Zoya Rathore Webseries List With Photo | Zoya Rathore Webseries List

Zoya Rathore Webseries List With Photo
Zoya Rathore Webseries List With Photo | Zoya Rathore Webseries List

जोया राठौर(Zoya Rathore) एक भारतीय अभिनेत्री हैं। जिन्होंने टेलीविजन धारावाहिक, वेब सीरीज और फिल्मों में काम किया है। जोया का जन्म 02 फरवरी 1993 को भारत के नागपुर में हुआ था। जोया राठौर ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरूआत की थी। आज वह एक सक्सेसफुल अभिनेत्री है जिन्हें हम सभी ने चर्चित टेलीविजन धारावाहिक 'बड़े अच्छे लगते हैं', 'सौभाग्यवती भव' और 'फियर फाइल्स' में देखा था। उन्होंने साल 2015 में आई हिंदी फिल्म 'मदमस्त बरखा' में भी काम किया है। मॉडलिंग के बाद जोया ने 'मदमस्त बरखा' में अभिनय किया था जिसके बाद उन्हें हिंदी टीवी सीरियल में अभिनय करने का मौका मिला। हालांकि कुछ समय बाद उन्हें काम मिलना लगभग बंद हो गया था। जिसके बाद उन्होंने वेब सीरीज में काम करना शुरू कर दिया। आज हम आपको Zoya Rathore Webseries List With Photo या Zoya Rathore Webseries List आदि के बारे में बताने जा रहे हैं।



Zoya Rathore Biography In Hindi

जोया राठौर का जन्म नागपुर में 02 Feb 1993 को हुआ था। उन्होंने अपने ऐक्टिंग करियर की शुरूआत 2015 में आई हिंदी फिल्म 'मदमस्त बरखा' से की थी। उनकी उम्र 2023 तक 30 साल की हो गई है। जोया राठौड़ की हाईट 5 फीट 5 इंच है और उनका वजन लगभग 58 किलो है। जोया राठौड़ का फिगर 32-28-32 इंच है। सोशल मीडिया की मानें तो उनका अभी तक विवाह नहीं हुआ है और वह अभी तक अविवाहित हैं। जोया का कोई बॉयफ्रेंड भी नहीं है और न ही वह किसी को डेट कर रही हैं। नीचे टेबल में जोया राठौड़ की पर्सनल लाइफ के बारे में जानकारी दी गई है।

Name Zoya Rathore
Nick Name Gudfie
Other Name Zoya
D.O.B 02 Feb 1993
Birth Place Nagpur, Maharashtra, India
Current Place Mumbai, Maharashtra, India
Age 29 Years(in 2022)
Profession Actress, Dancer, And Model
Debut Madmast Barkha (2015)
Languages Hindi | English | Marathi
Religion Hindu
Nationality Indian
Height 5 Feet 5 Inch
weight 58 kg
Figure 36-28-36
Qualification Graduate
Zodiac sign -
Hair Color Black
Eye Color Black
Skin Tone Fair
Marital Status unmarried
Marriage Day -
Boyfriend -
Hobbies Dancing And Travelling


Zoya Rathore Webseries List

जोया राठौर ने अपने करियर की शुरूआत मॉडलिंग से की थी। लेकिन बाद में उनके खूबसूरत लुक की वजह से उन्हें फिल्मों में अपनी अदाकारी दिखाने का मौका मिला। उन्हें साल 2015 में 'मदमस्त बरखा' फिल्म काम मिला था। जिसमें उन्होंने 'नीतू' की भूमिका निभाई है। इस फ़िल्म में बरखा की भूमिका 'लीना कपूर' ने निभाई है। जिसके बाद उन्होंने कई सारे टीवी सीरियलों में काम किया। लेकिन उन्हें सफलता वेब सीरीजों में काम मिलने के बाद मिली थी। वेब सीरीजों में काम करने के बाद उनकी पॉपुलैरिटी में एकदम से उछाल देखने को मिला। उन्होंने Hothit , Ullu , Mangofliks समेत कई अन्य ओटीटी प्लेटफॉर्म पर काम किया है। जोया राठौर तब चर्चा में आईं जब उन्होंने Nuefliks की वेब सीरीज 'Mujhe G Chahiye' में काम किया। इस वेब सीरीज में उन्होंने अपना बोल्ड लुक जनता के सामने पेश किया। उनके बोल्ड लुक के सभी दीवाने हो गए। इसके बाद भी जोया ने अलग-अलग प्लेटफार्म पर कई हॉट वेब सीरीजों में काम किया है। नीचे टेबल में उनकी वेब सीरीजों की सूची दी गई है।

