Pooja Kashyap Webseries | Pooja Kashyap Webseries List With Photo

Pooja Kashyap Webseries | Pooja Kashyap Webseries List With Photo


पूजा कश्यप(Pooja Kashyap) एक भारतीय वेब सीरीज और शॉर्ट फिल्म अभिनेत्री हैं जिन्होंने कई वेब सीरीजों में काम किया है। पूजा की उम्र साल 2023 तक 26 साल हो चुकी है। वह तब सुर्खियों में आईं जब उन्होंने Kooku ऐप की वेब सीरीज़ 'The Gift'  में काम किया था। जिसके बाद वह प्रसिद्ध हों गई थीं और इस वेब सीरीज के बाद उन्होंने कई वेब सीरीजों और शॉर्ट फिल्मों में भी काम किया। इस लेख में हम Pooja Kashyap Webseries List With Photo या Pooja Kashyap Webseries आदि के बारे में जानेंगे।

Pooja Kashyap Biography In Hindi

पूजा कश्यप का अन्य नाम 'वीरा' और 'चीकू' भी है। पूजा ने 'टेडी' वेब सीरीज से अपने करियर की शुरूआत की थी। पूजा का जन्म 12 दिसंबर 1996 को मुंबई, भारत में हुआ था। 2022 तक, उनकी उम्र 26 साल है। वह एक वेब सीरीज अभिनेत्री और मॉडल हैं। पूजा की हाईट 5 फीट 4 इंच है और उनका वजन लगभग 52 किलो है। पूजा कश्यप का फिगर 36-25-36 इंच है। उनके बाल और आंखें काली हैं। पूजा कश्यप शादी शुदा हैं। नीचे टेबल में पूजा कश्यप की पर्सनल लाइफ के बारे में जानकारी दी गई है।

Name Pooja Kashyap
Nick Name Pooja
Other Name Veer Kashyap
D.O.B 12 Dec 1996
Birth Place Update Soon
Current Place Mumbai, Maharashtra, India
Age 26 Years(in 2022)
Profession Modelling And Acting
Debut Teddy
Languages Hindi | English
Religion Hindu
Nationality Indian
Height 5 Feet 4 Inch
weight 52 kg
Figure 36-25-36
Qualification Graduate
Zodiac sign Leo
Hair Color Black
Eye Color Black
Skin Tone Fair
Marital Status Married
Marriage Day -
Boyfriend -
Hobbies Acting


Pooja Kashyap Webseries List

पूजा कश्यप हॉट वेब सीरीजों में काम करने के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने कई अलग अलग प्लेटफार्म पर अपनी अदाकारी से सभी को मोहित किया हैं। उनकी सबसे चर्चित वेब सीरीजों में से एक Nuefliks की वेब सीरीज "The Gift" है। उनकी एक और लोकप्रिय वेब सीरीज "Naughty Hotty" थी जो Baloons ऐप पर आई थी। यह वेब सीरीज सोशल मीडिया पर बहुत चर्चित थी।

1. Sunday (Cinemadosti Originals)
2. Drive (Nuefliks)
3. The gift (Kooku App)
4. Naughty Hotty (Baloons)
5. Loyalty Test (Kooku App)
6. Mohini (Rabbit Movies)
7. Teddy (Nuefliks)
8. Hot Basanthi (Boom Movies)
9. Love Exchange (Nuefliks)
10. Zamidar Vs Sarkar (YouTube)
11. Tharki Boys (Licchiapp)
12. The Lesbain Story (Hootzy App)
13. Daraar (Hootzy App)
14. Garam Masala (Boom Movies)
15. Katil(Hotmasti App)
16. Parchayi (Nuefliks)
17. PG Wali Ladki (Kooku App)
18. Blackmailer Kon (Nuefliks)
19. Wheel Chair (Nuefliks)


Pooja Kashyap Webseries List With Photo

पूजा ने कई लोकप्रिय वेब सीरीजों में काम किया है और आज हम आपको पूजा कश्यप की सभी वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं। नीचे उनकी अब तक की सभी वेब सीरीज के बारे में फोटो के साथ जानकारी दी गई है। अगर आप भी पूजा के फैन हैं और उनकी वेब सीरीजों के बारे में ढूंढ रहे हैं तो एक बार इस लेख को जरूर पढ़िए। जिसमें आपको उनकी अब तक की सारी वेब सीरीजों की जानकारी विस्तार से दी गई है।


