Akshay Kumar Upcoming Movies 2024: फ्लॉप फिल्म के बाद अब अक्षय कुमार की यह धांसू फिल्में जल्द होंगी रिलीज

जल्द ही अक्षय कुमार इन नई फिल्मों से कमबैक करेंगे फ्लॉप फिल्म के बाद अब उनकी यह धांसू फिल्में जल्द होंगी रिलीज।

Akshay Kumar Upcoming Movies 2024: फ्लॉप फिल्म के बाद अब अक्षय कुमार की यह धांसू फिल्में जल्द होंगी रिलीज
Akshay Kumar Upcoming Movies 2024: फ्लॉप फिल्म के बाद अब अक्षय कुमार की यह धांसू फिल्में जल्द होंगी रिलीज


अक्षय कुमार ने पिछले साल बॉक्स ऑफिस पर कई फ्लॉप फिल्में दी थी लेकिन इस साल वह अपनी इन आने वाली फिल्मों से एक बार फिर वापसी करेंगे। हालांकि उनकी इसी साल बड़े बजट की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां रिलीज हुई थी जिसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ने सभी को निराश किया है। जैसा की हम जानते हैं कि वह हर साल 3 से 4 फिल्मों में नजर आते हैं। इस साल भी अक्षय कुमार अपनी कई और फिल्में लाने वाले हैं भले ही उनकी एक फिल्म नाकाम रही है पर अब उनकी आने वाली Akshay Kumar Upcoming Movies 2024 से वह फिर से वापसी कर सकते हैं। आइए अक्षय की इन आने वाली धांसू फिल्मों के बारे में जानते हैं।


Akshay Kumar Upcoming Movies 2024

अक्षय कुमार एक बार फिर से बड़े पर्दे पर इन फिल्मों के साथ वापसी करेंगे। लगातार फ्लॉप फिल्में देने के बाद भी वह इस साल कई बड़ी फिल्मों में नजर आएंगे। अक्षय कुमार की आने वाली फिल्मों में एक्शन, थ्रिलर, कॉमेडी और बायोपिक फिल्में शामिल हैं जिनसे वह एक बार फिर बड़े पर्दे पर धूम मचाएंगे। तो चलिए बिना देरी करते हुए आपको अक्षय की इन आने वाली फिल्मों के बारे में बताते हैं।

1. सरफिरा (Sarfira)

अक्षय कुमार की रिलीज होने वाली पहली फिल्म सरफिरा है जिसका फर्स्ट लुक टीजर भी लॉन्च किया जा चुका है। यह साउथ के सुपरस्टार सूर्या की सुपरहिट फिल्म सुरारई पोटरू का हिंदी रीमेक है जिसमें अक्षय कुमार, सूर्या की जगह मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म में अक्षय कुमार के अपोजिट राधिका मदान लीड रोल में नजर आएंगी। यह फिल्म बड़े पर्दे पर 12 जुलाई 2024 को दस्तक देगी।

सरफिरा (Sarfira)
सरफिरा (Sarfira)




2. सिंघम अगेन (Singham Again)

सिंघम फिल्म की अगली कड़ी सिंघम अगेन में सुपरस्टार अक्षय कुमार कैमियो करते नजर आएंगे। रोहित शेट्टी और अजय देवगन की इस मोस्ट अवेटेड फिल्म को पहले 15 अगस्त 2024 को रिलीज किया जाना था पर इसी दिन साउथ की पुष्पा 2 भी रिलीज होने जा रही है जिसकी वजह से सिंघम अगेन फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाया जा सकता है।

सिंघम अगेन (Singham Again)


 

3. खेल खेल में (Khel Khel Mein)

मुदस्सर अजीज के निर्देशन में बनने जा रही खेल खेल में अक्षय की एक कॉमेडी फिल्म होने वाली है। जिसमें उनके अपोजिट लीड रोल में तापसी पन्नू और वाणी नजर आएंगी। वैसे तो यह एक मल्टी कास्ट वाली फिल्म है जिसमें अक्षय कुमार के साथ कई बड़े कलाकार शामिल होंगे। अक्षय कुमार की यह फिल्म 06 सितंबर 2024 को रिलीज होने जा रही है।

खेल खेल में (Khel Khel Mein)




4. स्काईफोर्स (Sky force)

संदीप केवलनी के डायरेक्शन में बनने जा रही स्काईफोर्स में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके अपोजिट सारा अली खान और निम्रत कौर नजर आएंगी। यह फिल्म भारत-पाकिस्तान के 1965 युद्ध पर आधारित फिल्म होगी जिसमें भरपूर एक्शन और थ्रिलर देखने को मिलने वाला है। यह फिल्म भारत के लाल और पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के जन्मदिन के शुभावसर पर 02 अक्टूबर 2024 को रिलीज होगी क्योंकि भारत-पाकिस्तान के 1965 युद्ध के समय वह देश के प्रधानमंत्री थे।

स्काईफोर्स (Skyforce)




5. वेलकम टू द जंगल (Welcome To The Jungle)

अहमद खान के डायरेक्शन में बनी वेलकम फिल्म की अगली कड़ी वेलकम टू द जंगल फिल्म में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। यह अक्षय की इस साल की दूसरी कॉमेडी फिल्म होने वाली है जिसमें जैकलीन, दिशा और परेश रावल समेत कई बड़े कलाकार शामिल हैं। अक्षय कुमार की यह फिल्म 20 दिसम्बर 2024 यानी क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी।