Name Plateform Release Date
Blue 2 HOTHIT 2020
Adhuri Suhaag Raat NUEFLIKS 2020
Tan Tana Tan NUEFLIKS 2020
Smuggler Part 1 ExtraPrime 2021
Habbit NUEFLIKS 2021
Chamdi Bang Original 2020
Sarla Bhabhi Season 5 NUEFLIKS 2020
Desi Tadka Balloons 2020
Paisa NUEFLIKS 2020
Miya Biwi Aur Friend NUEFLIKS 2020
Zoya Rathore MURDERER PhunFlix 2021
X Girlfriend MangoFlix 2020
Chandni HOTHIT 2020
Sappu Bai HOTHIT 2020
Miss Shri Hootzy Channel 2020
Maya Uncut HOTHIT 2020
Khidki Part 2 Ullu 2023
Zoya Ki Pyaas NightCinema 2021
Project Horror - 2021
Zoya and Arjun Goldflix 2021
Current Affairs LustFlix 2021
Zoya Banana Solo MangoFlix 2020
Zoya Rathore Solo MangoFlix 2020


Zoya Rathore Webseries List With Photo

1. Blue 2 (HOTHIT)

इस वेब सीरीज को 'अलिशा' ने डायरेक्ट किया है इस वेब सीरीज में जोया राठौर और रंजीत झा मुख्य भूमिका में हैं। यह वेब सीरीज Hothit ऐप और वेबसाइट दोनों पर अवेलेबल है। यह वेब सीरीज 14 Dec 2020 को रिलीज हुई थी। इस से पहले भी इस वेब सीरीज का पार्ट 1 रिलीज किया गया था लेकिन यह इस सीरीज का दूसरा भाग है। Hothit एक लोकप्रिय ओटीटी प्लेटफॉर्म है जिस पर आपके मनोरंजन के लिए वेब सीरीज हर समय उपलब्ध रहती हैं। इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रोमांटिक और बोल्ड वेब सीरीज रहती हैं और उन्हीं में से एक ब्लू 2 नाम की यह वेब सीरीज है।

Zoya Rathore Webseries List With Photo
Blue 2 Zoya Rathore




2. Adhuri Suhaag Raat (NUEFLIKS)

इस वेब सीरीज में जोया राठौर और आरोही बदरे मुख्य भूमिका में हैं। यह भी साल 2020 में रिलीज हुई थी। यह वेब सीरीज Nuefliks पर उपलब्ध है। Nuefliks ने अपने बोल्ड वेब सीरीज के माध्यम से काफी सुर्खियां बटोरी है। इस वेब सीरीज में भी रोमांटिक और बोल्ड सीन कूट-कूट कर डाले गए हैं।

Zoya Rathore Webseries List With Photo
Adhuri Suhaag Raat Zoya Rathore


3. Tan Tana Tan (NUEFLIKS)

इस वेब सीरीज में जोया राठौर मुख्य भूमिका में हैं। जिसकी कहानी बेहद रोमांचित करने वाली है। यह वेब सीरीज 16 November 2020 में ओटीटी प्लेटफॉर्म Nuefliks पर रिलीज हुई थी। यह वेब सीरीज Nuefliks की वेबसाइट और उनके ऑफिशियल ऐप पर उपलब्ध है। इस वेब सीरीज की कहानी दो सादी-सुदा जोड़े जो अपनी कमजोरी के कारण अपने जीवन का मजा नहीं ले पाते को दर्शाया गया है।

Zoya Rathore Webseries List With Photo
Tan Tana Tan Zoya Rathore


4. Smuggler Part 1 (ExtraPrime)

Smuggler Part 1 वेब सीरीज 11 July 2021 को ओटीटी प्लेटफॉर्म Extraprime पर रिलीज हुई थी। इस वेब सीरीज में जोया राठौर मुख्य भूमिका में हैं। यह वेब सीरीज बोल्ड सीन और रोमांस से भरी हुई है।

Zoya Rathore Webseries List With Photo
Smuggler Part 1 Zoya Rathore


5. Habbit (NUEFLIKS)

इस वेब सीरीज में जोया राठौर के साथ अनमोल खान मुख्य भूमिका में हैं। Habbit, Nuefliks की एक वेब सीरीज हैं जो 14 May 2021 को रिलीज हुई थी। इस वेब सीरीज की कहानी एक लड़की जो बेहद बोल्ड है के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है। उसके प्यार होने पर कैसे चीज़े बदलने लगती हैं। वह लड़की अपने जुनून से कैसे सपनों को हकीकत में बदलती है।

