Simran Khan Webseries List With Photo | Simran Khan Webseries List | Simran Khan Webseries

Simran Khan Webseries | Simran Khan Webseries List | Simran Khan Webseries List With Photo
Simran Khan Webseries | Simran Khan Webseries List | Simran Khan Webseries List With Photo

सिमरन खान(Simran Khan) एक भारतीय वेब सीरीज एक्ट्रेस, डांसर और मॉडल हैं। अपने एक छोटे से करियर में उन्होंने म्यूजिक वीडियो और फिल्मों में काम किया है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की और मॉडलिंग के साथ-साथ ही वह कई ब्रांड्स से जुड़ीं। सिमरन खान ने कई म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है और अब वह भारत के वेब सीरीज बनाने वाले कुछ लोकप्रिय ओटीटी प्लेटफॉर्म से जुड़ी हैं। सिमरन ओटीटी प्लेटफॉर्म 'उल्लू' पर 'पलंग तोड़ केयर टेकर', 'मोह' और 'लवली मसाज पार्लर' जैसी वेब सीरीजों में नजर आई थीं। उन्हें 'सबरीना' के नाम से भी जाना जाता है। आज हम Simran Khan Webseries List या Simran Khan Webseries List With Photo या Simran Khan Webseries के बारे में आपको जानकारी प्रदान करने वाले हैं।



Simran Khan Biography In Hindi

सिमरन खान का जन्म 06 अगस्त 1994 को महाराष्ट्र के 'पुणे' में हुआ था। पुणे में जन्मी सिमरन खान बचपन से ही एक अभिनेत्री बनने का सपना देखती थी। स्कूल में एक मेघावी छात्र रही सिमरन ने इंटरमीडिएट की परीक्षा उच्च अंकों से पास कर ली। एक नामी विश्वविधालय से स्नातक की डिग्री हासिल करने के बाद उन्होंने पढ़ाई छोड़ अभिनय को अपना करियर बनाने का फैसला किया। अपनी खूबसूरती के दम पर उन्होंने मॉडलिंग में पैर जमा दिए। मॉडलिंग के बाद उन्हें टीवी विज्ञापनों में काम करने का अवसर प्राप्त हुआ और आज वह एक कामयाब अभिनेत्री के तौर पर उभरी हैं।

सिमरन की उम्र 29 साल हो चुकी है परंतु उनके फिगर और चेहरे से आज भी वह 21 साल की लगती हैं। उनकी खूबसूरत फोटोज सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। अब तक उनकी सबसे कामयाब वेब सीरीज 'पलंग तोड़ केयर टेकर' थी। यह वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म 'उल्लू' पर रिलीज हुई थी जिसे अब तक करोड़ों दर्शक देख चुके हैं। सिमरन न सिर्फ एक अभिनेत्री हैं बल्कि वह एक निर्त्यकी भी हैं। हालांकि वह अपने इस टैलेंट को अब तक छुपाए हुए हैं लेकिन उनको सोशल मीडिया पर फॉलो करने वाले उनके इस टैलेंट से परिचित हैं। आइए इस अभिनेत्री के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Name Simran Khan
Nick Name SABREENA
D.O.B 06 Aug 1994
Birth Place Pune, Maharashtra
Current Place Mumbai
Age 28 Years(in 2022)
Profession Modelling and Acting
Religion Islam
Nationality Indian
Height 5 Fit 5 Inch
weight 52 Kg
Figure 36-28-32
Qualification -
Zodiac sign -
Hair Color Black
Eye Color Black
Marital Status Unmarried
Marriage Day -
Boyfriend -
Hobbies Acting & Travelling



Simran Khan Webseries List

दर्जनों वेब सीरीजों में अपना अभिनय दिखा चुकीं सिमरन सबसे ज्यादा ओटीटी प्लेटफॉर्म 'उल्लू' पर सक्रिय रहती हैं। वह 'उल्लू' की वेब सीरीज पलंग तोड़ ब्लैकमेल, पलंग तोड़ केयर टेकर, लवली मसाज पार्लर, छिपी रुस्तम और हॉटस्पॉट (वीडियो कॉलिंग) आदि में काम कर चुकीं हैं। उल्लू के अलावा भी उन्होंने अन्य ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ काम किया है। आइए Simran Khan Webseries List के बारे में इस टेबल के माध्यम से जानते हैं।