1. Sunday (Cinemadosti Originals)

Sunday ओटीटी प्लेटफॉर्म Cinemadosti Originals की एक वेब सीरीज है। जो 20 November 2020 को रिलीज हुई थी। जिसमें पूजा कश्यप के साथ सूरज मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज की कहानी दो युवाओं की है जो रविवार के दिन कुछ नया करने का प्लान बनाते हैं। रविवार के दिन वह एक लड़की के साथ खूब मस्ती करते हैं।

Sunday Pooja Kashyap



2. Drive (Nuefliks)

6 January 2021 को ओटीटी प्लेटफॉर्म Nuefliks पर पूजा कश्यप की वेब सीरीज Drive रिलीज हुई थी। जिसमें पूजा कश्यप के साथ सुहाना खान मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज की कहानी दो लड़कियों की है जो एक साथ ही रहते हैं। वह कोई मदद मांगने एक लड़के के पास जाते हैं। वह लड़का उनकी मदद को तैयार हो जाता है पर उसके बदले उपहार में कुछ मांगता है। क्या वह लड़कियां उसे उपहार में उसकी मांगी हुई चीज दे पाएंगे या नहीं।

Drive Pooja Kashyap



3. The Gift (Kooku App)

Kooku App पर 28 Feb 2021 को पूजा कश्यप की वेब सीरीज The gift रिलीज हुई थी। जिसमें पूजा कश्यप के साथ अरिता पॉल, योगेश माथुर और चंदन झा मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज की कहानी एक शादीशुदा जोड़े की है। जो कुछ सालों तक अपना वैवाहिक जीवन खुसी से व्यतीत करते हैं लेकिन कुछ वर्षो बाद उनकी जिंदगी में एक ऐसा मोड़ आता है जिसमें एक चौकाने वाला सच सामने आता है। आगे कहानी जानने के लिए आपको यह वेब सीरीज देखनी होगी।

The Gift Pooja Kashyap



4. Naughty Hotty (Baloons)

यह वेब सीरीज 11 December 2020 को Baloons पर रिलीज हुई थी। जिसमें पूजा कश्यप के साथ सुहाना खान, सपना शर्मा और विकास सचदेवा मुख्य भूमिका में नजर आए थे। इस वेब सीरीज की कहानी एक असहाय लड़की की है जिसके जीवन में समस्याओं का पहाड़ है। ऐसे में उन समस्याओं को हल करने के लिए उसके पास एक ही रास्ता है की वह अपने दोस्त और रिश्तेदार की मदद ले। वह अपनी एक पुरानी दोस्त को मदद के लिए फोन करती है। उसकी पुरानी दोस्त मदद करने को तैयार हो जाती है। जिसके बाद उसकी दोस्त उसको अपने घर बुलाती है। और दोनो के बीच कुछ किसिंग सीन्स होता है।

Naughty Hotty Pooja Kashyap



5. Loyalty Test (Kooku App)

Loyalty Test पूजा कश्यप की एक वेब सीरीज है जो ओटीटी प्लेटफॉर्म Kooku App पर 29 Jan 2021 को रिलीज हुई थी। जिसमें पूजा कश्यप के साथ भानू ठाकुर, जेनिल और लवप्रित मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज की कहानी एक प्यार करने वाले जोड़े की है जो एक दुसरे के प्यार की परीक्षा लेने का फैसला करता है। क्या वह इस परीक्षा में पास हो पाएंगे।

Loyalty Test Pooja Kashyap



6. Mohini (Rabbit Movies)

Mohini वेब सीरीज 3 December 2020 को ओटीटी प्लेटफॉर्म Rabbit Movies पर रिलीज हुई थी। जिसमें पूजा कश्यप के साथ हिमांशी सिंह, रजिया खानम, शर्मिला देय, ऋषभ श्रीवास्तव, अनुपमा प्रकाश और शिवम सिंह मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज की कहानी मोहिनी की है जो एक गांव में रहती है। वह गांव वालों को आसपास के लोगों को झांसे में फसंती हैं।

Mohini Pooja Kashyap



7. Teddy (Nuefliks)

17 Aug 2020 को ओटीटी प्लेटफॉर्म Nuefliks पर पूजा कश्यप की वेब सीरीज Teddy रिलीज हुई थी। जिसमें पूजा कश्यप मुख्य भूमिका में नजर आई थी। इस वेब सीरीज की कहानी एक दोष से पीड़ित पुरुष की है।

