Rekha Mona Sarkar Webseries | Rekha Mona Sarkar Webseries List | Rekha Mona Sarkar Webseries List With Photo

Rekha Mona Sarkar Webseries | Rekha Mona Sarkar Webseries List | Rekha Mona Sarkar Webseries List With Photo
Rekha Mona Sarkar Webseries | Rekha Mona Sarkar Webseries List | Rekha Mona Sarkar Webseries List With Photo

रेखा मोना सरकार(Rekha Mona Sarkar) एक प्रचलित भारतीय अभिनेत्री और मॉडल हैं जिन्होंने लघु फिल्में, वेब श्रृंखलाओं और संगीत वीडियोस में काम किया है। वह देश के कई लोकप्रिय ओटीटी प्लेटफॉर्म से जुड़ी हैं। रेखा मुख्यत ओटीटी प्लेटफॉर्म 'उल्लू' की वेब सीरीज 'पलंग तोड़ केयर टेकर' और 'पलंग तोड़ नई पड़ोसी' के लिए जानी जाती है। उल्लू के अलावा भी उन्होंने अन्य ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ काम किया है। उन्होंने ओटीटी प्लेटफॉर्म कुकू, हॉटशोर्ट्स, फेनियो मूवीज, गुप चुप, द सिनेमादोस्ती, किवी टीवी, किंडी बॉक्स, वूवी, वाउ, नेट प्राइम और नाइट सिनेमा पर भी काम किया है। आगे हम आपको Rekha Mona Sarkar Webseries या Rekha Mona Sarkar Webseries List या Rekha Mona Sarkar Webseries List With Photo आदि के बारे में जानकारी देने वाले हैं।



Rekha Mona Sarkar Biography

रेखा मोना सरकार एक भारतीय अभिनेत्री, मॉडल और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं। उनका जन्म 23 अक्टूबर 1995 को नई दिल्ली, भारत में हुआ वह 2023 में 28 साल की हो जाएगी। रेखा का निक नेम लव लव मोना है। उन्होंने अपनी प्राथमिक स्कूली शिक्षा दिल्ली पब्लिक स्कूल, नई दिल्ली, भारत से पूरी की और उच्च शिक्षा दिल्ली विश्वविद्यालय, नई दिल्ली, भारत से पूरी की थी। रेखा मोना सरकार वेबसरीजों और टीवी शोज में अपने अभिनय से धमाल मचा रही हैं। वह एक आइटम सॉन्ग में नजर आई थीं। वह अपने हॉट लुक्स और क्यूट स्माइल के लिए इंस्टाग्राम सहित सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी लोकप्रिय हैं। 2020 में कूकू वेब सीरीज़ गोल्डन होल में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देने के बाद वह बहुत प्रसिद्ध हैं। इस पोस्ट में आपको रेखा मोना सरकार वेबसीरीज, व्यक्तिगत जानकारी, विकी, आयु, ऊंचाई, चित्र, सिनेमा, तथ्य, प्रेमी, मामलों के बारे में जानने में मदद मिलती है। नेटवर्थ, जीवनी, तस्वीरें, वीडियो।

Real Name Rekha Mona Sarkar
Nick Name Love Love Mona
D.O.B 23 October 1995
Birth Place New Delhi, India
Current Place Mumbai, Maharashtra
Age 28 Years (as 2023)
Profession Modelling and Acting & Swimming
Height 5 Fit 6 Inch
weight 56 Kg
Figure 33-26-34
Qualification Graduate
School Delhi Public School
College Delhi University
Zodiac sign Libra
Hobbies Selfie Lover, Travelling, Swimming
Hair Color Dark brown
Eye color Brown
Skin Color Fair
Nationality Indian
Marital Status Unmarried
Marriage Day -
Religion Hindu
Boyfriend -