Web Series Platform Release Date
Blackmail (Palang Tod) Ullu 2021
Shukranu Primeshots 2021
Blue Tick Primeshots 2021
Palang Tod ( Caretaker ) Ullu 2021
Palang Tod Caretaker 2 Part 1 Ullu 2021
Lovely Massage Parlour Part 1 Ullu 2021
Lovely Massage Parlour Part 2 Ullu 2021
Lovely Massage Parlour Part 3 Ullu 2021
Ittefaq Cineprime 2021
Chhipee Rustom Ullu 2021
Girls In Big City DigiFilx 2021
Hotspot (Video Calling) Ullu 2021
Moh RabbitMovies 2021
Siyapa Primeshots 2021
Siyapa E02 Primeshots 2022
Manjulika RabbitMovies 2021




Simran Khan Webseries List With Photo

अब तक हमने सिमरन की सभी वेब सीरीजों के बारे में जाना। पर अब हम इस खूबसूरत अभिनेत्री की सभी वेब सीरीजों के बारे में एक-एक करके विस्तार से जानेंगे। ओर साथ में उन वेब सीरीजों का पोस्टर भी देखेंगे जिससे आप उनकी वेब सीरीजों के बारे में ओर अच्छी तरह से जान सकते हैं। तो चलिए बिना देर करते हुए Simran Khan Webseries List With Photo को एक-एक करके देखते हैं।


1. Blackmail (Palang Tod) (2021)

ओटीटी प्लेटफॉर्म 'Ullu' पर 8 October 2021 को सिमरन खान की वेब सीरीज 'Blackmail' रिलीज हुई थी जिसमें सिमरन के साथ 'कंचन अवस्थी', 'शुभम व्यास' और 'विजेंद्र सिंह' मुख्य भूमिका में नजर आए थे इस वेब सीरीज में सिमरन खान ने 'इशिका', कंचन अवस्थी ने 'इशिका की मां', का शुभम व्यास ने 'नितिन' का रोल प्ले किया है। Blackmail की कहानी एक शादीशुदा जोड़े की है जिनके बीच सब कुछ अच्छा नहीं चल रहा है और वह दोनों तलाक लेने की कगार पर हैं। पत्नी की सहेली जो आग में घी डालने का काम करती है वह उसे भड़काती है कि उसे अपने पति से तलाक ले लेना चाहिए। क्योंकि असली जिंदगी का आनंद घूमने फिरने और पार्टी करने में है।

इशिका(पत्नी) अपनी सहेली की बात मान लेती है और अपने पति को तलाक दे देती है। इशिका अपनी सहेली के साथ घूमने फिरने और पार्टी करने में लग जाती है। एक दिन जब वह दोनों पार्टी करके नसे में धुत हो जाते हैं तो उसकी सहेली ने उसके साथ संबंध बनाया। उनको संबंध बनाते हुए इशिका का बेटा देख लेता है। आगे की कहानी जानने के लिए 'उल्लू' पर विजिट करें।

Blackmail (Palang Tod)


2. Shukranu (2021)

Shukranu, सिमरन खान की एक वेब सीरीज है जो ओटीटी प्लेटफॉर्म 'Primeshots' पर 24 July 2021 को रिलीज हुई थी। इस वेब सीरीज में सिमरन खान के साथ 'कपिल' और 'शरण' मुख्य भूमिका में थे। इस वेब सीरीज की कहानी एक जोड़े की है। जिसमें पत्नी अपने पति से शारीरिक संबंध बनाने से नाखुश है। क्योंकि उसका पति बहुत जल्दी ही थक जाता है। उसे एक ऐसे मर्द की तलाश है जो उसे बिस्तर पर खुस कर सके। आखिरकार उसकी जिंदगी में एक गबरू जवान लड़का आ जाता है। क्या वह लड़का उसे बिस्तर पर खुश कर पाएगा।

Shukranu


3. Blue Tick (2021)

Blue Tick, ओटीटी प्लेटफॉर्म 'Primeshots' की एक वेब सीरीज है जो 26 June 2021 को रिलीज हुई थी जिसमें सिमरन के साथ 'करन' और 'नरेश' मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज की कहानी एक लड़की की है जो सोशल मीडिया पर मशहूर होना चाहती है और इसके लिए वह कुछ भी करने को तैयार है। वह अपने सोशल मीडिया प्रोफाइलों पर ब्लू टिक पाना चाहती है। क्या वह मशहूर हो पाएगी।

