Best Horror Films On Netflix | Best Horror Movies On Netflix | Best Horror Films In Netflix

Best Horror Films On Netflix | Best Horror Movies On Netflix | Best Horror Films In Netflix


हेलो दोस्तो, आज हम आपको नेटफ्लिक्स की ऐसी फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं। जो बहुत डरावनी फ़िल्में होने वाली है। यह सभी फिल्में नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध हैं। जिन्होंने भी नेटफ्लिक्स की सदस्यता ली है और उन्हें डरावनी और भूतों से जुड़ी फिल्में देखना पसंद है तो वह इन Best Horror Films In Netflix को देख सकते हैं। अगर आप भी कॉमेडी, ड्रामा और एक्शन फिल्मों से बोर हो चूकें हैं और ऐसी फिल्म देखना चाहते हैं जिनसे आपके रोंगटे खड़े हो जाए तो यह फिल्में आपके लिए बेहतरीन फिल्में साबित होने वाली हैं। चलिए बिना देर करते हुए आपको Best Horror Films On Netflix की और ले चलते हैं यह फिल्में Best Horror Movies On Netflix होने वाली है।



Best Horror Films On Netflix | Best Horror Movies On Netflix | Best Horror Films In Netflix


1. Chandramukhi 2

'चंद्रमुखी 2' एक हॉरर, कॉमेडी फिल्म है जो 28 सितंबर 2023 को रिलीज हुई थी। यह तमिल भाषा की एक फिल्म है जिसका निर्देशन पी. वासु ने किया है। फिल्म में कंगना रनौत, रादिका सरथकुमार और राघव लॉरेंस मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 2005 में आई फिल्म चंद्रमुखी का रीमेक है। फिल्म की कहानी एक ऐसे परिवार की है जो अपने घर पर पूर्वजों के लिए एक पूजा का आयोजन करता है। पूजा के दौरान कई दिनों से बंद आत्मा फिर से एक्टिव हो जाती है और उनकी बेटी को अपने कब्जे में ले लेती है। फिल्म को आईएमडीबी पर 2.6/10 की रेटिंग मिली है। अगर आपने नेटफ्लिक्स की सदस्यता ली हुई है तो आप यह फिल्म देख सकते हैं।

Chandramukhi 2



2. Don't Breathe

यह एक हॉरर, क्राइम फिल्म है जिसका निर्देशन फेडे अल्वारेज़ ने किया है। यह फिल्म 26 अगस्त 2016 को रिलीज हुई थी। जिसमें स्टीफन लैंग, जेन लेवी, डायलन मिनेट, डेनियल जोवाट्टो और अन्य मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म की कहानी में तीन लुटेरे चोरी के लिए एक अंधे बूढ़े के घर में घुसने का प्लान बनाते हैं। वह उस अंधे बूढ़े के घर में घुसते हैं और वहां रहने लगते हैं। वहां रहते हुए उन्हें पता चलता है कि वह बुजुर्ग कोई बड़ा पुरस्कार को जीता है जिससे उसे अत्यधिक पैसे भी मिलने वाले हैं। लेकिन साथ में उन्हें उस बुजुर्ग के साथ अन्य लोगों के समर्थन के बारे में भी पता चलता है। जिससे वह लुटेरे वहां से भाग निकले के बारे में भी सोचते हैं। इस फिल्म को आईएमडीबी पर 7.1 की रेटिंग मिली है। इस फिल्म को आप नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो, सोनी लिव, गूगल प्ले मूवीज एंड टीवी और यूट्यूब पर देख सकते हैं।

Don't Breathe



3. Don't Breathe 2

यह एक हॉरर, एक्शन फिल्म है जिसका निर्देशन रोडो सयागेज ने किया है। यह फिल्म 13 अगस्त 2021 को रिलीज हुई थी। जिसमें स्टीफन लैंग, स्टेफनी अर्सिला, मैडेलिन ग्रेस, ब्रैंडन सेक्सटन थर्ड और अन्य मुख्य भूमिका में नजर आए थे। इस फिल्म की कहानी एक लड़की की है जो बचपन में अनाथ थी पर एक अंधे बुजुर्ग ने उसे गोद लिया था। उस बुजुर्ग ने लड़की के जीवन में कोई कमी नहीं होने दी वह उसे समाज के हर खतरों से निपटने का प्रशिक्षण देता है। लेकिन उनके जीवन में एक ऐसा खतरा आता है जो उनसे पुराना बदला लेने का फैसला करता है जिससे निपटने के लिए दोनों हर संभव कोशिश करते हैं। इस फिल्म को आईएमडीबी पर 6 की रेटिंग मिली है। आप इस फिल्म को नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो, गूगल प्ले मूवीज एंड टीवी और यूट्यूब पर देख सकते हैं।