Rekha Mona Sarkar Webseries List

रेखा मोना सरकार ने अपने अभिनय के दम पर सभी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कब्जा कर रखा है। उन्होंने उल्लू पर कविता भाभी, रातें रंगीन बनाएं, पलंग तोड़ केयर टेकर और पलंग तोड़ नई पड़ोसी जैसी वेब सीरीजों में काम किया है। ओटीटी प्लेटफॉर्म कुकू पर उन्होंने सुनो जेठालाल, सुनो देवरजी, गोल्डन होल और जस्सी किंग जैसी सुपरहिट वेब सीरीजों में काम किया है। वह विशेष रूप से हिंदी वेब श्रृंखला 'गोल्डन होल (2020)' में 'काजल' के रूप में अपनी भूमिका के लिए जानी जाती हैं। नीचे रेखा की अब तक की सभी वेब सीरीजों का विवरण दिया गया है।

Web Series Platform Release Date
Chaar Saheliya Voovi 13-05-2022
Kavita Bhabhi Season 3 Part 4 Ullu 22-03-2022
Life Insurance Hot MX 20-01-2022
Love Guru WOW 26-12-2021
Sadrakshanay Net Prime 11-12-2021
Raatein Rangeen Banaayein Ullu 05-11-2021
Palang Tod Naye Padosi Ullu 28-05-2021
Zoya Ki Pyaas Night Cinema 17-05-2021
Palang Tod Shor Ullu 19-03-2021
Palang Tod Caretaker Ullu 05-02-2021
Kaaya Ki Maya Kindi Box 23-04-2021
Miss Chhaya Kiwi TV 13-01-2021
Suno Jethalal Kooku 28-12-2020
Suno Devarji Kooku 24-12-2020
Mohini Bhabhi The Cinema Dosti 20-12-2020
Two Hot Milf Gup Chup 30-09-2020
Golden Hole Kooku 22-06-2020
Jassi King The Fake Kooku 22-06-2020
Chu Kat Gya Hotshots 20-05-2020
Mental Feneo Movies 09-04-2020


Rekha Mona Sarkar Webseries List With Photo

जैसा कि हम अब तक रेखा मोना सरकार की सभी वेब सीरीजों के बारे में ऊपर जान चूके हैं। अब हम उनकी वेब सीरीजों के बारे में विस्तार से फोटो के साथ जानेंगे। अगर आप भी इस बेहतरीन अभिनेत्री के फैन हैं तो आपको भी उनकी इन वेब सीरीजों के बारे में जानना चाहिए।


1. Chaar Saheliya (Voovi )

Chaar Saheliya, रेखा मोना सरकार की एक वेब सीरीज है जो ओटीटी प्लेटफॉर्म 'Voovi' पर 13 May 2022 को रिलीज हुई थी। इस वेब सीरीज की कहानी चार मस्तीखोर चार रिश्तेदार लड़कियों की है। जिनमें से एक लड़की की शादी हो जाती है। उसके कुछ दिनों बाद जब वह ग्रहप्रवेश के लिए अपने घर जाती है। तो फिर से सभी लड़कियां मिलती है और उस लड़की (जिसकी शादी हो चुकी है) से उसके शादी के पहली रात के बारे में पूछती हैं। 

इस वेब सीरीज में रेखा मोना सरकार के साथ आयुषी जायसवाल, मुस्कान अग्रवाल, परोमिता देय आदि मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज में चारों लड़कियों का नाम चम्पा बुची बचनी और चंदा है। इस वेब सीरीज को SSK ने डायरेक्ट किया है। यह एक रोमांटिक, ड्रामा, फैंटेसी वेब सीरीज है। 

Chaar Saheliya (Voovi )


2. Kavita Bhabhi Season 3 Part 4 (Ullu)

Kavita Bhabhi Season 3 Part 4, ओटीटी प्लेटफॉर्म 'उल्लू' पर 22 March 2022 को रिलीज हुई थी जिसमें रेखा मोना सरकार के साथ कविता राधेश्याम, रुशाली और संकेत सिंह चौहान मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज में कविता राधेश्याम (कविता भाभी), रेखा मोना सरकार (रागिनी), रुशाली (मंगला) और संकेत सिंह चौहान (मुकेश) का रोल प्ले कर रहे हैं।

इस वेब सीरीज की कहानी कविता भाभी की है। जो नए शादी शुदा जोड़े को देखकर मन ही मन खुश हो जाती है। क्योंकि उसे हमेशा प्यार की तलाश रहती है इसलिए वह नए जोड़े के साथ अपनी रात बिताना चाहती है। क्या उसे कोई प्यार करने वाला मिल पाएगा या नहीं?