Blue Tick


4. Palang Tod ( Caretaker ) (2021)

Palang Tod Caretaker, ओटीटी प्लेटफॉर्म 'Ullu' की एक वेब सीरीज है जो 05 Feb 2021 को रिलीज हुई थी। जिसमें सिमरन खान के साथ 'रेखा मोना सरकार', 'ललित दीक्षित' और 'तारकेश चौहान' मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज की कहानी एक पेशेंट की है जो बीमार है। उसके टांगो बहुत ज्यादा दर्द है। अपने पिता के लिए बेटा एक केयरटेकर को रखता है। इस वेब सीरीज में पेशेंट की भूमिका तारकेश चौहान और केयरटेकर की भूमिका सिमरन खान निभा रही हैं। 

तारकेश चौहान(पेशेंट) बिस्तर पर लेटे हुए हैं और केयरटेकर उनके पैरों की मालिश करने के बाद सो जाती है। उसे देख तारकेश की इच्छाएं जाग जाती है और वह केयरटेकर को देख हस्त से गलत काम कर देता हैं। केयरटेकर के साथ ललित दीक्षित (पति) का भी संबंध है क्योंकि ललित को अपनी पत्नी पसंद नहीं है। एक दिन जब वह दोनों संबंध बना रहे थे तो उन्हें तारकेश चौहान देख लेते हैं। और जब केयरटेकर उनकी मालिश करने आती है तो वह उसे पकड़ लेते हैं और कहते हैं कि मेरे बेटे में ऐसा क्या है जो मुझमें नहीं है। जिसके बाद वह केयरटेकर के साथ भी संबंध बना लेता है।

कुछ दिनों बाद वह केयरटेकर वहां से चली जाती है। जिसके बाद तारकेश को उसकी याद आती रहती है। उधर ललित की पत्नी भी अकेलापन महसूस कर रही थी। वह दोनों आपस में संबंध बना लेते हैं।

Palang Tod ( Caretaker )


5. Palang Tod Caretaker 2 Part 1 2021

Palang Tod Caretaker 2 Part 1, ओटीटी प्लेटफॉर्म 'Ullu' की एक वेब सीरीज है जिसमें 'पारोमिता देय', 'अमन एहतेशाम', 'राहुल सक्सेना' और 'दिवाश्री शर्मा' मुख्य भूमिका में हैं। यह वेब सीरीज 29 October 2021 को रिलीज हुई थी। इस वेब सीरीज में 'अमन एहतेशाम' अश्विन की भूमिका में नज़र आ रहे हैं वहीं 'पारोमिता देय' नज़र आ रहे हैं शनाया कि भूमिका में, जो एक केयरटेकर हैं तो 'दिवश्री', आरती की भूमिका में हैं जो अश्विन की मां हैं जबकि 'राहुल सक्सेना', डॉ. सीरी की भूमिका में नजर आ रहे हैं।

इस वेब सीरीज की कहानी 'आयुष' नाम के एक लड़के की है। जो एक लापरवाह लड़का है। जो एक दिन अपनी बाइक पकड़कर घर से निकलता है और बीच में उसका एक्सीडेंट हो जाता है। चुकीं आयुष के पिता नहीं हैं तो उसकी मां ही उसे मां और पिता का प्यार देती है। वह नौकरी भी करती हैं। जैसे ही उन्हें राहुल के एक्सीडेंट की ख़बर मिलती है वह तुरंत अपना काम छोड़ हॉस्पिटल पहुंच जाती है।

आयुष की मां उसका ख्याल रखने के लिए एक केयरटेकर की खोज करती है। उन्हें शनाया नाम की लड़की मिलती है जिसे वह आयुष का ख्याल रखने के लिए लेते हैं। आगे आयुष और शनाया के बीच एक संबंध बन जाता है।