Don't Breathe 2


 

4. Sister Death

यह नेटफ्लिक्स की एक हॉरर, मिस्ट्री फिल्म है जिसका निर्देशन पैको प्लाजा ने किया है यह फिल्म 5 अक्तूबर 2023 को रिलीज हुई थी। जिसमें आरिया बेदमर, ॲलमुडीना अमोर, मारू वाल्डीवीलसो और अन्य कलाकार मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म की कहानी एक लड़की की है जो बचपन से बहुत होसियार रहती है लेकिन जैसे ही उसका बचपन गुजरता है वह भूतों से घिर जाती है जिसके कारण उसे कई समस्याओं का सामना करना पड़ता है। वह अपने जीवन को सही ढंग से जीने के लिए एक कॉन्वेंट स्कूल में टीचर के रूप में बच्चों को पढ़ाने लगती है। इस फिल्म को आईएमडीबी पर 5.7 की रेटिंग मिली है। जिसे आप सिर्फ और सिर्फ नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

Sister Death



5. Legion

यह एक हॉरर, एक्शन फिल्म है जिसका निर्देशन स्कॉट स्टीवर्ट ने किया है यह फिल्म 22 जनवरी 2010 को रिलीज हुई थी। जिसमें पॉल बेटनी, विला हॉलैंड, लुकास ब्लैक और अन्य मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म को आईएमडीबी पर 5.3 की रेटिंग मिली है। इस फिल्म को आप सिर्फ नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

Legion



6. We Have a Ghost

यह एक हॉरर, कॉमेडी फिल्म है जिसका निर्देशन क्रिस्टोफर लैंडन ने किया है यह फिल्म 24 फरवरी 2023 को रिलीज हुई थी। जिसमें डेविड हार्बर, एंथोनी मैकी, इजाबेल रूसो, टिग नोटारो और अन्य मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म को आईएमडीबी पर 6.1 की रेटिंग मिली है। इस फिल्म को आप सिर्फ नेटफ्लिक्स पर ही देख सकते हैं।

We Have a Ghost



7. The Unholy

यह एक हॉरर, मिस्ट्री फिल्म है जिसका निर्देशन एव्हन स्पिलिओटोपोलोस ने किया है यह फिल्म 2 अप्रैल 2021 को रिलीज हुई थी। जिसमें जेफरी डीन मॉर्गन, क्रिकेट ब्राउन, विलियम सैडलर, डियोगो मोरगाड़ो और अन्य मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म को आईएमडीबी पर 5.1 की रेटिंग मिली है। इस फिल्म को आप नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो, यूटयूब और गूगल प्ले मूवीज एंड टीवी पर देख सकते हैं।

The Unholy



8. The Pope's Exorcist

यह एक हॉरर, ड्रामा फिल्म है जिसका निर्देशन जूलियस एवरी ने किया है यह फिल्म 14 अप्रैल 2023 को रिलीज हुई थी। जिसमें रसेल क्रो, डैनियल जोवाट्टो, एलेक्स एसोसे और अन्य मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म को आईएमडीबी पर 6.1 की रेटिंग मिली है। इस फिल्म को आप नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो, यूटयूब और गूगल प्ले मूवीज एंड टीवी पर देख सकते हैं।

The Pope's Exorcist



9. No Escape Room

यह एक हॉरर, मिस्ट्री फिल्म है जिसका निर्देशन एलेक्स मर्किन ने किया है यह फिल्म 6 अक्तूबर 2018 को रिलीज हुई थी। जिसमें जेनी रॉस, मार्क घनीमे, हमजा हक और अन्य कलाकार मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म को आईएमडीबी पर 5 की रेटिंग मिली है। इस फिल्म को आप सिर्फ नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