Kavita Bhabhi Season 3 Part 4 (Ullu)


3. Life Insurance (Hot MX)

Life Insurance, ओटीटी प्लेटफॉर्म 'Hot MX' की एक वेब सीरीज है। जो 20 Jan 2022 को रिलीज हुई थी। इस वेब सीरीज को 'आजाद भारती' ने डायरेक्ट किया है। जिसमें रेखा मोना सरकार के साथ दीप्ति तिवारी, पलास दत्त, झील, हिमांशु शर्मा, गीतांजलि मुख्य भूमिका में हैं। रेखा मोना सरकार जो चार्मी का रोल प्ले कर रही हैं उनके साथ झील, इंस्पेक्टर मनीषा रावत का रोल कर रही हैं और गीतांजलि ने डॉक्टर हेतल और हिमांशु शर्मा ने नीरद का रोल अदा किया है।

इस वेब सीरीज की कहानी नीरद की है जो पुणे से अपने घर आ रहा है। जब वह घर पहुंचता है तो घर का दरवाजा खुला हुआ रहता है और नीरद की पत्नी चार्मी बिस्तर में मृत पड़ी हुई होती है। अब नीरद घर के चारों और देखता है और घर के अंदर भी देखता है तो पाता है कि घर पर चौरी जैसी अन्य घटना भी नहीं हुई है। वह तुरंत पुलिस को फोन घूमता है।

पुलिस तुरंत नीरद के घर पहुंचती है और बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज देती है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद डॉक्टर हेतल बताती है कि चार्मी की मृत्यु नींद में हुई है। लेकिन इंस्पेक्टर मनीषा रावत को यकीन नहीं होता और वह इन्वेस्टिगेशन जारी रखती है। लेकिन पुलिस के हाथों कोई सुराग नहीं लग सका। जिसके बाद अब मामला ठंडा पड़ जाता है और केस बंद होने वाला होता है लेकिन तभी कुछ ऐसा सुराग पुलिस के हाथों लग जाता है जिससे इस केस के सॉल्व होने की उम्मीद जग जाती है।

Life Insurance (Hot MX)


4. Love Guru (WOW )

Love Guru, रेखा मोना सरकार की एक वेब सीरीज है जो 26 Dec 2021 में रिलीज हुई थी जिसमें रेखा मोना सरकार के साथ सोनालिका प्रसाद और अक्षय सेठी मुख्य भूमिका में नजर आए थे। इस वेब सीरीज की कहानी एक नव विवाहित जोड़े की है अक्षय सेठी जिनका व्यवहार बहुत ही हिंसक है वह लव गुरु से अपने व्यवहार की चर्चा उनसे करते हैं और उन्हें विनम्रता सीखने की अपील करते हैं इस वेब सीरीज में लव गुरु की भूमिका सोनालिका प्रसाद निभा रही हैं।

Love Guru (WOW )


5. Sadrakshanay (Net Prime)

Sadrakshanay, ओटीटी प्लेटफॉर्म 'Net Prime' की एक वेब सीरीज है जो 11 December 2021 को रिलीज हुई थी इस वेब सीरीज में रेखा मोना सरकार के साथ अर्जुन कुमार मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज में रेखा मोना सरकार एक इंस्पेक्टर का रोल प्ले कर रही हैं।

Sadrakshanay (Net Prime)


6. Hotspot Raatein Rangeen Banaayein (Ullu)

Hotspot Raatein Rangeen Banaayein, ओटीटी प्लेटफॉर्म 'उल्लू' की एक वेब सीरीज है जो 5 Nov 2021 को रिलीज हुई थी। जिसमें रेखा मोना सरकार मुख्य भूमिका निभा रही हैं। इस वेब सीरीज को 'प्रशांत नायर' ने डायरेक्ट किया है। Hotspot Raatein Rangeen Banaayein की कहानी एक Paid कॉल गर्ल की है। एक युवक जो ऑनलाइन चैट पर उस लड़की से बात करता है और उसके प्यार में पड़ जाता है।

वह दोनों एक दूसरे से मिलते हैं और लड़की उस लड़के से उसकी जरूरतें पूरी करने के लिए पैसे मांगती है और जैसे ही लड़का उसे पैसे दे देता है वह लड़की उसके पैसे लेकर शहर से गायब हो जाती है। क्या लड़का उस लड़की को ढूंढ पाएगा?

