Vaishnavi Dhanraj Viral Video: वैष्णवी धनराज के साथ हुई घरेलू हिंसा, एक्ट्रेस ने पुलिस स्टेशन से शेयर की वीडियो

एक्ट्रेस वैष्णवी धनराज ने परिवार पर लगाए घरेलू हिंसा के गंभीर आरोप, मुंबई पुलिस ने दिलाया कारवाही का भरोसा।

Vaishnavi Dhanraj Viral Video: वैष्णवी धनराज के साथ हुई घरेलू हिंसा, एक्ट्रेस ने पुलिस स्टेशन से शेयर की वीडियो


Vaishnavi Dhanraj Viral Video: सीआईडी में काम कर चुकीं एक्ट्रेस वैष्णवी धनराज आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। वह कई लोकप्रिय टीवी धारावाहिक में काम कर चुकीं हैं। उन्होंने लोकप्रिय टीवी धारावाहिक 'बेपनाह', 'ना आना इस देश मेरी लाडो', 'सीआईडी' और 'तेरे इश्क में घायल' में काम किया है। हाल ही में एक्ट्रेस वैष्णवी धनराज ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है। उनका यह विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


वैष्णवी धनराज ने किया वीडियो शेयर

एक्ट्रेस वैष्णवी धनराज ने हिमांशु शुक्ला नाम के ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर की है। जिसमें एक्ट्रेस बता रही हैं कि वह घरेलू हिंसा का शिकार हो गई हैं। एक्ट्रेस ने वीडियो में रोते हुए फैंस से मदद की गुहार लगाई है। वह वीडियो में कह रही हैं कि, 'में इस वक्त पुलिस स्टेशन में हूं। मैं यहां अपने परिवार की शिकायत दर्ज कराने आई थी क्योंकि मेरे परिवार वालों ने मुझे बुरी तरह से मारा है। मुझे इस वक्त आप सभी लोगों की बहुत आवश्यकता है'। वह रोते हुए इस वीडियो में लोगों से मदद मांग रही है। वीडियो में एक्ट्रेस के चेहरे पर कई चोट के निशानों को देखा जा सकता है। वह इसकी शिकायत लेके काशीमिरा पुलिस स्टेशन में गई थी। 


यह भी पढ़े:



एक्ट्रेस ने आगे वीडियो में बताया की उनके परिवार वालों ने उन्हें तब तक मारा जबतक कि उनके हाथों से खून नहीं निकलने लगा। उन्होंने वीडियो में अपने हाथों और होठों पर चोट के निशान भी दिखाए हैं। उन्होंने न्यूज नेटवर्क, मीडिया, और फिल्म इंडस्ट्री के लोगों से भी मदद करने को कहा है। उनकी इस वीडियो के वायरल होने के बाद मुंबई पुलिस ने इस मामले पर संज्ञान लेते हुए, उनसे फोन नंबर मांगा और जल्द करवाही का भरोसा दिलाया है।



वैष्णवी धनराज ने घरेलू हिंसा की वजह से लिया था तलाक

एक्ट्रेस वैष्णवी धनराज ने साल 2016 में नितिन शेरावत के साथ सात फेरे लिए थे। मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने अपने पति से घरेलू हिंसा की वजह से तलाक लिया था और वह घर से भाग गई थी। उन्होंने बताया कि उनके पति नितिन शेरावत उन्हें रोज मारते हैं। जिसकी वजह से वह काफी डर गई थी। उन्होंने दावा किया कि उनके पति ने उन्हें तब तक मारा जब तक कि खून नहीं निकल गया।


वैष्णवी धनराज की वीडियो देख फैंस हुए परेशान

वैष्णवी धनराज ने पुलिस स्टेशन से यह वीडियो लोगों में शेयर की है। जिसकी वजह से उनकी वीडियो देखने वाले सभी दर्शक बहुत परेशान हो गए हैं। फैंस उनके लिए जल्द करवाही करने की मांग कर रहे हैं। हालांकि मुंबई पुलिस ने भी उनकी इस पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए उन्हें जल्द करवाही करने का भरोसा दिलाया है।

Post a Comment

Previous Post Next Post