Yash Upcoming Movies List 2024-25: इन पांच फिल्मों से करेंगे यश बॉक्स ऑफिस पर धमाल

Yash Upcoming Movies List 2024-25: इन पांच फिल्मों से करेंगे यश बॉक्स ऑफिस पर धमाल
Yash Upcoming Movies List 2024-25: इन पांच फिल्मों से करेंगे यश बॉक्स ऑफिस पर धमाल

'केजीएफ' फिल्म से सभी के दिलों में राज करने वाले कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के रॉकिंग स्टार 'यश' इन फिल्मों से एक बार फिर इंडियन बॉक्स ऑफिस पर तूफान लाने जा रहे हैं। 38 साल के हो चुके यश अपने फिल्मी करियर में अब तक कुल 19 फिल्में कर चुके हैं। उनकी सबसे बड़ी हिट फिल्म 'KGF' रही थी जिसका बजट भी भरी भरकम था। इस फिल्म से उनके लंबे बालों वाले लुक को खूब पसंद किया गया और फैंस उनके इस लुक से काफी प्रभावित हुए। मात्र 80 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने लगभग 250 करोड़ रुपए कमाए थे। जबकि इस फिल्म के दूसरे भाग 'KGF Chapter 2' पर फिल्म निर्माताओं ने 100 करोड़ रुपए खर्च किए और 1250 करोड़ रुपए की कमाई कर दी। जिसके बाद उन्हें कई फिल्मों में काम मिलना शुरू हो गया। आज हम आपको Yash Upcoming Movies List 2024-25 के बारे में बताने जा रहे हैं।


Yash Upcoming Movies List 2024-25

यश ने KGF फिल्म से नाम कमाया ओर यह उनके करियर की सबसे बड़े बजट वाली फिल्म थी। आज उनको अपनी फिल्म में लेने के लिए डायरेक्टर और प्रोड्यूसर लाइन लगाकर बैठे हैं लेकिन एक समय था जब उन्होंने कोई बड़े बजट की फिल्म नहीं की थी। यही वजह है की अपने इतने सालों के फिल्मी करियर में उन्होंने सिर्फ 19 फिल्में की थी जबकि आज उनके पास फिल्में करने के लिए समय भी नहीं है। साल 2024 और 25 में यश की कुल 5 बड़ी फिल्में रिलीज होंगी जिनके बारे में हम आपको Yash Upcoming Movies List 2024-25 में एक-एक करके बताने जा रहे हैं।

Movies Name Release Date Director
Ramayan 2025 Nitesh Tiwari
Toxic 10 Apr 2025 Geethu Mohandas
KGF 3 2025 Prashanth Neel
My Name Is Kirtaka 27 Dec 2024 Anil Kumar
Googly 2 19 Dec 2024 Pawan Wadeyar

1. रामायण (Ramayan)

'छिछोरे' और 'दंगल' जैसी फिल्में बना चुके निर्देशक 'नितेश तिवारी' की अपकमिंग फिल्म 'रामायण' में रॉकिंग स्टार यश नजर आएंगे। खबरों की माने तो वह इस फिल्म में 'रावण' का किरदार निभाने वाले हैं। यश के साथ इस फिल्म में रणबीर कपूर, साई पल्लवी, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, अरुण गोविल, रकुल प्रीत सिंह और लारा दत्ता मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म की रिलीज डेट अभी घोषित नहीं की गई है।

रामायण (Ramayan), Yash
रामायण (Ramayan), Yash




2. टॉक्सिक (Toxic)

'गीतू मोहनदास' के निर्देशन में बनी 'टॉक्सिक' फिल्म में यश लीड रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ साई पल्लवी, श्रुति हासन और मृणाल ठाकुर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। पहले इस फिल्म का नाम 'यश 19' था जिसे बदलकर अब 'टॉक्सिक' कर दिया गया है। हाल ही में इसका टीजर भी लॉन्च हो गया है यह फिल्म 10 अप्रैल 2025 को सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी।

टॉक्सिक (Toxic), Yash
टॉक्सिक (Toxic), Yash




3. केजीएफ 3 (KGF 3)

'केजीएफ' फिल्म की अगली कड़ी 'केजीएफ 3' की रिलीज डेट हाल ही में अनाउंस कर दी गई है। 'प्रशांत नील' के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म की अगली कड़ी में एक बार फिर यश, 'रॉकी भाई' के किरदार में नजर आएंगे। केजीएफ की दोनों कड़ियां हिट रही थी वहीं अब फैंस इसकी अगली कड़ी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग इसी साल होगी जबकि इसे 2025 में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज कर दिया जायेगा।

केजीएफ 3 (KGF 3), Yash
केजीएफ 3 (KGF 3), Yash




4. माय नेम इज कीर्तका (My Name Is Kirtaka)

'अनिल कुमार' के निर्देशन में बनने जा रही 'माय नेम इज कीर्तका' फिल्म यश की एक अपकमिंग फिल्म है। जिसमें यश के साथ 'नंदिता स्वेता' मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म 22 दिसंबर 2024 को इंडियन बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी।

माय नेम इज कीर्तका (My Name Is Kirtaka), Yash
माय नेम इज कीर्तका (My Name Is Kirtaka), Yash




5. गुगली 2 (Googly 2)

'पवन वाडेयार' के डायरेक्शन में बनने जा रही 'गुगली 2' में यश मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म में यश के साथ कृतिका खरबंदा और प्रकाश राज मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इससे पहले इस फिल्म का पहला भाग 'गुगली' साल 2013 में रिलीज हुई थी जिसका दूसरा भाग जल्द रिलीज होने वाला है।

गुगली 2 (Googly 2), Yash
गुगली 2 (Googly 2), Yash



Yash Upcoming Movies Video




यश की यह दमदार फिल्में आने वाले समय में रिलीज होने वाली हैं जिनसे वह एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा सकते हैं। यह सभी बड़े बजट की फिल्में हैं जिनसे यश को भी काफी उम्मीदें हैं। उनके फैंस भी उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। उम्मीद करते हैं कि आपको यश की आने वाली इन फिल्मों के बारे में पूरी जानकारी प्राप्त हो गई होगी और आप भी उनकी इन फिल्मों को देखने के लिए उत्सुक होंगे।

यह भी पढ़ें:

Post a Comment

Previous Post Next Post