Jinnie Jaaz Webseries List With Photo | Jinnie Jaaz Webseries List | Jinnie Jaaz Webseries

Jinnie Jaaz Webseries List With Photo | Jinnie Jaaz Webseries List | Jinnie Jaaz Webseries
Jinnie Jaaz Webseries List With Photo | Jinnie Jaaz Webseries List | Jinnie Jaaz Webseries


जिन्नी जाज(Jinnie Jaaz) एक भारतीय टीवी एक्ट्रेस और मॉडल हैं। जिनका उपनाम जिन्नी है। उन्होने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग और ब्रांड प्रचार के रूप में की थी। उनका जन्म 27 जून 1986 को मुंबई, महाराष्ट्र में हुआ था। वह भारतीय फिल्मों और वेब श्रृंखलाओं में बोल्ड भूमिकाओं के लिए जानी जाती हैं। लोग सोशल नेटवर्किंग साइटों पर उनके संगीत वीडियो, वेब सीरीज और उनके बोल्ड छवियों को देखने के लिए अधीर हैं। Jinnie Jaaz को मुख्य रूप से उल्लू प्लेटफार्म के "चार्मसुख" में अपने जोरदार एक्टिंग के लिए जाना जाता है। वह अभिनय उद्योग में एक वेब सीरीज में बोल्ड स्टार के रूप में प्रसिद्ध हैं। शो में उनके ग्लैमरस और हॉट शूट ने पूरी फैन फॉलोइंग को मंत्रमुग्ध कर दिया। उन्होंने 2023 में हिंदी वेब सीरीज़ जैसे जाने अंजाने में, आटे की चक्की, जान बुझ कर, गुप चुप एनआरआई क्लाइंट आदि में मुख्य भूमिकाएँ निभाईं, वह उल्लू के प्लेटफार्म पर "रिक्शावाला" एक वेब सीरीज़ में भी दिखाई दि। वह लिप-सिंक वीडियो करती हैं। आगे हम Jinnie Jaaz Webseries List With Photo | Jinnie Jaaz Webseries List | Jinnie Jaaz Webseries आदि के बारे में जानकारी देने वाले हैं।


Jinnie Jaaz Biography In Hindi

Jinnie Jaaz एक भारतीय मॉडल और वेब सीरीज अभिनेत्री और सोशल मीडिया प्रभावकार हैं। Jinnie Jaaz का जन्म 27 जून 1986 को मुंबई, महाराष्ट्र, भारत में हुआ था। उनका असली नाम Jinnie Jaaz है। वह 36 साल  (2022 तक) की होगी। उन्होंने अपनी प्राथमिक और उच्च शिक्षा सेंट जेवियर कॉलेज, मुंबई से पूरी की। उसके पास एक योग्य स्नातक की डिग्री है। Jinnie Jaaz एक ईसाई परिवार से ताल्लुक रखती हैं। वह हिंदी और इंग्लिश के साथ-साथ मराठी भाषा भी जानती है।

Name Jinnie Jaaz
Nick Name Jinnie
D.O.B 27th June 1986
Birth Place Mumbai, Maharashtra
Current Place Mumbai,India
Age 36 years(in 2022)
Profession Actress and Model
Debut Charmsukh Jane Anjane Mein
Languages Hindi, English, and Marathi
Religion Christian
Nationality Indian
Height 5 Fit 3 Inch
weight 52 kg
Figure 36-30-34
Qualification Graduate
Zodiac sign -
Hair Color Brown
Eye Color Black
Skin Tone Fair
Marital Status Unmarried
Marriage Day -
Boyfriend -
Hobbies Dancing and Travelling


Jinnie Jaaz Webseries List

Jinnie Jaaz एक भारतीय मॉडल, वेब सीरीज अभिनेत्री और सोशल मीडिया प्रभावकार हैं। Jinnie Jaaz का जन्म 27 जून 1986 को मुंबई, महाराष्ट्र, भारत में हुआ था। Jinnie Jaaz का असली नाम जिनी जाज है। वह 37 साल की होगी (2023 तक)। उन्होंने अपनी प्राथमिक और उच्च शिक्षा सेंट जेवियर कॉलेज, मुंबई से पूरी की। उसके पास एक योग्य स्नातक की डिग्री है। Jinnie Jaaz ईसाई परिवार से ताल्लुक रखती हैं।

