Bigg Boss Ott Season 3 Update: बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में लव कटारिया होंगे शामिल, व्लॉग पर दिया फैंस को हिंट

Bigg Boss Ott Season 3 Update
Bigg Boss Ott Season 3 Update: बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में लव कटारिया होंगे शामिल, व्लॉग पर दिया फैंस को हिंट


Bigg Boss Ott Season 3 Update: बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 इस समय खूब सुर्खियां बटोर रहा है क्योंकि आज से दो दिन बाद ही यह रियालिटी शो शुरू होने जा रहा है। जिसे आप जिओ सिनेमा पर देख पाएंगे लेकिन इस बार आप इसे फ्री में नहीं देख पाएंगे बल्कि इसके लिए आपको जिओ का सब्सक्रिप्शन लेना होगा। इस शो के 8 कंटेस्टेंट की लिस्ट पहले ही जारी हो चुकी है जिसमें कई सोशल मीडिया इंफुलेंसर शामिल हैं। इसी बीच बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विनर रह चुके एल्विश यादव के दोस्त यूट्यूबर लवकुश कटारिया(Love Kataria) ने भी बिग बॉस में शामिल होने का संकेत दिया है। हालांकि पहले भी उनके इस शो में शामिल होने की बात कही जा रही थी परंतु किसी की तरफ से यह कन्फर्म नहीं किया गया था कि वह इस रियालिटी शो का हिस्सा होंगे। लेकिन अब खुद लव कटारिया ने अपने व्लॉग में इस रियालिटी शो का हिस्सा होने को लेकर हिंट दिया है।


लव कटारिया ने दिया बड़ा हिंट

दरअसल, तीन दिन पहले लव कटारिया ने अपने व्लॉग में फैंस के बीच बिग बॉस में शामिल होने को लेकर एक हिंट दिया था। उन्होंने बताया कि वह कुछ दिनों के लिए किसी काम के लिए बाहर जा रहे हैं और वह जल्द ही अपने फैंस को इस बारे में बताएंगे। बता दें कि कोई भी कंटेस्टेंट बिग बॉस में शामिल होने से पहले यह नहीं बता सकता की वह इस रियालिटी शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं। इसी वजह से वह फैंस को कुछ भी खुलकर नहीं बताए और उन्होंने इस शो हिस्सा बनने का केवल एक हिंट दिया है हालांकि अभी यह कन्फर्म नहीं किया गया है कि वह बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 का हिस्सा होंगे। लेकिन व्लॉग के अंत में उन्होंने कहा कि वह किसी काम के लिए बाहर जा रहे हैं जिसके बारे में वह जल्द ही बताएंगे। उनके बिग बॉस में शामिल होने का अनुमान इसलिए लगाया जा रहा है क्योंकि इससे पहले भी खबरें थी की वह बिग बॉस का हिस्सा हो सकते हैं।


यह आठ कंटेस्टेंट पहले ही हो चुके हैं बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के लिए सेलेक्ट

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के लिए यह आठ कंटेस्टेंट पहले ही सेलेक्ट हो चुके हैं। इस बार बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 और भी ब्लॉकबस्टर होने जा रहा है क्योंकि इस बार यह आठ कंटेस्टेंट इस सीजन को और भी खास बनाएंगे। यह आठ कंटेस्टेंट साई केतन राव, सना मकबूल, सोनम खान, डॉली चायवाला, पाव भाजी गर्ल चंद्रिका गेरा दीक्षित, मैक्सटर्न (सागर ठाकुर), पौलोमी दास और सना सुल्तान हैं जो इस बार के बिग बॉस ओटीटी को और भी ज्यादा खास बनाएंगे। इन कंटेस्टेंट की सोशल मीडिया फॉलोइंग से तो आप सभी परिचित हैं।


यह होंगे बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के होस्ट

इस बार का बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 इसलिए भी खास है क्योंकि इस सीजन को सलमान खान नहीं बल्कि अनिल कपूर होस्ट करने जा रहे हैं। अब तक बिग बॉस के लगभग सभी सीजन को सलमान खान ने ही होस्ट किया था लेकिन अब इस सीजन में अनिल कपूर होस्ट के तौर पर शामिल होंगे। जिससे इस सीजन में बहुत कुछ अलग देखने को मिलेगा और शो का ड्रामा और मस्ती दोगुनी हो जायेगी।

यह भी पढ़े

Post a Comment

Previous Post Next Post