अमेरिका के चर्चित शो 'द टुनाइट शो' में पहुंचे दिलजीत दोसांझ, होस्ट जिमी फॉलन को सिखाई पंजाबी

अमेरिका के चर्चित शो 'द टुनाइट शो' में पहुंचे दिलजीत दोसांझ, होस्ट जिमी फॉलन को सिखाई पंजाबी

Diljit Dosanjh News: पंजाब के मशहूर सिंगर दिलजीत दोसांझ(Diljit Dosanjh) जहां भी जाते हैं अपनी एक अलग ही पहचान बना देते हैं। वह अब देश के साथ दुनिया में भी अपनी पहचान बनाते जा रहे हैं। दिलजीत पंजाबी गानों के साथ अब हिंदी गानों को भी गाने लग गए हैं हाल ही में उन्होंने कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD) के लिए भी गाना गाया है। दिलजीत दोसांझ, अमेरिकन टीवी होस्ट और कॉमेडियन 'जिमी फॉलन' के चैट शो पर अपनी आगामी फिल्म 'जट्ट एंड जूलियट 3' के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे जहां उन्होंने होस्ट जिमी फॉलन को पंजाबी सिखाई।

दिलजीत दोसांझ ने किया पंजाबी भांगड़ा

दिलजीत दोसांझ ने जिमी फॉलन के चैट शो 'द टुनाइट शो' में गाने के साथ भांगड़ा करते हुए एंट्री ली। जिसके बाद उन्होंने अपने गानों से महफिल सजा दी और सभी को थिरकने पर मजबूर किया। दिलजीत दोसांझ ने इस दौरान सफेद रंग का कुर्ता और सफेद रंग की पगड़ी और काले कलर का वेस्ट कोर्ट पहना हुआ था। वह इस दौरान अपने ट्रेडसनल पंजाबी लुक में काफी सुंदर लग रहे थे। उन्होंने पूरे जोश के साथ गाने की शुरुआत की और उसी अंदाज में गाने को समाप्त भी किया। इस दौरान उन्होंने अपने कुछ हिट गानों पर परफॉर्म किया जिनमें 'बॉर्न टू शाइन' और 'GOAT' शामिल थे।



दिलजीत दोसांझ ने शेयर की विडियोज

दिलजीत दोसांझ ने इस शो के बाद कुछ बिहाइंड द सीन्स (BTS) तस्वीरें भी शेयर की है। उन्होंने कुछ विडियोज भी शेयर की जिसमें वह जिमी फॉलन के साथ मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। किसी वीडियो में वह उन्हें पंजाबी सीखते नजर आ रहे हैं तो किसी में वह ग्लब एक्सचेंज करते हुए दिखाई दे रहे हैं। एक वीडियो में वह जिमी फॉलन को 'सत श्री अकाल' सीखते नजर आए। 'द टुनाइट शो' में कई चर्चित अभिनेता और अभिनेत्रियां नजर आती हैं और अब दिलजीत भी इस शो पर डेब्यू करने जा रहे हैं जहां वह अपने सुपरहिट गानों पर परफॉर्म करेंगे।



यह भी पढ़े

Post a Comment

Previous Post Next Post