Suhana Khan Webseries List With Photo | Suhana Khan Webseries List | Suhana Khan Webseries

Suhana Khan Webseries List With Photo | Suhana Khan Webseries List | Suhana Khan Webseries
Suhana Khan Webseries List With Photo | Suhana Khan Webseries List | Suhana Khan Webseries


सुहाना खान (Suhana Khan) एक भारतीय वेब सीरीज अभिनेत्री और मॉडल हैं। जो मुख्यतः वेब सीरीजों में काम करती हैं। वह कई ओटीटी प्लेटफॉर्म जैसे Nuefliks, Baloons, Fliz Movies, Kooku, Rabbit, Ullu आदि प्लेटफॉर्म पर काम कर चुकीं हैं। सुहाना खान वेब सीरीजों में अपने हॉट और बोल्ड लुक के लिए जानी जाती हैं। उनकी कुछ लोकप्रिय वेब सीरीजों में नॉटी हॉटी, भैया की साली, चावला हाउस 2, हम आपके फैन हैं, ड्राइव, 61-62 टीचर आदि हैं। इस लेख में हम Suhana Khan Webseries List With Photo या Suhana Khan Webseries List या Suhana Khan Webseries आदि के बारे में आपको जानकारी देने वाले हैं।

Suhana Khan Biography In Hindi

सुहाना खान का जन्म मालदा टाउन, वेस्ट बंगाल, भारत में 02 April 1996 को हुआ था। उन्होंने अपने करियर की शुरूआत फोटोशूट और मॉडलिंग से की थी जिसके बाद उन्हें कई ब्रांड्स के साथ एड करने का मौका मिला। जिसके बाद उन्हें वेब सीरीज में काम करने का मौका मिला था। उन्होंने कई लोकप्रिय ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी अदाकारी से सभी दर्शकों का ध्यान अपनी और आकर्षित किया है। उन्होंने यूट्यूब पर भी कुछ शॉर्ट फिल्मों में काम किया है। सुहाना खान के इंस्टाग्राम अकाउट पर 70.4k+ फॉलोवर हैं। वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और रील शेयर करती रहती हैं। 

सुहाना खान की उम्र 2023 में 27 साल है। उनकी हाईट 5 फीट 1 इंच है और उनका वजन लगभग 58 किलो है। उनके फिगर की नाप 32-26-32 इंच है। उनका अभी तक विवाह नहीं हुआ है और वह अभी तक अविवाहित हैं। सुहाना खान का कोई बॉयफ्रेंड भी नहीं है और न ही वह किसी को डेट कर रही हैं। नीचे टेबल में सुहाना खान की पर्सनल लाइफ के बारे में जानकारी दी गई है।

Name Suhana Khan
Nick Name Suhana
Other Name Queen
D.O.B 02 April 1996
Birth Place Malda Town, West Bengal, India
Current Place Mumbai, Maharashtra, India
Age 27 Years(In 2023)
Profession Actress & Model
Debut -
Languages Hindi | English
Religion Islam
Nationality Indian
Height 5 Feet 1 Inch
weight 46 kg
Figure 32-26-32
Qualification Graduate
Zodiac sign -
Hair Color Black
Eye Color Black
Skin Tone Fair
Marital Status Unmarried
Marriage Day -
Boyfriend -
Hobbies Cooking, Traveling & Singing


Suhana Khan Webseries List

सुहाना खान एक भारतीय अभिनेत्री और मॉडल हैं। उन्होंने उल्लू, कूकू, न्यूफ्लिक्स जैसे विभिन्न ओटीटी प्लेटफार्मों के लिए काम किया है इसके साथ ही वह ऐप, रैबिट ऐप, बैलून ऐप, फ़िलिज़ मूवीज़ और अब उल्लू ऐप पर भी काम कर चुकीं हैं। उन्होंने एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया उसके बाद उन्होंने लोनली गर्ल, नॉटी हॉटी, ड्राइव जैसी वेब सीरीज में काम किया है। माइकल लव, नॉटी हॉटी, हम आपके फैन हैं आदि उनकी सबसे चर्चित वेब सीरीज हैं। उनकी सबसे नई वेब सीरीज का नाम Charmsukh Chawl House 2 है।

