Rajsi Verma Webseries | Rajsi Verma Webseries List | Rajsi Verma Webseries List With Photo

Rajsi Verma Webseries List With Photo

राजसी वर्मा(Rajsi Verma) बॉलीवुड फिल्म, टीवी सीरियल और वेब सीरीज में काम के लिए जानी जाने वाली एक भारतीय अभिनेत्री हैं। वेब सीरीज अभिनेत्री और मॉडल हैं। उन्होंने कुछ बॉलीवुड फिल्मों और बहुत सारी हिंदी धारावाहिकों में भी अभिनय किया है। वर्तमान में, वह विभिन्न भाषाओं में भारतीय वेब श्रृंखला में सबसे अधिक मांग वाली अभिनेत्रियों में से एक है। उन्होंने वर्ष 2016 में फिल्म "बेईमान लव" से शुरुआत की। उन्होंने ये है मोहब्बतें, फियर फाइल्स और कई अन्य जैसे कई राष्ट्रीय टीवी धारावाहिकों में भी काम किया। राजसी वर्मा तब सुर्खियों में आईं जब उन्होंने उल्लू के प्लेटफॉर्म पर वेब सीरीज "चार्मसुख सौतेला प्यार" और कूकू एप वेब सीरीज "वो टीचर" में काम किया। आगे हम जानेंगे Rajsi Verma Webseries List With Photo आदि के बारे में।


Rajsi Verma Biography In Hindi

राजसी वर्मा मुंबई में जन्मी हैं और उन्हें बचपन से ही अभिनय और मॉडलिंग में दिलचस्पी थी। स्कूली शिक्षा पूरी होने के बाद, उन्होंने KES Shroff College में प्रवेश लिया और वहां से डिग्री प्राप्त की और उसके बाद में उन्होंने Jagan Institute of Management studies में अध्ययन किया। पढ़ाई के बाद उन्होंने टीवी सीरियल और फिल्मों में छोटे-मोटे रोल करने शुरू कर दिए।

धारावाहिकों में उन्होंने बहुत सफलता प्राप्त की, धारावाहिकों में उनकी सफलता के बाद, उन्हें बॉलीवुड फिल्मों में छोटे-मोटे रोल के लिए आमंत्रित किया गया। फिल्मों में भी उन्होंने बहुत ही अच्छा काम किया और कुछ ही साल पहले, वह हिंदी वेब सीरीज में शामिल हुईं और बैक-टू-बैक हिट वेब सीरीज दी हैं। वर्तमान में उनकी, उल्लू पर कई वेब सीरीज की शूटिंग चल रही है।

Name Rajsi Verma
Nick Name Rajsi
D.O.B 11 October 1989
Birth Place New Delhi
Current Place Mumbai
Age 33 Years(in 2022)
Profession Modelling and Acting
Religion Hindu
Nationality Indian
Height 5 Fit 3 Inch
weight 62 kg
Figure 36-26-36
Qualification -
Zodiac sign -
Hair Color Black
Eye Color Black
Marital Status Unmarried
Marriage Day -
Boyfriend -
Hobbies Acting & Modelling


Rajsi Verma Webseries List

Web Series Platform Release Date
Love Guru Season 2 Part 2 Ullu 2023
Love Guru Season 2 Part 1 Ullu 2023
Chull Dhulai Kooku 2023
Mistake BigMovieZoo 2023
Gulabo Part 2 Voovi 2022
Boss X Moodx 2022
Pichese Season 2 Rabbit 2022
61-62 Rocket DiGi 2022
Vasu Primeplay 2022
Light off Hotty Naughty 2022
Charmasukh Tauba Tauba 2 Ullu 2022
Tauba Tauba Charmasukh Ullu 2022
Damad Ji Palang Tod Season 2 Part 2 Ullu 2022
Damad Ji Palang Tod 2 Ullu 2022
Damaad Ji Palang Tod Ullu 2022
Gulab Jamun Kooku 2022
Gulab Jamun Part 2 Kooku 2022
Barkha Bhabhi Hotmx 2022
Favorite Teacher Hotmx 2022
Palang Tod Saas Bahu & NRI Ullu 2021
Trishna Ek Chahat CinePrime 2021
Palang Tod Double Dhamaka Ullu 2021
Charmsukh Sex Education Ullu 2020
Woh Teacher Kooku 2020
Charmsukh Mom and Daughter Ullu 2019
Charmsukh Sautela Pyar Ullu 2019


