Anmol Khan Webseries | Anmol Khan Webseries List | Anmol Khan Webseries List With Photo

Anmol Khan Webseries | Anmol Khan Webseries List | Anmol Khan Webseries List With Photo
Anmol Khan Webseries | Anmol Khan Webseries List | Anmol Khan Webseries List With Photo


अनमोल खान(Anmol Khan) एक भारतीय वेब सीरीज अभिनेत्री और मॉडल हैं। अनमोल खान को 'अनमोल कुरैशी' के नाम से जाना जाता है। वह एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो टीवी सीरियल म्यूजिक वीडियो और वेब सीरीज में काम करती हैं। उन्हें विभिन्न वेब श्रृंखलाओं में अनमोल खान के रूप में भी जाना जाता है। वह भारत की लोकप्रिय ओटीटी की वेब सीरीज पर काम कर रही हैं। अनमोल खान की वेब सीरीज़ 'सहेली' कूकू ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक बड़ी सफलता थी। उनका नवीनतम काम कूकू की 'सहेली' वेब श्रृंखला है। इस लेख में हम जानेंगे Anmol Khan Webseries या Anmol Khan Webseries List या Anmol Khan Webseries List With Photo और बहुत कुछ। इंस्टाग्राम सहित सोशल मीडिया प्रोफाइल पर उससे जुड़ें।


Anmol Khan Wiki,Biography

अनमोल खान एक मुस्लिम परिवार में जन्मी हैं, वह स्कूल में एक उज्ज्वल छात्रा थी। हाल ही में उन्होंने अपनी पढ़ाई पूरी की और एक्टिंग को बतौर करियर शुरू किया। एक्टिंग से पहले वह कई फोटोशूट और मॉडलिंग इवेंट्स का हिस्सा रह चुकी हैं। कूकू की उनकी हालिया वेब सीरीज हिट रही है और जल्द ही कई प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगी। अभिनय के अलावा, वह टिकटॉक और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वायरल स्टार हैं।

Name Anmol Khan
Nick Name Anmol
Other Name Anmol Qureshi
D.O.B 29 Sep 1995
Birth Place Mumbai,Maharashtra, India
Current Place Mumbai, Maharashtra, India
Age 27 Years(in 2022)
Profession Actress & Model
Debut Crime Petrol
Languages Hindi | English | Marathi
Religion Islam
Nationality Indian
Height 5 Feet 4 Inch
weight 56 kg
Figure 34-30-36
Qualification -
Zodiac sign -
Hair Color Brown
Eye Color Black
Skin Tone Fair
Marital Status unmarried
Marriage Day -
Boyfriend -
Hobbies Travelling & Shopping




Anmol Khan Web Series & Serial List

वह विभिन्न ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अनमोल खान के नाम से प्रसिद्ध हैं। अनमोल कुरैशी कूकू की सहेली वेब सीरीज एक्ट्रेस हैं। सीरीज 7 अगस्त को रिलीज हुई और हर तरफ ट्रेंड कर रही है। वेब सीरीज के अलावा उन्होंने क्राइम पेट्रोल सीरियल में भी काम किया है।

Name Plateform
Saheli Kooku
Obsession Nuefliks
Ajnabi Hothit
Kajal Gupta Hothit
First Night Hothit
Bheega Badan Hotx VIP
Habbit Nuefliks
Sweety Bhabhi Hothit
Blue Piano Teacher Hothit
Ajnabi-Ek Night Show Hothit
Doodhwali Hothit
Impish Hothit
Desi Tadka 2 Balloons
Mere Pyare Patidev Je Boom Movies
Lust Demon CinemaDosti