Zoya Rathore Webseries List With Photo
Habbit Zoya Rathore


6. Chamdi (Bang Original)

Chamdi , वेब सीरीज में जोया राठौर के साथ सीमा मुख्य भूमिका में हैं। Bang Original पर यह वेब सीरीज Nov 2020 रिलीज हुई थी। इस वेब सीरीज की कहानी की बात करें तो इसमें आर्थिक रूप से कमज़ोर लड़की जिसे पैसों की सख्त जरूरत है और वह धीरे-धीरे एक ऐसे जाल में फंस जाती है जिससे वह बाहर नहीं निकल पाती। उसे उसकी मर्जी के खिलाफ एक साधारण लड़की से एक निर्तकी और बाद में वह गलत कामों में फंस जाती है।

Zoya Rathore Webseries List With Photo
Chamdi Zoya Rathore


7. Sarla Bhabhi Season 5 (NUEFLIKS)

इस वेब सीरीज में जोया राठौर के साथ जूही चटर्जी मुख्य भूमिका में हैं। यह Nuefliks की एक फैमस सीरीज है। सरला भाभी बहुत ही लोकप्रिय वेब सीरीज जिसमें भाभी और पड़ोसी के बीच में प्यार और शारीरिक संबंध को दर्शाया गया है। पति के साथ बिगड़े हुए संबंधों में किसी तीसरे के परवेश से चीजें एक नया मोड़ लेती हैं।

Zoya Rathore Webseries List With Photo
Sarla Bhabhi Season 5 Zoya Rathore


8. Desi Tadka (Baloons)

इस वेब सीरीज में जोया राठौर के साथ अनमोल खान मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं। यह वेब सीरीज December 2020 को Baloons पर रिलीज हुई थी। इस वेब सीरीज में उन्होंने अपने नग्न अवस्था में कई बोल्ड सीन किए हैं।

Zoya Rathore Webseries List With Photo
Desi Tadka Zoya Rathore


9. Paisa (NUEFLIKS)

Paisa , Nuefliks की एक वेब सीरीज है जिसमें जोया राठौर मुख्य भूमिका में है। यह वेब सीरीज 2020 में Nuefliks में रिलीज हुई थी। इस वेब सीरीज में जोया राठौर बेहद हॉट और बोल्ड लग रही हैं।

Zoya Rathore Webseries List With Photo
Paisa Zoya Rathore


10. Miya Biwi Aur Friend (NUEFLIKS)

Miya Biwi Aur Friend , भी Nuefliks की ही एक वेब सीरीज है जिसमें जोया राठौर मुख्य भूमिका में है। इस वेब सीरीज में जोया राठौर अपने पति को छोड़ उनके दोस्त के साथ शारीरिक संबंध बनाते हुए नजर आने वाली हैं।

Zoya Rathore Webseries List With Photo
Miya Biwi Aur Friend Zoya Rathore


11. Zoya Rathore Murderer (PhunFlix)

Zoya Rathore Murderer , जोया राठौर की एक फैमस वेब सीरीज है। जिसे "रफत अब्बास अली" ने डायरेक्ट किया है। जिसे साल 2021 में रिलीज किया गया था। इस वेब सीरीज में जोया राठौर का संबंध बनाने के बाद कत्ल कर दिया जाता है। यह वेब सीरीज भी काफी बोल्ड है।

Zoya Rathore Webseries List With Photo
Zoya Rathore MURDERER Zoya Rathore


12. X Girlfriend (MANGO🥭FLIX)

X Girlfriend , जोया राठौर की वेब सीरीज है जिसे 1 Dec 2020 को Mangoflix पर रिलीज किया गया है। इस वेब सीरीज में जोया राठौर के साथ पीहू जैसवाल और रंजीत झा मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं। यह मैंगोफ्लिक्स की सबसे हॉटेस्ट वेब सीरीज में से एक है। इस वेब सीरीज में जगह-जगह पर बोल्ड सीन है।

