Redin Kingsley And Sangeetha Marriage: रेडिन किंग्सले ने अभिनेत्री संगीता संघ लिए सात फेरे कई लोकप्रिय अभिनेताओं ने दी बधाई

रेडिन किंग्सले और संगीता की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस जोड़े ने अपने परिवार और करीबी दोस्तों संग एक दूसरे के साथ साथ फेरे लिए।

Redin Kingsley And Sangeetha Marriage

Redin Kingsley And Sangeetha Marriage: साउथ के जाने माने अभिनेता रेडिन किंग्सले ने अभिनेत्री संगीता संघ लिए सात फेरे। उन्हें इंटरनेट पर कई बड़े-बड़े अभिनेता और उनके फैंस शादी की बधाईयां दे रहे हैं। दरअसल, रेडिन किंग्सले और संगीता की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस जोड़े ने अपने परिवार और करीबी दोस्तों संग एक-दूसरे के साथ सात फेरे लिए। रेडिन किंग्सले ने कई दिग्गजों के साथ अपने अभिनय का परिचय दिया है। संगीता भी कई टीवी धारावाहिक और फिल्मों में काम कर चुकीं है।


रेडिन किंग्सले और संगीता कौन हैं?

46 वर्षीय रेडिन किंग्सले ने अपने करियर की शुरूआत नेल्सन दिलीप कुमार की 'कोलामावु कोकिला' फिल्म में कॉमेडी से की थी। उन्होंने 'एलकेजी' और 'गोरखा' जैसी फिल्मों में भी अहम भूमिका निभाई थी। जिसके बाद उन्हें नेल्सन दिलीपकुमार द्वारा निर्देशित फिल्म 'डॉक्टर' में 'भगत' के किरदार से पहचान मिली। इस फिल्म में उनके हास्य छवि को उजागर किया है। 'डॉक्टर' फिल्म के जबरदस्त प्रदर्शन के बाद उन्होंने सुपरस्टार 'रजनीकांत' के साथ 'जेलर' फिल्म में 'दिव्या नाथन' की अहम भूमिका निभाई थी। इसके अलावा उन्होंने रजनीकांत की 'अन्नात्थे' फिल्म में भी काम किया है। उन्होंने विजय सेतुपति के साथ 'काथुवाकुला रेंदु काधल' फिल्म में, विजय के साथ 'बीस्ट' फिल्म में, सिम्बु के साथ 'पाथु थाला' फिल्म में, विष्णु के साथ 'गट्टा कुश्ती' फिल्म में और विशाल के साथ 'मार्क एंटनी' फिल्म में अहम भूमिका निभाई थी। वहीं बात करें अभिनेत्री संगीता की 'मास्टर', 'थिरुमामल' और 'अरनमनाइक्किली' जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकीं हैं।


यह भी पढ़े:



किस किस ने दी बधाई

रेडिन किंग्सले और संगीता की शादी की मनमोहक तस्वीरें सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रही है जहां एक ओर फैंस उन्हें बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं तो वहीं अभिनेता और डांसर सतीश कृष्णन ने उन्हें बधाई देते हुए लिखा, 'आपको शादी की बधाई, आपका शादी जीवन कुशल और मंगलमय हो। आप आगे भी ऐसी ही ब्लॉकबस्टर फिल्मों से लोगों का मनोरंजन करते रहें'।

सतीश कृष्णन के अलावा भी कई लोकप्रिय अभिनेता और अभिनेत्रियों ने उन्हें बधाई दी है। 'Saloon Kada Shanmugam' ने भी उन्हे बधाई देते हुए उन्हें मुबारक बात दी है।

Post a Comment

Previous Post Next Post