Sonia Singh Rajput Webseries List With Photo | Sonia Singh Rajput Webseries List | Sonia Singh Rajput Webseries

Sonia Singh Rajput Webseries List With Photo | Sonia Singh Rajput Webseries List | Sonia Singh Rajput Webseries


सोनिया सिंह राजपूत एक भारतीय अभिनेत्री और मॉडल हैं जो फिल्मों, सीरियलों और वेब सीरीज में काम करती हैं। उन्होंने विभिन्न ब्रांडों के लिए मॉडलिंग की और उनके लिए विज्ञापन शूट करना जारी रखा इसी के साथ उन्हे एक टीवी सीरियल में काम मिला। वह तब सुर्खियों में आईं जब उन्होंने वेब सीरीज मिस खिलाड़ी, कलंक, बेबी सिटर 2, पगलेट, डर्ट डील, सुंदरा भाभी 5, जिस्म, कॉल सेंटर और कई अन्य में काम किया। तो चलिए Sonia Singh Rajput Webseries List With Photo या Sonia Singh Rajput Webseries List या Sonia Singh Rajput Webseries और अन्य संबंधित सभी जानकारी प्राप्त करते हैं।


Sonia Singh Rajput Biography, Wikipedia

Nickname Sonia
Date Of Birth 12 Nov 1991
Debut Sankat Mochan Hanumaan (TV Series)
Profession Actress & model
Birth Place -
Current Place Mumbai, Maharashtra
Age 31 Years (in 2023)
Weight 56 kg
Height 5 feet 6 inch
Figure 34-28-36
Language Hindi, English
Nationality Indian
Zodiac Sign -
Religion Hinduism
Skin Tone Fair
Hair Colour Black
Eye Colour Black
Marital Status Unmarried
Favorite Actor Sushant Singh Rajput
Favorite Actress Kajol
Favorite Singer Arjit Singh
Hobbies Traveling, Reading


Sonia Singh Rajput Webseries List

एक कलात्मक परिवार का हिस्सा होने के कारण, उन्हें बचपन में विभिन्न कौशलों में प्रशिक्षित किया गया था। स्कूली शिक्षा का हिस्सा होने के बावजूद वह धीरे-धीरे गायिका और नर्तकी के रूप में लोकप्रिय हो गईं। अपने कॉलेज के दिनों में, वह एक लोकप्रिय मॉडल बन गईं और कुछ विज्ञापनों में अभिनय किया। ग्रेजुएशन के बाद, वह बॉलीवुड में शामिल हो गईं और अब एक जानी-मानी फैशन इन्फ्लुएंसर हैं। पर धीरे धीरे उनको काम मिलना बंद हो गया और पहले भी उन्हें वेब सीरीज करने का ऑफर आया पर उस समय उनके पास काम था और वेब सीरीज का परचलन भी कम था पर फिल्म न मिलने और किसी भी सीरियल में भी काम न मिलने पर वह धीरे-धीरे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर वेब सीरीज स्पेस में एक प्रमुख स्टार बन रही है। उन्होंने साल 2013 में संकट मोचन हनुमान से अपने कैरियर की शुरुआत की थी इसमें उन्होंने सुर्णपंखा का रोल अदा किया था।

Jism Kiwi TV
Dirty Deal Baloon
Sundra Bhabhi 5 Cinema Dosti
Call Centre Ullu
Darar Hootzy
Miss Khiladi - The Perfect Player Kooku
Page 3 Hotshots
Naya Saal Naya Maal GoldFlix
Saree Ki Dukaan (Charmsukh) Ullu
Diary of Lust Baloon
Love on Rent Nuefliks
Mistake Hootzy
Gupt Feneo Movies
Paglet Kooku
Nuru Massage Fliz Movies
Kalank Gupchup
Open Marriage Fliz Movies
Daag Feneo Movies
Sankat Mochan Hanumaan (TV Series)


Sonia Singh Rajput Webseries List With Photo

1. Jism - Kiwi TV

यह वेब सीरीज 8 January 2021 को Kiwi TV पर रिलीज हुई थी। जिसमें सोनिया सिंह राजपूत के साथ मिष्टी बसु और शेक्सपीयर मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज की कहानी दो लड़कियों की है। एक लड़की जो खुद को फिट रखने के लिए कसरत करना चाहती है। इसी बीच एक लड़का जो एकदम फिट है और वह हर समय अपनी छत पर कसरत करता रहता है। उस लड़के पर लड़की की नजर पड़ती हैं। वह लड़की उस लड़के की शानदार बॉडी से काफ़ी इंप्रेस हो जाती है और उसे प्यार हो जाता है। लड़की उस लड़के से कसरत करना सीखना चाहती है। बाद में दोनों को कसरत करते हुए एक संबंध बन जाता है। आगे क्या उन दोनों का प्यार आगे बढ़ पाएगा या फिर उनके बीच कोई और आ जाएगा।