Web Series Platform Release Date
Charmsukh Jane Anjane Mein Ullu 2020
Charmsukh Jane Anjane Mein 2 (Part 1-2) Ullu 2021
Charmsukh Jane Anjane Mein 3 (Part 1-2) Ullu 2021
Charmsukh Jane Anjane Mein 4 (Part 1-2) Ullu 2021
Charmsukh Jane Anjane Mein 5 (Part 1-2) Ullu 2021
Charmsukh Aate Ki Chakki Ullu 2021
Charmsukh Aate Ki Chakki Part 2 Ullu 2022
Jaan Bujh Kar Voovi 2022
Jaan Bujh Kar Part 2 Voovi 2022
61-62 Pyar Ki Tadap Digi 2022
Jhol jhal (E01-02) PrimePlay 2022
Jhol jhal (E03-06) PrimePlay 2022
Ghup Chup NRI Client BigMovieZoo 2022
Gup Chup NRI Client Part 2 BigMovieZoo 2022
Love Guru Ullu 2022
Love Guru Part 2 Ullu 2022
Rikshawala Ullu 2023
Charmsukh Jane Anjane Mein 6 (Part 1-2) Ullu 2022
Charmsukh Jane Anjane Mein 7 Ullu 2023


Jinnie Jaaz Webseries List With Photo

Jinnie Jaaz एक भारतीय अभिनेत्री हैं जो अपने बोल्ड सीन के लिए प्रसिद्ध है Jinnie Jaaz ने बहुत सी उल्लू, वूवी, डीजी आदि प्लेटफार्म की वेब सीरीज की है यहां हम आपको Jinnie Jaaz की वेबसीरीज के बारे में बताएंगे साथ ही वेब सीरीज की फोटो भी नीचे दी गई है।


1. Charmsukh Jane Anjane Mein (2021)

Charmsukh Jane Anjane Mein ओटीटी प्लेटफॉर्म Ullu की एक वेब सीरीज है जो 12 Feb 2021 को रिलीज हुई थी जिसमें जिन्नी जाज के साथ अर्चना शुक्ला, मनोज दत्त और अमित जेटली मुख्य भूमिका में नजर आए थे। जिसमें जिन्नी जाज ने पत्नी की, अर्चना शुक्ला ने सास की, मनोज दत्त ने ससुर की और अमित जेटली ने पति की भूमिका निभाई थी। इस वेब सीरीज को एस. एस. के. ने डायरेक्ट किया था। इस वेब सीरीज की कहानी एक शादीशुदा जोड़े और ससुर और बहु के प्रेम पर आधारित है। जिसमें पत्नी अपने पति के नौकरी पर जाने से अपनी इच्छाओं को दबाएं हुए हैं।

वह एक फोन के सहारे अपने पति से बात करती है और अपनी उत्तेजना को मिटाने की कोशिश करती है। लेकिन वह अपने परिवार के कामों के कारण वह फोन पर भी बात नहीं कर पा रही है। एक दिन उसके ससुर उसको पैर दबाने को कहते हैं। वह उनके पैर दबाती है। लेकिन उसके जिस्म का कुछ हिस्सा दिखता दिखता रहता है जिसको देख ससुर भी अपनी आंखें सेकता रहता है। कुछ दिनों बाद जब पत्नी बाथरूम से नहाकर बाहर निकल जाती है और अपनी पेन्टी वहीं छोड़ देती हैं जिसको ससुर एक कमरे में ले जाकर उस पर गंदी हरकत कर देता है। जब वह एक दिन सफाई करने उस कमरे में जाती है तो उसे अपनी पेन्टी वहां दिखती है। 

वह चकित हो जाती है कि उसकी पेन्टी यहां कैसे आई और वह उस पर सफेद कलर को देख उसे सूंघती है जिसके बाद उसे अपने ससुर पर शक हो जाता है। एक दिन जब वह फोन पर अपने पति से बात करते हुए बिस्तर पर उत्तेजित हो गई थी। तभी वहां उसके ससुर आ जाते हैं। आगे की कहानी जानने के लिए उल्लू पर विजिट करें।

