Varun Dhawan Baby John Teaser: वरुण धवन की नई एक्शन फिल्म 'बेबी जॉन' का फर्स्ट लुक जारी, यह होगी रिलीज डेट

Varun Dhawan Baby John Teaser
Varun Dhawan Baby John Teaser


Varun Dhawan Baby John Teaser: वरुण धवन की आगामी एक्शन फिल्म के टाइटल से पर्दा उठ चुका है। पहले इस फिल्म का नाम 'VD18' होने वाला था। लेकिन अब मेकर्स ने फिल्म के नाम की घोषणा कर दी है। फिल्म का नाम 'बेबी जॉन' होने वाला है। पठान और जवान फिल्म के डायरेक्टर 'एटली कुमार' के बैनर तले बनी इस फिल्म को 'ए कलीसवरन' डायरेक्ट करने वाले हैं। जिसमें 'वरुण धवन' और 'कीर्थी सुरेश' मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। कीर्थी सुरेश की यह पहली हिंदी फिल्म होने वाली है। फिल्म का टीजर भी जारी हो चुका है जिसमें वरुण धवन बिल्कुल नए अवतार में दिख रहे हैं। कुछ लोग इसे साउथ के सुपरस्टार विजय की फिल्म 'Theri' का रीमेक बता रहे हैं।


Varun Dhawan Baby John Teaser

वरुण धवन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'VD18' का टीजर लॉन्च कर दिया गया है। फिल्म का नाम अब 'बेबी जॉन' होने वाला है इस फिल्म में वरुण धवन जबरदस्त एक्शन करते हुए दिखाई देने वाले हैं। हालांकि इस फिल्म का नाम आईएमडीबी पर पहले ही रिवील हो चुका था। वरुण धवन इस फिल्म में एक अलग लुक में नजर आ रहे हैं उन्होंने लंबे बाल और घनी दाढ़ी में कुर्ता और लुंगी पहनी है। टीजर में उनकी एक झलक दिखाई गई है जिसमें वह कुर्सी पर हाथ में गन लेकर बैठे हुए हैं। उनके लुक को देखकर लग रहा है कि वह फिल्म में एक गैंगस्टर की भूमिका निभाने वाले हैं। क्योंकि उनका लुक बहुत ही घातक दिख रहा है और लास्ट में वह जिस तरह से अपने कपड़े उतार रहे हैं यह देखकर तो रोंगटे खड़े हो जाते हैं। इस टीजर को साउथ इंडियन डांस के साथ प्रजेंट किया गया है।

वरूण धवन की बेबी जॉन को कुछ लोग एटली की तमिल फिल्म 'Theri(जिसमें विजय मुख्य भूमिका में थे)' का रीमेक बता रहे हैं। हालांकि अभी बेबी जॉन का सिर्फ टीजर ही लॉन्च हुआ है जिससे कुछ भी अंदाजा लगाना अभी मुश्किल होगा। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च होने पर पता चलेगा कि यह फिल्म सही मायनो में एक रीमेक फिल्म है या नहीं। इस फिल्म के टीजर में इसकी रिलीज डेट की अनाउंसमेंट भी कर दी गई है।



Baby John Cast

एटली कुमार के बैनर तले बनी 'बेबी जॉन' का निर्देशन 'ए कलीसवरन' ने किया है। इस फिल्म में वरुण धवन और कीर्थी सुरेश मुख्य भूमिका में नजर आएंगे जबकि फिल्म में राजपाल यादव, जैकी श्रॉफ, सान्या मल्होत्रा, वामिका गब्बी, उपेंद्र लिमाए, कमलेश शावंत, मानिकानंद के., शीबा चड्ढा और अन्य कलाकार शामिल हैं। इस फिल्म में 'वरुण धवन' एक एक्शन लुक में दिख रहे हैं। उनका लुक बिल्कुल गैंगेस्टर वाली फीलिंग दे रहा है। वहीं फिल्म में हिरोइन के रूप में 'कीर्थी सुरेश' दिखाई देंगी। यह कीर्थी सुरेश की पहली हिंदी फिल्म होने वाली है या कह सकते हैं कि वह इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं।


Baby John Release Date

वरुण धवन की अपकमिंग फिल्म 'बेबी जॉन' का टीजर लॉन्च हो चुका है जिसमें वरुण धवन एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि अभी फिल्म का ट्रेलर लॉन्च नहीं किया गया है पर इसकी रिलीज डेट को जारी कर दिया गया है। वरूण धवन की बेबी जॉन फिल्म 31 मई 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।


Baby John Teaser





यह भी पढ़ें:



FAQs

Baby John Director

वरूण धवन की 'बेबी जॉन' का निर्देशन 'ए कलीसवरन' करने वाले हैं। यह फिल्म जवान और पठान फिल्म के निर्देशक 'एटली कुमार' के बैनर तले बनी है।

Is Baby John A Remake Of Theri?

अभी 'बेबी जॉन' फिल्म का टीजर लॉन्च किया गया है जिससे कुछ भी अंदाजा लगाना मुश्किल है। हालांकि कुछ लोग इसे सुपरस्टार विजय की तमिल फिल्म 'Theri' का रीमेक बता रहे हैं।

Baby John Release Date

वरूण धवन की 'बेबी जॉन' फिल्म का टीजर लॉन्च हो चुका है जिसमें इस फिल्म की रिलीज डेट को भी रिवील कर दिया गया है। यह फिल्म 31 मई 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है।

Baby John Cast

ए कलीसवरन द्वारा निर्देशित 'बेबी जॉन' फिल्म में वरूण धवन, कीर्थी सुरेश, राजपाल यादव, जैकी श्रॉफ, सान्या मल्होत्रा, वामिका गब्बी, उपेंद्र लिमाए, कमलेश शावंत, मानिकानंद के., शीबा चड्ढा और अन्य कलाकार शामिल हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post