Sonia Singh Rajput, Jism


2. Dirty Deal - Baloon

18 Nov 2020 को ओटीटी प्लेटफॉर्म Baloon पर सोनिया सिंह राजपूत की वेब सीरीज रिलीज हुई थी। जिसमें सोनिया सिंह राजपूत के साथ रितिका अंसारी और रंजीत झा ने मुख्य भूमिका निभाई है। इस वेब सीरीज की कहानी दो लड़कों की है जो एक अमीर महिला के साथ में काम करते हैं। दोनों लड़के पैसों के पीछे भाग रहे हैं और वह अपने ऋणों को चुकाने के लिए उस अमीर महिला के साथ रिश्ता बनाने की कोशिश में लगे रहते हैं। क्या वह अपने प्लान में कामयाब हो पाएंगे?

Sonia Singh Rajput Webseries Dirty Deal


3. Sundra Bhabhi 5 - Cinema Dosti

Sundra Bhabhi 5 ओटीटी प्लेटफॉर्म Cinema Dosti पर 8 June 2020 को रिलीज हुई थी। जिसमें सोनिया सिंह राजपूत और नेहा पाटिल मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस वेब सीरीज की कहानी सुंदरा नाम की एक औरत की है जिसकी शादी हो चुकी है। सुंदरा अपने सभी करीबियों के पारिवारिक जरूरी मुद्दों को सुलझाने में मदद करती है। इसी बीच उसे किसी करीबी से प्यार हो जाता है।

Sonia Singh Rajput Webseries Sundra Bhabhi 5



4. Call Centre - Ullu

Call Centre ओटीटी प्लेटफार्म Ullu पर 11 December 2020 को रिलीज हुई थी। जिसमें सोनिया सिंह राजपूत के साथ शाइनी दीक्षित, शरण्या जीत कौर और गहना वसिष्ठ मुख्य भूमिका में थे। इस वेब सीरीज को जसबीर बिजेंद्र भाटी ने डायरेक्ट किया है। इस वेब सीरीज की कहानी कॉल सेंटर में काम कर रहे चार जोड़ो की है। जिसमें जोड़ो के बीच वफादारी और भरोसा टूट जाता है। जिससे उनके प्यार पर भी गहरा असर पड़ता है। और उनकी जोड़ी टूट जाती है जिसके बाद सत्ता का जुनून उनमें शुरू होता है। 

Sonia Singh Rajput Webseries Call Centre



5. Darar - Hootzy

Hootzy पर सोनिया सिंह राजपूत की वेब सीरीज Darar जो 20 November 2020 को रिलीज हुई थी। जिसमें सोनिया सिंह राजपूत के साथ पूजा कश्यप और विवान श्रीवास्तव मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज की कहानी एक विवाहित जोड़े की है। जिनकी आपस में बनती नही है और दोनों के रोज झगड़े होते रहते हैं। इसी बीच पत्नी का कोई करीबी उनके घर पर आता है और दोनों के बीच प्यार हो जाता है। आगे घर में और क्या क्या होता है यह जानने के लिए आपको यह वेब सीरीज देखनी होगी। इस वेब सीरीज को आप अकेले ही देखें क्योंकि इसमें कुछ एडल्ट सीन भी दिखाए गए हैं।

Sonia Singh Rajput Webseries Darar Credit: Hootzychannel


6. Miss Khiladi - The Perfect Player - Kooku

Miss Khiladi - The Perfect Player , ओटीटी प्लेटफॉर्म Kooku की एक वेब सीरीज है जो 15 January 2020 को रिलीज हुई थी। इसे धीरज भारती डायरेक्ट कर रहे हैं। इस वेब सीरीज में सोनिया सिंह राजपूत के साथ अजय सिंह, सना कपूर, और शिव किकोड़ मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज की कहानी चार खिलाड़ियों पर बेस्ड है। जो एक खेल के लिए प्रतिभागी है। इन चारों खिलाड़ियों में से एक खिलाड़ी को चुना जाना है। सवाल यह है कि इन चारों खिलाड़ियों में से किसे शामिल किया जाएगा?

