Mukti Mohan Marriage: डांसर मुक्ति मोहन ने की अपने बॉयफ्रेंड कुणाल ठाकुर से शादी

मुक्ति मोहन और कुणाल ठाकुर ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। कई सालों के रिलेशनशिप के बाद दोनों ने किया शादी का फैसला।

Mukti Mohan Marriage

Mukti Mohan Marriage: कोरियोग्राफर शक्ति मोहन और सिंगर नीति मोहन की बहन और डांसर मुक्ति मोहन बॉलीवुड अभिनेता कुणाल ठाकुर के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंध गई है। दोनों ने अपनी शादी की मनमोहक तस्वीरें अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की हैं। उनकी शादी में दोनों के परिवार और करीबी दोस्तों शामिल हुए। दोनों की जोड़ी 'रब ने बना दी जोड़ी' की तरह बहुत ही सुंदर लग रही है। मुक्ति मोहन और कुणाल ठाकुर काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। आज उन्होंने अपने रिश्ते को शादी के पवित्र रिश्ते में पिरो दिया है।

मुक्ति मोहन ने की शादी की तस्वीरें शेयर

डांसर मुक्ति मोहन ने बॉलीवुड अभिनेता कुणाल ठाकुर के साथ शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'मेरा और आपका मिलन हमारी किस्मत में लिखा है में अपने परिवार करीबी दोस्तों और भगवान द्वारा दिए गए आशीर्वाद की आभारी हूं आप सभी हमारे पति-पत्नी के रूप में आगे के जीवन के लिए हमें आशीर्वाद दीजिए'। उन्होंने अपने पिता संघ एक तस्वीर भी शेयर की है। दोनों का परिवार इस दौरान बहुत खुश नजर आ रहा है। कई टीवी कलाकार और बॉलीवुड के सितारे उनकी मैरिड लाइफ के लिए उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं वहीं उनके फैंस की उनकी खुशहाल जीवन की कामना कर रहे हैं।




मुक्ति मोहन और कुणाल ठाकुर ने शादी में पहनी ये ड्रेस

मुक्ति मोहन और कुणाल ठाकुर ने अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करी थी जिसमें मुक्ति मोहन ने डार्क पिंक हेवी लहंगा, फुल स्लीव्ज ब्लाउज और डबल दुपट्टा पहना है। साथ में उन्होंने डायमंड का नेकपीस पहना था। जबकि कुणाल ठाकुर ने ऑफव्हाइट कलर की शेरवानी और व्हाइट कलर की पगड़ी बांधी थी। दोनों इन ड्रेस में एक-दूसरे के साथ प्यारे लग रहे थे। उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फैंस उनकी तस्वीरों पर कमेंट कर उन्हे शादी की बधाई दे रहे हैं। 35 वर्षीय कुणाल ने अपने से एक साल बड़ी गर्लफ्रेंड मुक्ति मोहन संघ लंबे समय से रिलेशन में रहने के बाद शादी की है।


यह भी पढ़े:



मुक्ति मोहन और कुणाल ठाकुर का करियर

डांसर और अभिनेत्री मुक्ति मोहन 'जरा नचके दिखा 2','झलक दिखला जा 6','कॉमेडी सर्कस का जादू' और 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 7' जैसे शो का हिस्सा रह चुकीं हैं। वहीं कुणाल ठाकुर भी कई लोकप्रिय फिल्मों और वेब सीरीज का हिस्सा रह चुके हैं। उन्होंने 'कबीर सिंह' और 'एनिमल' जैसी फिल्में और 'हू इज योर गाइनैक?' जैसी वेबसीरीज में काम किया है। मुक्ति, कुणाल से एक साल बड़ी है और वह पिछले कई सालों से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रह रहे हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post