Anmol Khan Webseries List With Photo

1. Saheli

Saheli, ओटीटी प्लेटफॉर्म 'Kooku' की एक वेब सीरीज है यह वेब सीरीज 07 Aug 2020 को रिलीज हुई थी। जिसमें अनमोल खान के साथ रस्मिता स्वैन, तेजस व्यास, जगदीश अरोरा मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज की कहानी दो सुंदर लड़कियों की है जो आपस में सादी करके संबंध बनाना चाहते हैं। लेकिन समाज की बेड़ियों के कारण उनकी शादी में दिक्कत आ रही है। फिर दोनों योजना बनाती हैं कि उनमें से एक का लिंग परिवर्तन कर देते हैं। वह सलाह लेने डॉक्टर पर जाते हैं लेकिन वहां डॉक्टर कुछ अजीब स्थिति में होते हैं।

Saheli Anmol Khan


2. Obsession

Obsession, ओटीटी प्लेटफॉर्म 'Nuefliks' की एक वेब सीरीज है जो 18 October 2020 को रिलीज हुई थी। जिसमें अनमोल खान के साथ नेहा पाटिल, पीहू सिंह मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज की कहानी एक गैंगस्टर ग्रुप की है जो छोटे मोटे क्राइम करता है। इस ग्रुप में दो महिलाएं भी शामिल हो जाती हैं। वह महिलाएं इस ग्रुप में ट्रेनिंग लेती हैं और अपने ग्रुप को और शक्तिशाली बनाने का फैसला करते हैं। क्या वे इस ग्रुप में काम कर पाएंगी।

Obsession Anmol Khan 


3. Ajnabi 

इस वेब सीरीज की जानकारी फिलहाल हमारे पास नहीं है जैसे ही हमें कोई जानकारी प्राप्त होती है हम आपको अपडेट कर देंगे।

Ajnabi Anmol Khan


4. Kajal Gupta 

ओटीटी प्लेटफॉर्म 'Hothit' पर 17 November 2020 को अनमोल खान की वेब सीरीज 'Kajal Gupta' रिलीज हुई थी। जिसमें अनमोल खान के साथ विकास सचदेवा मुख्य भूमिका में नजर आए थे। इस वेब सीरीज की कहानी एक प्रोफेसर की है। जिसके मन में काम और वासना भरी है। लेकिन उस प्रोफेसर की सच्चाई सामने आने पर क्या होने वाला है।

Kajal Gupta Anmol Khan


5. First Night 

First Night, ओटीटी प्लेटफॉर्म 'Hothit' की एक वेब सीरीज है जो 25 Nov 2020 को रिलीज हुई थी इस वेब सीरीज में अनमोल खान के साथ शेक्सपीयर और एस त्रिपाठी मुख्य भूमिका में थे। इस वेब सीरीज की कहानी एक नए विवाहित जोड़े की है। जो सादी के बाद अपनी पहली सुहागरात मनाते हैं।

First Night Anmol Khan


6. Bheega Badan

अनमोल खान की वेब सीरीज 'Bheega Badan' जो ओटीटी प्लेटफॉर्म 'Hotx VIP' पर 14 May 2021 को रिलीज हुई थी। जिसमें अनमोल खान मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज का टाइटल है 'भीगा बदन :पानी में आग लगाता तेरा बदन, मोहब्बत कैसे ना होगी तू ही बता, दिल में उमंग जागता तेरा बदन' है। इस वेब सीरीज में अनमोल खान बहुत हॉट और बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं।

Bheega Badan Anmol Khan


7. Habbit

Habbit, ओटीटी प्लेटफॉर्म 'Nuefliks' की एक वेब सीरीज है जो 23 May 2021 को रिलीज हुई थी। जिसमें अनमोल खान के साथ जोया राठोर, विकास सचदेवा, शेक्सपीयर और एस त्रिपाठी मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज की कहानी एक साहसी लड़की की है। उसे एक हॉट लुकिंग लड़के से प्यार हो जाता है। 

Habbit Anmol Khan


8. Sweety Bhabhi

18 January 2021 को ओटीटी प्लेटफॉर्म 'Hothit' पर अनमोल खान की वेब सीरीज 'Sweety Bhabhi' रिलीज हुई थी। जिसमें अनमोल खान के साथ रितिका अंसारी, लारिब खान, माइकल मुख्य भूमिका में नजर आए थे। इस वेब सीरीज की कहानी स्वीटी की है जिसके पति ने सपने में एक हॉट लड़की के साथ शारिरिक संबंध बनाए और स्वीटी को सूखा ही छोड़ दिया। लेकिन उसके पड़ोसी ने स्वीटी भाभी की प्यास बुझाई।