Raatein Rangeen Banaayein (Ullu)


7. Palang Tod Naye Padosi (Ullu)

Palang Tod Naye Padosi, ओटीटी प्लेटफॉर्म 'उल्लू' की एक वेब सीरीज है जो 28 May 2021को रिलीज हुई थी। जिसमें रेखा मोना सरकार के साथ लक्ष्य हांडा, सागर भट्ट, पीहू सिंह मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज में लक्ष्य हांडा जो राहुल(पड़ोसी) का और रेखा मोना सरकार जो सिखा(पत्नी) और सागर भट्ट(सिखा के पति विकास) का रोल अदा कर रहे हैं। सिखा एक ऐसी औरत है जो अपने पति से खुश नहीं हैं। वहीं राहुल(पड़ोसी) है। राहुल के पड़ोस में सिखा और उसके पति विकास रहने आए होते हैं। राहुल जो पड़ोस में अपनी खिड़की से उन्हें शारिरिक संबंध बनाते हुए देखा डर जाता है। क्योंकि वहां बहुत सालों से कोई नहीं रह रहा था। तो वह सोचता है कि वहां कोई भूत प्रेत है।

इतने में राहुल की कामवाली जिसका रोल पीहू सिंह कर रही हैं। राहुल को बताती है की वहां कोई रहने आया है। राहुल की कामवाली उनके पड़ोसी यानी सिखा के घर पर भी काम करती है। एक दिन पीहू सिंह (कामवाली) विकास का लैपटॉप तोड़ देती है। जिसके बाद सिखा उसे बहुत डांटती है तभी वह उस लैपटॉप को राहुल के पास ले जाती है। वहीं सीखा और राहुल कि पहली मुलाकात होती है। 

उसके बाद राहुल और सिखा का एक दूसरे के घर आना जाना होने लगता है और दोनों के बीच एक संबंध बन जाता है। अब सिखा पति के साथ काम और राहुल के साथ ज्यादा शारीरिक संबंध बनाने लगती है। लेकिन कामवाली उनका गलत स्थिति में वीडियो बना लेती है अब कामवाली उस वीडियो का कैसे फायदा उठाएगी यह जानने के लिए आपको यह वेब सीरीज देखनी होगी।

Palang Tod Naye Padosi (Ullu)


8. Zoya Ki Pyaas (Night Cinema)

Zoya Ki Pyaas, ओटीटी प्लेटफॉर्म 'Night Cinema' पर 17 May 2021 को रिलीज हुई एक वेब सीरीज है जिसमें रेखा मोना सरकार और जोया राठोर मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज में जोया का रोल जोया राठोर प्ले कर रही हैं।

Zoya Ki Pyaas (Night Cinema)


9. Kaaya Ki Maya (Kindi Box)

Kaaya Ki Maya, ओटीटी प्लेटफॉर्म 'Kindi Box' पर रिलीज हुई एक वेब सीरीज है जो 13 April 2021 को रिलीज हुई थी। इस वेब सीरीज में रेखा मोना सरकार के साथ निखिल परमार और हितेश संपत और दियारा राजपूत चार्मी घेरवाड़ा मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज को 'जिग्नेश शाह' ने डायरेक्ट किया है। इस वेब सीरीज की कहानी चार दोस्तों की है। जो विकेंड पर निकल जातें हैं। वह माया के बंगले में प्रवेश कर जाते हैं और वहां फंस जाते हैं। क्या वह अपने को वहां से निकाल पाते हैं या नहीं।

इस वेब सीरीज में रेखा मोना सरकार ने माया का रोल प्ले किया है। जबकि हितेश संपत, निखिल परमार, दियारा राजपूत, चार्मी घेरवाड़ा चार दोस्तों की भुमिका में हैं।

Kaaya Ki Maya (Kindi Box)