Teddy Pooja Kashyap



8. Hot Basanthi (Boom Movies)

13 December 2020 को ओटीटी प्लेटफॉर्म Boom Movies पर पूजा कश्यप की वेब सीरीज Hot Basanthi रिलीज हुई थी। जिसमें पूजा कश्यप मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज की कहानी बसंती की है जो एक रोबोट है जिसे अपनी शारिरिक जरूरतों को पूरा करने के लिए बनाया गया है। एक लड़का जिसे अपनी शारिरिक जरूरतों को पूरा करने के लिए एक रोबोट मिली है क्या रोबोट उसकी जरूरतों को पूरा कर पाएगी या उसके लिए कोई और समस्या पैदा हो जायेगी।

Hot Basanthi Pooja Kashyap



9. Love Exchange (Nuefliks)

Love Exchange ओटीटी प्लेटफॉर्म Nuefliks की एक वेब सीरीज है जो 30 December 2020 को रिलीज हुई थी। जिसमें पूजा कश्यप के साथ सुहाना खान, शेक्सपीयर और विकास सचदेवा मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज की कहानी चार दोस्तों की है जिनमें दो लड़के और दो लड़कियां हैं। यह दो दो जोड़े जो अपनी गर्लफ्रेंड से बोर हो चुके हैं और अपनी लवर को एक्सचेंज करना चाहते हैं। वह अपनी गर्लफ्रेंड को एक्सचेंज करते हैं और उनसे शारिरिक संबंध बनाते हैं।

Love Exchange Pooja Kashyap



10. Zamidar Vs Sarkar (YouTube)

Zamidar Vs Sarkar पूजा कश्यप की एक शॉर्ट फिल्म है जिसमें पूजा कश्यप मुख्य भूमिका में हैं। यह शॉर्ट फिल्म आपको फ्री में यूट्यूब पर देखने को मिल जाएगी। निचे हमने इस शॉर्ट फिल्म की विडियो दी है।

Zamidar Vs Sarkar Pooja Kashyap



11. Tharki Boys (Licchiapp)

Tharki Boys ओटीटी प्लेटफॉर्म Licchiapp की एक वेब सीरीज है जो 20 November 2020 को रिलीज हुई थी। जिसमें पूजा कश्यप के साथ शेक्सपीयर मुख्य भूमिका में नजर आए थे।

Tharki Boys Pooja Kashyap



12. The Lesbain Story (Hootzy App)

The Lesbain Story पूजा कश्यप की एक वेब सीरीज है जो ओटीटी प्लेटफॉर्म Hootzy App पर रिलीज हुई थी। जिसमें पूजा कश्यप मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज की कहानी दो लड़कियों की है जो आपस में संबंध बनाते हैं।

The Lesbain Story Pooja Kashyap



13. Daraar (Hootzy App)

20th November 2020 को ओटीटी प्लेटफॉर्म Hootzy App पर पूजा कश्यप की वेब सीरीज Daraar रिलीज हुई थी। जिसमें पूजा कश्यप के साथ सोनिया सिंह राजपूत और विवान श्रीवास्तव मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज की कहानी एक विवाहित जोड़े की है। जिनकी आपस में नहीं बनती और प्रतिदिन वह झगड़ते है। तभी पत्नी के जीवन में उसकी कोई करीबी प्रवेश करती है और दोनों के बीच संबंध स्थापित हो जाता है।

Daraar Pooja Kashyap



14. Garam Masala (Boom Movies)

Garam Masala पूजा कश्यप की एक वेब सीरीज है जो ओटीटी प्लेटफॉर्म Boom Movies पर 13 March 2021 को रिलीज हुई थी। जिसमें पूजा कश्यप के साथ मिष्टी बसु, सागर कुमार रंजीत झा मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज की कहानी की जानकारी फिलहाल हमारे पास उपलब्ध नहीं है। पर जैसे ही हमें कोई जानकारी प्राप्त होती है हम आपको बता देंगे।

इस वेब सीरीज में मिष्टी बसु ने मिष्टी बसु सागर कुमार ने सागर कुमार पूजा ने पूजा कश्यप और रंजीत सिंह ने रंजीत सिंह का रोल प्ले किया है।

Garam Masala Pooja Kashyap



15. Katil (Hotmasti App)

Katil ओटीटी प्लेटफॉर्म Hotmasti की एक वेब सीरीज है जो 26 September 2020 को रिलीज हुई थी जिसमें पूजा कश्यप के साथ अंश दीक्षित, वंदना पाटिल, गोविंद, सुहाना खान, अभिषेक आदि मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज की कहानी फिलहाल हमें पता नहीं है जैसे ही हमें कोई जानकारी प्राप्त होती है हम आपको अपडेट कर देंगे।