Rajsi Verma Webseries List With Photo

1. Love Guru Season 2 Part 1

Love Guru Season 2 Part 2 ओटीटी प्लेटफॉर्म Ullu की एक वेब सीरीज है जो 28 Feb 2023 को रिलीज हुई थी। इस वेब सीरीज में राजसी वर्मा के साथ पूजा पोद्दार और शेक्सपीयर त्रिपाठी मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज में राजसी वर्मा ने मल्लिका तथा पूजा पोद्दार ने निधी और शेक्सपियर त्रिपाठी ने रोहन का किरदार निभाया है। इसे राइफी ने डायरेक्ट किया है। 

इस वेब सीरीज की कहानी दो प्रेमी जोड़े और उनकी माता के बीच संबंध बनाने की है। जैसे कि हमने पहले भाग में देखा था। कि निधी, रोहन को अपनी माता से मिलाती है और अपनी शादी की बात करती है। निधी की माता (मल्लिका) उनके रिश्ते में हामी भरते हुए निधी को स्नातक पूरा करने तक इंतजार करने को कहती है। जिसके बाद दोनों की बाते विडियो कॉल के माध्यम से होती रहती है जो बेहद अश्लील किस्म की होती है।

इस भाग में हम देखते हैं कि मल्लिका अपने होने वाले जमाई के बारे में और अधिक जानने का प्रयास करती है और रोहन के दोस्तों से भी बात करती हैं। वह निधी और रोहन की विडियो कॉल को छुपकर देखती रहती है। और मौका मिलने पर निधी के फोन में रोहन की तस्वीरें देखती है। तस्वीर देखते हुए वह अपनी इच्छाओं को दबा नहीं सकी और रोहन और अपने संबंध के बारे में सोचने लगी। हालांकि कभी-कभी वह इसे गलत समझती है पर अपने अकेलेपन के कारण वह इस संबंध के बारे में सोचती थी। 

इस समस्या का समाधान हेतु वह एक लव गुरु से मिलने का फैसला करती है। इसी बीच रोहन और निधी की शादी हो जाती है। और जब वह संबंध बना रहे होते हैं तो निधी की माता अपनी इच्छाओं को रोक नहीं पाती। इस बारे में निधी को पता चल जाता है और आखिरकार निधी को अपनी माता का अकेलापन देखा नहीं जाता। वह अपनी माता को भी साथ में ले लेती हैं।

Love Guru Season 2 Part 1


2. Love Guru Season 2 Part 2

Love Guru Season 2 Part 2 ओटीटी प्लेटफॉर्म Ullu की एक वेब सीरीज है जो 21 February 2023 को रिलीज हुई थी। इस वेब सीरीज में राजसी वर्मा के साथ पूजा पोद्दार और शेक्सपीयर त्रिपाठी मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज को राइफी ने डायरेक्ट किया है। इस वेब सीरीज की कहानी दो प्रेमी जोड़े की है। जो एक दुसरे को प्यार करते हैं और शादी करना चाहते हैं। पूजा पोद्दार जो निधी और शेक्सपियर त्रिपाठी जो रोहन की और राजसी वर्मा जो मल्लिका (निधी की माता) का किरदार निभा रहे हैं। 

निधी, रोहन को अपनी माता जी से मिलाने अपने घर पर लें जाती है। उनकी माता मल्लिका उनके रिश्ते को तैयार हो जाती हैं परन्तु उनकी एक शर्त होती है की पहले निधी को स्नातक को पुरा करने दिया जाए फिर वह दोनों शादी कर सकते हैं। जिसके बाद निधी और रोहन फोन पर ही विडियो कॉल करते हैं। हालांकि यह विडियो कॉल बहुत ही अश्लील तरीके का होता है। आगे की कहानी Love Guru Season 2 Part 2 में देखने को मिलती है।

Love Guru Season 2 Part 2



3. Chull Dhulai

Chull Dhulai ओटीटी प्लेटफॉर्म Kooku की एक वेब सीरीज है जो 25 February 2023 को रिलीज हुई थी जिसमें राजसी वर्मा के साथ रोली सिंह, रेखा चौधरी, अमित गौड़ और मनोज श्रीवास्तव मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज की कहानी एक महिला की है जो अंडरगारमेंट को बेचती है और जो भी महिला इसके अंडरगारमेंट को पहनता है वह महिला अपनी इच्छाओं को रोक नहीं पाती है। उसके अंडरगारमेंट पूरे गांव में फैल जाते हैं और सभी महिलाएं अपनी इच्छाओं को रोक नहीं पाती। यह अंडरगारमेंट धोबी के पास जाते हैं और धोबी गलती से किसी नए घर में एक बिकनी का हेर फेर कर देता है। जिसके बाद उस घर की महिला भी उत्तेजित हो कर पूरे घर में वासना फैला देती है।

