Javed Akhtar And Sandeep Reddy Vanga Controversy: संदीप रेड्डी वांगा ने जावेद अख्तर से किया सवाल, कहा मिर्जापुर पर बेटे को क्यों नहीं दी नसीहत

Javed Akhtar And Sandeep Reddy Vanga Controversy

Javed Akhtar And Sandeep Reddy Vanga Controversy: 'संदीप रेड्डी वांगा' एक भारतीय फिल्म निर्देशक हैं जिन्होंने अपने करियर की शुरूआत 2017 में रिलीज हुई तेलुगु फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' से की थी। इस फिल्म में 'विजय देवरकोंडा' मुख्य भूमिका में नजर आए थे। इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला था जिसके बाद संदीप रेड्डी वांगा ने साल 2019 में एक हिंदी फिल्म डायरेक्ट की थी जो इस तेलुगु फिल्म की रीमेक थी। इस फिल्म का नाम 'कबीर सिंह' था जिसमें शाहिद कपूर और किआरा आडवाणी मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन किया था। संदीप की लेटेस्ट फिल्म 'एनिमल' थी जिसमें रनबीर कपूर, रश्मिका मंधाना, तृप्ति डिमरी और बॉबी देओल मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म अपने स्टोरी के लिए बहुत चर्चा में रही थी। कुछ लोगों ने इस फिल्म को लेकर अच्छी प्रतिक्रियाएं दी तो कुछ लोगों ने इस फिल्म की निंदा की थी। हाल ही में बॉलीवुड के कवि, संगीतकार और पटकथा लेखक 'जावेद अख्तर' ने इस फिल्म की आलोचना की थी जिसपर अब 'एनिमल' फिल्म के डायरेक्टर 'संदीप रेड्डी वंगा' ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।




What Was The Statement Of Javed Akhtar's On Sandeep Reddy Vanga's Film Animal

एनिमल फिल्म के डायलॉग्स को लेकर कई लोगों ने आवाज उठाई थी। हालांकि लोगों द्वारा फिल्म को खूब पसंद किया गया था। कुछ लोग इस फिल्म की आलोचना भी कर रहे थे जिनमें बॉलीवुड के पटकथा लेखक जावेद अख्तर ने भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि, "जावेद कहते हैं कि एक ऐसी फिल्म जिसमें एक आदमी, औरत को कहता है की 'तू मेरे जूते चाट' और कहता है 'इस औरत को थप्पड़ मार देने में क्या खराब है?' ऐसी फिल्म सुपरहिट हो जाती है। यह हमारे समाज के लिए बहुत खतरनाक है"। उनके द्वारा दिए गए इस स्टेटमेंट के बाद अब संदीप रेड्डी वांगा ने भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए उन्हें खरी-खोटी सुनाई है।


What Was The Statement Made By Sandeep Reddy Vanga About Javed Akhtar

जावेद अख्तर के इस बयान पर संदीप रेड्डी वांगा ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, कि जावेद अख्तर ने मेरी फिल्म एनिमल की तकनीकी पहलुओं की निंदा नहीं की, बल्कि उन्होंने फिल्म की सामग्री की आलोचना की थी। आगे उन्होंने कहा की जावेद अख्तर ने अपने बेटे फरहान अख्तर को 'मिर्ज़ापुर' के निर्माण के वक्त यह क्यों नहीं समझाया। उस एक वेब शो में दुनियाभर की गलियां हैं। आगे उन्होंने कहा कि अगर आप तेलुगू में उस शो को देखेंगे, तो आपको उल्टी आ जायेगी।


What Was The Reaction Of Javed Akhtar's Fans To Sandeep Reddy Vanga's Statement

संदीप रेड्डी वंगा के इस बयान पर जावेद अख्तर के फैंस ने उन्हें खूब ट्रोल किया है। उन्होंने वांगा के बयान की आलोचना करते हुए उनके काम से संबंधित कुछ पुराने क्लिप्स शेयर हैं। सोशल मीडिया पर दोनों के फैंस के बीच अब विवाद बढ़ता जा रहा है।


यह भी पढ़ें:

Post a Comment

Previous Post Next Post