Palang Tod Caretaker 2 Part 1


6. Lovely Massage Parlour Part 1 2021

Lovely Massage Parlour Part 1, ओटीटी प्लेटफॉर्म 'Ullu' की एक वेब सीरीज है जो 27 Apr 2021 को रिलीज हुई थी। इस वेब सीरीज में सिमरन खान के साथ 'निधी महावन', 'सिंड्रेला', 'अनुपमा प्रकाश' और 'जतिन भाटिया' मुख्य भूमिका में नजर आए थे। इस वेब सीरीज में 'निधी' जूही का, 'सिमरन' किम्पी का, और 'सिंड्रेला' नीलम की मां, का तो वहीं 'अनुपमा प्रकाश' राखी का, और 'जतिन भाटिया' गौरव का रोल प्ले कर रहे हैं। इस वेब सीरीज की कहानी एक मसाज पार्लर की है जिसमें अपने ग्राहकों को मालिश और शारीरिक संतुष्टि दी जाती है। जूही जो इस मसाज पार्लर में काम करती है। उसकी सहेली राखी आर्थिक तंगी से जूझ रही है। वह मदद के लिए जूही को फोन करती है।

राखी को नहीं पता है कि जूही मसाज पार्लर में लोगों की जरूरतें पूरी करके पैसा इकठ्ठा करती है। आगे क्या राखी को पता चलने वाला है की जूही कैसे पैसे कमाती है और अगर पता चल गया तो क्या वह भी अपनी आर्थिक तंगी दूर करने के लिए ऐसा ही करने वाली है। इस वेब सीरीज को 'वी. कुमार' ने डायरेक्ट किया है।

Lovely Massage Parlour Part 1


7. Lovely Massage Parlour Part 2 (2021)

Lovely Massage Parlour Part 2, ओटीटी प्लेटफॉर्म 'Ullu' की एक वेब सीरीज है जो 04 May 2021 को रिलीज हुई थी जिसमें सिमरन खान के साथ 'निधी महावन', 'सिंड्रेला', 'अनुपमा प्रकाश' और 'जतिन भाटिया' मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज में 'निधी' जूही का, 'सिमरन' किम्पी का, और 'सिंड्रेला' नीलम की मां, का तो वहीं 'अनुपमा प्रकाश' राखी का, और 'जतिन भाटिया' गौरव की भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज को 'वी. कुमार' ने डायरेक्ट किया है। 

इस वेब सीरीज की कहानी आगे बढ़ती है और जैसा कि हमने पहले देखा था कि कैसे राखी आर्थिक तंगी से जूझ रही है और अपनी सहेली को मदद करने के लिए फोन करती है। उसे पता चलता है कि उसकी सहेली जूही मसाज पार्लर में काम करती है। वह भी नौकरी के लिए जूही से कहती है। जूही का बॉस राखी को बुलाकर उसका परीक्षण लेता है। और उसे नौकरी पर रख लेता है।

राखी दिल से वहां काम करती है और ग्राहकों को मालिक करने के साथ उनसे दोस्ती कर उन्हें खुश कर देती है और बदले में उसे टिप के तौर पर मोटी रकम मिलती है। आगे राखी और क्या क्या गुल खिलाती है उल्लू पर देखें Lovely Massage Parlour Part 2 पूरी वेब सीरीज।

Lovely Massage Parlour Part 2


8. Lovely Massage Parlour Part 3 (2021)

11 May 2021 को ओटीटी प्लेटफॉर्म 'Ullu' पर सिमरन खान की वेब सीरीज 'Lovely Massage Parlour Part 3' रिलीज हुई थी। इससे पहले भी इस वेब सीरीज के दो पार्ट रिलीज हो चूके है। इस वेब सीरीज में सिमरन खान के साथ 'निधी महावन', 'सिंड्रेला', 'अनुपमा प्रकाश' और 'जतिन भाटिया' मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज में 'निधी' जूही का, 'सिमरन' किम्पी का, और 'सिंड्रेला' नीलम की मां, का तो वहीं 'अनुपमा प्रकाश' राखी का, और 'जतिन भाटिया' गौरव का रोल अदा कर रहे हैं। इस वेब सीरीज को भी वी. कुमार ने डायरेक्ट किया है।