Sonia Singh Rajput Webseries Miss Khiladi - The Perfect Player


7. Page 3 - Hotshots

31 July 2020 को ओटीटी प्लेटफॉर्म Hotshots पर सोनिया सिंह राजपूत की Page 3 वेब सीरीज रिलीज हुई थी। जिसमें सोनिया सिंह राजपूत के साथ शेक्सपीयर मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज की कहानी राज की है जो एक नौसिखिया फ़ैशन फ़ोटोग्राफ़र है जिसे एक मशहूर अभिनेत्री जिसका नाम साक्षी है का फ़ोटोशूट करने का मौका मिलता है। राज उसका फोटोशूट करता है जिस से साक्षी खुश हो जाती है और उसे अपने अगले फोटोशूट करवाने के लिए अपने घर पर आमंत्रित करती है। राज खुश हो जाता है पर उसके मालिक खन्ना को यह पसंद नही होता लेकिन साक्षी, राज के मालिक खन्ना को माना लेती है। राज को जब यह बात पता चलती है तो वह खुश हो जाता है और साक्षी के घर उसके बताए हुए समय पर पहुंच जाता है। फिर राज साक्षी का फोटोशुट करता है और दोनों शूटिंग खत्म होने के बाद एक दूसरे के साथ संबंध बनाते हैं। राज बहुत खुश हो जाता है क्योंकि उसके हाथ दो दो लॉटरी लगी है। पर साक्षी के इरादे कुछ और ही होते हैं। राज को जब यह बात पता लगगी तो वह आगे क्या करेगा? यह जानने के लिए आपको यह वेब सीरीज देखनी पड़ेगी।

Sonia Singh Rajput Webseries Page 3


8. Naya Saal Naya Maal - GoldFlix

ओटीटी प्लेटफॉर्म GoldFlix की वेब सीरीज Naya Saal Naya Maal 12 November 2020 को रिलीज हुई थी। जिसमें सोनिया सिंह राजपूत के साथ सोनिया गुप्ता और विकास सचदेवा मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज में काफी बोल्ड सीन है।

Sonia Singh Rajput Webseries Naya Saal Naya Maal



9. Saree Ki Dukaan Charmsukh - Ullu

Charmsukh Saree Ki Dukaan ओटीटी प्लेटफॉर्म उल्लू की एक वेब सीरीज है। जिसमें सोनिया सिंह राजपूत, आरोही बारदे, प्रशांत मिश्रा, अलिशा नरोने मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज में एक लड़का जिसकी साड़ी की दुकान है। साड़ी खरीदने औरते आती रहती हैं। इसी बीच उसे एक लड़की साड़ी खरीदने आती है और दुकानदार के साथ सीधे गोदाम पर पहुंच जाती है। दोनों के बीच क्या रिश्ता बन पाएगा? 

Sonia Singh Rajput Webseries Saree Ki Dukaan Charmsukh



10. Diary of Lust - Baloon

Diary of Lust, ओटीटी प्लेटफॉर्म Baloon पर 18 October 2020 को रिलीज हुई थी। इस वेब सीरीज में सोनिया सिंह राजपूत मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। इस वेब सीरीज की कहानी एक जवान लड़की की है। जो प्यार पाने के लिए इधर उधर भटकती रहती है। इसके बाद उसके जीवन में कुछ ऐसी घटना घटती है जिससे उसके जीवन में कुछ उल्टा पुल्टा हो जाता है। क्या वह फिर से उसे सामान्य कर पाएगी?

Sonia Singh Rajput Webseries Diary of Lust



11. Love on Rent - Nuefliks

Love on Rent, ओटीटी प्लेटफॉर्म Nuefliks की एक वेब सीरीज है जो 16 October 2020 को रिलीज हुई थी। जिसमें सोनिया सिंह राजपूत के साथ सूरज सिंह मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज की कहानी एक ऐसी जगह की है जहां lovers आते हैं और अपने पार्टनर के साथ समय व्यतीत करते हैं। एक बार इस जगह पर एक जोड़ा आता है और समय व्यतीत करता है लेकिन उनके पास इस जगह के पैसे देने को पैसे नहीं होते हैं। जिसके बाद वहां का मालिक उन्हें भुगतान करने के लिए एक शर्त रखता है।

Sonia Singh Rajput Webseries Love on Rent



12. Mistake - Hootzy

ओटीटी प्लेटफॉर्म Hootzy पर 4 October 2020 को Mistake नाम की एक वेब सीरीज रिलीज हुई थी जिसमें सोनिया सिंह राजपूत मुख्य भूमिका में नजर आई थी।