No Escape Room



10. Escape Room

यह एक हॉरर, मिस्ट्री फिल्म है जिसका निर्देशन एडम रॉबिटेल ने किया है यह फिल्म 4 जनवरी 2019 को रिलीज हुई थी। जिसमें टेलर रसेल, लोगान मिलर, जे एलिस और अन्य कलाकार मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म को आईएमडीबी पर 6.4 की रेटिंग मिली है। इस फिल्म को आप नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो, जियो टीवी, यूटयूब और गूगल प्ले मूवीज एंड टीवी पर देख सकते हैं।

Escape Room



11. Bhool Bhulaiyaa 2

यह एक हॉरर, कॉमेडी फिल्म है जिसका निर्देशन अनीस बज़्मी ने किया है यह फिल्म 20 मई 2022 को रिलीज हुई थी। जिसमें कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी,तब्बू और अन्य कलाकार मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म को आईएमडीबी पर 5.7 की रेटिंग मिली है। इस फिल्म को आप सिर्फ और सिर्फ नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

Bhool Bhulaiyaa 2



12. The Conference

यह एक हॉरर, कॉमेडी फिल्म है जिसका निर्देशन पैट्रिक इक्लंड ने किया है यह फिल्म 13 अक्तूबर 2023 को रिलीज हुई थी। जिसमें कटिया विंटर, एडम लुंडग्रेन, ईवा मेलेंडर और अन्य कलाकार मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म को आईएमडीबी पर 5.7 की रेटिंग मिली है। इस फिल्म को आप सिर्फ़ नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

The Conference



13. The Silence

यह एक हॉरर, साइंस फिक्शन फिल्म है जिसका निर्देशन जॉन आर. लेओनेटी ने किया है यह फिल्म 16 मई 2019 को रिलीज हुई थी। जिसमें स्टेनली टुकी, किरणन शिप्का, मिरांडा ओटो और अन्य कलाकार मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म को आईएमडीबी पर 5.3 की रेटिंग मिली है। इस फिल्म को आप सिर्फ़ नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

The Silence



14. World War Z

यह एक हॉरर, एक्शन फिल्म है जिसका निर्देशन मार्क फोर्स्टर ने किया है यह फिल्म 21 जून 2013 को रिलीज हुई थी। जिसमें ब्रैड पिट, मिरेइल एनोस, डेनिएला कर्टेज और अन्य कलाकार मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म को आईएमडीबी पर 7 की रेटिंग मिली है। इस फिल्म को आप नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो, जियो टीवी, यूटयूब और गूगल प्ले मूवीज एंड टीवी पर देख सकते हैं।

World War Z



15. Roohi

यह एक हॉरर, कॉमेडी फिल्म है जिसका निर्देशन हार्दिक मेहता ने किया है यह फिल्म 11 मार्च 2021 को रिलीज हुई थी। जिसमें राजकुमार राव, वरुण शर्मा, जान्हवी कपूर और अन्य कलाकार मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म को आईएमडीबी पर 4.3 की रेटिंग मिली है। इस फिल्म को आप सिर्फ नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

Roohi



16. Ghost Stories

यह एक हॉरर, ड्रामा फिल्म है जिसका निर्देशन दिबाकर बैनर्जी, ज़ोया अख़्तर, अनुराग कश्यप और करण जौहर ने किया है यह फिल्म 1 जनवरी 2020 को रिलीज हुई थी। जिसमें जान्हवी कपूर, शोभिता धूलिपाला, सुकांत गोयल और अन्य कलाकार मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म को आईएमडीबी पर 4.4 की रेटिंग मिली है। इस फिल्म को आप सिर्फ नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

Ghost Stories



17. Evil Dead

यह एक हॉरर, फैंटसी फिल्म है जिसका निर्देशन फेडे अल्वारेज ने किया है यह फिल्म 26 अप्रैल 2013 को रिलीज हुई थी। जिसमें जेन लेवी, शिलो फर्नांडीज, लू टेलर पक्की और अन्य कलाकार मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म को आईएमडीबी पर 6.5 की रेटिंग मिली है। इस फिल्म को आप नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो, जी फाइव और जियो टीवी पर देख सकते हैं।