Chull Dhulai


4. Mistake

Mistake ओटीटी प्लेटफॉर्म BigMovieZoo की एक वेब सीरीज है। जो 17 February 2023 को रिलीज हुई थी। जिसमें राजसी वर्मा के साथ वीरेंद्र मिश्रा, सोहैल शैख, गौरव राजपूत और नितिन राव मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज को एस. एस. के. ने डायरेक्ट किया है। इस वेब सीरीज के दो भाग हैं।

इस वेब सीरीज की कहानी एक विवाहित जोड़े की है। जो अपनी जिंदगी खुशहाली से जी रहे थे और अचानक उनकी जिंदगी में कुछ ऐसा घट जाता है जिसके कारण पति अपनी पत्नी के लिए एक वर ढूंढने लग जाता है। आखिर वह इतना कठोर फैसला क्यों करता है जानने के लिए देखिए Mistake वेब सीरीज सिर्फ BigMovieZoo पर।

Mistake



5. Gulabo Part 2

Gulabo Part 2 ओटीटी प्लेटफॉर्म Voovi की एक वेब सीरीज है जो 19 December 2022 को रिलीज हुई थी जिसमें राजसी वर्मा के साथ हीरल रडाडिया, लीना, विनोद त्रिपाठी, रविंद्र यादव, साहिल खान, साहिल त्यागी और जैद अहमद खान मुख्य भूमिका में हैं। इसे एस. एस. के. ने डायरेक्ट किया है। इस वेब सीरीज की कहानी गुलाबो की है। जो एक नर्तकी भी है। वह दिन भर चाय बेचने का काम करती और रात को बार में डांस करती। हर कोई उसकी अदाओं का दीवाना है। और उससे हर कीमत पर संबंध बनाना चाहता है।

Gulabo Part 2 


6. Boss X

Boss X ओटीटी प्लेटफॉर्म Moodx की एक वेब सीरीज है। जो 10 December 2022 को रिलीज हुई थी। जिसमें राजसी वर्मा के साथ शेक्सपीयर त्रिपाठी, प्रीति पुनीत, रुक्स खंडागले, पीहू शर्मा, टीना नंदी, आर्यन देसाई और संजय मौर्य मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज की कहानी एक युवा डेटिंग रियलिटी शो से संबन्धित है। जिसे होस्ट कर रही हैं राजसी वर्मा और इसमें अलग अलग कंटेस्टेंट हैं शेक्सपीयर त्रिपाठी, पीहू शर्मा, प्रीति पुनीत, टीना नंदनी, संजय मौर्य और आर्यन देसाई इस शो के कंटेस्टेंट हैं। जबकि रूक्स खंडागले एक एलिमिनेटेड के रुप में अपनी भुमिका निभा रही हैं।

यह एक आधुनिक युग का डेटिंग रियलिटी शो है जिसमें बहुत सारे युवा कलाकार शामिल हैं। यह वेब सीरीज Moodx के प्लेटफार्म पर उपलब्ध है।

Boss X


7. Pichese Season 2

Pichese Season 2 ओटीटी प्लेटफॉर्म Rabbit की एक वेब सीरीज है जो 2 December 2022 को रिलीज हुई थी जिसमें राजसी वर्मा के साथ शरण्य जीत कौर और आयुषी जायसवाल मुख्य भूमिका में नजर आए थे। इस वेब सीरीज की कहानी तीन जवान लड़को की है। जिनकी अपनी अपनी गर्लफ्रेंड भी हैं। लेकिन वह तीनों अपनी गर्लफ्रेंड के आलावा एक और लड़की के चक्कर में पड़ जाते हैं। आगे चलकर उन्हें बहुत सी समस्याओं का सामना करना पड़ा।

Pichese Season 2


8. 61-62 Rocket

61-62 Rocket ओटीटी प्लेटफॉर्म DiGi की एक वेब सीरीज है जो 7 October 2022 को रिलीज हुई थी। इस वेब सीरीज को एस. एस. के. ने डायरेक्ट किया है। जिसमें राजसी वर्मा के साथ लीना सिंह, पीहू सिंह और भानू सूर्यम ठाकुर मुख्य भूमिका है। इस वेब सीरीज की कहानी रॉकेट नाम के एक लड़के की है। अपने परिवार की जिम्मेदारियों के लिए वह एक घर में नौकर के तौर पर काम करता है। लेकिन उस घर की औरते उसका गलत तरीके से फायदा उठाती हैं क्या वह उनके चंगुल से आजाद हो पाएगा।