Katil Pooja Kashyap



16. Parchayi (Nuefliks)

Parchayi ओटीटी प्लेटफॉर्म Nuefliks की एक वेब सीरीज है जो 19 September 2020 को रिलीज हुई थी। जिसमें पूजा कश्यप के साथ पारस, अबू खान, रंजीत झा, प्रीति पुनीत, अमित गौड़ मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज की हमारे पास कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है जैसे ही हमें कोई जानकारी प्राप्त होती है हम आपको अपडेट कर देंगे।

Parchayi Pooja Kashyap 



17. PG Wali Ladki (Kooku App)

4 November 2020 को ओटीटी प्लेटफॉर्म Kooku App पर पूजा कश्यप की वेब सीरीज PG Wali Ladki रिलीज हुई थी जिसमें पूजा कश्यप मुख्य भूमिका में नजर आई थी। इस वेब सीरीज की कहानी एक पीजी में रहने वाली लड़की की है जो पीजी में रहकर अलग अलग तरह की चीज़े करती है।

PG Wali Ladki Pooja Kashyap



18. Blackmailer Kon (Nuefliks)

Blackmailer Kon ओटीटी प्लेटफॉर्म Nuefliks की एक वेब सीरीज है। जो 10 September 2020 को रिलीज हुई थी। इस वेब सीरीज में पूजा कश्यप के साथ काजल मुख्य भूमिका में हैं। इस वेब सीरीज की कहानी दो लड़कियों की है जो आपस में संबंध स्थापित करते हैं।

Blackmailer Kon Pooja Kashyap



19. Wheel Chair (Nuefliks)

Wheel Chair ओटीटी प्लेटफॉर्म Nuefliks की एक वेब सीरीज है जो 3 February 2021 को रिलीज हुई थी जिसमें पूजा कश्यप के साथ अर्जुन और सुहाना खान मुख्य भूमिका में हैं इस वेब सीरीज की कहानी एक लड़का जो अपाहिज है और व्हीलचेयर पर ट्रैवल करता है जिसकी मदद यह लड़कियां करती हैं।

Wheel Chair Pooja Kashyap


Pooja Kashyap Family, Marital Status, Boyfriend & Children Name

पूजा कश्यप का जन्म एक हिंदू परिवार में 12 Dec 1996 को हुआ था। फिलहाल उनके परिवार के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है जैसे ही हमें कोई अपडेट मिलती है हम आपको अपडेट कर देंगे। सोशल मीडिया की मानें तो उनका विवाह अभिषेक बनर्जी हुआ है और वह विवाहित हैं। पूजा कश्यप का कोई बॉयफ्रेंड भी नहीं है और न ही वह किसी को डेट कर रही हैं। नीचे टेबल में पूजा कश्यप के परिवार, ब्वॉयफ्रेंड, मैरिटल स्टेट्स और चिल्ड्रन के बारे में जानकारी प्रदान की गई है।

Father Not Known
Mother Not Known
Brother Not Known
Sister Not Known
Marital Status Married
Marriage Day -
Husband Abhishek Banerjee
Boyfriend -
Children Not Yet
Spouse Name -


Pooja Kashyap Age, Birthday, Religion, Education, Height, weight, Figure & Hobbies

पूजा कश्यप का जन्म 12 Dec 1996 एक हिंदू परिवार में हुआ था। उनकी उम्र 2022 तक 26 साल की हों गई हैं। उनकी हाईट 5 फीट 4 इंच है और उनका वजन लगभग 52 किलो है। पूजा कश्यप का फिगर 36-25-36 इंच है। उनकी आंखे और बाल काले हैं। उन्हें अभिनय करना बहुत पसन्द है।

Age 26 years(in 2022)
Birthday 12 Dec 1996
Height 5 feet 4 inch
Weight 55 kg
Figure 36-25-36
Hobbies Acting
Religion Hindu
School Update Soon
College Update Soon


Pooja Kashyap Education and Award(s)

पूजा कश्यप के एजुकेशन की जानकारी फिलहाल हमें नहीं है, जैसे ही हमें कोई जानकारी प्राप्त होती है हम आपको अपडेट कर देंगे। पूजा कश्यप को अभी तक कोई अवॉर्ड नहीं मिला है।

