Fighter Box Office Collection Day 11: फाइटर की कमाई में आया उछाल, डाउनफॉल के बाद हॉलीडे पर करी वापसी

Fighter Box Office Collection Day 11: फाइटर की कमाई में आया उछाल, डाउनफॉल के बाद हॉलीडे पर करी वापसी

Fighter Box Office Collection Day 11: ऋतिक रोशन की फाइटर फिल्म को आज बॉक्स ऑफिस पर 11 दिन हो चुके हैं। एक जबरदस्त शुरुआत के बाद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना दम तोड़ती हुई दिखाई दे रही थी। लेकिन शनिवार का दिन फाइटर फिल्म के लिए उछाल भरा रहा है। वहीं आज वीकेंड यानी रविवार को फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिर वापसी की है। आपको बता दें कि फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 22.5 करोड़ रुपए की शानदार कमाई की थी। लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 5 दिन भी ढंग से टिक नहीं पाई और 5वें दिन फिल्म की कमाई में भरी गिरावट देखने को मिली थी। आज हम आपको Fighter Box Office Collection Day 11 की पूरी जानकारी दे रहे हैं।


Fighter Box Office Collection Day 11

फाइटर फिल्म के कलेक्शन में शनिवार के दिन से ही उछाल देखने को मिला था। फिल्म ने शनिवार के दिन लगभग 11 करोड़ रूपए की कमाई करी। आज फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर 11 दिन पूरे हो चुके हैं फिल्म ने रविवार को जबरदस्त कलेक्शन किया है। रविवार यानी हॉलीडे के दिन फाइटर ने लगभग 15 करोड़ रूपए की कमाई की है। शनिवार के दिन से ही फाइटर की कमाई में उछाल देखने को मिल रहा था। जिसके बाद अब फिल्म ने रविवार को भी अच्छा प्रदर्शन किया है। आइए फिल्म की अब तक की कमाई के बारे में विस्तार से जानते हैं।


Fighter Total India Net Collection

फाइटर फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी अपने पहले ही दिन यानी पहले बृहस्पतिवार को फिल्म ने 22.5 करोड़ रुपए की कमाई कर दी। अच्छी ओपनिंग के बाद फिल्म ने दूसरे दिन यानी पहले शुक्रवार को 39.5 करोड़ रुपए कमाए थे। जो उसके पहले दिन की कमाई से भी ज्यादा थी। फिल्म ने तीसरे दिन यानी अपने पहले शनिवार को भी 27.5 करोड़ रुपए कमाए थे। उसके बाद चौथे दिन हॉलीडे यानी पहले रविवार को फिल्म को 29 करोड़ रुपए कमा दिए थे। हॉलीडे के बाद फिल्म की कमाई में एकदम से डाउनफॉल देखने को मिला था। अपने पांचवे दिन फाइटर फिल्म ने सिर्फ 8 करोड़ रुपए ही कमाए थे। छठा दिन भी फिल्म के लिए अच्छा नहीं गया फिल्म ने छठे दिन सिर्फ 7.5 करोड़ रुपए ही कमाए। इसके बाद तो फिल्म का और भी बुरा हाल रहा फिल्म अपने सातवें दिन सिर्फ 6.5 करोड़ रुपए ही कमाए थे। इसी के साथ फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर एक हफ्ता पूरा हो चुका था।

फाइटर फिल्म अपने पहले हफ्ते में 140.5 करोड़ रुपए की कमाई की थी। आपको बता दें कि फाइटर फिल्म का बजट था। फिल्म ने पहले हफ्ते में अच्छा प्रदर्शन किया था लेकिन इसी के साथ फिल्म की कमाई भी गिरती जा रही थी। अपने आठवें दिन यानी दूसरे बृहस्पतिवार को फाइटर बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 6 करोड़ रुपए ही कमा सकी। नावें दिन यानी दूसरे शुक्रवार को फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ते हुए सिर्फ 5.75 करोड़ रुपए ही कमा पाई थी। इस डाउनफॉल के बाद अपने दसवें दिन यानी शनिवार को एक बार फिर फिल्म की कमाई में एकदम से उछाल देखने को मिला। फिल्म ने अपने दसवें दिन 10.5 करोड़ रुपए की कमाई कर डाली। आज फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर 11 दिन हो चुके हैं फिल्म की अर्ली एस्टीमेट की रिपोर्ट आ चुकीं हैं जिसके हिसाब से फिल्म अपने ग्यारहवें दिन यानी रविवार को 15 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है। अब तक फिल्म की भारत में कुल कमाई 177.75 करोड़ रुपए हो चुकी है।

Days Weekend India Net Collection(₹)
Day 1 1st Thursday 22.5 Cr
Day 2 1st Friday 39.5 Cr
Day 3 1st Saturday 27.5 Cr
Day 4 1st Sunday 29 Cr
Day 5 1st Monday 8 Cr
Day 6 1st Tuesday 7.5 Cr
Day 7 1st Wednesday 6.5 Cr
Day 8 2nd Thursday 6 Cr
Day 9 2nd Friday 5.75 Cr
Day 10 2nd Saturday 10.5 Cr
Total - 162.75 Cr


Fighter Total Box Office Collection

फाइटर फिल्म भारत में बहुत अच्छी कमाई करने में सफल रही है। फिल्म को सिनेमाघरों में 11 दिन पूरे हो चुके हैं अपने 11 दिनों में फिल्म की भारत में कुल कमाई 177.75 करोड़ रुपए की हो चुकी है। बात करें फिल्म के ओवरसीज कलेक्शन की तो 11 दिनों में फिल्म का ओवरसीज कलेक्शन 82 करोड़ रुपए का हो चुका है वहीं बात करें फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की तो फिल्म का अब तक कुल वर्ल्डवाइड कलेक्शन 277.25 करोड़ रुपए का हो चुका है।


Fighter Movie Trailer




यह भी पढ़ें:

Post a Comment

Previous Post Next Post