61-62 Rocket


9. Vasu

Vasu वेब सीरीज 16 September 2022 को ओटीटी प्लेटफॉर्म Primeplay पर रिलीज हुई थी जिसमें राजसी वर्मा के साथ नताशा राजेश्वरी, माही खान, सुमन सिंह, विन्नी सिंह और रूबी अहमद मुख्य भूमिका में नजर आए थे। इस वेब सीरीज की कहानी वासु नाम के युवा लड़के की है। जो प्रतिदिन सुबह व्यायाम करने पार्क में जाता था जहां उसकी मुलाकात एक लड़की (राजसी वर्मा) से होती है। वह लड़की वासु पर फिदा हो जाती है। लेकिन एक दिन जब वह दोनों इश्क लड़ा रहे थे वासु के पिता उन्हें पकड़ लेता है और वासु की डंडों से खूब पिटाई कर देता है। जिसके बाद वासु अस्पताल में भर्ती हो जाता है। लेकिन वहां नर्स (रूबी अहमद) उस पर फिदा हो जाती है। और वहां वासु और नर्स इश्क लड़ा लेते हैं।

लेकिन वहां के डॉक्टर उन दोनों को पकड़ लेते हैं। जिसके बाद वासु एक हाउसहेल्प(रिद्धिमा तिवारी) से मिलता है और वासु उसके साथ भी अपना चक्कर चलाता है। जिसके बाद वासु की स्कूल की कहानी शुरु हो जाती है जहां वासु की मैडम (माही खान) के साथ अपने संबंध के सपने देखने लगता है। जिसके बाद कहानी में एक हॉट छात्रा(नेहा सिंह) को दिखाया जाता है क्या वह इस छात्रा के साथ भी दोस्ती कर पाएगा।

Vasu


10. Light off

Light off ओटीटी प्लेटफॉर्म Hotty Naughty की एक वेब सीरीज है जो को रिलीज हुई थी। जिसमें राजसी वर्मा मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज की कहानी की जानकारी फिलहाल हमारे पास नहीं है जैसे ही हमें कोई जानकारी प्राप्त होती है हम आपको अपडेट कर देंगे।

Light off


11. Tauba Tauba Part 2 Charmasukh

Charmasukh Tauba Tauba 2 ओटीटी प्लेटफॉर्म Ullu की एक वेब सीरीज है जो 26 July 2022 को रिलीज हुई थी। इस वेब सीरीज में राजसी वर्मा के साथ मुस्कान अग्रवाल, अरुण तिवारी और बसंत कुमार मुख्य भूमिका में हैं। जिसमें राजसी वर्मा ने विमला, अरुण तिवारी ने विजेंद्र, मुस्कान अग्रवाल ने रूपा और बसंत कुमार ने ड्राइवर की भुमिका निभाई है। इस वेब सीरीज की कहानी दो बहनों रूपा और विमला की है। जैसा कि हमने पहले वाले पार्ट में देखा था कि रुपा का पति विमला को पसंद करता है जबकि उनका ड्राइवर रुपा को पसंद करता है। इस वेब सीरीज में कहानी आगे बढ़ती है इस भाग में हमें पता चलता है कि रुपा भी ड्राइवर को पसंद करने लगीं हैं

ड्राइवर रुपा को पीछे से पकड़ लेता है। लेकिन जब वह पीछे मुड़ती है तो ड्राइवर की आंखे फटी की फटी रह जाती है। क्योंकि वह रुपा नहीं विमला है। आगे क्या रुपा और ड्राइवर की पोल रुपा के पति के सामने खुल जायेगी? 

Tauba Tauba Part 2 Charmasukh


12. Tauba Tauba Part 1 Charmasukh

Charmasukh Tauba Tauba ओटीटी प्लेटफॉर्म Ullu की एक वेब सीरीज है जो 19 July 2022 को रिलीज हुई थी। इस वेब सीरीज में राजसी वर्मा के साथ मुस्कान अग्रवाल, अरुण तिवारी और बसंत कुमार मुख्य भूमिका में हैं। जिसमें राजसी वर्मा ने विमला, अरुण तिवारी ने विजेंद्र, मुस्कान अग्रवाल ने रूपा और बसंत कुमार ने ड्राइवर की भुमिका निभाई है। इस वेब सीरीज की कहानी दो बहनों रूपा और विमला की है। रुपा की शादी हो चुकी है और विमला अभी कुंवारी है। लेकिन रुपा का पति विमला के साथ संबंध बनाना चाहता है। इन सब के बीच उनका एक ड्राइवर भी है। वह रुपा से संबंध बनाना चाहता है। आगे कहानी ऐसे ही चलती है पुरी कहानी देखने के लिए कृपया उल्लू ऐप पर विजिट करें।

