Salaar OTT Release Date: सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर दिखा सालार का दम

सिनेमाघरों में कमाल दिखा चुकी प्रभास की फिल्म सालार ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है। आज हम आपको Salaar OTT Release Date के बारे में बताएंगे। ओटीटी पर रिलीज होने के दो दिनों बाद ही फिल्म ने तोड़े यह रिकॉर्ड।

Salaar OTT Release Date
Salaar OTT Release Date: सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर दिखा सालार का दम

Salaar OTT Release Date: प्रभास की फिल्म सालार सिनेमाघरों के बाद अब ओटीटी पर बीते 20 जनवरी 2024 को रिलीज हो चुकी है। फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया है। रिलीज के दूसरे दिन ही फिल्म को जनता से जबरदस्त प्यार मिल रहा है। आपको बता दें कि यह फिल्म 22 दिसंबर 2023 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी। सालार के साथ बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की फिल्म डंकी का तगड़ा क्लेश हुआ था।

दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन किया था। लेकिन अंत में साउथ के रिबेल स्टार प्रभास की फिल्म सालार ने बाजी मार दी थी। वहीं उस समय बॉक्स ऑफिस पर सैम बहादुर और एनिमल जैसी फिल्में भी लगी हुई थी जिन्होंने भी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन किया था। इसके बावजूद सालार फिल्म को जनता ने खूब सराहा था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ से अधिक की है। वहीं अब फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया है। हालांकि अभी फिल्म को तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में ही स्ट्रीम किया गया है। इस फिल्म को अभी हिंदी भाषा में स्ट्रीम नहीं किया गया है।

ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर सालार चार अलग-अलग भाषाओं में ट्रेंड कर रही है। तेलुगु में सालार नेटफ्लिक्स पर नंबर वन पर ट्रेंड कर रही है। जबकि तमिल में यह दूसरे नंबर पर ट्रेंड कर रही है। वहीं कन्नड़ भाषा में यह फिल्म पांचवे और मलयालम भाषा में सालार फिल्म सातवें नंबर पर ट्रेंड कर रही है। इस तरह से यह फिल्म ओटीटी पर चार अलग-अलग भाषाओं में अपना कब्जा जमाए हुए है। हालांकि फिल्म का हिंदी वर्जन अभी तक स्ट्रीम नहीं किया गया है। उम्मीद की जा रही है कि हिंदी भाषा में स्ट्रीम होने के बाद इस फिल्म को और भी अधिक मात्रा में देखा जाएगा। क्योंकि हिंदी भाषा की जनता बहुत अधिक है और उसमें से बहुत लोग प्रभास को पसंद करते हैं। अब ऐसे में जब यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर हिंदी भाषा में रिलीज होगी तब ओटीटी क्रेश हो जाएगा।


Salaar Box Office Collection Day 32

सालार फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर आज पूरे 32 दिन हो चुके हैं अब तक फिल्म ने भारत में 405.86 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म की रफ्तार अब थम सी गई है क्योंकि अब फिल्म को ओटीटी पर भी स्ट्रीम किया गया है तो ऐसे में फिल्म की कमाई पर ओर भी असर पड़ सकता है। सालार ने अपने पहले दिन(ओपनिंग डे) पर लगभग 91 करोड़ रुपए की जबरदस्त ओपनिंग की थी। जबकि दूसरे दिन 56 और तीसरे दिन 62 करोड़ की कमाई की थी। 

लेकिन अब फिल्म की कमाई थम गई है और अब इसकी कमाई से ज्यादा कोई उम्मीद भी नहीं की जा रही है। क्योंकि फिल्म ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है हालांकि फिल्म का हिंदी वर्जन अभी स्ट्रीम नहीं किया गया है। बता दें कि फिल्म का बजट लगभग 200 करोड़ रुपए का बताया जा रहा था। जबकि फिल्म का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन लगभग 614 करोड़ रुपए की कमाई हो चुकी है। फिल्म ने अपने 32वें दिन लगभग 0.10 करोड़ रुपए की कमाई की है।


FAQs

Qns: क्या सालार अमेज़न प्राइम पर है?
Ans: नहीं सालार फिल्म को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज नहीं किया गया है बल्कि इसे नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया है। आप इसे नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

Qns: सालार फिल्म ओटीटी पर कब रिलीज होगी?
Ans: सालार फिल्म ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है यह फिल्म 20 जनवरी 2024 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी।

Qns: सालार फिल्म के डायरेक्टर कौन हैं?
Ans: सालार फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत नील हैं जो KGF जैसी सुपरहिट फिल्म बना चुके हैं।


Salaar Movie Trailer



यह भी पढ़े:

Post a Comment

Previous Post Next Post