Charmsukh Jane Anjane Mein Jennie Jaaz


2. Charmsukh Jane Anjane Mein 2 (Part 1-2) (2021)

Charmsukh Jane Anjane Mein 2 ओटीटी प्लेटफॉर्म Ullu की एक वेब सीरीज है। जो 6 Nov 2020 को रिलीज हुई थी। जिसमें जिन्नी जाज के साथ मीत अरोरा, दीपक दत्त शर्मा, सीमा परी और राज कुमार मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज की कहानी एक शादीशुदा जोड़े और ससुर और बहु के प्रेम पर आधारित है। जिसमें पति के नौकरी पर जाने से पत्नी सुख नहीं भोग पा रही है। इस भाग में हम देखते हैं कि पति नौकरी पर है और पत्नी अपने ससुर से संबंध बनाती है लेकिन कुछ दिनों बाद पति अपनी पत्नी को भी वहां बुलाता है। पत्नी भी वहां पहुंच जाती है।

पत्नी के वहां पहुंचने पर दोनों संबंध बनाते हैं। लेकिन पत्नी को जो मजा अपने ससुर के साथ संबंध बनाने में मिला था वह अपने पति से नहीं मिल पाता। वह फिर से अपने ससुर को याद करने लगती है और वहां से जानें का बहाना ढूंढने लगती है। वह पति से कहती है कि उसके ससुर को देखभाल की आवश्यकता है इसलिए उसे वहां जाना होगा। वह फिर से घर लौट जाती है और अपने ससुर संघ संबंध बनाती है।

Charmsukh Jane Anjane Mein 2 Jinnie Jaaz


3. Charmsukh Jane Anjane Mein 3 (Part 1-2) (2021)

Charmsukh Jane Anjane Mein 3 ओटीटी प्लेटफॉर्म Ullu की एक वेब सीरीज है जो 15 Jan 2021 को रिलीज हुई थी। जिसमें जिन्नी जाज के साथ मीत अरोरा, दीपक दत्त शर्मा, सीमा परी और राज कुमार मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज की कहानी एक शादीशुदा जोड़े और ससुर और बहु के प्रेम पर आधारित है। जैसा कि हमने पिछले भाग में देखा था कि कैसे बहू अपने पति को छोड़ वापस अपने घर लोट गई है और अपने ससुर संघ रंगलालिया मना रही है। इस भाग में हम देखते हैं कि ससुर के साथ ज्यादा ही संबंध बनाने से वह गर्भवती हो गई है। और उसकी देखभाल के लिए उसकी बहन भी वहां आ गई है। 

इस वेब सीरीज में हमें जीजा और शाली के बीच एक अवैध संबंध को दिखाया गया है। जैसे ही जीजा बाथरूम में अपनी शाली से संबंध बना रहा था उसके पिता(जिन्नी के ससुर) उन्हें देख लेते हैं। और उनकी उत्तेजना अब और अधिक बढ़ जाती है। वह उससे भी संबंध बनाने के बारे में सोचने लगते हैं।

Charmsukh Jane Anjane Mein 3 Jinnie Jaaz


4. Charmsukh Jane Anjane Mein 4 (Part 1-2) (2021)

Charmsukh Jane Anjane Mein 4 ओटीटी प्लेटफॉर्म Ullu पर 26 Mar 2021 को रिलीज हुई थी। जिसमें जिन्नी जाज के साथ मीत अरोरा, दीपक दत्त शर्मा, सीमा परी और राज कुमार मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज की कहानी की जानकारी फिलहाल हमारे पास उपलब्ध नहीं है जैसे ही हमें कोई जानकारीप्राप्त होती है हम आपको अपडेट कर देंगे।

Charmsukh Jane Anjane Mein 4 Jinnie Jaaz


5. Charmsukh Jane Anjane Mein 5 (Part 1-2) (2021)

Charmsukh Jane Anjane Mein 5 ओटीटी प्लेटफॉर्म Ullu की एक वेब सीरीज है जो 27 May 2022 को रिलीज हुई थी। जिसमें जिन्नी जाज के साथ गौरव राजपूत, देव देहमान और अनमोल जैन मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज की कहानी एक शादीशुदा महिला और उसके ससुर की है। जिसमें एंट्री हो जाती है महिला के पति के भाई की। वह उनके घर पर रहने के लिए आ जाता है और जिसके कारण महिला और उसके ससुर आपस में संबंध नहीं बना पा रहे हैं।