10. Palang Tod Shor (Ullu)

19 March 2021 को 'उल्लू' पर 'Palang Tod Shor' नाम की एक वेब सीरीज रिलीज हुई थी जिसमें रेखा मोना सरकार मुख्य भूमिका में नजर आई थी। इस वेब सीरीज की कहानी एक पड़ोस में रह रहे स्मार्ट, गुड लुकिंग लड़के की है जिसके एक शादीशुदा महिला फिदा हो गई है। हालांकि लड़की को भी वह पसंद है। महिला अपनी छत पर कपड़े सुखाने के बहाने उस लड़के को तागती रहती है लड़का छत पर योग करता रहता है।

अचानक लड़की की नजर उस महिला पर पड़ती है और महिला अपनी नजरे झुककर वहां से चली जाती है। आगे की कहानी जानने के लिए आपको यह वेब सीरीज उल्लू ऐप पर देखनी होगी।

Palang Tod Shor (Ullu)


11. Palang Tod Caretaker (Ullu)

Palang Tod Caretaker, वेब सीरीज 5 Feb 2022 को ओटीटी प्लेटफॉर्म 'उल्लू' पर रिलीज हुई थी। इस वेब सीरीज में रेखा मोना सरकार के साथ सिमरन खान, ललित दीक्षित, तारकेश चौहान मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज को 'SSK' ने डायरेक्ट किया है। यह वेब सीरीज बहुत ही लोकप्रिय वेब सीरीज है।

इस वेब सीरीज में रेखा मोना सरकार पत्नी, तारकेश चौहान मरीज, सिमरन खान जो नर्स का रोल प्ले कर रहे हैं। इस वेब सीरीज की कहानी एक मरीज की है जिसके पांवों में दर्द हो रहा है। जिसके बाद वह एक फिजियोथेरेपिस्ट को बुलाता है। जो उनकी देख-रेख कर सके। लेकिन मरीज का दिल उसके फिगर को देख मचल जाता है। जिसके बाद वह मास्टरबेशन कर देता है।

ललित दीक्षित जिनकी बीवी तैयार हो रही है शारीरिक संबंध बनाने के लिए पर उसको उसमें कोई इंट्रस्ट नही है। उधर हमें पता चलता है कि ललित ने जिस केयरटेकर को रखा है उन दोनों का एक दूसरे से पहले से चक्कर चल रहा है। दोनों को शारीरिक संबंध बनाते हुए तारकेश उन्हें देख लेता है और दूसरे दिन सिमरन को पकड़ लेता है। फिर वह कहता है कि मेरे बेटे में ऐसा क्या है जो मुझमें मुझमें नहीं है। जिसके बाद दोनों शारिरिक संबंध बनाते हैं। 

उसके बाद सिमरन अब वहां से चली जाती है तारकेश परेशान हो जाता है और अपनी भूख मिटाने के लिए सोचता रहता है इधर ललित की बीवी भी भूखी है। क्या दोनों में कोई सम्बंध स्थापित हो पाएगा।

Palang Tod Caretaker (Ullu)


12. Miss Chhaya (Kiwi TV)

Miss Chhaya, ओटीटी प्लेटफॉर्म 'Kiwi TV' की एक वेब सीरीज है जो 13 Jan 2021 को रिलीज हुई थी। इस वेब सीरीज में रेखा मोना सरकार के साथ जूही चटर्जी, आरोही बारदे, शेक्सपीयर, प्रशांत कुमार मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज की कहानी छाया की है। फिलहाल हमारे पास इस वेब सीरीज की कहानी कि कोई जानकारी नहीं है जैसे ही हमें कोई जानकारी प्राप्त होती है हम आपको अपडेट कर देंगे।

Miss Chhaya (Kiwi TV)


13. Suno Jethalal (Kooku)

Suno Jethalal, ओटीटी प्लेटफॉर्म 'Kooku' की एक वेब सीरीज है जिसमें रेखा मोना सरकार के साथ रिया सिंह, शेक्सपीयर, गौरव मुख्य भूमिका में हैं। यह वेब सीरीज 28 December 2020 को रिलीज हुई थी। इस वेब सीरीज की कहानी पन्नालाल के जीवन की है। जो शादीशुदा है पर अपनी पत्नी के अलावा उसका संबंध अलका से भी है। क्या पन्नालाल की सच्चाई उसकी पत्नी के सामने आने वाली है।

Suno Jethalal (Kooku)