Zoya Rathore Webseries List With Photo
X Girlfriend Zoya Rathore


13. Chandni (HOTHIT)

Chandni , जोया राठौर की वेब सीरीज है जिसे 1 Jan 2021 को Hothit पर रिलीज किया गया है। इस वेब सीरीज में जोया राठौर के साथ शेक्सपियर एस. त्रिपाठी मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं। इस वेब सीरीज को अलिशा ने डायरेक्ट किया है। इस वेब सीरीज की कहानी शुरू होती है चांदनी नाम की एक हॉट बारगर्ल से जिसे इंतजार है एक ऐसे लड़के का जो उसे सेटिस्फाई कर सके।

Zoya Rathore Webseries List With Photo
Chandni Zoya Rathore


14. Sappu Bai (HOTHIT)

Sappu Bai , Hothit पर आई जोया राठौर की वेब सीरीज है जो 10 July 2021 को Hothit पर रिलीज हुई थी। सप्पू बाई की कहानी एक नौकरानी की कहानी है। जो जवान और खूबसूरत है। उस नौकरानी के मालिक उस पर फिदा हो जाते हैं और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहता है। एक दिन जब मालिक की पत्नी अपने ससुराल चली जाती है जिसके बाद उन दोनो को घर में टाइम बिताने का समय मिल जाता है।

Zoya Rathore Webseries List With Photo
Sappu Bai Zoya Rathore


15. Miss Shri (Hootzy Channel)

Miss Shri , वेब सीरीज में जोया राठौर के साथ विकास सचदेवा और रंजीत झा मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं। यह 15 Dec 2020 में Hootzy Channel पर रिलीज हुई थी।

Zoya Rathore Webseries List With Photo
Miss Shri Zoya Rathore


16. Maya Uncut (HOTHIT)

माया अनकट , जोया राठौर की एक और बोल्ड वेब सीरीज है। जो साल 2020 को Hothit पर रिलीज हुई थी। जोया राठौर के फैंस उनके बोल्ड लुक का इंतजार करते रहते हैं। और उनकी सारी वेब सीरीज और फिल्मों का इंतजार करते रहते हैं और उन्हें देखने के लिए उत्साहित रहते हैं। X Girlfriend और Miss Shri जैसी हॉट वेब सीरीजों के बाद जोया राठौर ने इस हॉट वेब सीरीज से सभी युवाओं के मन में खलबली मचा दी थी। यह वेब सीरीज काफी ज्यादा हिट हुई थी।

Zoya Rathore Webseries List With Photo
Maya Uncut Zoya Rathore


17. Khidki Part 2

Khidki Part 2 , उल्लू की एक वेब सीरीज है। यह जोया राठौर की बिल्कुल नई और उल्लू पर पहली वेब सीरीज है। यह वेब सीरीज साल 2023 में उल्लू पर रिलीज हुई थी।

Zoya Rathore Webseries List With Photo
Khidki Part 2 Zoya Rathore


18. Zoya Ki Pyaas

Zoya Ki Pyaas , जोया राठौर की एक वेब सीरीज है जो 17 May 2021 को Nightcinema पर रिलीज हुई थी।

Zoya Rathore Webseries List With Photo
Zoya Ki Pyaas Zoya Rathore


19. Project Horror

Project Horror , "रफत अब्बास अली" द्वारा निर्देशित एक शॉर्ट स्टोरी है जिसमें जोया राठौर मुख्य भूमिका में नज़र आने वाली हैं। यह शॉर्ट स्टोरी 11 May 2021 को "रफत अब्बास फिल्म" प्रोडक्शन कंपनी के तहत रिलीज हुई थी। यह एक हॉरर शॉर्ट स्टोरी है।

Zoya Rathore Webseries List With Photo
Project Horror Zoya Rathore


20. Zoya and Arjun

Zoya and Arjun , Goldflix की एक वेब सीरीज है जिसमें जोया राठौर मुख्य भूमिका निभा रही है। जिसमें अर्जुन और जोया की रोमांस और बोल्ड स्टोरी दिखाई गई है।

Zoya Rathore Webseries List With Photo
Zoya and Arjun Zoya Rathore


21. Current Affairs

Current Affairs , Lustflix की एक वेब सीरीज है। इस वेब सीरीज में जोया राठौर के साथ सिमरन कपूर , सोनिया सिंह राजपूत और शेक्सपियर एस. त्रिपाठी मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं। इस वेब सीरीज में इन सभी के अफेयर को दिखाया गया है।

Zoya Rathore Webseries List With Photo
Current Affairs Zoya Rathore


22. Zoya Banana Solo

Zoya Banana Solo , mangofliks की एक वेब सीरीज है जिसमें जोया राठौर मुख्य भूमिका में हैं। यह वेब सीरीज 3 Dec 2020 में रिलीज हुई थी। इस वेब सीरीज में जोया राठौर अपने बोल्ड लुक में सोलो करती हुई नजर आने वाली हैं।

