Ranveer Singh And Johnny Sins Bold Care Commercial Ad: सेक्सुअल हेल्थ ब्रांड "बोल्ड केयर" के लिए विज्ञापन में रणवीर और जॉनी ने एक-साथ किया काम।

हाल ही में रणवीर सिंह और जॉनी सिंस ने सेक्सुअल हेल्थ ब्रांड "बोल्ड केयर" के विज्ञापन में एक-साथ काम किया है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने रणवीर सिंह की क्लास लगाई। लोग रणवीर सिंह को इस विज्ञापन को लेकर ट्रोल कर रहे हैं।

Ranveer Singh And Johnny Sins Bold Care Commercial Ad
Ranveer Singh And Johnny Sins Bold Care Commercial Ad: सेक्सुअल हेल्थ ब्रांड "बोल्ड केयर" के लिए विज्ञापन में रणवीर और जॉनी ने एक-साथ किया काम।

Ranveer Singh And Johnny Sins Bold Care Commercial Ad: रणवीर सिंह और जॉनी सिंस ने हाल ही में एक सेक्सुअल हेल्थ ब्रांड "बोल्ड केयर" के लिए एक विज्ञापन में काम किया है। रणवीर ने इस विज्ञापन की एक छोटी सी क्लिप अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है जिसके बाद उनके इस पोस्ट पर कॉमेंट्स की बौछार हो गई। एक आम आदमी से लेकर कई सेलेब्स ने भी उनकी इस हरकत पर प्रतिक्रिया दी है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'X' पर भी जॉनी सिंस और रणवीर सिंह ट्रेंड कर रहे हैं। रणवीर सिंह को लोग इस विज्ञापन के लिए ट्रोल कर रहे हैं। इस विज्ञापन को 'तन्मय भट' की टीम ने बनाया है जबकि इसका निर्देशन 'अयप्पा केएम' ने किया है। आइए, रणवीर सिंह और जॉनी सिंस की वीडियो के बारे में विस्तार से जानते हैं।



रणवीर सिंह और जॉनी सिंस के विज्ञापन में क्या है?

रणवीर सिंह और जॉनी सिंस के विज्ञापन में एक ऐसे व्यक्ति को दिखाया गया है जो सेक्सुअल हेल्थ समस्याओं का सामना कर रहा है। यह विज्ञापन ठीक वैसे ही शुरू होता है जैसा कि एकता कपूर का सास-बहू टीवी धारावाहिक शुरू होता है। इस विज्ञापन में बड़े भाई की भूमिका रणवीर सिंह निभा रहे हैं जबकि जॉनी सिंस उनके छोटे भाई है। यह विज्ञापन शुरू होता है जॉनी की पत्नी(किस्सू) के घर छोड़ने वाले सीन से। जिसपर रणवीर, किस्सू से पूछते हैं की वह घर छोड़कर क्यों जाना चाहती है क्या तुम खुश नहीं हो यहां। जिसपर किस्सू कहती हैं की देवरजी तुम्हारे भाई का 'पप्पू कांट डांस साला'। जिसके बाद रणवीर कहते हैं क्या बकवास कर रही हो। फिर किस्सू कहती है की मैंने इन्हें कई बार कहा है कि बोल्ड केयर यूज किया करो ताकि इन्हे बेडरूम में कोई प्राब्लम न हो।

फिर किस्सू की सास उसे थप्पड़ मरती है जिसके बाद किस्सू नीचे गिरने लगती है। तभी रणवीर सिंह जॉनी को बोल्डकेयर पकड़ते हैं जिसको खाने के बाद जॉनी, किस्सू को बचाने कूद पड़ता है। इसके बाद ताला और चाबी दिखाई जाती है जिसका मतलब आप खुद ही समझ सकते हैं। लास्ट में रणवीर, किस्सू से पूछते हैं की तुम ठीक हो। जिसपर किस्सू रिप्लाई करती है कि में खुश नहीं बहुत खुश हैं। अगर आप रणवीर सिंह और जॉनी सिंस की इस विज्ञापन को देखना चाहते हैं तो नीचे आप इस विज्ञापन और रणवीर सिंह के उस पोस्ट को भी देख सकते हैं।




रणवीर और जॉनी के विज्ञापन पर सेलिब्रिटियों ने दी अपनी प्रतिक्रिया?

रणवीर और जॉनी के इस विज्ञापन पर कई सेलिब्रिटियों ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। इस विज्ञापन पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए अर्जुन कपूर कहते हैं, "बाबा तुम यह करते हुए बोल्ड और ब्यूटीफुल लग रहे हो"। करण कुंद्रा कहते हैं, "हा हा हा मार दिया"। इनके अलावा भी कई कई कलाकारों सहित आम लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। जबकि कुछ लोग रणवीर को इस विज्ञापन के लिए ट्रोल करते नजर आए।


यह भी पढ़ें:

Post a Comment

Previous Post Next Post