Evil Dead



18. Oijha: Origin Of Evill

यह एक हॉरर, मिस्ट्री फिल्म है जिसका निर्देशन माइक फलानागन ने किया है यह फिल्म 21 अक्टूबर 2016 को रिलीज हुई थी। जिसमें एलिज़ाबेथ रीज़र, एनालिस बैसो, हेनरी थॉमस और अन्य कलाकार मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म को आईएमडीबी पर 6.2 की रेटिंग मिली है। इस फिल्म को आप नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो, यूटयूब और गूगल प्ले मूवीज एंड टीवी पर देख सकते हैं।

Oijha: Origin Of Evill



19. Insidious: The Red Door

यह एक हॉरर, मिस्ट्री फिल्म है जिसका निर्देशन पैट्रिक विल्सन ने किया है यह फिल्म 5 जुलाई 2023 को रिलीज हुई थी। जिसमें टाइ सिम्प्किंस, पैट्रिक विल्सन, रोज बायरन और अन्य कलाकार मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म को आईएमडीबी पर 5.5 की रेटिंग मिली है। इस फिल्म को आप नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो, जी फाइव, यूटयूब और गूगल प्ले मूवीज एंड टीवी पर देख सकते हैं।

Insidious: The Red Door



20. Insidious: Chapter 3

यह एक हॉरर, मिस्ट्री फिल्म है जिसका निर्देशन लेह व्हानेल ने किया है यह फिल्म 5 जून 2015 को रिलीज हुई थी। जिसमें डर्मोट मुलरोनी, स्टेफनी स्कॉट, लिन शाय और अन्य कलाकार मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म को आईएमडीबी पर 6.1 की रेटिंग मिली है। इस फिल्म को आप नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो, यूटयूब और गूगल प्ले मूवीज एंड टीवी पर देख सकते हैं।

Insidious: Chapter 3



21. Bulbbul

यह एक हॉरर, मिस्ट्री फिल्म है जिसका निर्देशन अनविता दत्त गुप्तन ने किया है यह फिल्म 24 जून 2020 को रिलीज हुई थी। जिसमें तृप्ति डिमरी, अविनाश तिवारी, राहुल बोस और अन्य कलाकार मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म को आईएमडीबी पर 6.5 की रेटिंग मिली है। इस फिल्म को आप सिर्फ नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

Bulbbul



22. The 8th Night

यह एक हॉरर, मिस्ट्री फिल्म है जिसका निर्देशन किम ताए-ह्योंग ने किया है यह फिल्म 2 जुलाई 2021 को रिलीज हुई थी। जिसमें ली सुंग-मिन, पार्क हे-जून, किम यू-जंग और अन्य कलाकार मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म को आईएमडीबी पर 5.3 की रेटिंग मिली है। इस फिल्म को आप सिर्फ नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

The 8th Night



23. The Ritual

यह एक हॉरर, मिस्ट्री फिल्म है जिसका निर्देशन डेविड ब्रकनर ने किया है यह फिल्म 13 अक्तूबर 2017 को रिलीज हुई थी। जिसमें अर्शेर अली, रॉब जेम्स-कोलियर, रेफ़े स्पैल और अन्य कलाकार मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म को आईएमडीबी पर 6.3 की रेटिंग मिली है। इस फिल्म को आप सिर्फ और सिर्फ नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

The Ritual



24. Kaatteri

यह एक हॉरर, कॉमेडी फिल्म है जिसका निर्देशन डीकेय ने किया है यह फिल्म 5 अगस्त 2022 को रिलीज हुई थी। जिसमें सोनम बाजवा, वैभव, करुणाकरण, वरलक्ष्मी सरथकुमार और अन्य मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म को आईएमडीबी पर 4.3 की रेटिंग मिली है। इस फिल्म को आप सिर्फ नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

Kaatteri



25. Poochandi

यह एक हॉरर, ड्रामा फिल्म है जिसका निर्देशन कृष्णन जयराज ने किया है यह फिल्म 27 जनवरी 2022 को रिलीज हुई थी। जिसमें आरजे रमाना, तिनेश सारथी कृष्णन, लोगान नाथन और अन्य कलाकार मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म को आईएमडीबी पर 7.1 की रेटिंग मिली है। इस फिल्म को आप सिर्फ नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