Zoya Rathore Webseries List With Photo
Zoya Banana Solo Zoya Rathore


23. Zoya Rathore Solo

Zoya Rathore Solo , भी mangofliks की एक वेब सीरीज है जिसमें जोया राठौर मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज में भी जोया राठौर अपने बोल्ड लुक में सोलो करती हुई नजर आने वाली हैं।

Zoya Rathore Webseries List With Photo
Zoya Rathore Solo Zoya Rathore



Zoya Rathore Movies List

जैसे की हम आपको पहले भी बता चुके हैं कि जोया ने सबसे पहले साल 2015 में 'मदमस्त बरखा' से अपने करियर की शुरूआत की थी। जिसके बाद साल 2016 में उन्होंने 'ओके में धोखे' फिल्म में काम किया। उन्होंने सबसे ज्यादा फिल्में साल 2017 में की थी जिनका नाम 'अ परफेक्ट गेस्ट पीजी' और 'आखिरी रात' है। उनकी लास्ट फिल्म साल 2019 में रिलीज हुई थी जिसका नाम 'कुछ पल प्यार' के था। उनकी फिल्मों की लिस्ट के बारे में नीचे कुछ जानकारी दी गई है।

S.No. Movies Name Release Date
1. Madmast Barkhaa 2015
2. Okay Mei Dhokhe 2016
3. A Perfect Guest PG 2017
4. Aakhiri Raat 2017
5. Kuch Pal Pyaar Ke 2019



Zoya Rathore TV Show List

S.No. TV Show Name Release Date
1. Dil Se Di Dua....Saubhagyavati Bhav -
2. Bade Achchhe Lagte Hai -
3. Fear Files: Darr Ki Sachchi Tasveerein -


Zoya Rathore Family, Marital Status, Boyfriend & Children Name

जोया राठौड़ का जन्म एक हिंदू परिवार में 02 Feb 1993 को नागपुर में हुआ था। फिलहाल उनके परिवार के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है जैसे ही हमें कोई अपडेट मिलती है हम आपको अपडेट कर देंगे। सोशल मीडिया की मानें तो उनका अभी तक विवाह नहीं हुआ है और वह अभी तक अविवाहित हैं। जोया राठौड़ का कोई बॉयफ्रेंड भी नहीं है और न ही वह किसी को डेट कर रही हैं। नीचे टेबल में जोया के परिवार, ब्वॉयफ्रेंड, मैरिटल स्टेट्स और चिल्ड्रन के बारे में जानकारी प्रदान की गई है।

Father Not Known
Mother Not Known
Brother Not Known
Sister Not Known
Marital Status Unmarried
Marriage Day -
Husband -
Boyfriend -
Children Not Yet
Spouse Name -


Zoya Rathore Age, Birthday, Religion, Education, Height, weight, Figure & Hobbies

जोया राठौड़ का जन्म 02 Feb 1993 को नागपुर में एक हिंदू परिवार में हुआ था। उनकी उम्र 2022 तक 29 साल की हों गई हैं। उनकी हाईट 5 फीट 5 इंच है और उनका वजन लगभग 58 किलो है। जोया राठौड़ का फिगर 36-28-36 इंच है। उनकी आंखे और बाल काले हैं।

Age 29 years(in 2022)
Birthday 02 Feb 1993
Height 5 feet 5 inch
Weight 58 kg
Figure 36-28-36
Hobbies Dancing And Travelling
Religion Hindu
School St. Joseph’s Convent High School, Nagpur
College Hislop College, Nagpur


Zoya Rathore Education and Award(s)

जोया राठौड़ ने अपनी स्कूली शिक्षा 'सेंट जोसेफ कॉन्वेंट हाई स्कूल' से पूरी की है। स्कूली शिक्षा खत्म होने के बाद उन्होंने नागपुर के 'हिस्लोप कॉलेज' से अंग्रेजी साहित्य में डिग्री हासिल की है। उन्हें अभी तक कोई अवॉर्ड नहीं मिला है।

Zoya Rathore Education and Award
School St. Joseph’s Convent High School, Nagpur
College Hislop College, Nagpur
Awards -


Zoya Rathore Net worth

नीचे टेबल में जोया राठौड़ के नेट वर्थ की जानकारी दी गई है।

Net Worth In Dollar Update Soon
Net Worth In INR Update Soon
Monthly Salary Update Soon