सुहाना खान ने Nuefliks के लिए Drive, Bolti Kahani, Jija Ka Pizza, Hum Aapke Fan Hain, Hawas, Adhuri Suhaag Raat आदि वेब सीरीजों में काम किया है तो वहीं Rabbit प्लेटफार्म पर उन्होंने Ding Dong, Dr. Chaurasiya, Bhaiya Ki Saali, Michal Love जैसी वेब सीरीजों में काम किया है। उन्होंने उल्लू और कुकू पर भी कुछ वेब सीरीजों में काम किया है। नीचे टेबल में सुहाना खान की वेब सीरीजों का विवरण दिया गया है।

Name Plateform
Drive Nuefliks
Naughty Hotty Baloons
Lonely Girl Fliz Movies
Hum Apke Fan Hai Kooku
Bolti Kahani Nuefliks
Michal Love Rabbit
Jija Kaa Pizza Nuefliks
S#x Toy Nuefliks
Titliyaan 2 Ullu
Hawas Nuefliks
Adhuri Suhagraat Nuefliks
Bhaiya ki Saali Rabbit
Charmsukh Chawl House 2 Ullu
Golu Cineprime
61-62 Teacher Digi Movieplex
Ding Dong Rabbit
Love Exchange Baloons
Dr Chaurasiya Rabbit




Suhana Khan Webseries List With Photo

1. Drive

यह वेब सीरीज 6 January 2021 को Nuefliks पर रिलीज हुई थी। जिसमें सुहाना खान के साथ पूजा कश्यप मुख्य भूमिका में नजर आई थीं। इस वेब सीरीज की कहानी दो लड़कियों की है जो एक साथ रहते हैं। एक युवक जिसे मदद की आवश्यकता रहती हैं वह मदद मांगने इन दोनों लड़कियों के पास आता है। वहीं दोनों लड़कियां उसकी मदद करने को तैयार हो जाती हैं पर साथ में उन्हें भी लड़के से कुछ चाहिए होता है।

Drive Suhana Khan Webseries
Drive Suhana Khan Webseries


2. Naughty Hotty

यह वेब सीरीज 11 December 2020 को Baloons पर रिलीज हुई थी। जिसमें सुहाना खान के साथ पूजा कश्यप मुख्य भूमिका में नजर आई थीं। इस वेब सीरीज की कहानी एक असहाय लड़की की है जिसके जीवन में समस्याओं का पहाड़ है। ऐसे में उन समस्याओं को हल करने के लिए उसके पास एक ही रास्ता है की वह अपने दोस्त और रिश्तेदार की मदद ले। वह अपनी एक पुरानी दोस्त को मदद के लिए फोन करती है। उसकी पुरानी दोस्त मदद करने को तैयार हो जाती है। जिसके बाद उसकी दोस्त उसको अपने घर बुलाती है। और दोनो के बीच कुछ गलत सीन्स होता है।

Naughty Hotty Suhana Khan Webseries
Naughty Hotty Suhana Khan Webseries



3. Lonely Girl

Lonely Girl, सुहाना खान की एक रोमांटिक, ड्रामा, फैंटेसी वेब सीरीज है। जिसमें सुहाना खान मुख्य भूमिका में नजर आई थीं। इस वेब सीरीज में उनके साथ शनाया, ज्योति ठक्कर भी साइडरोल प्ले कर रहे हैं। यह वेब सीरीज 10 August 2020 को Fliz Movies पर रिलीज हुई थी। Lonely Girl वेब सीरीज की कहानी एक लड़की जो प्यार की तलाश में है। उसे अभी तक कोई सच्चा प्यार करने वाला नहीं मिल पाया। जैसा कि इस वेब सीरीज के टाइटल में ही है लॉनली जिसका मतलब होता है अकेलापन। वह लड़की प्यार की तलाश में जुट जाती है। बाद में उसे एक लड़के से प्यार होता भी है लेकिन पूरी जानकारी के लिए आपको यह वेब सीरीज को देखना होगा।