Poochandi



26. Texas Chainsaw Massacre

यह एक हॉरर, क्राइम फिल्म है जिसका निर्देशन डेविड ब्लू गार्सिया ने किया है यह फिल्म 18 फरवरी 2022 को रिलीज हुई थी। जिसमें सारा यार्किन, एल्सी फिशर, मार्क बर्नहैम और अन्य कलाकार मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म को आईएमडीबी पर 4.7 की रेटिंग मिली है। इस फिल्म को आप सिर्फ और सिर्फ नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

Texas Chainsaw Massacre



27. Re/Member

यह एक हॉरर, एक्शन फिल्म है जिसका निर्देशन इइचिरो हसुमी ने किया है यह फिल्म 14 अक्तूबर 2022 को रिलीज हुई थी। जिसमें कन्ना हाशिमोटो, गॉर्डन माएदा, मायका यामामोटो और अन्य कलाकार मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म को आईएमडीबी पर 5.1 की रेटिंग मिली है। इस फिल्म को आप सिर्फ नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

Re/Member



28. Dabbe 5: Curse Of The Jinn

यह एक हॉरर, मिस्ट्री फिल्म है जिसका निर्देशन हसन कराकादाग ने किया है यह फिल्म 16 सितंबर 2014 को रिलीज हुई थी। जिसमें निल गुनल, उमिट बुलेंट डिनसर, सुल्तान कोरोग्लु किलिक और अन्य कलाकार मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म को आईएमडीबी पर 5.9 की रेटिंग मिली है। इस फिल्म को आप सिर्फ नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

Dabbe 5: Curse Of The Jinn



29. Dabbe: The Possession

यह एक हॉरर, मिस्ट्री फिल्म है जिसका निर्देशन हसन कराकादाग ने किया है यह फिल्म 2 अगस्त 2013 को रिलीज हुई थी। जिसमें कैनसु कुर्गुन, इरमाक ओरनेक, ए. मूरत ओज़गेन और अन्य कलाकार मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म को आईएमडीबी पर 6.8 की रेटिंग मिली है। इस फिल्म को आप सिर्फ नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

Dabbe: The Possession



30. Aaviri 

यह एक हॉरर, कॉमेडी फिल्म है जिसका निर्देशन रवि बाबू ने किया है यह फिल्म 1 नवंबर 2019 को रिलीज हुई थी। जिसमें रवि बाबू, नेहा चौहान, श्री मुक्ता और अन्य कलाकार मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म को आईएमडीबी पर 3.6 की रेटिंग मिली है। इस फिल्म को आप सिर्फ नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

Aaviri



31. Zom 100: Bucket List Of The Dead

यह एक हॉरर, एक्शन फिल्म है जिसका निर्देशन युसुके इशिदा ने किया है यह फिल्म 3 अगस्त 2023 को रिलीज हुई थी। जिसमें ईजी अकासो, माई शिराइशी, शुंटारो यानागी और अन्य कलाकार मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म को आईएमडीबी पर 5.5 की रेटिंग मिली है। इस फिल्म को आप सिर्फ नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

Zom 100: Bucket List Of The Dead



32. The Whole Truth

यह एक हॉरर, मिस्ट्री फिल्म है जिसका निर्देशन विसिट ससानतिएंग ने किया है यह फिल्म 2 दिसंबर 2021 को रिलीज हुई थी। जिसमें सुतत्ता उडोमसिल्प, नट्टापत निमजीरावत, सोमपोब बेंजाथिकुल और अन्य कलाकार मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म को आईएमडीबी पर 7.1 की रेटिंग मिली है। इस फिल्म को आप सिर्फ नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

The Whole Truth



33. No One Gets Out Alive

यह एक हॉरर, मिस्ट्री फिल्म है जिसका निर्देशन सैंटियागो मेंघिनी ने किया है यह फिल्म 29 सितंबर 2021 को रिलीज हुई थी। जिसमें क्रिस्टीना रोडलो, मार्क मेन्चाका, डेविड फिग्लिओली और अन्य कलाकार मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म को आईएमडीबी पर 5.4 की रेटिंग मिली है। इस फिल्म को आप सिर्फ नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