Charmsukh Jane Anjane Mein 5 Jinnie Jaaz


6. Charmsukh Aate Ki Chakki (2021)

Charmsukh Aate Ki Chakki दिनांक 7 May 2021 को ओटीटी प्लेटफॉर्म Ullu पर रिलीज हुई थी। जिसमें जिन्नी जाज के साथ मुस्कान अग्रवाल, रघुवेंद्र प्रताप सिंह और मुकेश कपानी मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज में जिन्नी जाज ने बड़ी बहू, मुस्कान अग्रवाल ने छोटी बहू, रघुवेंद्र प्रताप सिंह ने विमल और मुकेश कपानी ने ससुर का रोल प्ले किया है। जिसकी कहानी एक परिवार की है जिसमें दो बहुएं हैं। दोनों बहुएं आटे की चक्की में गेहूं पीसने का काम करती हैं। छोटी बहू से ससुर का नाजायज संबंध है और वह दोनों चक्की पर आटे पीसने के साथ-साथ संबंध भी बनाते हैं।

Charmsukh Aate Ki Chakki Jinnie Jaaz


7. Charmsukh Aate Ki Chakki Part 2 (2021)

Charmsukh Aate Ki Chakki Part 2 ओटीटी प्लेटफॉर्म Ullu की एक वेब सीरीज है जो 21 July 2022 को रिलीज हुई थी। जिसमें जिन्नी जाज के साथ मुस्कान अग्रवाल, रघुवेंद्र प्रताप सिंह और मुकेश कपानी मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज में जिन्नी जाज ने बड़ी बहू, मुस्कान अग्रवाल ने छोटी बहू, रघुवेंद्र प्रताप सिंह ने विमल और मुकेश कपानी ने ससुर का रोल प्ले किया है। इस वेब सीरीज की कहानी एक परिवार की है जिसमें दो बहुएं एक आटे की चक्की पर काम कर रहे हैं। छोटी बहू का संबंध अपने ससुर से है और वह चक्की पर ही संबंध स्थापित करते हैं। इस भाग में हम देखते हैं कि बड़ी बहू भी आटे लेने चक्की पर आती है और वहां पहले से छोटी बहू मौजूद है।

दोनों अपनी उत्तेजना को मिटाने के लिए आपस में संबंध स्थापित करते हैं। और बाद में छोटी बहू वहां से चली जाती है। जिसके बाद वहां ससुर पहुंच जाते हैं। और वह अपनी बड़ी बहू के साथ भी संबंध बनाते हैं।

Charmsukh Aate Ki Chakki Part 2 Jinnie Jaaz


8. Jaan Bujh Kar (2022)

Jaan Bujh Kar ओटीटी प्लेटफॉर्म Voovi की एक वेब सीरीज है जो 21 Aug 2022 को रिलीज हुई थी जिसमें जिन्नी जाज के साथ धीरज नारंग और दीपक दत्त शर्मा मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज की कहानी एक मालिक और नौकरानी पर आधारित है। घर का मालिक कमलेश जिसकी भूमिका दीपक दत्त शर्मा ने निभाई है। वह लकवाग्रस्त है। और उसकी देखभाल के लिए एक नौकरानी है जिसकी भूमिका जिन्नी जाज ने निभाई है। 

घर का मालिक जान बूझ कर नौकरानी से ऐसे काम करवाता है। जिससे उसकी हवस मिट सके। पुरी कहानी जानने के लिए वूवी ऐप पर विजिट करें।

Jaan Bujh Kar Jinnie Jaaz


9. Jaan Bujh Kar Part 2 (2022)

Jaan Bujh Kar Part 2 ओटीटी प्लेटफॉर्म Voovi की एक वेब सीरीज है जो 23 Sep 2022 को रिलीज हुई थी जिसमें जिन्नी जाज के साथ धीरज नारंग और दीपक दत्त शर्मा मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज की कहानी एक मालिक और नौकरानी पर आधारित है। घर का मालिक कमलेश जिसकी भूमिका दीपक दत्त शर्मा ने निभाई है। वह लकवाग्रस्त है। और उसकी देखभाल के लिए एक नौकरानी है जिसकी भूमिका जिन्नी जाज ने निभाई है। 

घर का मालिक जान बूझ कर नौकरानी से ऐसे काम करवाता है। जिससे उसकी हवस मिट सके। पुरी कहानी जानने के लिए वूवी ऐप पर विजिट करें।

