Yami Gautam New Movie Article 370: यामी गौतम की आगामी फिल्म का दमदार ट्रेलर लॉन्च, कश्मीर मुद्दे पर आधारित है फिल्म

'यामी गौतम' की आगामी फिल्म 'आर्टिकल 370' का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है। इस फिल्म में वह एक राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) के अधिकारी की भूमिका निभाती हुई नजर आ रही हैं। फिल्म कश्मीर में 'आर्टिकल 370' के फैसले के दौरान हुए घटनाओं के मुद्दे पर आधारित होने वाली है।

Yami Gautam New Movie Article 370

Yami Gautam New Movie Article 370: यामी गौतम ने हाल ही में फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' में काम किया था। यह फिल्म कश्मीर के आतंकवाद से निपटने के लिए भारत द्वारा की गई सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित थी। यामी की आगामी फिल्म भी कश्मीर में 'आर्टिकल 370' को हटाने के दौरान हुए घटनाओं पर आधारित फिल्म है। जिसमें यामी गौतम एक राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) के अधिकारी की भूमिका निभा रही हैं। 'आर्टिकल 370' फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है जो देखने में बहुत जबरदस्त लग रहा है। इस फिल्म का निर्देशन आदित्य सुहास जम्भले ने किया है जबकि इसका निर्माण ज्योति देशपांडे, आदित्य धार और लोकेश धार ने किया है।


कौन निभा रहे हैं मोदी और अमित शाह की भूमिका?

'आर्टिकल 370' फिल्म में यामी गौतम और प्रियामणि मुख्य भूमिका में हैं जबकि फिल्म में 'मोदी जी' की भूमिका 'अरुण गोविल' निभा रहे हैं। आपको बता दें कि 'अरुण गोविल' ने रामायण में 'राम जी' की भूमिका निभाई थी। अरुण को सभी भारतवासी उनके नाम से कम और 'राम जी' के नाम से ज्यादा जानते हैं। इसके अलावा बात करें फिल्म में 'अमित शाह' के किरदार की तो 'अमित शाह' के किरदार को 'किरण कर्माकर' निभा रहे हैं। फिल्म में प्रियामणि, 'राजेश्वरी स्वामीनाथन' की भूमिका निभा रही हैं जो एक पॉलिटीशियन है।


'आर्टिकल 370' कब होगी रिलीज?

आदित्य सुहास जम्भले द्वारा निर्देशित और यामी गौतम द्वारा अभिनीत 'आर्टिकल 370' फिल्म का ट्रेलर दमदार लग रहा है। कश्मीर में आर्टिकल 370 को लागू करने पर हुई परेशानियों को दिखाती यह फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। इस फिल्म में राम जी का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल भी अपना अभिनय दिखा रहे हैं। उन्हें हम बहुत समय बाद टीवी पर वापसी करते हुए देख रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर को देखने पर पता चलता है कि इस फिल्म को 23 फरवरी 2024 सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।


फिल्म के बारे में यामी ने क्या कहा?

यामी गौतम ने इस फिल्म के बारे में कहा, "मुझे ऐसी देशभक्ति फिल्में करना बहुत पसंद है। में निर्देशन आदित्य सुहास जम्भले का शुक्रिया अदा करती हूं जिन्होंने मुझे इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनाया। मुझे उम्मीद है कि इस फिल्म को देखने के बाद आप सभी दर्शक समाजसेवा और राष्ट्रभक्ति के महत्वपूर्ण संदेश को अपने साथ ले जायेंगे"। यह फिल्म 23 फरवरी को रिलीज होने वाली है जिसके लिए दर्शक काफी उत्साहित हैं।


यह भी पढ़ें:


'Article 370' Trailer


Post a Comment

Previous Post Next Post