Lonely Girl Suhana Khan Webseries


4. Hum Apke Fan Hai

7 May 2021 को ओटीटी प्लेटफॉर्म Kooku पर रिलीज हुई सुहाना खान की रोमांटिक, ड्रामा, फैंटेसी वेब सीरीज Hum Apke Fan Hai रिलीज हुई थी। इस वेब सीरीज में सुहाना खान के साथ अरिता पॉल और तुषार मुख्य भूमिका में नजर आई थीं। इस वेब सीरीज में बताया गया है कि कैसे एक लवर जो एक लड़की से बहुत प्यार करता है उसके लिए वह लड़की एक ड्रीम गर्ल की तरह होती है। और जब वह लवर अपनी ड्रीम गर्ल को अपने सामने देखता है तो कैसे वह लवर उस ड्रीम गर्ल का सबसे बड़ा फैन बन जाता है।

Hum Aapke Fan Hai Suhana Khan Webseries



5. Bolti Kahani

8 Nov 2020 को Nuefliks ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सुहाना खान की रोमांटिक, ड्रामा, फैंटेसी वेब सीरीज Bolti Kahani रिलीज हुई थी। इस वेब सीरीज में सुहाना खान के साथ शेक्सपियर एस. त्रिपाठी मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं। इस वेब सीरीज में सुहाना खान को बोल्ड सीन में देखा जा सकता है।

Bolti Kahani Suhana Khan Webseries



6.Michal Love

08 Jan 2021 को ओटीटी प्लेटफॉर्म Rabbit पर सुहाना खान की हॉरर, फैंटेसी, थ्रिलर वेब सीरीज रिलीज हुई थी। इस वेब सीरीज में सुहाना खान भूमिका में नज़र आई थी। इस वेब सीरीज में सुहाना खान के साथ माही कौर मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं। इस वेब सीरीज की कहानी एक साइको किलर की है जिसकी भूमिका सुहाना खान निभा रही हैं। अपने प्यार के लिए वह किसी हद तक भी जा सकती है और किसी की भी जान ले सकती है।

Michal Love Suhana Khan Webseries



7. Jija Kaa Pizza

5 January 2021 को ओटीटी प्लेटफॉर्म Nuefliks पर सुहाना खान की हॉट, फैंटेसी वेब सीरीज रिलीज हुई थी। इस वेब सीरीज में सुहाना खान मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज में साली और जीजा के प्यार को दिखाया गया है।

Jija Kaa Pizza Suhana Khan Webseries



8. S#x Toy

यह वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म Nuefliks पर 19 October 2020 को रिलीज हुई थी जिसमें सुहाना खान के साथ लवप्रीत कौर मुख्य भूमिका में हैं।

S#x Toy Suhana Khan Webseries


 
9. Titliyaan 2

29 July 2022 को ओटीटी प्लेटफॉर्म उल्लू पर सुहाना खान की वेब सीरीज Titliyaan 2 रिलीज हुई थी। जिसमें सुहाना खान के साथ तानिया चटर्जी और वान्या एस राजपूत मुख्य भूमिका में नजर आई थी। इस वेब सीरीज में तान्या पर गुलामी और ज़ुल्म की कहानी को दिखाया गया है। प्रतीक जिसकी नजर तान्या और सोफिया पर है। तान्या और सोफिया दो ख़ूबसूरत तितलियों पर एक परभक्षियों प्रतीक की नजर है। और वह दोनों उसके पिंजरे से मुक्ति की खोज में हैं। और इसी के चलते तान्या और सोफिया करीब आते हैं। क्या ये दोनों तितलियां पिंजरे से उड़ जाएंगी?

Titliyaan 2 Suhana Khan Webseries



10. Hawas

हवास, Nuefliks की एक वेब सीरीज है जिसमें सुहाना खान मुख्य भूमिका निभा रही हैं।

Hawas Suhana Khan Webseries



11. Adhuri Suhagraat (Short Film)

Adhuri Suhagraat, Nuefliks की एक वेब सीरीज है जिसमें सुहाना खान मुख्य भूमिका में हैं। यह वेब सीरीज यूट्यूब और Nuefliks पर Available है। इस शॉर्ट फिल्म में दो शादी शुदा जोड़े की सुहाग रात अधूरी रह जाती है। इस तरह की कहानी हम पहले भी कई बार देख चुके हैं।