Sonia Singh Rajput Webseries Mistake



13. Gupt - Feneo

25 August 2020 को Feneo पर सोनिया सिंह राजपूत की Gupt नाम की एक वेब सीरीज रिलीज हुई थी जिसमें सोनिया सिंह राजपूत के साथ मुस्कान और शेक्सपीयर मुख्य भूमिका में थे। इस वेब सीरीज की कहानी एक खुशहाल जोड़े की है जिनकी जिंदगी में एक लड़की प्रवेश कर देती है जिसके बाद उनकी जिंदगी में एक नया मोड़ आ गया है। जिसका उनकी जिंदगी पर बुरा असर पड़ता है।

Sonia Singh Rajput Webseries Gupt



14. Paglet - Kooku

Paglet ओटीटी प्लेटफॉर्म Kooku पर 9 July 2021 को रिलीज हुई थी जिसमें सोनिया सिंह राजपूत मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज की कहानी में एक युवा लड़की जिसका नाम वैशाली है कि कहानी को दर्शाया गया है। वैशाली जिसकी मानसिकता पूर्ण रूप से विकाशित नहीं हुई है की सादी सुजीत नाम के लड़के से हो जाती है। वैशाली जो सुजीत की हर बात को मानती है। सुजीत उसे प्यार और शारीरिक ज़रूरत के बीच अंतर को बताता है। क्योंकि वैशाली की शारीरिक ज़रूरत बहुत ज्यादा बढ़ी होती है। क्या वह वैशाली को समझने में कामयाब हो पाएगा।

Sonia Singh Rajput Webseries Paglet



15. Nuru Massage - Fliz movies 

Nuru Massage ओटीटी प्लेटफॉर्म Fliz movies की एक वेब सीरीज है जो को 2021 रिलीज हुई थी। जिसमें सोनिया सिंह राजपूत मुख्य भूमिका निभा रही हैं। इस वेब सीरीज की कहानी मसाज केंद्र जो नया खुला है कि है। जिसमें उपचार के लोकप्रिय तरीके को दिखाया गया है। इस मसाज केंद्र में बहुत सारी फीमेल हैं जो मसाज करती हैं। इसमें अलग-अलग पुरुष मसाज करने आते हैं। क्या वह सभी कस्टमर को खुश कर पाएंगे।

Sonia Singh Rajput Webseries Nuru Massage



16. Kalank - Gupchup

17 July 2020 को ओटीटी प्लेटफॉर्म Gupchup पर सोनिया सिंह राजपूत की वेब सीरीज Kalank रिलीज हुई थी। जिसमें सोनिया सिंह राजपूत के साथ प्रियंका उपाध्याय और गौरव सिंह मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज की कहानी एक प्रेमी की है। जिसकी जिंदगी में एक लड़की आ गई है। लेकिन उस लड़के के जीवन में पहले से कुछ ऐसा घटा होता है जिससे उसके अतीत पर असर पड़ने वाला है।

Sonia Singh Rajput Webseries Kalank



17. Open Marriage - Fliz Movies

Open Marriage 3 Jul 2020 को ओटीटी प्लेटफॉर्म Fliz Movies पर रिलीज हुई थी। इस वेब सीरीज में सोनिया सिंह राजपूत के साथ आशी रॉय मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। इस वेबसीरीज की कहानी दो सादी सुदा जोड़े की है। जो हनीमून मनाने बाहर टूर पर घूमने गए हैं। वहां उन्हें अनुभव होता है कि उन दोनों में बहुत कुछ असमान है।

Sonia Singh Rajput Webseries Open Marriage



18. Daag - Feneo Movies

Daag, वेब सीरीज 18 July 2020 को ओटीटी प्लेटफॉर्म Feneo Movies पर रिलीज हुई थी। जिसमें सोनिया सिंह राजपूत के साथ प्रियंका उपाध्याय, प्रशांत कुमार और गौरव सिंह मुख्य भूमिका में थे। इस वेब सीरीज की कहानी एक खुशाल परिवार की है। जिसमें एक दिन घर में तब खलबली मच जाती है जब वह अपने पति को हैरान कर देने वाली स्थिति में देख लेती है। उसके बाद वह पति से बदला लेने की और उसे फंसाने का फैसला ले लेती है।


Sonia Singh Rajput Webseries Daag



19. Sankat Mochan Hanumaan

संकट मोचन हनुमान डीडी नेशनल पर प्रसारित होने वाला एक टीवी सीरियल है इसे 10 मार्च 2012 को डीडी नेशनल पर जारी किया गया। इस टीवी सीरियल को राजेश सिंह चौहान द्वारा निर्देशित किया गया था। जिसमें सोनिया सिंह राजपूत ने शूर्पणखा का किरदार निभाया था।