Tauba Tauba Part 1 Charmasukh


13. Damad Ji Palang Tod Season 2 Part 2

Damad Ji Palang Tod Season 2 Part 2 ओटीटी प्लेटफॉर्म Ullu की एक वेब सीरीज है जो 14 June 2022 को रिलीज हुई थी। जिसमें राजसी वर्मा के साथ मुस्कान अग्रवाल, आयुषी जायसवाल और सेबाशीश नायक मुख्य भूमिका में हैं। जिसमें राजसी वर्मा ने रंजना, मुस्कान अग्रवाल ने कुसुम, आयुषी जायसवाल ने कुमुद, और सेबाशीश नायक ने राकेश, समीर ने मोहन का किरदार निभाया है। इस वेब सीरीज की कहानी दामाद, बेटी और मां की है। जिसके पहले दो भाग हम पहले देख चूके हैं इस भाग में हम देखने वाले हैं कि कैसे मोहन के दोस्त ने मोहन और रंजना का विडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करके उसकी सास रंजना से एक रात के लिए संबंध बनाने को कहा था।

रंजना मोहन के दोस्त की बात मान लेती है और उसके साथ संबंध बनाने को राजी हो जाती है। क्या रंजना की समस्या यहां खत्म हो जाती है या कोई और बाधा उसके और मोहन के बीच आने वाली हैं।

Damad Ji Palang Tod Season 2 Part 2


14. Damad Ji Palang Tod 2 Part 1

Damaad Ji Palang Tod 2 ओटीटी प्लेटफॉर्म Ullu की एक वेब सीरीज है जो 7 June 2022 को रिलीज हुई थी जिसमें राजसी वर्मा के साथ मुस्कान अग्रवाल, आयुषी जायसवाल और सेबाशीश नायक मुख्य भूमिका में हैं। जिसमें राजसी वर्मा ने रंजना, मुस्कान अग्रवाल ने कुसुम, आयुषी जायसवाल ने कुमुद, और सेबाशीश नायक ने राकेश, समीर ने मोहन का किरदार निभाया है। इस वेब सीरीज की कहानी दामाद, बेटी और मां की है। जैसा कि हमने पहले वाले पार्ट में देखा था। कि कैसे रंजना और मोहन के बीच संबंध बनता है। लेकिन रंजना जब कुछ दिनों बाद अचानक अपने घर जानें लगती है। तब अचानक उसे चोट लग जाती है। जिसके बाद वह फिर से वहीं रह जाती हैं हालांकि वह दिल से भी वहीं रहना चाहती थी।

कुछ दिनों बाद जब मोहन और रंजना आपस में संबंध बना रहे थे। तब मोहन का दोस्त उसके घर आता है और उन्हें देख लेता है। जिसके बाद वह उन दोनों की विडियो बना लेता है। जिसके बाद मोहन का दोस्त उसे ब्लैकमेल करते हुए कहता है। कि मुझे भी रंजना के साथ एक रात के लिए संबंध बनाना है। जिसके बाद मोहन यह बात अपनी सास रंजना को बताता है। क्या रंजना मोहन के दोस्त की बात मानेगी या फिर दोनों मिलकर इसका कोई समाधान निकलेंगे।

Damad Ji Palang Tod 2 Part 1


15. Damaad Ji Palang Tod

Damaad Ji Palang Tod ओटीटी प्लेटफॉर्म Ullu की एक वेब सीरीज है जो 4 February 2022 को रिलीज हुई थी जिसमें राजसी वर्मा के साथ मुस्कान अग्रवाल, आयुषी जायसवाल और सेबाशीश नायक मुख्य भूमिका में हैं। जिसमें राजसी वर्मा ने रंजना, मुस्कान अग्रवाल ने कुसुम, आयुषी जायसवाल ने कुमुद, और सेबाशीश नायक ने राकेश, समीर ने मोहन का किरदार निभाया है। इस वेब सीरीज की कहानी दामाद, बेटी और मां की है। जिसमें दामाद और सास के रिश्ते को दिखाया गया है। रिश्ते की शुरूआत तब होती है जब दामाद(मोहन) का एक्सीडेंट हो जाता है और उसके घर पर उसकी सास(रंजना) भी आई होती है। जहां कुमुद अपनी मां से अपने दामाद का ख्याल रखने को कहती है। पर ख्याल रखते रखते वह उसके प्यार में पड़ जाती है। उधर दामाद भी सास को पसंद करने लगता है और दोनों में संबंध स्थापित हो जाता है।