Jaan Bujh Kar Part 2 Jinnie Jaaz


10. 61-62 Pyar Ki Tadap (2022)

16 September 2022 को ओटीटी प्लेटफॉर्म Digi पर जिन्नी जाज की वेब सीरीज 61-62 Pyar Ki Tadap रिलीज हुई थी जिसमें जिन्नी जाज के साथ धीरज नारंग मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज की कहानी एक युवा लड़के की है जो दो अलग अलग महिलाओं से प्यार कर बैठा है। वह उन दोनों महिलाओं से संबंध बनाना चाहता है। क्या उसकी मनोकामना पूरी हो पाएगी।

61-62 Pyar Ki Tadap Jinnie Jaaz


11. Jhol jhal (E01-02) (2022)

Jhol jhal ओटीटी प्लेटफॉर्म PrimePlay की एक वेब सीरीज है जो 28 Oct 2022 को रिलीज हुई थी जिसमें जिन्नी जाज के साथ वान्या राजपूत मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज की कहानी कुछ युवा लड़को की है। वह आपस में दोस्त हैं और जिंदगी में बहुत सी महिलाओं से संबंध बनाना चाहते हैं। लेकिन उन में से एक दोस्त उनके मंनोरंजन के लिए महिला का वेश धारण कर लेता है। और उनसे फोन पर रोमांटिक बातचीत करने लगाता है। लेकिन आगे जब बाकी दोस्तों को उसके इस झोल झाल के बारे में पता चलेगा तो कहानी एक नया मोड़ लेगी।

Jhol Jhal Jinnie Jaaz


12. Jhol jhal (E03-06) (2022)

Jhol jhal (E03-06) ओटीटी प्लेटफॉर्म PrimePlay की एक वेब सीरीज है जो 11 Feb 2023 को रिलीज हुई थी जिसमें जिन्नी जाज के साथ वान्या राजपूत मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज की कहानी की जानकारी फिलहाल हमारे पास उपलब्ध नहीं है जैसे ही हमें कोई जानकारी प्राप्त होती है हम आपको अपडेट कर देंगे।

Jhol Jhal Jinnie Jaaz


13. Ghup Chup NRI Client (EP01-02) (2022)

Ghup Chup NRI Client ओटीटी प्लेटफॉर्म BigMovieZoo की एक वेब सीरीज है। जो 18 November 2022 को रिलीज हुई थी। जिसमें जिन्नी जाज के साथ लीना सिंह, प्रशांत राय, विवेक त्रिपाठी और सोहेल शेख मुख्य भूमिका में नजर आए थे। जिसकी कहानी एक एनआरआई महिला की है जो अपने पिता की संपत्ति बेचने के लिए भारत आई है। और वह भारत में अपनी दोस्त रिया के घर पर रह रही है। रिया उसे अलग अलग क्लाइंट से मिलाती है और वह उन क्लाइंट के साथ संबंध बनाती है। पुरी कहानी जानने के लिए BigMovieZoo पर विजिट करें।

Ghup Chup NRI Client Jinnie Jaaz


14. Gup Chup NRI Client Part 2 (EP03-04) (2022)

Gup Chup NRI Client Part 2 ओटीटी प्लेटफॉर्म BigMovieZoo की एक वेब सीरीज है। जो 02 Dec 2022 को रिलीज हुई थी। जिसमें जिन्नी जाज के साथ लीना सिंह, प्रशांत राय, विवेक त्रिपाठी और सोहेल शेख मुख्य भूमिका में नजर आए थे। जिसकी कहानी एक एनआरआई महिला की है।

Gup Chup NRI Client Part 2 Jinnie Jaaz


15. Love Guru (2022)

Love Guru ओटीटी प्लेटफॉर्म Ullu पर 16 December 2022 को रिलीज हुई थी। जिसमें जिन्नी जाज के साथ मुस्कान अग्रवाल, शुमन दास और अनुपम गहोई मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज में जिन्नी जाज ने सोनाली वर्मा, मुस्कान अग्रवाल ने स्नेहा, शुमन दास ने राज और अनुपम गहोई ने मोहन की भूमिका निभाई है। इस वेब सीरीज की कहानी एक युवा लड़की की है जो एक टीचर से ट्यूशन क्लास ले रही है। उसे अपने टीचर से प्यार हो जाता है। लेकिन वह अपने टीचर से संबंध बनाने के लिए एक लव गुरु से मिलती है। और उससे अपने टीचर को इंप्रेस करने के टिप्स लेती है।

