूंगा। अनुज कहता है मुझे बिजनेस की फिक्र नहीं है आध्या की फिक्र है, वह अंकुश से पूछता है आध्या के बारे में पता चला कुछ? अंकुश कहता है नही अभी तो नही पता चला, आगे वह अनुज से कहता है कि यह नए प्रोजेक्ट की फाइल है, इसपर तेरे साइन चाहिए। अनुज फाइल पकड़ता है और साइन कर देता है।

आगे अनुज आध्या को लेकर सपना देख रहा होता है तभी अचानक उसकी आंखे खुलती है वह देखता है कि यह तो सपना है तभी वहां बरखा और अंकुश भी आ जाते है वह कहता है भईया भाभी आप इस वक्त वहां ऐसे? कुछ है क्या जो आप मुझे बताना चाहते हैं? बताइए ना। बरखा कहती है आध्या का बैग यूएस में एक खाई के पास मिला, यूएस की पुलिस ने हमें फोन करके बताया कि खाई से एक बॉडी भी मिली है और उन्हें लग रहा है कि वह बॉडी आध्या की है। अनुज कहता है यह क्या कह रहे हैं भाभी आप? पुलिस ने जो देखा वह झूठ भी तो हो सकता है ना, प्लीज बताइए मुझे आध्या कहां है? अंकुश कहता है अनुज, आध्या अब इस दुनिया में नहीं रही वह मर चुकी है। आगे कहानी फिर से वर्तमान में आती है जहां अनुपमा अनुज से पूछती है आध्या कहां है?, हमारी छोटी कहां है? अनुज कहता है, हमारी बेटी गई, आध्या चली गई, हमसे बहुत दूर चली गई वो। अनुपमा पूछती है कहां दूर चली गई? पढ़ाई करने किसी ओर शहर में गई है? अनुज कहता है बहुत दूर चली गई वो, भगवान के पास चली गई। यह सुनकर अनुपमा शौक हो जाती है और चिल्लाते हुए कहती है नही, नही, नही, मेरी बच्ची ठीक है, में जानती हूं मेरी बच्ची को कुछ नही हुआ है।

अनुज कहता है बहुत दूर चली गई मुझे अंकुश भईया ने बोला। अनुपमा कहती है कुछ नहीं हुआ है मेरी बच्ची को में मां हूं ना में जानती हूं मेरी छोटी को कुछ नही हुआ है, अंकुश भाई बड़ी भाभी तो क्या, भगवान भी आकर कहे ना तो मेरा दिल जनता है कि मेरी छोटी को कुछ नही हुआ है, वह आयेगी हमारे पास। आगे वह अनुज को कहती है की आप ठीक होजाइए फिर हम आध्या को ढूंढने जायेंगे, किस्मत में जितना बिछड़ना लिखा था बस अब हो गया अब हम अलग नही होंगे हम सब साथ रहेंगे। तभी अनुज अनुपमा से कहता है तुम क्या कर रही हो दूर हटो तुम मुझसे। अनुपमा कहती है शांत हो जाइए, आपको अच्छा नहीं लगता कि मैं आपके पास आऊं? में नहीं आऊंगी आपके पास जरा सा भी बस आप ठीक हो जाइए, आप यहीं रहिए में आपको फिर से खोना नही चाहती, हम अपनी आध्या को ढूंढकर लेकर आएंगे हां। अनुपमा मन में कहती है कि मेरे अनुज और आध्या दोनों खो गए और मुझे दोनों को वापिस लाना है।

उधर वनराज मिस्टर बिनानी से मिलने जाता है बिनानी जी कहते हैं मेरा वक्त बहुत कीमती है में आपको सिर्फ दो मिनट दे सकता हूं। वनराज कहता है वक्त तो मेरा भी बहुत कीमती है एक ही मिनट लूंगा आपका, में आपकी कंपनी ज्वाइन करना चाहता हूं। वह कहते हैं मेरे लिए बहुत लोग काम करना चाहते हैं मिस्टर शाह। वनराज कहता है में आपके लिए नही आपके साथ काम करना चाहता हूं आपका पार्टनर बनना चाहता हूं, में पिछले कुछ समय से एक छोटी सी कंस्ट्रक्शन कंपनी चला रहा हूं। बिनानी कहता है आगे की कहानी मुझे पता है मैंने आपका बैकग्राउंड चेक करवाया है, मुझे आपके बिजनेस में नए होने में कोई ऐतराज नहीं है मिस्टर शाह, कोई बड़ी डील होगी तो बात करेंगे इन छोटे प्रोजेक्ट के लिए मेरे पास वक्त नही है। छोटे प्रोजेक्ट के लिए आपका टाइम नही आपका नाम चाहिए, मेहनत मेरी वक्त मेरा और नाम हम दोनों का। बिनानी कहता है आपके साथ नाम जोड़कर मेरा क्या फायदा, नाइस तो मीट यू, ऑल द बेस्ट मिस्टर शाह।

प्रीकेप: अनुपमा के आज के प्रोमों में दिखाया जाता है कि इंद्रा अनुपमा से कहती है कि अनुज की सिर्फ यादास्त नही गई है, बल्कि सिर्फ जज्बात सो गए हैं। नंदिता कहती है तो आप उन्हें जगाओ उनके अंदर फिर से वही प्यार, वही इमोशंस, वही दर्द पैदा करो। आगे अनुज स्क्रीन पर अनुपमा और अपनी तस्वीरों को देखता है जिसमें अनुपमा नाचती है वह नाचते-नाचते गिर जाती है और अनुज उसे पकड़ लेता है।

Post a Comment

Previous Post Next Post