इस वेब सीरीज की कहानी आगे बढ़ती है और जैसा कि हमने पहले देखा था कि कैसे राखी अपने दोस्ताना व्यवहार और आकर्षण मसाज से लोगों को मोहित कर उनसे मोटी टिप प्राप्त कर रही है। लेकिन अब राखी के पति के कानों तक ख़बर पहुंच जाती है और वह राखी को इस काम को छोड़ने को कहता है क्योंकि उसे राखी का यह काम पसंद नहीं आया। आगे चलकर इस मसाज पार्लर में पुलिस छापा मार देती है। आगे की कहानी जानने के लिए उल्लू ऐप पर विजिट करें।

Lovely Massage Parlour Part 3


9. Ittefaq (2021)

Ittefaq, ओटीटी प्लेटफॉर्म 'Cineprime' की एक वेब सीरीज है जो 08 June 2021 को रिलीज हुई थी। जिसमें सिमरन खान के साथ 'हीरल रडाडिया', 'सुमन सैनी', 'मनदीप बामरा', 'साहिल मिगलानी' और 'विनोद लाकुम' मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज की कहानी एक रहस्यमय हत्या की है। कहानी में तीन मशहूर एक्ट्रेस हैं जो आपस में गहरे दोस्त हैं। लेकिन एक दोस्त की रहस्यमय हत्या ने उनको डरा कर रख दिया है क्या वह इस हत्या के पीछे के कातिल को ढूंढ पाएंगें।

Ittefaq


10. Chhupee Rustom (2021)

Chhupee Rustom, ओटीटी प्लेटफॉर्म 'Ullu' की एक वेब सीरीज है जो 28 May 2021 को उल्लू पर रिलीज हुई थी। इस वेब सीरीज में सिमरन खान के साथ 'आयशा कपूर', 'अजय राय', 'प्रवीण गुंदेचा' और 'अलाउद्दीन शैख' मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज में सिमरन खान ने भाभी का रोल अदा किया है। इस वेब सीरीज की कहानी एक गबरू जवान लड़के की है जो शादी के लिए एक लड़की को ढूंढ़ रहा है। 

उस लड़के की भाभी उसके सुखी वैवाहिक जीवन के लिए दुल्हन की जासूसी करती है। और भाभी उसके कमरे में जाकर उसका सूटकेस खोलती है। उस सूटकेस में भाभी को जो मिलता है उसे देख दंग रह जाती है। पुरी कहानी जानने के लिए 'Chhupee Rustom' वेब सीरीज को 'उल्लू' पर देखें।

Chhipee Rustom


11. Girls In Big City (2021)

Girls In Big City, ओटीटी प्लेटफॉर्म 'DigiFilx' की एक वेब सीरीज है जो 05 June 2021 में रिलीज हुई थी। इस वेब सीरीज में सिमरन खान के साथ 'अमृता हालदार', 'अलवीरा राणा' और 'पीयू चौहान' मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज की कहानी कुछ लड़कियों की है जो ऐक्टिंग की दुनियां में प्रवेश करने का सपना देख रहे हैं। लेकिन स्टारडम पाने के लिए वह अलग-अलग जगह मुंह मरती हैं। और आखिरकार उन्हें जिंदगी में फेमस होने का एक मौका मिलेगा। पर उसके लिए उन्हें अपने शरीर के साथ समझौता करना होगा। क्या वह ऐसा करेंगी। जानने के लिए कहानी को पुरा देखें।

Girls In Big City


12. Hotspot (Video Calling) (2021)

Hotspot Video Calling, ओटीटी प्लेटफॉर्म 'Ullu' की एक वेब सीरीज है जो 16 November 2021 को रिलीज हुई थी। जिसमें सिमरन खान के साथ 'राजेन्द्र', 'शिखा सिन्हा', 'समर शुक्ला', 'गौरव' और 'दुष्यंत' मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज की कहानी अभिनव की है जो एक खूबसूरत लड़की के साथ पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर चैट कर रहा है। धीरे धीरे उनकी दोस्ती बढ़ती चली गई और अब उनकी बात विडियो कॉल पर होने लगीं। 

आगे कहानी में लड़की विडियो कॉल पर अपने शरीर के सारे वस्त्र अभिनव के सामने उतार देती है उधर अभिनव भी उत्तेजित हो उठता है और खुद को संतुष्ट करने के लिए अपने कपड़े खोल अपनी उत्तेजना निकाल देता है। लड़की सारे चीज़ रिकॉर्ड कर उसे ब्लैकमेल करने लगती है। आगे की कहानी जानने के लिए उल्लू ऐप पर विजिट करें।

