Rubina Dilaik And Abhinav Shukla Twins Baby: टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने दिया जुड़वा बेटियों को जन्म

रुबीना की ट्रेनर ज्योति पाटिल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर रुबीना दिलैक को जुड़वा बेटियों को जन्म देने के लिए बधाई दी थी, जिसके कुछ घंटो बाद ज्योति ने हटाई पोस्ट।

Rubina Dilaik And Abhinav Shukla Twins Baby: टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने दिया जुड़वा बेटियों को जन्म


Rubina Dilaik And Abhinav Shukla Twins Baby: रुबीना दिलैक टीवी दुनिया की एक मशहूर अभिनेत्री हैं। हाल ही में उनकी प्रेग्नेंसी की खबरें सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बनी हुई थी। रुबीना ने अपनी प्रेग्नेंसी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी। अब खबर आ रही है कि अभिनेत्री ने दो जुड़वां बेटियों को जन्म दिया है। दरअसल, बीते 16 दिसंबर को रुबीना की पिलाटे ट्रेनर ज्योति पाटिल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट शेयर की थी जिसमें उन्होंने रुबीना दिलैक को जुड़वा बेटियों होने के लिए बधाई दी थी। हालांकि उन्होंने कुछ घंटो के बाद ही अपनी इस पोस्ट को हटा दिया था।


ट्रेनर ज्योति पाटिल ने क्यों किया पोस्ट डिलीट

रुबीना दिलैक ने पिछले 16 सितंबर को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बेबी बंप के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए अपने प्रेग्नेंट होने की खबर को कन्फर्म किया था। जिसके बाद से ही उनके प्रेग्नेंसी की खबर चर्चा में बनी हुई थी। अब उनकी पिलाटे ट्रेनर ज्योति पाटिल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बताया कि उन्होंने दो जुड़वां बेटियों को जन्म दिया है। लेकिन उन्होंने कुछ समय बाद ही अपनी इस पोस्ट के कैप्शन को एडिट कर दिया और लिखा बधाई हो रुबीना। आपको बता दें कि पहले रुबीना की ट्रेनर ज्योति पाटिल ने कैप्शन में लिखा था, 'जुड़वां बेटियों के लिए आपको बधाई हो रुबीना'। उनके कैप्शन को एडिट करने का सही कारण अभी तक साफ नहीं हो पाया है।

Rubina Dilaik And Abhinav Shukla, Credit: Instagram

Rubina Dilaik And Abhinav Shukla, Credit: Instagram

Rubina Dilaik And Abhinav Shukla, Credit: Instagram

Rubina Dilaik And Abhinav Shukla, Credit: Instagram



रुबीना दिलैक की शादी

रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला की शादी शिमला में 21 जून 2018 को हुई थी। जिसके बाद वह 2020 में 'बिग बॉस सीजन 14' में एक साथ नजर आए थे। हालांकि 'बिग बॉस' में शामिल होने के बाद दोनों ने यह खुलासा किया की वह तलाक लेने जा रहे हैं। लेकिन 'बिग बॉस सीजन 14' को जीतने के बाद रुबीना ने अपने और अभिनव के रिश्ते को एक और मौका दिया। अब उनके दो जुड़वां बेटियों की खबर सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी हुई हैं। हालांकि अभी रुबीना और अभिनव के ऑफिशियल अकाउंट से ऐसी कोई भी खबर सामने नहीं आई है। पर उनके ट्रेनर ज्योति पाटिल ने यह खुलासा किया था।


रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला का करियर

रुबीना दिलैक ने 'छोटी बहू - सिंदूर बिन सुहागन' से अपने अभिनय की शुरुआत की थी। इस टीवी धारावाहिक में उन्होंने 'राधिका' की भूमिका निभाई थी। जिसके बाद उन्होंने 'शक्ति - अस्तित्व के एहसास' की टीवी धारावाहिक में काम किया था। वह 'बिग बॉस सीजन 14' में विजेता घोषित हुई थी और वह 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 12' का भी हिस्सा रह चुकीं है। 


यह भी पढ़े:



वहीं बात करें अभिनव शुक्ला की तो वह 'छोटी बहू - सिंदूर बिन सुहागन', 'एक हजारों में मेरी बहना है', 'गीत - हुई सबसे पराई', 'दीया और बाती हम' और 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' जैसे टीवी धारावाहिक में काम कर चुके हैं। अभिनव ने कई लोकप्रिय फिल्मों में भी काम किया है वह 'अक्सर 2', 'लुका छिपी' और 'रोर' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post