Love Guru Part 1 Jinnie Jaaz


16. Love Guru Part 2 (2022)

23 December 2022 को ओटीटी प्लेटफॉर्म Ullu पर जिन्नी जाज की वेब सीरीज Love Guru Part 2 रिलीज हुई थी जिसमें जिन्नी जाज के साथ मुस्कान अग्रवाल, शुमन दास और अनुपम गहोई मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज में जिन्नी जाज ने सोनाली वर्मा, मुस्कान अग्रवाल ने स्नेहा, शुमन दास ने राज और अनुपम गहोई ने मोहन की भूमिका निभाई है। इस वेब सीरीज की कहानी एक युवा लड़की की है जो एक टीचर से ट्यूशन क्लास ले रही है। उसे अपने टीचर से प्यार हो जाता है। वह एक लव गुरु से मिलती है जिससे वह अपने टीचर को इंप्रेस करने के टिप्स लेती है। क्या वह अपने टीचर को इंप्रेस कर पाएगी।

Love Guru Part 2 Jinnie Jaaz


17. Rikshawala (2023)

Rikshawala दिनांक 11 April 2023 को ओटीटी प्लेटफॉर्म Ullu पर रिलीज हुई थी। जिसमें जिन्नी जाज के साथ मानवी चुघ, धीरज कुमार राय, रुक्स खंडागले और अभिनव राजा मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज की कहानी एक रिक्शा चालक की है जिसका नाम राजू है। वह मुंबई में एक रिक्शा चालक है और रिक्शा चलाने के दौरान उसकी दोस्ती एक महिला से हो जाती है जिसके साथ वह संबंध बनाता है।

Rikshawala (2023) Jinnie Jaaz


18. Charmsukh Jane Anjane Mein 6 (Part 1-2) (2022)

Charmsukh Jane Anjane Mein 6 ओटीटी प्लेटफॉर्म Ullu पर 20 January 2023 को रिलीज हुई थी जिसमें जिन्नी जाज के साथ गौरव राजपूत, देव देहमान और अनमोल जैन मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज की कहानी एक शादीशुदा महिला और उसके ससुर की है। जैसा कि हमने पिछले भाग में देखा था कि कैसे महिला और ससुर के बीच संबंध स्थापित करते हुए उनके यहां रह रहे उस महिला के पति का भाई देख लेता है और उनकी विडियो बना लेता है। इस भाग में हम देखते हैं, कि वह उस विडियो के जरिए उस महिला को ब्लैकमेल करने लगता है और महिला को धमकाता है कि अगर उसने, उसके साथ संबंध नहीं बनाया तो वह उसकी विडियो उसके पति तक पहुंचा देगा।

Charmsukh Jane Anjane Mein 6 Jinnie Jaaz


19. Charmsukh Jane Anjane Mein 7 (2023)

Charmsukh Jane Anjane Mein 7 ओटीटी प्लेटफॉर्म Ullu की एक वेब सीरीज है जो 04 April 2023 को रिलीज हुई थी जिसमें जिन्नी जाज के साथ गौरव राजपूत, देव देहमान और अनमोल जैन मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज की कहानी एक शादीशुदा महिला और उसके ससुर की है। जिसमें पति के भाई के आने से महिला और ससुर को दिक्कत हो जाती है। वह (पति का भाई) महिला का विडियो बनाकर उसका फायदा उठा लेता है जिसके बाद महिला उससे बचने का प्लान बनाती है। क्या वह अपने प्लान में कामयाब हो पाएगी।

Charmsukh Jane Anjane Mein 7 Jinnie Jaaz



Jinnie Jaaz Family, Marital Status, Boyfriend & Children Name

Jinnie Jaaz का नाम जोसेफ क्रिस्टी और माता का नाम रजनी जोशेफ है। उनके भाई और बहन के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है जैसे ही हमें यह जानकारी मिलती है हम आपको अपडेट कर देंगे।

Father Joseph Cristy
Mother Rajini Joseph
Brother update soon
Sister update soon
Marital Status Unmarried
Marriage Day -
Husband -
Children Not Yet
Spouse Name -