Pooja Kashyap Education and Award
School -
College -
Awards -


Pooja Kashyap Net worth

सोशल मीडिया और इंटरनेट पर उपलब्ध जानकारी के आधार पर पूजा की नेट वर्थ के बारे में नीचे टेबल में जानकारी दी गई है।

Net Worth In Dollar Update Soon
Net Worth In INR Update Soon
Monthly Salary Update Soon


Pooja Kashyap Social Media Links

पूजा कश्यप आए दिन अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फोटोज और वीडियोस शेयर करती रहती हैं। उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर 97.2K फॉलोअर्स हैं। नीचे टेबल में पूजा कश्यप के सोशल मीडिया प्लेटफार्म के बारे में जानकारी दी गई है।

Social Media Direct Link
IMDB Not Known
Facebook Not Known
Twitter Not Known
Wikipedia Not Known
Instagram @cutiepoojachiku
Official App Not Known
Official Website Not Available


Pooja Kashyap Favourite

इंटरनेट और सोशल मीडिया पर उपलब्ध जानकारी के अनुसार पूजा कश्यप को क्या-क्या चीजे पसंद हैं उसकी जानकारी नीचे टेबल में दी गई है। आप भी अपनी इस फेवरेट एक्ट्रेस के बारे में जान सकते हैं।

Pooja Kashyap Favorites
Favorite Actor Shahrukh Khan
Favorite Actress Katrina Kaif
Favorite Film Bollywood Movies
Favorite Singer Not Known
Favorite Song Old song
Favorite Sports Cricket
Favorite Sportsperson Not Known
Favorite Car Not Known
Favorite Bike Not Known
Favorite Places Not Known
Favorite Colour Not Known


Unknown Facts About Pooja Kashyap

• पूजा कश्यप ने अपने कैरियर की शुरुआत "Teddy" नाम की एक वेब सीरीज से की थी।

• पूजा कश्यप का जन्म 12 Dec 1996 एक हिंदू परिवार में हुआ था।

• पूजा कश्यप ने Nuefliks की वेब सीरीज "The Gift" में काम किया है।

•पूजा कश्यप खुद का वेब सीरीज प्लेटफार्म Net Prime को जल्द लॉन्च करने वाली हैं।


यह भी पढ़े:

Zoya Rathore Webseries List With Photo | Zoya Rathore Webseries List


Pooja Kashyap Videos


Pooja Kashyap Photos

Pooja Kashyap Hot Photos, Source: Instagram


Pooja Kashyap Hot Photos, Source: Instagram


Pooja Kashyap Hot Photos, Source: Instagram


Pooja Kashyap Hot Photos, Source: Instagram


Pooja Kashyap Hot Photos, Source: Instagram


Pooja Kashyap Hot Photos, Source: Instagram


Pooja Kashyap Hot Photos, Source: Instagram


Pooja Kashyap Hot Photos, Source: Instagram


Pooja Kashyap Hot Photos, Source: Instagram


Pooja Kashyap Hot Photos, Source: Instagram


Pooja Kashyap Hot Photos, Source: Instagram


Pooja Kashyap Hot Photos, Source: Instagram


Pooja Kashyap Hot Photos, Source: Instagram


Pooja Kashyap Hot Photos, Source: Instagram


Pooja Kashyap Hot Photos, Source: Instagram


Pooja Kashyap Hot Photos, Source: Instagram


Pooja Kashyap Hot Photos, Source: Instagram


Pooja Kashyap Hot Photos, Source: Instagram


Pooja Kashyap Hot Photos, Source: Instagram


Pooja Kashyap Hot Photos, Source: Instagram


Pooja Kashyap Hot Photos, Source: Instagram


Pooja Kashyap Hot Photos, Source: Instagram


Pooja Kashyap Hot Photos, Source: Instagram


Pooja Kashyap Hot Photos, Source: Instagram


Pooja Kashyap Hot Photos, Source: Instagram


Pooja Kashyap Hot Photos, Source: Instagram


Pooja Kashyap Hot Photos, Source: Instagram


Pooja Kashyap Hot Photos, Source: Instagram


Pooja Kashyap Hot Photos, Source: Instagram


Pooja Kashyap Hot Photos, Source: Instagram


Pooja Kashyap Hot Photos, Source: Instagram


Pooja Kashyap Hot Photos, Source: Instagram


Pooja Kashyap Hot Photos, Source: Instagram

Post a Comment

Previous Post Next Post