Hotspot (Video Calling)


13. Moh (2021)

Moh, ओटीटी प्लेटफॉर्म 'Rabbit' की एक वेब सीरीज है। जो 12 February 2021 को रिलीज हुई थी जिसमें सिमरन खान के साथ 'प्रियंका उपाध्याय', 'नितिश' और 'कमल' मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज की कहानी एक जमींदार की है। जिसे अभी तक संतान का सुख नहीं मिल पाया है। बहुत कोशिशों के बाद भी उसकी संतान नहीं है वह संतान ना होने का सारा दोष अपनी पत्नी के सर मंद देता है। और दुसरी शादी करने का फैसला लेता है इस से तंग आकर उसकी पत्नी भी गांव में किसी और से संबंध बनाकर गर्भवती होने की तैयारी करती है। क्या वह गर्भवती हो पाएगी।

Moh


14. Siyapa 2022

15 January 2022 को ओटीटी प्लेटफॉर्म 'PrimeShots' पर सिमरन खान की वेब सीरीज 'Siyapa' रिलीज हुई थी जिसमें सिमरन खान के साथ 'आयशा कपूर', 'मैंडी भुल्लार', 'अरमान संधू' और 'दलबीर सिंह' मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज की कहानी एक बूढ़े आदमी पर आधारित है जिसे अपने बेटे की हॉट और बोल्ड प्रेमिका संग प्यार हो जाता है। लड़का उस लड़की से विवाह कर उसे अपने घर ले आता है। घर पर लाते ही घर में सियापा शुरू हो जाते हैं।

Siyapa


15. Siyapa E02 2022

Siyapa E02, ओटीटी प्लेटफॉर्म 'PrimeShots' की एक वेब सीरीज है जो 29 August 2022 को रिलीज हुई थी। इस वेब सीरीज में सिमरन खान के साथ 'आयशा कपूर', 'मैंडी भुल्लार', 'अरमान संधू' और 'दलबीर सिंह' मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज की कहानी की जानकारी फिलहाल हमे नहीं है। जैसे ही हमें कोई जानकारी प्राप्त होती है हम आपको अपडेट कर देंगे।

Siyapa E02


16. Manjulika 2021

Manjulika, ओटीटी प्लेटफॉर्म 'RabbitMovies' पर 05 Dec 2021 को रिलीज हुई एक वेब सीरीज है। जिसमें सिमरन खान के साथ 'गौरव सिंह' मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज में सिमरन खान ने 'तनु' का किरदार निभाया है। इस वेब सीरीज की कहानी तनु नाम की एक लड़की की है। जिसकी शादी 'मनु' से हो जाती है। शादी के बाद दोनों हनीमून पर निकल जातें हैं। जहां 'मंजुलिका' नाम की एक आत्म तनु के शरीर में प्रवेश कर जाती है। आगे की कहानी जानने के लिए 'रैबिटएप' पर विजिट करें।

Manjulika



Simran Khan Family, Marital Status, Boyfriend & Children Name

वह एक मध्यमवर्गीय परिवार में पैदा हुई थी और उसके माता-पिता और भाई-बहन के बारे में फिलहाल कोई जानकारी उपलब्ध नहीं हैं। सिमरन खान ने अब तक शादी नहीं की है वह वर्तमान में अविवाहित हैं।

Father Update Soon
Mother Update Soon
Brother Update Soon
Sister Update Soon
Marital Status Unmarried
Marriage Day -
Boyfriend -
Children Not Yet
Spouse Name -




Simran Khan Age, Height, Weight, Figure & Hobbies

सिमरन का जन्म पुणे में 6 अगस्त 1994 को हुआ था। सिमरन की उम्र अब तक 29 साल की हो चुकी है। उसकी हाइट 5 फीट 5 इंच है जबकि उनका वजन लगभग 52 किलोग्राम है। उनके बाल काले हैं और आंखें भूरी हैं। आइए इस टेबल के माध्यम से उनकी उम्र, ऊंचाई, वजन, फिगर और हॉबीज के बारे में जानते हैं।