Jinnie Jaaz Age, Birthday, Religion, Education, Height, weight, Figure & Hobbies

Jinnie Jaaz को डांस करना और घूमना फिरना बहुत पसंद है। Jinnie Jaaz ईसाई धर्म से आती हैं। Jinnie Jaaz की हाईट, वेट, बर्थडे, फिगर आदि से जुड़ी जानकारी नीचे दी गई है।

Age 36 years(in 2022)
Birthday 27th June 1986
Height 5 feet 3 inch
Weight 52 kg
Figure 36-30-34
Hobbies Dancing and Travelling
Religion Christian
School St Xavier School, Mumbai
College St Xavier College, Mumbai


Jinni Jaaz Social Media Links

इंस्टाग्राम पर jinni Jaaz के बड़ी संख्या में फैन फॉलोअर्स हैं। इंस्टाग्राम पर उनके लगभग 358K फॉलोअर्स हैं। लोग उनके हॉट फोटोज और रील्स को खूब पसंद और शेयर करते हैं।

Social Media Direct Link
IMDB https://www.imdb.com/name/nm12242983/
Facebook jinniejazzz
Twitter -
Wikipedia Not Yet
Instagram Link
Official App Not Yet
Official Website Not Yet


Jinnie Jaaz Favourite

Jinnie Jaaz के फेवरेट एक्टर सलमान और शाहरुख खान हैं उनकी फेवरेट ऐक्ट्रेस दीपिका और काजोल हैं उनका फेवरेट कलर लाल,कला और नीला है उनके फेवरेट प्लेयर एमएस धोनी हैं यहां जैनी की फेवरेट वस्तुओं के बारे में जानकारी प्रदान की गई है।

Jinnie Jaaz Favorites
Favorite Actor Shahrukh Khan and Salman Khan
Favorite Actress Kajol and Deepika Padukone
Favorite Film Dracula
Favorite Singer Neha Kakkar
Favorite Song -
Favorite Sports Cricket
Favorite Sportsperson Ms Dhoni
Favorite Car -
Favorite Bike -
Favorite Places -
Favorite Colour Red, Black and Blue


Jinnie Jaaz Education and Award

Jinnie Jaaz की स्कूली पढ़ाई St Xavier School, Mumbai से पूर्ण हुई है और उन्होंने अपनी बैचलर डिग्री St Xavier College, Mumbai से पूर्ण की है।

Jinnie Jaaz Education and Award
School St Xavier School, Mumbai
College St Xavier College, Mumbai
Award -


Jinnie Jaaz Net worth

भारतीय अभिनेत्री Jinnie Jaaz ने सार्वजनिक रूप से अपनी कुल संपत्ति का खुलासा कभी भी नहीं किया है। पर मीडिया रिपोर्ट्स और हमारे सूत्रों के मुताबिक वह एक वेब सीरीज के लिए लगभग 2 लाख से 5 लाख रुपए चार्ज करती हैं। हालांकि यह जानकारी पूर्ण रूप से सही नहीं है और जैसे ही हमें सही जानकारी मिलती है हम आपको अपडेट कर देंगे।

Jinnie Jaaz Net worth
According to Media reports Jinnie Jaaz’s net worth is around 8M in indian rupees
Net Worth $100K USD Approx.
Net Worth 80 lakh rupees Approx.


Jinnie Jaaz Videos


  