Adhuri Suhagraat Suhana Khan Webseries



12. Bhaiya ki Saali

04 Nov 2022 को ओटीटी प्लेटफॉर्म रैबिट पर सुहाना खान की वेब सीरीज Bhaiya ki Saali रिलीज हुई थी। इस वेब सीरीज में सुहाना खान मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इस वेब सीरीज की कहानी कुछ इस प्रकार है कि 2 भाई होते हैं जिसमें बड़े भाई की सादी हो जाती है जिससे छोटे भाई को अपनी भाभी पसंद आ जाती है और वह दोनों मिलकर बड़े भाई का कत्ल कर देते हैं। कत्ल कर देने के बाद वह दोनों कुछ दिनों तक छुप कर एक दूसरे के साथ समय बिताते हैं लेकिन कुछ समय बाद दोनों की पोल घरवालों के सामने खुल जाती है।

Bhaiya ki Saali Suhana Khan Webseries



13. Charmsukh Chawl House

Charmsukh Chawl House 2, ओटीटी प्लेटफॉर्म उल्लू की एक चर्चित वेब सीरीज है। जिसमें स्नेहा पॉल मुख्य भूमिका में और सुहाना खान सहायक अभिनेत्री की भुमिका में है। Charmsukh Chawl House के पहले भाग में स्नेहा पॉल मुख्य भूमिका में हैं। यह वेब सीरीज काफी चर्चित हुई थी और फैंस को इस वेब सीरीज के दुसरे भाग का बेसब्री से इंतजार था। Charmsukh Chawl House 2 में दिखाया गया है कि स्नेहा पॉल और उनके पति अपने रिश्तेदार के घर पर आते हैं जहां उन्हें एक लड़के से प्यार हो जाता है। बाकी कहानी जानने के लिए आपको यह सीरीज देखनी होगी।

Charmsukh Chawl House 2 Suhana Khan Webseries



14. Dr Chaurasiya

23 December 2022, को ओटीटी प्लेटफॉर्म Rabbit पर सुहाना खान की वेब सीरीज Dr Chaurasiya रिलीज हुई थी। जिसमें सुहाना खान के साथ हिमांशी सिंह और रीना तोमर और इशिका बोस मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज को जिम मालविया ने डायरेक्ट किया है। इस वेब सीरीज की कहानी एक विशेषज्ञ डॉक्टर चौरसिया की है जो अपने पास इलाज कराने आए पेसेंट के साथ रोमांटिक रिश्ते बनाता है।

Dr Chaurasiya Suhana Khan Webseries



15. Golu

Golu, ओटीटी प्लेटफॉर्म Cineprime की एक वेब सीरीज है जिसमें सुहाना खान के साथ अंकित दावे और प्रिया मिश्रा मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं। यह वेब सीरीज साल 2022 में रिलीज हुई थी।

Golu Suhana Khan Webseries

16. 61-62 Teacher

9 Nov 2022, को ओटीटी प्लेटफॉर्म Digi Movieplex पर सुहाना खान और माही कौर की वेब सीरीज 61-62 Teacher रिलीज हुई थी। जिसमें सुहाना खान और माही कौर मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज की कहानी एक कॉलेज जाने वाली छात्रा की है। जिसका नाम शनाया है। जिसे अपने कॉलेज के टीचर से ही प्यार हो जाता है। जिसके बाद शनाया जो अपनी बड़ी दीदी के घर पर रहती है अपनी दीदी से उस टीचर से बात करके उसे ट्यूशन पढ़ाने को कहती है जिसके बाद वह टीचर शनाया को ट्यूशन पढ़ाने को तैयार हो जाता है। लेकिन उस टीचर को शनाया पर कोई इंट्रस्ट नही आता उल्टा वह टीचर शनाया की बड़ी दीदी से ही प्यार करने लगता है। एक दिन वह टीचर और शनाया की बड़ी बहन कमरे में रोमांस करते रहते हैं। उन दोनों को शनाया पकड़ लेती है।