Sweety Bhabhi Anmol Khan


9. Blue Piano Teacher 

27 Nov 2020 को ओटीटी प्लेटफॉर्म 'Hothit' पर अनमोल खान की वेब सीरीज 'Blue Piano Teacher' रिलीज हुई थी। जिसमें अनमोल खान के साथ आदित्य मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज को 'अलिशा' ने डायरेक्ट किया है। इस वेब सीरीज में आदित्य ने पियानो टीचर और अनमोल खान ने स्टूडेंट का रोल प्ले किया है। इस वेब सीरीज की कहानी एक पियानो टीचर की है जिसका करियर शानदार चल रहा है परन्तु उसके जीवन में उसे संतुष्ट करने वाली एक लड़की की आवश्यकता है। उस पियानो टीचर से एक स्टूडेंट क्लास लेने आती है जो बेहद हॉट है। पियानो टीचर उसे देख पिघल जाता है और उससे सम्बंध बना लेता है। यह उसके जीवन की सबसे अच्छी गुरु दक्षिणा बन जाती है।

Blue Piano Teacher Anmol Khan


10. Ajnabi-Ek Night Show

Ajnabi-Ek Night Show, ओटीटी प्लेटफॉर्म 'Hothit' की एक वेब सीरीज है जो 05 October 2020 को रिलीज हुई थी। जिसमें अनमोल खान के साथ पीहू सिंह और अर्जुन मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज की कहानी एक लड़की की है जो युवा है। एक युवा लड़की जिसे कोई अजनबी मिल जाता है और वह लड़की उसके प्यार में इतनी खो जाती है कि उसे अपने सारे सपने और इच्छाएँ वास्तविक लगने लगते हैं। बाद में उसके सपने हकीकत में बदल जाते हैं जब वह लड़का उसके साथ संबंध बनाता है आगे की कहानी जानने के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म Hothit को डाऊनलोड करें।

Ajnabi-Ek Night Show Anmol Khan

 

11. Doodhwali

Doodhwali, ओटीटी प्लेटफॉर्म 'Hothit' की एक वेब सीरीज है जो 16 October 2020 को रिलीज हुई थी। जिसमें अनमोल खान के साथ विकास सचदेवा, सोनिया माहेश्वरी और ज्योति मिश्रा मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज को 'जीत भदौरिया' ने डायरेक्ट किया है। इस वेब सीरीज के दो एपीसोड रिलीज हुए हैं। जिसमें पहले एपीसोड में एक लडका है जिसकी पत्नी किसी काम से बाहर गई है। उसके घर पर दूध देने के लिए दूधवाली आती है और लड़का उसे अंदर खींच कर उसके साथ संबंध बनाने लगता है।

जबकि दुसरे एपीसोड में एक बुजुर्ग बाबूजी हैं जिन्हें दूध देने एक दूधवाली आती है और उस दूधवाली के चिकने और सुडौल शरीर पर बाबूजी फिसल जाते हैं। फिर दोनों एक दूसरे से लिपट जाते हैं और शारीरिक संबंध बनाते हैं।

Doodhwali Anmol Khan


12. Impish

Impish, ओटीटी प्लेटफॉर्म 'Hothit' की एक वेब सीरीज है जो 18 January 2021 को रिलीज हुई थी। जिसमें अनमोल खान के साथ लारियाब खान मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज की कहानी दो प्रेमी जोड़े की है जो कॉलेज से बंक मारकर अपने लव को सेलीब्रेट करने निकले हैं। दोनों मौज मस्ती करने के लिए होटल का एक कमरा ढूंढते हैं। क्या वह अपने मन मुताबिक मस्ती कर पाएंगे।