Jinnie Jaaz Photo

Jinnie Jaaz Hot Photos, source: Instagram

Jinnie Jaaz Hot Photos, source: Instagram

Jinnie Jaaz Hot Photos, source: Instagram

Jinnie Jaaz Hot Photos, source: Instagram

Jinnie Jaaz Hot Photos, source: Instagram

Jinnie Jaaz Hot Photos, source: Instagram

Jinnie Jaaz Hot Photos, source: Instagram

Jinnie Jaaz Hot Photos, source: Instagram

Jinnie Jaaz Hot Photos, source: Instagram

Jinnie Jaaz Hot Photos, source: Instagram

Jinnie Jaaz Hot Photos, source: Instagram

Jinnie Jaaz Hot Photos, source: Instagram

Jinnie Jaaz Hot Photos, source: Instagram

Jinnie Jaaz Hot Photos, source: Instagram

Jinnie Jaaz Hot Photos, source: Instagram

Jinnie Jaaz Hot Photos, source: Instagram

Jinnie Jaaz Hot Photos, source: Instagram

Jinnie Jaaz Hot Photos, source: Instagram

Jinnie Jaaz Hot Photos, source: Instagram

Jinnie Jaaz Hot Photos, source: Instagram

Jinnie Jaaz Hot Photos, source: Instagram

Jinnie Jaaz Hot Photos, source: Instagram

Jinnie Jaaz Hot Photos, source: Instagram

Jinnie Jaaz Hot Photos, source: Instagram

Jinnie Jaaz Hot Photos, source: Instagram

Jinnie Jaaz Hot Photos, source: Instagram

Jinnie Jaaz Hot Photos, source: Instagram

Jinnie Jaaz Hot Photos, source: Instagram

Jinnie Jaaz Hot Photos, source: Instagram

Jinnie Jaaz Hot Photos, source: Instagram

Jinnie Jaaz Hot Photos, source: Instagram

Jinnie Jaaz Hot Photos, source: Instagram

Jinnie Jaaz Hot Photos, source: Instagram

Jinnie Jaaz Hot Photos, source: Instagram

Jinnie Jaaz Hot Photos, source: Instagram

Jinnie Jaaz Hot Photos, source: Instagram

Jinnie Jaaz Hot Photos, source: Instagram

Jinnie Jaaz Hot Photos, source: Instagram

Jinnie Jaaz Hot Photos, source: Instagram

Jinnie Jaaz Hot Photos, source: Instagram

Jinnie Jaaz Hot Photos, source: Instagram

Jinnie Jaaz Hot Photos, source: Instagram

Jinnie Jaaz Hot Photos, source: Instagram

Jinnie Jaaz Hot Photos, source: Instagram

Jinnie Jaaz Hot Photos, source: Instagram

Jinnie Jaaz Facts

•Jinnie का असली नाम Jinnie Jaaz है।

•वह एक भारतीय मॉडल और वेब सीरीज अभिनेत्री सोशल मीडिया प्रभावकार हैं।

•उन्होंने ज्यादातर बोल्ड वेब सीरीज और मॉडलिंग असाइनमेंट में काम किया है।

•उन्होंने विभिन्न ब्रांडों के लिए मॉडलिंग की है।

•वह "चांदनी" वेब सीरीज में "चांदनी" की भूमिका के लिए जानी जाती हैं।

•वह एक्सरसाइज और योग को लेकर काफी क्रेज कर रही हैं।

•उसे धूम्रपान करना पसंद नहीं है।

•उन्होंने उल्लू एप पर Charmsukh Jane Anjane Mei (2020) वेब सीरीज से डेब्यू किया।

•वह आधुनिक पोशाक जैसे - शॉर्ट्स, बिकिनी, निक्कर आदि पसंद करतीं है।

•वह सबसे ज्यादा मांसाहारी खाना पसंद करती हैं और खाना बनाना जानती हैं।



FAQs

Q1. Jinnie Jaaz Favourite actress?

Ans. Kajol and Deepika Padukone

Q2. Jinnie Jaaz Figure Measurement?

Ans. 36-30-34

Q3. Jinnie Jaaz Favourite Colour?

Ans. Red, Black and Blue

Q4. Jinnie Jaaz favourite actor?

Ans. Shahrukh Khan and Salman Khan

Q5. Jinnie Jaaz work in Bollywood movies?

Ans. Not knownn

Q6. Jinnie Jaaz Have A Baby?

Ans. Jinnie Jaaz Don't Have Any Baby

Q7. Jinnie Jaaz drink alcohol?

Ans. Yes Jinnie Jaaz Is drink alcohol

Q8. Jinnie Jaaz in a relationship with someone?

Ans. Not knownn

Q9. Jinnie Jaaz getting married?

Ans. Jinnie Jaaz is Unmarried

Q10. Jinnie Jaaz birthday?

Ans. 27th June 1986

Q11. Jinnie Jaaz Net Worth?

Ans. 80 lakh rupees Approx.

Q12. Does Jinnie Jaaz smoke?

Ans. No Jinnie Jaaz is smoke

Q13. Jinnie Jaaz Boyfriend Name?

Ans. Jinnie Jaaz Is Still Single

Q14. Jinnie Jaaz Religion?

Ans. Jinnie Jaaz Is Christian

Q15. Who Is Jinnie Jaaz?

Ans. Jinnie Jaaz Is A Tv Actress And Model

Post a Comment

Previous Post Next Post