61-62 Teacher Suhana Khan Webseries

17. Love Exchange

30 December 2020 को ओटीटी प्लेटफॉर्म Baloons पर सुहाना खान और पूजा कश्यप की वेब सीरीज Love Exchange रिलीज हुई थी। जिसमें सुहाना खान के साथ विकास सचदेवा और पूजा कश्यप मुख्य भूमिका में थे। इस वेब सीरीज की कहानी में दो कपल होते हैं। जो अपनी पत्नियों को एक रात के लिए आपस में बदलते हैं। जिसके बाद वह एक दूसरे के साथ संबंध बनाते हैं।

Love Exchange Suhana Khan Webseries

18. Ding Dong

Ding Dong साल इस वेब सीरीज में सुहाना खान और गौरव सिंह मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज की कहानी दो नौकर की है जो खेत की देखभाल करती है। एक दिन परिवार वाले अपने कपल्स के साथ मस्ती करने एकत्रित होते हैं जहां दोनो नौकर भी आपस में मस्ती का प्लान बनाते हैं।

Ding Dong Suhana Khan Webseries 


Suhan Khan Family, Marital Status, Boyfriend And Children

नीचे टेबल में उनकी परिवार और दोस्त और बच्चों की जानकारी दी गई है।

Father Not Known
Mother Not Known
Brother Not Known
Sister Not Known
Marital Status Unmarried
Marriage Day -
Husband -
Boyfriend -
Children Not Yet
Spouse Name -


Suhana Khan Age, Birthday, Religion, Height, Weight, Figure & Hobbies

सुहाना खान का जन्म 2 अप्रैल 1996 को वेस्ट बंगाल में हुआ था। सुहाना खान की उम्र 26 साल की है। सुहाना खान को घूमना बहुत पसंद है।

Age 27 years(In 2023)
Birthday 02 April 1996
Height 5 feet 1 inch
Weight 46 kg
Figure 32-26-32
Hobbies Cooking, Traveling & Singing
Religion Islam


Suhana Khan Education And Awards

नीचे टेबल में उनके प्रारंभिक शिक्षा और इनको मिलने वाले पुरस्कारों की जानकारी दी गई है।

Suhana Khan Education and Award
School -
College -
Awards -


Suhana Khan Favourite Things

सुहाना खान की डेब्यू वेब सीरीज फ्लिज़ मूवीज़ पर लोनली गर्ल रिलीज हुई थी वह एक लोकप्रिय वेबसीरीज है सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अभिनेत्री सुहाना खान के पास 60.4k+ फॉलोवर है। उनके फेवरेट एक्टर विक्की कौशल हैं और सुहाना खान का फिलहाल कोई बॉयफ्रेंड नही है पर वो विक्की कौशल को बहुत पसंद करती हैं और उन्हें ही अपना बॉयफ्रेंड या लाइफपार्टनर बनाना चाहती हैं हालांकि विक्की कौशल पहले ही शादी शुदा है। पर सुहाना, बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल की इतनी बड़ी फैन हैं ​​कि उनका नाम भी इंस्टाग्राम पर श्रीमती विक्की कौशल हैं। उनके सीने पर एक टैटू है जिसमे हीरो लिखा है।

Suhana Khan Favorites
Favorite Actor Vicky Kaushal
Favorite Actress Alia Bhatt And Kriti Sanoon
Favorite Film -
Favorite Singer -
Favorite Song -
Favorite Sports -
Favorite Sportsperson -
Favorite Car -
Favorite Bike -
Favorite Places London
Favorite Colour Red, Blue & Black


Suhana Khan Social Media Links

Social Media Direct Link
IMDB -
Facebook -
Twitter -
Wikipedia -
Instagram SuhanaKhanthequeen1995
Official App Not Yet
Email Address Suhanarani755


Suhana Khan Hot videos




Suhana Khan Hot Photos


Suhana Khan Hot Photos, source: Instagram

Suhana Khan Hot Photos, source: Instagram

Suhana Khan Hot Photos, source: Instagram

Suhana Khan Hot Photos, source: Instagram

Suhana Khan Hot Photos, source: Instagram

Suhana Khan Hot Photos, source: Instagram

Suhana Khan Hot Photos, source: Instagram

Suhana Khan Hot Photos, source: Instagram

Suhana Khan Hot Photos, source: Instagram

Suhana Khan Hot Photos, source: Instagram

Post a Comment

Previous Post Next Post