Damaad Ji Palang Tod


16. Gulab Jamun

8 May 2022 को ओटीटी प्लेटफॉर्म Kooku पर राजसी वर्मा की वेब सीरीज Gulab Jamun रिलीज हुई थी। जिसमें राजसी वर्मा के साथ विनोद त्रिपाठी, रुद्रा, इमरान खान, आयशा पठान और सोहेल खान मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज की कहानी दो खूबसूरत महिलाओं और पिता और पुत्र की कहानी है। जिसमें किसी वैज्ञानिक ने एक प्रयोग कर ऐसे रसायन का अविष्कार किया है। जिसके प्रयोग से पुरुषों में उत्तेजना पैदा हो जाती है। कुछ महिलाएं इस रसायन का प्रयोग बाप-बेटे पर गुलाब जामुन में डालकर कर देते हैं। आगे बाप-बेटे पर इसका असर कैसे होने वाला है जानने के लिए देखें Gulab Jamun वेब सीरीज को सिर्फ Kooku पर।

Gulab Jamun


17. Gulab Jamun Part 2

11 May 2022 को ओटीटी प्लेटफॉर्म Kooku पर राजसी वर्मा की वेब सीरीज Gulab Jamun Part 2 रिलीज हुई थी। जिसमें राजसी वर्मा के साथ विनोद त्रिपाठी, रुद्रा, इमरान खान, आयशा पठान और सोहेल खान मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज की कहानी दो खूबसूरत महिलाओं और पिता और पुत्र की कहानी है। जैसा कि हमने पहले भाग में देखा था कि कैसे कुछ महिलाएं एक पिता और पुत्र को गुलाब जामुन में उत्तेजित रसायन मिलाकर खिला देते हैं। इस भाग में हम देखने वाले हैं कि दोनों पर इस गुलाब जामुन का क्या साइड इफेक्ट होता है और वह अपनी उत्तेजना को किस प्रकार कंट्रोल कर पाएंगे।

 Gulab Jamun Part 2


18. Barkha Bhabhi

Barkha Bhabhi ओटीटी प्लेटफॉर्म Hotmx पर 20 January 2022 को रिलीज हुई थी। जिसमें राजसी वर्मा के साथ शेक्सपियर त्रिपाठी, सुनील भार्गव, विक्की, आरोही बारदे और प्रशांत कुमार मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज की कहानी बरखा भाभी की है। जो अपने पति के आफिस के काम से बाहर जाने पर बैचेन है और वह अपनी उत्तेजना को कंट्रोल नहीं कर पा रही है। वह अपने पड़ोसी लड़के को लाइन देती है ताकि वह उसकी भूख को शांत कर सके। उसके साथ उसकी भाभी पायल भी शामिल हो जाती है।

Barkha Bhabhi


19. Favorite Teacher

Favorite Teacher ओटीटी प्लेटफॉर्म Hotmx की एक वेब सीरीज है जो 20 Jan 2022 को रिलीज हुई थी जिसमें राजसी वर्मा के साथ कृत्तिका देसाई, गरिमा मौर्य, अमित उपाध्याय, अलका सिंह, सौरव श्रीवास्तव और कुणाल मेहता मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज की कहानी एक शिक्षक और छात्र पर आधारित है। मोधुमिता (कृतिका देसाई) जो एक ट्यूशन क्लास चलाती हैं। और उनका ट्यूशन क्लास पुरे शहर में सबसे अच्छा है। लेकिन तभी एक नया ट्यूशन क्लास जिसे शिक्षा (राजसी वर्मा) मैम संचालित कर रही हैं खुलता है जो कुछ ही दिनों में मोधुमिता के ट्यूशन क्लास को ठप कर देता है। शिक्षा की ट्यूशन क्लास में क्या है खास जानने के लिए देखिए Favorite Teacher वेब सीरीज को सिर्फ ओटीटी प्लेटफॉर्म Hotmx पर।

Favorite Teacher


20. Palang Tod Saas Bahu & NRI

17 September 2021 को ओटीटी प्लेटफॉर्म Ullu पर राजसी वर्मा की वेब सीरीज Palang Tod Saas Bahu & NRI रिलीज हुई थी। जिसमें राजसी वर्मा के साथ पारोमिता देय और अनिल बिस्नोई मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज की कहानी एक एनआरआई लड़के की है जो कमरे की तलास में है। उसे एक परिवार में रहने के लिए कमरा मिल जाता है। वहां एक युवा हॉट लड़की भी रहती है जिससे उसे प्यार हो जाता है और वह दोनों आपस में शादी कर लेते हैं। पर क्योंकि लड़की की मां भी अकेलेपन का शिकार है तो वह जब भी उन्हें संबंध बनाते हुए देखती वह भी उत्तेजित हो उठती थी। एक दिन जब उसकी बेटी को यह बात पता चली तो वह उसे भी अपने पति के साथ संबंध बनाने ले जाती है।