Sonia Singh Rajput Sankat Mochan Hanumaan



Sonia Singh Rajput Family, Boyfriend Details

सोनिया सिंह राजपूत एक भारतीय वेब सीरीज अभिनेत्री और प्रसिद्ध मॉडल हैं। वह कुछ बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा रही हैं और कई ब्रांडों का नियमित चेहरा हैं। उनकी वेब श्रृंखला बंगाली और हिंदी भाषाओं में है और मराठी फिल्मों में भी प्रवेश करने के लिए तैयार है। उनका जन्म मुंबई में हुआ था और उनके परिवार में केवल माता-पिता शामिल हैं। उसकी रिश्ते की स्थिति अविवाहित और अविवाहित है। आइए इस अद्भुत अभिनेत्री के सभी विवरणों की जांच करें।

Father's Name Upate soon
Mother's Name Upate soon
Brother's Name Upate soon
Sister's Name Upate soon
Marital Status Unmarried
Spouse Name -
Marriage Day -
Boyfriend -


Sonia Singh Rajput Favourite Things and Hobbies

Favorite Actor Sushant Singh Rajput
Favorite Actress Kajol
Favorite Singer Arjit Singh
Favorite Sports Cricket
Favorite Film Bollywood Movies
Favorite Song Classical Song
Favorite Car -
Favorite Bike -
Per Movie Charges Depend on work
Hobbies -


Sonia Singh Rajput Age, Height, weight and Figure 

उनका जन्म 12 नवंबर 1991 को हुआ था और सोनिया सिंह राजपूत की उम्र 28 साल है। उसकी ऊंचाई 5 फीट 6 इंच है और माप 34-30-36 है। वजन लगभग 56 किलोग्राम है और उसकी आंखें काली हैं।

Age 31 Years (in 2023)
Weight 56 kg
Height 5 feet 6 inch
Figure 34-28-36


Sonia Singh Rajput Social Media Links

Wikipedia Not yet
IMDB https://www.imdb.com/name/nm12743611
Facebook Sonia Singh
Instagram sonia_singhrajput
Twitter -
Official Website/Email Not Yet


Sonia Singh Rajput Career

उन्होंने सलमान खान, धर्मेंद्र और गोविंदा के साथ कई बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय किया। उनकी वेब सीरीज़ की शुरुआत बंगाली भाषा के माध्यम से हुई। मिस खिलाड़ी और कलंक वेब सीरीज़ में भूमिकाएँ सोनिया सिंह राजपूत की सबसे पसंदीदा भूमिकाओं में से एक हैं।

Sonia Singh Rajput With Dharmendra

Sonia Singh Rajput With Dharmendra

Sonia Singh Rajput With Mahesh Bhatt



Sonia Singh Rajput Photo

Sonia Singh Rajput Photo, Credit: Instagram

Sonia Singh Rajput Photo, Credit: Instagram

Sonia Singh Rajput Photo, Credit: Instagram

Sonia Singh Rajput Photo, Credit: Instagram

Sonia Singh Rajput Photo, Credit: Instagram

Sonia Singh Rajput Photo, Credit: Instagram

Sonia Singh Rajput Photo, Credit: Instagram

Sonia Singh Rajput Photo, Credit: Instagram

Sonia Singh Rajput Photo, Credit: Instagram

Sonia Singh Rajput Photo, Credit: Instagram

Sonia Singh Rajput Photo, Credit: Instagram

Sonia Singh Rajput Photo, Credit: Instagram

Sonia Singh Rajput Photo, Credit: Instagram

Sonia Singh Rajput Photo, Credit: Instagram

Sonia Singh Rajput Photo, Credit: Instagram

Sonia Singh Rajput Photo, Credit: Instagram

Sonia Singh Rajput Photo, Credit: Instagram

Sonia Singh Rajput Photo, Credit: Instagram

Sonia Singh Rajput Photo, Credit: Instagram

Sonia Singh Rajput Photo, Credit: Instagram

Sonia Singh Rajput Photo, Credit: Instagram

Sonia Singh Rajput Photo, Credit: Instagram

Sonia Singh Rajput Photo, Credit: Instagram

Sonia Singh Rajput Photo, Credit: Instagram


यह भी पढ़ें:

Mishti Basu Webseries List With Photo

Sharanya Jit Kaur Webseries List With Photo

Shiny Dixit Webseries List With Photo


Sonia Singh Rajput online videos


Post a Comment

Previous Post Next Post