वेलकम टू द जंगल (Welcome To The Jungle)




यह भी पढ़े:


6. वीर दौड़ले सात (Veer Daudale Saat)

वेदत मराठे वीर दौड़ले सात एक मराठी फिल्म है जिसके हिंदी रीमेक में अक्षय कुमार, छत्रपति शिवाजी महाराज की भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार का फर्स्ट लुक भी जारी किया गया है। इस फिल्म की रिलीज डेट को अभी घोषित नहीं किया गया है हालांकि यह फिल्म इसी साल 2024 में बड़े पर्दे पर दस्तक देगी।

वीर दौड़ले सात (Veer Daudale Saat)




7. सी शंकरन (C Shankaran)

सी. शंकरन नायर के जीवनी पर बनने जा रही सी शंकरन फिल्म में अक्षय कुमार, सी. शंकरन नायर की भूमिका में नजर आएंगे। सी. शंकरन नायर देश के राष्ट्रपति रह चुके हैं जिनकी जीवनी पर यह फिल्म बनाई गई है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ आर माधवन और अनन्या पांडे नजर आएंगी। अक्षय की यह फिल्म भी इसी साल 2024 में रिलीज होगी।

सी शंकरन (C Shankaran)




8. गोरखा (Gorkha)

संजय पूर्ण सिंह चौहान के निर्देशन में बनी गोरखा फिल्म अक्षय कुमार की एक आगामी फिल्म है। यह एक बायोपिक ड्रामा फिल्म है जो मेजर जनरल इयान कार्डोजो की जीवनी पर आधारित है जिन्होंने भारत-पाकिस्तान के बीच लड़े 1962, 1965 और 1971 के युद्ध में विशेष भूमिका निभाई थी। हालांकि कुछ समय पहले अक्षय कुमार ने इस फिल्म को स्क्रिप्ट में छेड़छाड़ करने की वजह से छोड़ दिया था पर अब जल्द ही यह फिल्म साल 2024 में रिलीज होगी।

गोरखा (Gorkha)



 

9. मोगूल (Mogul)

मोगूल एक बायोपिक फिल्म है जिसमें अक्षय कुमार, टी सीरीज के निर्माता गुलशन कुमार का रोल प्ले करेंगे। इस फिल्म के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है पर कहा जा रहा है कि यह फिल्म इसी साल 2024 में रिलीज होने जा रही है।

मोगूल (Mogul)




10. क्रैक (Crack)

नीरज पांडे के डायरेक्शन में बनने जा रही फिल्म क्रैक में अक्षय कुमार नजर आएंगे। इस फिल्म पर नीरज पांडे और अक्षय कुमार बहुत पहले ही काम शुरू कर चुके थे पर बाद में अक्षय ने फिल्म को करने से इंकार कर दिया था। लेकिन एक बार फिर फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और जल्द ही यह फिल्म हमे बड़े पर्दे पर नजर आएगी।

क्रैक (Crack)



Akshay Kumar Movies Trailer

Sarfira Official Trailer




अक्षय कुमार की यह धांसू फिल्में जल्द ही बड़े पर्दे पर दस्तक देंगी जिनका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इन फिल्मों से एक बार फिर अक्षय कुमार बड़े पर्दे पर धमाल मचाएंगे। 'बडे़ मियां छोटे मियां' के फ्लॉप होने के बाद अक्षय कुमार को इन फिल्मों से काफी उम्मीदें हैं और यह फिल्में उनके आगे का सफर तय करेंगी। हालांकि अक्षय कुमार साल में कई फिल्में करते हैं पर उनकी ज्यादातर फिल्में फ्लॉप हो जाती हैं। लेकिन इससे उनके बेहतरीन अभिनय पर कोई असर नहीं पड़ता वह अपनी हर फिल्मों में जान डालते हैं। उम्मीद है कि उनकी आने वाली फिल्में हमे निराश नहीं करेंगी और वह अपने फिल्मों से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने में सफल रहेंगे।


FAQs

1. 2024 में अक्षय कुमार की कौन सी मूवी आएगी?

Ans: साल 2024 में अक्षय कुमार की लगभग आधे दर्जन फिल्मों पर काम चल रहा है। जिनमें से सरफिरा, स्काईफोर्स, खेल खेल में और वेलकम टू जंगल की रिलीज डेट घोषित कर दी गई है। अक्षय कुमार की यह फिल्में इस साल बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिलेंगी।

2. अक्षय कुमार की आखिरी फिल्म कौन सी है?

Ans: अक्षय कुमार की आखिरी फिल्म बड़े मियां छोट मियां थी। जो बॉक्स ऑफिस पर नाकाम साबित हुई इस बड़े बजट की फिल्म ने सिर्फ 100 करोड़ का हुआ है जबकि इस फिल्म का बजट लगभग 300 करोड़ रुपए था।

3. क्या बड़े मियां छोटे मियां सफल है?

Ans: नहीं बड़े मियां छोटे मियां फिल्म एक असफल फिल्म है इस फिल्म का बजट लगभग 300 करोड़ रुपए था जबकि बात करें इसके कलेक्शन की तो फिल्म ने 23 दिनों में सिर्फ 100 करोड़ रुपए कमाए। फिल्म के कलेक्शन को देखकर कहा जा सकता है कि बड़े मियां छोटे मियां सफल नहीं है।

Post a Comment

Previous Post Next Post