Palang Tod Saas Bahu & NRI


21. Trishna Ek Chahat 

Trishna Ek Chahat ओटीटी प्लेटफॉर्म CinePrime की एक वेब सीरीज है। जो 4 June 2021 को रिलीज हुई थी। जिसमें राजसी वर्मा के साथ मुस्कान वार्ष्णेय, अशोक कुमार झा, रीना, साहिल मिगलानी और मोहित शर्मा मुख्य भूमिका में नजर आए थे। इस वेब सीरीज की कहानी सुखी जीवन जी रहे एक परिवार की है। जहां एक तृष्णा नाम की युवा लड़की रहने के लिए आती है। जिससे परिवार में अजीब घटना घटती है।

Trishna Ek Chahat 


22. Palang Tod Double Dhamaka

Palang Tod Double Dhamaka ओटीटी प्लेटफॉर्म Ullu की एक वेब सीरीज है जो 22 January 2021 को रिलीज हुई थी जिसमें राजसी वर्मा के साथ रुक्स खंडागले और निमेश मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज की कहानी एक युवा लड़के की है जिसे एक लड़की से प्यार हो जाता है। लेकिन उसके घरवालों ने उसकी शादी पहले ही तय कर दी है। क्या वह अपने प्यार को बचा पाएगा।

Palang Tod Double Dhamaka


23. Charmsukh Sex Education

Charmsukh Sex Education ओटीटी प्लेटफार्म Ullu की एक वेब सीरीज है। जो 4 September 2020 को रिलीज हुई थी। जिसमें राजसी वर्मा के साथ मानवी चुघ और राहुल शर्मा मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज की कहानी एक युवा लड़की की है जिसकी सगाई उसके घरवालों ने तय कर दी है लेकिन वह लड़की शादी के बाद पति द्वारा संबंध बनाने को लेकर चिंतित हैं क्योंकि उसे इसका कोई अनुभव नहीं है। उसका एक दोस्त उसकी मदद करता है और उसे शादी के बाद वाले संबंध की जानकारी देता है। वह उस लड़की को प्रेटिकल करके उसे यह जानकारी देता है।

Charmsukh Sex Education


24. Woh Teacher

Woh Teacher ओटीटी प्लेटफॉर्म Kooku की एक वेब सीरीज है। जो 22 February 2020 को रिलीज हुई थी। जिसे आजाद भारती ने डायरेक्ट किया है। जिसमें राजसी वर्मा के साथ प्रथमेश शर्मा, राघव बिनानी, गौरव मिश्रा, कृपा, विक्रम कुमार, रेखा चौधरी, सत्यम चौहान और विराजी ठक्कर मुख्य भूमिका में नजर आए थे। इस वेब सीरीज की कहानी एक टीचर की है जिसका नाम विद्या है। एक लड़का जिसके माता-पिता उसे ट्यूशन के लिए विद्या के पास भेजते हैं। जहां टीचर उसे मजेदार तरीके से पढ़ाती हैं।

Woh Teacher


25. Charmsukh Mom and Daughter

Charmsukh Mom and Daughter ओटीटी प्लेटफॉर्म Ullu की एक वेब सीरीज है जो 24 August 2019 को रिलीज हुई थी जिसमें राजसी वर्मा के साथ निखिल अरोड़ा और रूबी भरहा मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज की कहानी अनन्या नाम की एक लडकी की है। जिसे एक लड़के से प्यार हो गया है वह उससे शादी करने के लिए अपने घर ले जाती है और अपनी मां से मिलाती है। जहां उसकी मां को उस लड़के से प्यार हो जाता है।

Charmsukh Mom and Daughter


26. Charmsukh Sautela Pyar

29 November 2019 को राजसी वर्मा की वेब सीरीज Charmsukh Sautela Pyar ओटीटी प्लेटफॉर्म Ullu पर रिलीज हुई थी जिसमें राजसी वर्मा के साथ देवाशीष, स्वस्ति कपूर और अश्विन कौशल मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज की कहानी सौतेली मां की है। जिसे एक मर्द शादी करके अपने घर ले आया है। लेकिन उसका एक बेटा भी है जिसकी हरकतों से पूरा परिवार हिल गया है।

Charmsukh Sautela Pyar



Rajsi Verma Family, Marital Status, Boyfriend & Children Name

वह एक मध्यमवर्गीय परिवार में पैदा हुई थी और उनके माता-पिता, भाई और बहन भी हैं। राजसी वर्मा वर्तमान में अविवाहित हैं। उनके पिता शिवकुमार वर्मा हैं उनकी माता के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है उनके भाई आशुतोष शिवकुमार वर्मा हैं।