Impish Anmol Khan


13. Desi Tadka 2 

Desi Tadka 2, ओटीटी प्लेटफॉर्म 'Balloons' की एक वेब सीरीज है जो 07 October 2020 को रिलीज हुई थी। इस वेब सीरीज को 'पराग शर्मा' ने डायरेक्ट किया है। जिसमें अनमोल खान के साथ जोया राठोर, साजन, विकास सचदेवा, सपना शर्मा और निथिन मुख्य भूमिका में नजर आए थे।

इस वेब सीरीज की कहानी दो जोड़ो की है जिनका जीवन बहुत ही खुशहाल चल रहा है। वह अपना जीवन पूरी आजादी के साथ जी रहे हैं। जैसे ही वह परम सुख पाने के लिए अपने जीवन में प्रयोग करते हैं उनके जीवन में कथनाईयां आनी शुरू हो जाती है। क्या वह परम सुख को भोग पाएंगे?

Desi Tadka 2 Anmol Khan


14. Mere Pyare Patidev Je

Mere Pyare Patidev Je, अनमोल खान की एक वेब सीरीज है जो ओटीटी प्लेटफॉर्म 'Boom Movies' पर 15 July 2021 को रिलीज हुई थी। जिसमें अनमोल खान के साथ मुकेश अग्रवाल मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज में अनमोल खान एक पत्नी और मुकेश अग्रवाल पति की भूमिका में नजर आएंगे।

इस वेब सीरीज की कहानी एक जोड़े की है जो एक दुसरे से बहुत प्रेम करते हैं और उनका आपस में बहुत गहरा संबंध है। वह रोज शारिरिक संबंध बनाते हैं।

Mere Pyare Patidev Je Anmol Khan


15. Lust Demon

Lust Demon, 18 October 2020 को ओटीटी प्लेटफॉर्म 'CinemaDosti' पर रिलीज हुई थी। जिसमें अनमोल खान के साथ रंजीत झा मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज की कहानी एक चुलबुली लड़की की है। जिसके जीवन में एक लड़का प्रवेश करता है। यह दोनों एक दूसरे को प्रेम करने लगते हैं। प्रेम के साथ उनका रिश्ता और भी गहरा बन जाता है।

Lust Demon Anmol Khan



Anmol Khan Age, Height, Relegion, Hobbies, Figure And More

उनका जन्म 29 सितंबर 1995 को हुआ था और अनमोल कुरैशी की उम्र 24 साल है। उसकी ऊंचाई 5 फीट 4 इंच है और माप 34-30-36 है। वजन लगभग 56 किलोग्राम है और उसकी आंखें काली हैं।
                                   
Age27 years(in 2022)
Birthday29 Sep 1995
Height5 feet 4 inch
Weight56 kg
Figure34-30-36
HobbiesShopping & Travelling
ReligionIslam
SchoolUpdate Soon
CollegeUpdate Soon



Anmol Khan Family,Marital Status,Husband Name

वह एक मध्यमवर्गीय परिवार में पैदा हुई थी और उसके माता-पिता और भाई हैं। अनमोल खान फिलहाल अविवाहित और अविवाहित हैं। आगे जानिए अनमोल खान के पिता, माता, भाई और बहन के बारे में और साथ ही जानेंगे उनकी विवाहित स्थिति और हसबैंड के बारे में।

Father Not Known
Mother Not Known
Brother Not Known
Sister Not Known
Marital Status Unmarried
Marriage Day -
Husband -
Boyfriend -
Children Not Yet
Spouse Name -



Anmol Khan Social Media Links 

Social Media Direct Link
IMDB https://www.imdb.com/name/nm12258018/
Facebook Not Known
Twitter Not Known
Wikipedia Not Known
Instagram Not Known
Official App Not Known
Official Website Not Available



Anmol Khan Videos




यह भी पढ़ें:



Anmol Khan Photos

Anmol Khan Photos

Anmol Khan Photos

Anmol Khan Photos

Anmol Khan Photos

Anmol Khan Photos

Anmol Khan Photos




Post a Comment

Previous Post Next Post