Anupama 30th July 2024 Episode Written Update Hindi: वनराज ने अनुपमा पर खतरनाक वॉर करने बनाया प्लान

Anupama 30th July 2024 Episode Written Update Hindi
Anupama 30th July 2024 Episode Written Update Hindi: वनराज ने अनुपमा पर खतरनाक वॉर करने बनाया प्लान

Anupama 30th July 2024 Episode Written Update Hindi: अनुपमा के आज के एपिसोड की शुरुआत अनुज से होती है वह कहता है आध्या प्लीज अपने पॉप्स के पास वापिस आ जाओ, में वादा करता हूं में किसी और के पास नही जाऊंगा आपको छोड़कर, देखा आप लोगों ने वापिस नही आई वह, मुझे लगता है कि मुझे छोड़कर चली गई है वह हमेशा के लिए, वह नंदिता से कहता है बच्चों को रुलाना नहीं, बच्चों को रुलाना नहीं हां, मेरी बेटी मुझे छोड़कर चली गई अपने पॉप्स को छोड़कर चली गई वह, उसकी मां भी मुझे छोड़कर गई थी आध्या प्लीज वापिस आ जाओ। आगे तोशू, किंजल से पूछता है कहीं जा रही हो? किंजल कहती है हां, मीनू को कुछ समान खरीदना है तो उसी के साथ जा रही हूं, तोशू कहता है चलो गाड़ी में छोड़ देता हूं, किंजल कहती है नहीं हम ऑटो से चले जाएंगे, तोशू पूछता है लेकिन ऑटो से क्यों जाओगी जब मैं गाड़ी में छोड़ सकता हूं तो? किंजल कहती है क्योंकि मीनू को ऑटो में घूमना है, तोशू कहता है कहीं ऐसा तो नहीं कि घूमने के बहाने तुम मीनू को मम्मी से मिलाने ले जा रही हो, किंजल कहती है मीनू को अगर मम्मी से जाकर मिलना होगा तो वह खुद चली जाएगी उसे मेरी हेल्प की जरूरत नहीं है वह डॉक्टर है, तो वह अपना दिमाग खुद चला सकती है।

आगे तोशू कहता है हां वह अपना दिमाग खुद चला सकती है लेकिन अगर वह ऐसा कुछ प्लान कर रही है तो तुम उसका साथ मत देना यह वार्निंग दे रहा हूं तुम्हें, किंजल कहती है तोशू अगर तुम्हें मुझे सलाह देनी है तो दे सकते हो लेकिन धमकी देने की कोशिश भी मत करना, सोचना भी मत, ना में तुम्हारी लाइफ में इंटरफेयर करती हूं और ना तुम मेरी लाइफ में इंटरफेयर करो। तोशू कहता है ओहो तो अब बात मेरी लाइफ तुम्हारी लाइफ तक पहुंच गई है किंजल कहती है अब से नहीं सालों से है, वह तो सिर्फ परी की वजह से हमें एक-दूसरे के साथ हैं नहीं तो कब का अलग हो चुके होते प्लीज मेरे पेशेंस को टेस्ट मत करो वरना। तो सू कहता है वरना क्या? परी को लेकर भाग जाओगी कोशिश भी मत करना, क्योंकि अगर ऐसा हुआ तो परी मेरे साथ जाएगी क्योंकि परी के लिए मैं सुपर डेड हूं और अगर हम दोनों में से किसी एक को चुनने की बात आई तो परी मुझे चुनेगी और तुम अकेली रह जाओगी हमेशा हमेशा के लिए।

किंजल कहती है मां बाप जब अलग होते हैं ना तोशू तो बच्चों पर क्या बीतती है, मुझसे ज्यादा तुम अच्छी तरह जानते हो सायद इसीलिए तुम ऐसे हो गए हो, मैं नहीं चाहती कि मेरी बेटी ऐसी बनें इसीलिए तो मैं तुम्हारे ताने तुम्हें इतना बर्दास्त कर रही हूं, तुमने कितनी आसानी से कह दिया ना कि परी तुम्हें चुनेगी और में यहां पर कितनी कोशिश कर रही हूं कि कभी ऐसी नोबत ही ना आए की परी को हम दोनों में से किसी एक को चुनना पड़े, मम्मी मुझे बार-बार कहती है कि किंजल अनुपमा मत बन लेकिन परी के लिए में अनुपमा बन रही हूं। तोशू कहता है हां और अनुपमा की तरह भाषण भी देने लगी हो तुम, यह कहकर वह वहां से चला जाता है और किंजल खुद से कहती है बदलो किंजल यहां पर तुम्हारे आंसुओं की कोई वैल्यू नही है, कोई नही समझेगा।

आगे अनुज दीवार पर आध्या की तस्वीर बनाता है और उसके हाथों पर काला लग जाता है वह कहता है आध्या वापस आ जाइए अपने पॉप्स के पास आपके बगैर में जी नही पा रहा हूं बहुत अकेला हो गया हूं, क्यों छोड़कर चली गई आप अपने पॉप्स को मैंने क्या किया था, प्लीज वापिस आ जाइए। आगे अनुपमा धीरे से अनुज की बनाई हुई आधी तस्वीर को पूरा कर देती है, अनुज दोबारा आध्या की तस्वीर देखता है और थोड़ा चकित होकर कहता है वापिस आ जाइए मेरी बच्ची। आगे अनुपमा कहती है इनका यह दर्द कम कर दीजिए, हमारी बेटी को मिलवा दीजिए कान्हा जी। आगे वनराज बा से कहता है मीनू अभी बच्ची है बा और इस उमर में बच्चे सुनते ही नहीं है पाखी को ही देख लीजिए, इतनी बड़ी हो गई है वह अभी तक नहीं सुधरी तो मीनू से क्या उम्मीद रख सकते हैं। ऊपर से वह यूएस में रही है और रसिया से पढ़कर आई है अगर उसके साथ हम जोर जबरदस्ती करेंगे तो गुस्सा होकर घर छोड़कर ना जाए।


प्रीकेप: अनुपमा के आज के प्रोमों में दिखाया जाता है कि अनुज आध्या की फोटो के आगे खड़ा होता है और कहता है, में दर्द सह-सह कर थक चुका हूं, बस अब और नहीं संभल सकता। अनुपमा कहती है, में भी नही संभाल सकती, सब कुछ खोते-खोते थक गई हूं, अभी तो बस उम्मीद है कि एक दिन हमारी छोटी जरूर मिल जाएगी।


Anupama Today New Promo




यह भी पढ़े:

Post a Comment

Previous Post Next Post