Nitish Bharadwaj News: अभिनेता नीतीश भारद्वाज ने पत्नी के खिलाफ की पुलिस में कराई शिकायत दर्ज

'महाभारत' में 'कृष्ण भगवान' के किरदार से सभी को प्रभावित करने वाले अभिनेता 'नीतीश भारद्वाज' ने अपनी एक्स पत्नी 'स्मिता घाटे' के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी उन्हें जुड़वां बेटियों से मिलने नहीं दे रही है।

Nitish Bharadwaj News: अभिनेता नीतीश भारद्वाज ने पत्नी के खिलाफ की पुलिस में कराई शिकायत दर्ज

Nitish Bharadwaj News: अभिनेता नीतीश भारद्वाज को हम सभी 'महाभारत' में 'कृष्ण भगवान' की भूमिका के लिए जानते हैं। नीतीश भारद्वाज ने अपनी पूर्व पत्नी 'स्मिता घाटे' के खिलाफ उन्हें मानसिक रूप से परेशान करने और जुड़वां बेटियों से न मिलने देने के लिए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। आपको बता दें की नीतीश की पूर्व पत्नी स्मिता घाटे मध्य प्रदेश कैडर की 'आईएएस' अधिकारी हैं और वर्तमान में वह भोपाल में अपनी ड्यूटी निभा रही हैं। नीतीश ने भोपाल पुलिस कमिश्नर को पत्र लिखकर मदद की गुहार लगाई है। 

भोपाल के पुलिस कमिश्नर 'हरिनारायणा चारी मिश्रा' ने बताया कि, "नीतीश द्वारा दिए गए शिकायती पत्र में उन्होंने अपनी पत्नी पर आरोप लगाया है। नीतीश ने पत्नी द्वारा मानसिक उत्पीड़न और जुड़वा बेटियों से न मिलने देने को लेकर अपनी शिकायत दर्ज की है। हमने उनकी शिकायत पर जांच शुरू कर दी है जिसके लिए एडिशनल डीसीपी शालिनी दीक्षित को जांच की जिम्मेदारी सौंप दी गई है"। नीतीश ने अपनी पत्नी पर बेटियों के अपहरण करने तक के आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी ने उनके बेटियों को स्कूल से निकालकर किसी ऐसी जगह पर छुपा दिया है जिसके बारे में मुझे जानकारी नहीं है।


कब हुआ था नीतीश और स्मिता का तलाक?

नीतीश भारद्वाज और स्मिता घाटे ने 14 मार्च 2009 में शादी की थी। शादी के कुछ सालों तक दोनों का प्यार बरकरार था इसी बीच इस जोड़े ने दो जुड़वा बेटियों को भी जन्म दिया था। लेकिन शादी के 12 साल बाद दोनों के रिश्ते में दरार आई और दोनों कपल ने अलग होने का फैसला किया। सितंबर 2019 में उन्होंने अदालत में तलाक लेने की अर्जी को दाखिल किया। उस समय उनकी जुड़वा बेटियों की उम्र लगभग 11 साल थी।

नीतीश ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया था कि, "हम किस कारण से अलग हो रहे हैं में उनमें नहीं जाना चाहता। परंतु यह मेरे लिए मौत से भी खौफनाक मंजर है"। अब नीतीश ने अपनी पत्नी पर आरोप लगाते हुए कहा की उन्हें अपनी बेटियों से मिलने नहीं दिया जा रहा है। यहां तक कि उन्होंने अपनी पत्नी पर अपहरण तक के आरोप लगा दिए हैं। सूत्रों के अनुसार नीतीश द्वारा लिखे गए पत्र में उन्होंने कहा है, "मेरी पत्नी ने मेरी जुड़वा बेटियों का अपहरण किया है हमने तलाक की अर्जी साल 2019 में एक फैमिली कोर्ट में दर्ज कराई थी। जो अभी तक उस फैमिली कोर्ट में लंबित है और कोर्ट ने फैसले आने तक मुझे अपनी बेटियों को मिलने की इजाजत दी थी।


यह भी पढ़ें:



नीतीश भारद्वाज का अभिनय करियर

नीतीश भारद्वाज ने अपने अभिनय करियर की शुरूआत बी. आर. चोपड़ा के द्वारा निर्मित टीवी धारावाहिक 'महाभारत' से की थी। इस धारावाहिक में उन्होंने कृष्ण भगवान की भूमिका निभाई थी। यह धारावाहिक उस समय का सबसे सफल और पॉपुलर धारावाहिक था। इस धारावाहिक से नीतीश को एक पहचान मिली जिसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। उन्होंने हिंदी और मराठी फिल्मों में भी अभिनेता के तौर पर काम किया है और उन्होंने एक मराठी फिल्म का निर्देशन भी किया है। वह फिल्मों के साथ-साथ पॉलिटिक्स में भी सक्रिय रहे थे उन्होंने 'भाजपा' के उम्मीदवार के रूप में जमशेदपुर से लोकसभा चुनाव भी लड़ा था। 1996 में वह सांसद भी बन गए थे।


नीतीश भारद्वाज के इंस्टाग्राम पर हैं इतने फॉलोअर

नीतीश भारद्वाज अक्सर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी पर्सनल लाइफ की चीजों को शेयर करते रहते हैं। उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर 115K फॉलोअर्स हैं और वह लगातार अपने फैंस के बीच अपने फोटोज और वीडियोस को शेयर करते रहते हैं। वह वीडियोस के माध्यम से अपने फैंस को उनके आने वाले शोज और कृष्ण भगवान से जुड़ी बेहतरीन किस्से को सुनाते हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post