14. Suno Devarji (Kooku)

Suno Devarji, ओटीटी प्लेटफॉर्म 'Kooku' पर 24 December 2020 को रिलीज हुई थी। जिसमें रेखा मोना सरकार के साथ शेक्सपीयर, गौरव सिंह मुख्य भूमिका में हैं। इस वेबसीरीज की कहानी भाभी और देवर के बीच संबंध बनाने की है। एक पत्नी जो अपने देवर के साथ ही संबंध बना लेती है। क्या वह अपने देवर के साथ संबंध बनाने से परम प्रेम को पा सकेगी।

Suno Devarji (Kooku)


15. Mohini Bhabhi (The Cinema Dosti)

Mohini Bhabhi, ओटीटी प्लेटफॉर्म 'The Cinema Dosti' की एक वेब सीरीज है जो 5 December 2020 को रिलीज हुई थी। जिसमें रेखा मोना सरकार के साथ निखिल मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज की कहानी मोहिनी की है। जो एक शादीशुदा महिला है। मोहिनी के पड़ोसी से मिलने के बाद कहानी एक नया मोड़ लेती है। जिसके बाद मोहिनी के जीवन में सब कुछ बदल गया है।

Mohini Bhabhi (The Cinema Dosti)


16. Two Hot Milf (Gup Chup)

Two Hot Milf, ओटीटी प्लेटफॉर्म 'Gup Chup' की एक वेब सीरीज है जो 30 Sep 2020 को रिलीज हुई थी। जिसमें रेखा मोना सरकार, अरिता पॉल, निरंजन, शाहबाज मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज की कहानी दो लड़कियो की है। जो रोमांस करने को बेताब हैं वह ऑनलाइन पिज्जा ऑर्डर करके एक पिज्जा वाले के साथ ही रोमांस करते हैं।

Two Hot Milf (Gup Chup)


17. Golden Hole (Kooku)

12 June 2020, को ओटीटी प्लेटफॉर्म 'Kooku' पर रेखा मोना सरकार की वेब सीरीज 'Golden Hole' रिलीज हुई थी। जिसमें रेखा मोना सरकार, भारती कोली, नीता साधु मुख्य भूमिका में नजर आए थे। इस वेब सीरीज को 'आजाद भारती' ने डायरेक्ट किया था। इस वेब सीरीज की कहानी पति के प्यार से वंचित एक महिला की है। जिसे बाद में सोने की खान हाथ लगती है। जिससे उसे अत्यंत संपत्ति और सुख मिलता है। पर यह खुशी ज्यादा देर नहीं टिकती है और उसे बहुत कठनायी झेलनी पड़ती है।

Golden Hole (Kooku)


18. Jassi King The Fakr (Kooku)

Jassi King The Fakr, ओटीटी प्लेटफॉर्म 'Kooku' की एक वेब सीरीज है जो 22 May 2020 को रिलीज हुई थी जिसे 'आजाद भारती' ने डायरेक्ट किया है। इस वेब सीरीज में रेखा मोना सरकार के साथ नरेंद्र सैनी, निधि महावन, शहजाद खान, विक्रम कुमार आदि मुख्य भूमिका में मौजूद हैं। इस वेब सीरीज की कहानी एक रैपर जिसका नाम जस्सी है की कहानी है। रैपर जस्सी किंग जो बहुत फैमस था लेकिन अब उसकी लोकप्रियता में कमी आई है और वह अपनी लोकप्रियता खोता जा रहा है। वह अपनी लोकप्रियता वापस पाना चाहता है जैसे वह पहले लोकप्रिय हुआ करता था। परंतु उसके जीवन में एक के बाद एक कठनाई आती रहती हैं।  

Jassi King The Fakr (Kooku)


19. Chu Kat Gya (Hotshots)

Chu Kat Gya, ओटीटी प्लेटफॉर्म 'Hotshots' की एक वेब सीरीज है जिसमें रेखा मोना सरकार मुख्य भूमिका में नजर आई थी। यह वेब सीरीज 20 May 2020 को रिलीज हुई थी। इस वेब सीरीज की कहानी 4 दोस्तों की है जो वह अपनी रात को अच्छा बनाने के लिए एक कॉल गर्ल को बुलाते हैं परन्तु वह धोखा खा जाते हैं। इस वेब सीरीज को विजय ने डायरेक्ट किया है।