No One Gets Out Alive



34. #Alive

यह एक हॉरर, एक्शन फिल्म है जिसका निर्देशन इल चो ने किया है यह फिल्म 24 जून 2020 को रिलीज हुई थी। जिसमें यू आह-इन, पार्क शिन-हाय और अन्य कलाकार मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म को आईएमडीबी पर 6.3 की रेटिंग मिली है। इस फिल्म को आप सिर्फ नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

#Alive



35. Army Of The Dead

यह एक हॉरर, एक्शन फिल्म है जिसका निर्देशन ज़ैक स्नायडर ने किया है यह फिल्म 21 मई 2021 को रिलीज हुई थी। जिसमें एला पुर्नेल, मेथियस, बतिस्ता और अन्य कलाकार मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म को आईएमडीबी पर 5.8 की रेटिंग मिली है। इस फिल्म को आप सिर्फ नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

Army Of The Dead



36. Exorcist: The Beginning

यह एक हॉरर, मिस्ट्री फिल्म है जिसका निर्देशन रैनी हर्लीन ने किया है यह फिल्म 20 अगस्त 2004 को रिलीज हुई थी। जिसमें स्टेलन स्कार्सगार्ड, जेम्स डी'आर्सी, इज़ाबेला स्कोरुपको और अन्य कलाकार मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म को आईएमडीबी पर 5.1 की रेटिंग मिली है। इस फिल्म को आप सिर्फ नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

Exorcist: The Beginning



37. Bird Box

यह एक हॉरर, साइंस फिक्शन फिल्म है जिसका निर्देशन सुसैन बियर ने किया है यह फिल्म 14 दिसंबर 2018 को रिलीज हुई थी। जिसमें सैंड्रा बुलॉक, ट्रेवेन्टे रोड्स, जॉन मैल्कोविच और अन्य कलाकार मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म को आईएमडीबी पर 6.6 की रेटिंग मिली है। इस फिल्म को आप सिर्फ नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

Bird Box



38. Unfriended: Dark Web

यह एक हॉरर, क्राइम फिल्म है जिसका निर्देशन स्टीफन सुस्को ने किया है यह फिल्म 9 मार्च 2018 को रिलीज हुई थी। जिसमें कॉलिन वुडेल, स्टेफ़नी नोगुएरस, बेट्टी गेब्रियल और अन्य कलाकार मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म को आईएमडीबी पर 6 की रेटिंग मिली है। इस फिल्म को आप नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

Unfriended: Dark Web



39. Blum house's Truth Or Dare: Extended Director's Cut

यह एक हॉरर, एक्शन फिल्म है जिसका निर्देशन जेफ वाडलो ने किया है यह फिल्म 2 फरवरी 2018 को रिलीज हुई थी। जिसमें लुसी हेल, टायलर पोसी, वायलेट बीन और अन्य कलाकार मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म को आईएमडीबी पर 5.2 की रेटिंग मिली है। इस फिल्म को आप सिर्फ नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

Blum house's Truth Or Dare: Extended Director's Cut



40. Hellhole 

यह एक हॉरर, मिस्ट्री फिल्म है जिसका निर्देशन बार्टोज़ एम. कोवाल्स्की ने किया है यह फिल्म 26 अक्टूबर 2020 को रिलीज हुई थी। जिसमें पियोट्र ज़ुरावस्की, ओलाफ लुबासज़ेंको, सेबेस्टियन स्टैंकिविज़ और अन्य कलाकार मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म को आईएमडीबी पर 5.8 की रेटिंग मिली है। इस फिल्म को आप सिर्फ नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

Hellhole



41. Sabrina

यह एक हॉरर टेलीविजन श्रृंखला है जिसका निर्देशन रॉबर्टो एगुइरेसैकासा ने किया है यह फिल्म 24 जून 2020 को रिलीज हुई थी। जिसमें किरणन शिपका, रॉस लिंच, लुसी डेविस, संभावना पेर्डोमो और अन्य कलाकार मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म को आईएमडीबी पर 7.4 की रेटिंग मिली है। इस फिल्म को आप सिर्फ नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

Sabrina



42. The Black Phone

यह एक हॉरर, मिस्ट्री फिल्म है जिसका निर्देशन स्कॉट डेरिक्सन ने किया है यह फिल्म 24 जून 2022 को रिलीज हुई थी। जिसमें मेसन टेम्स, मेडेलीन मैकग्रा, एथन हॉक और अन्य कलाकार मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म को आईएमडीबी पर 6.9 की रेटिंग मिली है। इस फिल्म को आप नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो, गूगल प्ले मूवीज एंड टीवी और यूट्यूब पर देख सकते हैं।