Zoya Rathore Social Media Links

जोया राठौर के इंस्टाग्राम हैंडल पर लगभग 208k फॉलोअर्स हैं। हालांकि उनके बाकी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है। परन्तु जोया का खुद का एक एप्लीकेशन भी है जिसपर वह अपनी ओर अन्य कलाकारों की वीडियो भी शेयर करती हैं। नीचे टेबल में जोया राठौड़ के सोशल मीडिया प्लेटफार्म के बारे में जानकारी दी गई है।

Social Media Direct Link
IMDB Not Known
Facebook Not Known
Twitter Not Known
Wikipedia Not Known
Instagram @zoya.rathore333
Official App mycreator.space/zoya.rathore3331
Official Website Not Available


Zoya Rathore Favourite

जोया राठौर को क्या क्या चीजें पसंद है यह कहना थोड़ा मुश्किल है क्योंकि जोया अपनी पर्सनल लाइफ को कभी शेयर नहीं करती। उनके सोशल मीडिया हैंडल और इंटरनेट पर उपलब्ध जानकारियों के आधार पर उनकी पसंदीदा चीजों के बारे में नीचे टेबल में जानकारी प्रदान की गई है।

Zoya Rathore Favorites
Favorite Actor Not Known
Favorite Actress Not Known
Favorite Film Not Known
Favorite Singer Not Known
Favorite Song Not Known
Favorite Sports Not Known
Favorite Sportsperson Not Known
Favorite Car Not Known
Favorite Bike Not Known
Favorite Places Not Known
Favorite Colour Not Known


Zoya Rathore Controversy

जोया राठौड़ ने टीवी में दिए इंटरव्यूज में 'शिल्पा शेट्टी' के पति 'राज कुंद्रा' पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। यह घटना उस समय की है जब 'राज कुंद्रा' को अश्लील विडियोज बनाने और अश्लील मोबाइल ऐप हॉटशॉट्स चलाने को लेकर गिरफ्तार किया गया था। उस समय जोया ने 'राज कुंद्रा' की पोल खोलते हुए कहा था कि, राज कुंद्रा ने उन्हें हॉटशॉट्स ऐप पर काम करने के लिए संपर्क किया था। उन्होंने आगे कहा कि, उमेश नाम के एक व्यक्ति ने शुरू में उन्हें आपत्तिजनक वीडियो में काम करने को कहा था। इस घटना के बाद 'जोया राठौड़' ने मिडिया का ध्यान अपनी और खींचा था।


यह भी पढ़ें:

Pooja Kashyap Webseries | Pooja Kashyap Webseries List With Photo

Jyoti Ghosh Webseries List With Photo | Jyoti Ghosh Webseries List | Jyoti Ghosh Webseries


Unknown Facts About Zoya Rathore

• जोया राठौड़ ने अपने कैरियर की शुरुआत 'मदमस्त बरखा' नाम की एक हिंदी फिल्म से की।

• जोया राठौड़ ने कई सारे टीवी सीरियलों में भी काम किया है। उन्होंने 'सौभाग्यवती भव:', 'फियर फाइल्स' और 'बड़े अच्छे लगते हैं' जैसे टीवी सीरियलों में काम किया है।

• जोया राठौड़ ने कई हिंदी फिल्मों में भी काम किया है। उन्होंने सबसे पहले 2015 में 'मदमस्त बरखा' नाम की हिंदी फिल्म में काम किया था।

• जोया राठौड़ ने Nuefliks की वेब सीरीज 'Mujhe G Chahiye' में काम किया है।

• जोया राठौड़ ने राज कुंद्रा पर आरोप लगाते हुए कहा था कि राज ने उन्हें आपत्तिजनक वीडियो में काम करने के लिए कहा था।


Zoya Rathore Videos

 


Zoya Rathore Photos

Zoya Rathore Hot Photos, Source: Instagram

Zoya Rathore Hot Photos, Source: Instagram

Zoya Rathore Hot Photos, Source: Instagram

Zoya Rathore Hot Photos, Source: Instagram

Zoya Rathore Hot Photos, Source: Instagram

Zoya Rathore Hot Photos, Source: Instagram

Zoya Rathore Hot Photos, Source: Instagram

Zoya Rathore Hot Photos, Source: Instagram

Zoya Rathore Hot Photos, Source: Instagram

Post a Comment

Previous Post Next Post