Age 27 Year
Height 5'5"
Weight 52 kg
Figure 36-28-32
Hobbies Acting & Travelling



Simran Khan Social Media Links

सिमरन खान एक्टिंग और मॉडलिंग के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें अपने फैंस के लिए साझा करती रहती हैं। यहां हम सिमरन खान के सोशल मीडिया एकाउंट्स की जानकारी आपके साथ शेयर कर रहे हैं।

Social Media Direct Link
IMDB https://www.imdb.com/name/nm13213495/
Facebook -
Twitter -
Wikipedia Not Yet
Instagram @_simrankhanofficial_
Official Website -



Simran Khan Unknown Facts

•सिमरन खान का जन्म मुंबई के पुणे में हुआ है वह बचपन में ही अभिनेत्री बनने का सपना देखा करती थी।
•सिमरन खान ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग और टीवी विज्ञापनों से की थी जबकि अच्छे डांसर होने की वजह से उन्हें जल्द ही म्यूजिक एल्बम में भी लॉन्च किया गया।
•सिमरन खान के करियर की सबसे सफल वेबसीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म 'उल्लु' की 'पलंग टॉड केयर टेकर' रही है जिसमें उन्होंने पम्मी की मुख्य भूमिका निभाई थी।




Simran Khan Career

सिमरन के करियर की शुरुआत मॉडलिंग से हुई थी जिसके बाद उन्होंने टीवी विज्ञापनों में काम किया वह म्यूजिक वीडियोस में भी अपनी प्रतिभा दिखा चुकी है। वह अच्छा अभिनय के साथ अच्छा डांसर भी करती हैं। उनकी खूबसूरती की वजह से उन्हें जल्द ही वेब सीरीजों में अभिनय करने का मौका मिला। यह अलग बात है कि, उनकी वेब सीरीजों को सिर्फ अकेले ही देखा जा सकता है। वह सबसे ज्यादा प्रसिद्ध लोकप्रिय ओटीटी प्लेटफॉर्म 'उल्लू' की वेब सीरीज 'पलंग तोड़ केयर टेकर' के लिए हुई थी। इस वेब सीरीज में वह 'पम्मी' का किरदार निभा रही हैं।



Simran Khan Videos

  



Simran Khan Photos

Simran Khan Webseries | Simran Khan Webseries List | Simran Khan Webseries List With Photo
Simran Khan Hot Photos, source: Instagram

Simran Khan Webseries | Simran Khan Webseries List | Simran Khan Webseries List With Photo
Simran Khan Hot Photos, source: Instagram

Simran Khan Webseries | Simran Khan Webseries List | Simran Khan Webseries List With Photo
Simran Khan Hot Photos, source: Instagram

Simran Khan Webseries | Simran Khan Webseries List | Simran Khan Webseries List With Photo
Simran Khan Hot Photos, source: Instagram

Simran Khan Webseries | Simran Khan Webseries List | Simran Khan Webseries List With Photo
Simran Khan Hot Photos, source: Instagram

Simran Khan Webseries | Simran Khan Webseries List | Simran Khan Webseries List With Photo
Simran Khan Hot Photos, source: Instagram

Simran Khan Webseries | Simran Khan Webseries List | Simran Khan Webseries List With Photo
Simran Khan Hot Photos, source: Instagram

Simran Khan Webseries | Simran Khan Webseries List | Simran Khan Webseries List With Photo
Simran Khan Hot Photos, source: Instagram

Simran Khan Webseries | Simran Khan Webseries List | Simran Khan Webseries List With Photo
Simran Khan Hot Photos, source: Instagram

Simran Khan Webseries | Simran Khan Webseries List | Simran Khan Webseries List With Photo
Simran Khan Hot Photos, source: Instagram

Simran Khan Webseries | Simran Khan Webseries List | Simran Khan Webseries List With Photo
Simran Khan Hot Photos, source: Instagram

Simran Khan Webseries | Simran Khan Webseries List | Simran Khan Webseries List With Photo
Simran Khan Hot Photos, source: Instagram

Simran Khan Webseries | Simran Khan Webseries List | Simran Khan Webseries List With Photo
Simran Khan Hot Photos, source: Instagram

Simran Khan Webseries | Simran Khan Webseries List | Simran Khan Webseries List With Photo
Simran Khan Hot Photos, source: Instagram


 

यह भी पढ़ें:

Post a Comment

Previous Post Next Post