The Black Phone



43. Stree

यह एक हॉरर, कॉमेडी फिल्म है जिसका निर्देशन अमर कौशिक ने किया है यह फिल्म 31 अगस्त 2018 को रिलीज हुई थी। जिसमें राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी और अन्य कलाकार मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म को आईएमडीबी पर 7.5 की रेटिंग मिली है। इस फिल्म को आप नेटफ्लिक्स, हॉटस्टार, गूगल प्ले मूवीज एंड टीवी और यूट्यूब पर देख सकते हैं।

Stree



44. Kaali Khuhi

यह एक हॉरर, मिस्ट्री फिल्म है जिसका निर्देशन टेरी समुंद्रा ने किया है यह फिल्म 30 अक्तूबर 2020 को रिलीज हुई थी। जिसमें शबाना आज़मी, लीला सैमसन, संजीदा शेख और अन्य कलाकार मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म को आईएमडीबी पर 3.6 की रेटिंग मिली है। इस फिल्म को आप सिर्फ नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

Kaali Khuhi



45. The Doll 2

यह एक हॉरर, ड्रामा फिल्म है जिसका निर्देशन रॉकी सोराया ने किया है यह फिल्म 20 जुलाई 2017 को रिलीज हुई थी। जिसमें लूना माया, हर्जुनॉट अली, सारा विजयांतो और अन्य कलाकार मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म को आईएमडीबी पर 5.2 की रेटिंग मिली है। इस फिल्म को आप सिर्फ नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

The Doll 2



46. Death Note

यह एक हॉरर, मिस्ट्री फिल्म है जिसके निर्देशन एडम विंगार्ड ने किया है यह फिल्म 24 अगस्त 2017 को रिलीज हुई थी। जिसमें विलेम डेफो, नैट वोल्फ, लाकीथ स्टैनफील्ड और अन्य कलाकार मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म को आईएमडीबी पर 4.6 की रेटिंग मिली है। इस फिल्म को आप सिर्फ नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

Death Note



47. Qorin 

यह एक हॉरर, मिस्ट्री फिल्म है जिसका निर्देशन गिनांति रोना ने किया है यह फिल्म 1 दिसंबर 2022 को रिलीज हुई थी। जिसमें जुल्फा महारानी, ​​उमर डेनियल, अघनीनी हक और अन्य कलाकार मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म को आईएमडीबी पर 4.9 की रेटिंग मिली है। इस फिल्म को आप सिर्फ नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

Qorin



48. The Invention 

यह एक हॉरर, ड्रामा फिल्म है जिसका निर्देशन जेसिका एम. थॉम्पसन ने किया है यह फिल्म 26 अगस्त 2022 को रिलीज हुई थी। जिसमें नथाली इमैनुएल, थॉमस डोहर्टी, सीन पर्टवी और अन्य कलाकार मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म को आईएमडीबी पर 5.3 की रेटिंग मिली है। इस फिल्म को आप सिर्फ नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

The Invention



49. Eli

यह एक हॉरर, मिस्ट्री फिल्म है जिसका निर्देशन सियारन फ़ोय ने किया है यह फिल्म 18 अक्तूबर 2019 को रिलीज हुई थी। जिसमें चार्ली शॉटवेल, लिली टेलर, केली रेली और अन्य कलाकार मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म को आईएमडीबी पर 5.8 की रेटिंग मिली है। इस फिल्म को आप सिर्फ नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

Eli



50. Mirror 

यह एक हॉरर, मिस्ट्री फिल्म है जिसका निर्देशन अलेक्जेंड्रे अजा ने किया है यह फिल्म 15 अगस्त 2008 को रिलीज हुई थी। जिसमें किफ़र सदरलैंड, पाउला पैटन, कैमरून बॉयस और अन्य कलाकार मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म को आईएमडीबी पर 6.1 की रेटिंग मिली है। इस फिल्म को आप सिर्फ नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

Mirror



यह भी पढ़े:

Post a Comment

Previous Post Next Post