Chu Kat Gya (Hotshots)


20. Mental (Feneo Movies)

22 March 2020 को ओटीटी प्लेटफॉर्म 'Feneo Movies' पर रेखा मोना सरकार की वेब सीरीज 'Mental' रिलीज हुई थी इस वेब सीरीज की फिलहाल हमें कोई जानकारी नहीं है जैसे ही हमें कोई जानकारी प्राप्त होती है हम आपको बता देंगे।

Mental (Feneo Movies)



Rekha Mona Sarkar Social Media

रेखा मोना सरकार एक वेब सीरीज और टीवी शो एक्ट्रेस हैं। इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया पर रेखा मोना सरकार के बहुत बड़े फैनबेस हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 198K फॉलोअर्स हैं। वह ओटीटी प्लेटफॉर्म्स की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। वेब सीरीज में लोग उनकी हॉट अदाओं और अदाओं के दीवाने हैं।

Wikipedia Not yet
IMDB https://m.imdb.com/name/nm11227699/
Facebook -
Instagram rekha_mona_sarkar
Twitter mona_rekha
Official Website/Email Not Yet




Rekha Mona Sarkar Body Preference and Measurement

Height 5 feet 3 inch
Weight 55 KG
Figure 34-26-34
Skin Tone Fair
Hair Color Dark Brown
Eye Color Brown
Tattoo 1 Star Tattoo on her neck right side




Rekha Mona Sarkar Net worth

2022 में रेखा मोना सरकार की कुल संपत्ति $99,000 USD (US डॉलर) है जो भारतीय मुद्रा में लगभग 1,00,00,000 INR (भारतीय रुपया) है। उन्हें 3+ लाख मासिक वेतन भी मिलता है। नेट वर्थ $ 99,000 (यूएसडी)INR 1,00,00,000 (1 करोड़) में नेट वर्थ और मासिक वेतन 3 लाख + है।

net worth $99,000 USD(US Dollars) in 2022
Net Worth in INR INR 1,00,00,000 (1 Crore)
Monthly Salary 3 Lakhs +




Rekha Mona Sarkar Favorites

                                           
Favorite ActorShahrukh Khan, Nithiin, Kartik Aryan
Favorite ActressDeepika Padukone, Sara Ali Khan, Keerthy Suresh
Favorite SportsBasketball
Favorite FilmDangal
Favorite SongKesariya Tera Ishq He Piya
Favorite SingerSunidhi Chauhan
Favorite FoodChocolates, Aloo Chat, Ice Cream
Food FruitMango
Favorite ColorBlack, Red and White
Favorite BrandLevi’s, Gap and Louis Vuitton
Favorite DestinationLondon, and New York




Rekha Mona Sarkar TV Shows

TV Show Platform
Bhabhiji Ghar Pe Hai Zee5
Crime Alert (Samaj Savika Episode) Sony Television




Rekha Mona Sarkar Family

                   
FatherUpdate Soon
MotherUpdate Soon
BrotherUpdate Soon
SisterUpdate Soon
ChildrenNot Yet




Rekha Mona Sarkar Marital Status,Relationship,Boyfriend,Affairs

Mother Not Known
Father Not Known
Sister/Brother Not Known
Marital Status Unmarried
Affair/Boyfriend Not Known
Husband/Spouse Not Known
Daughter/Son/Children Not Known
Relatives Not Known
Friends Not Known


Rekha Mona Sarkar Photo

Rekha Mona Sarkar Hot Photos, source: Instagram

Rekha Mona Sarkar Hot Photos, source: Instagram

Rekha Mona Sarkar Hot Photos, source: Instagram

Rekha Mona Sarkar Hot Photos, source: Instagram

Rekha Mona Sarkar Hot Photos, source: Instagram

Rekha Mona Sarkar Hot Photos, source: Instagram



यह भी पढ़ें:

Sneha Paul Webseries | Sneha Paul Webseries List | Sneha Paul Webseries List With Photo
Simran Khan Webseries | Simran Khan Webseries List | Simran Khan Webseries List With Photo

Post a Comment

Previous Post Next Post