                                   
FatherShiv Kumar Verma (Actor)
MotherUpdate Soon
BrotherAshuosh Shiv Kumar verma
SisterUpdate Soon
Marital StatusUnmarried
Marriage Day-
BoyfriendStill single
ChildrenNot Yet
Spouse Name-


Rajsi Verma Age, Height, weight, Figure & Hobbies

एक्ट्रेस राजसी वर्मा का जन्म "नई दिल्ली" में "11 अक्टूबर 1989" को हुआ था और राजसी वर्मा की उम्र 33 साल है। उसकी ऊंचाई 5 फीट 4 इंच है और माप 34-30-36 है। वजन लगभग 58 किलोग्राम है और भूरी आंखें हैं।

Age 33 Year
Height 5 feet 3 inch
Weight 62 kg
Figure 36-26-36
Hobbies Acting & Modelling


Rajsi Verma Career

उन्होंने कई सारी हिंदी फिल्मों और टीवी धारावाहिकों में अभिनय करके अपने करियर की शुरुआत की थी। हिंदी धारावाहिकों में उनकी भूमिकाओं ने उन्हें दर्शकों के बीच बहुत ज्यादा प्रसिद्धि दिलाई। बाद में उन्हें कुछ भूमिकाएँ हिंदी फिल्मों से मिलीं और वे बॉलीवुड अभिनेत्री बन गईं। हाल ही में, राजसी वर्मा एक भारतीय वेब सीरीज़ अभिनेत्री हैं जो वायरल हुईं। जिसके बाद वेब सीरीज़ इस साल कई आगामी हिंदी वेब सीरीज़ रिलीज़ होने वाली हैं।


Rajsi Verma Favourite

Rajsi Verma Favorites
Favorite Actor Amitabh Bachhan
Favorite Actress Kajol
Favorite Film -
Favorite Singer Late. Lata Mangeskar
Favorite Song -
Favorite Sports Basket Ball
Favorite Car -
Favorite Bike -
Favorite Colour -


Rajsi Verma Social Media Links

Social Media Direct Link
IMDB Not yet
Facebook @ActressRajsiOfficialPage/
Twitter @rajsivrma
Wikipedia Not Yet
Instagram @official_rajsi_verma
Official Website -


Rajsi Verma Movies

Rajsi Verma movies
1. Beiimaan love
2. Ribbon
3. Jalebi


Rajsi Verma Ads

Rajsi Verma Ads
1. kalyan jewellers
2. Big babool twist
3. SBI home loans
4. Centre fresh
5. Coca Cola


Rajsi Verma TV serials

Rajsi Verma TV serials
1. Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmash
2. Diya aur Baati Hum
3. Akbar Birbal
4. Crime Patrol
5. Papa by chance
6. Fear Files
7. Yeh Hai Mohabbatein
8. Kasam Tere Pyaar Ki
9. Dil Se Dil Tak

Rajsi Verma Videos

   


Rajsi Verma unknown facts

•राजसी वर्मा ने वेब सीरीज, एड शूट और शॉर्ट फिल्मों में काम किया।
•राजसी वर्मा भारत की लोकप्रिय ओटीटी वेब सीरीज के साथ काम कर रही हैं।
•राजसी वर्मा ने जलेबिया और चरमसुख वेब सीरीज में काम किया था।

Rajsi Verma Photos

Rajsi Verma Photos, source: Instagram

Rajsi Verma Photos, source: Instagram

Rajsi Verma Photos, source: Instagram

Rajsi Verma Photos, source: Instagram

Rajsi Verma Photos, source: Instagram

Rajsi Verma Photos, source: Instagram

Rajsi Verma Photos, source: Instagram

Rajsi Verma Photos, source: Instagram

Rajsi Verma Photos, source: Instagram

Rajsi Verma Photos, source: Instagram

Rajsi Verma Photos, source: Instagram

Rajsi Verma Photos, source: Instagram

Rajsi Verma Photos, source: Instagram

Rajsi Verma Photos, source: Instagram

Rajsi Verma Photos, source: Instagram

Rajsi Verma Photos, source: Instagram

Rajsi Verma Photos, source: Instagram

Rajsi Verma Photos, source: Instagram

Rajsi Verma Photos, source: Instagram

Rajsi Verma Photos, source: Instagram

Rajsi Verma Photos, source: Instagram




यह भी पढ़ें:

Pooja Kashyap Webseries | Pooja Kashyap Webseries List With Photo
Jyoti Ghosh Webseries List With Photo | Jyoti Ghosh Webseries List | Jyoti Ghosh Webseries

Post a Comment

Previous Post Next Post