29th Kolkata International Film Festival: हिमांश कोहली की शॉर्ट फिल्म गहवारा होगी KIFF 2023 में प्रदर्शित

अभिनेता हिमांश कोहली ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से जानकारी देते हुए लिखा, '8 और 10 दिसंबर को KIFF 2023 पर गहवारा की स्क्रीनिंग को देखना मत भूलिए'

29th Kolkata International Film Festival: Himansh Kohli


29th Kolkata International Film Festival: 'यारियां' फिल्म से अपनी पहचान बनाने वाले अभिनेता 'हिमांश कोहली' अपनी लघु फिल्म 'गहवारा' में नजर आने वाले हैं। 'तारिक मोहम्मद' द्वारा निर्देशित और 'नीरू कोहली' द्वारा निर्मित 27 मिनट की इस लघु फिल्म में हिमांश, फरहान की मुख्य भूमिका निभाएंगे। अभिनेता हिमांश कोहली ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से जानकारी देते हुए लिखा,  '8 और 10 दिसंबर को KIFF 2023 पर गहवारा की स्क्रीनिंग को देखना मत भूलिए'। आपको बता दें कि 29वें कोलकाता अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में उनकी लघु फिल्म गहवारा को प्रदर्शित किया जाएगा।


'गहवारा' फिल्म की कहानी

तारिक मोहम्मद द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अभिनेता हिमांश कोहली 25 वर्षीय फरहान की भूमिका निभाने वाले हैं। इस फिल्म की कहानी फरहान की है जो दादी द्वारा की गई अंतिम इच्छा को पूरी करता है। उनकी दादी की अंतिम इच्छा है कि फरहान उनकी अंतिम संस्कार के लिए अर्थी का निर्माण करें। इस अंतिम इच्छा को लेकर परिवार वाले नाराज हैं। अपनी दादी की अंतिम इच्छा को पूरी करने में फरहान अपनी प्रेमिका नरगिस से भी दूर हो जाता है। जिसके कारण उनका रिश्ता एक तनावपूर्ण स्थिति में आ जाता है। इसी बीच एक और दुखद घटना से फरहान और भी परेशान हो जाता है जब उसके पिता का अप्रत्याशित निधन के बारे में फरहान को पता चलता है। वह जीवन के इस भावनात्मक उथल-पुथल में पड़ जाता है।


यह भी पढ़े:



हिमांश कोहली ने 'फरहान' के किरदार को बताया, 'दिल छूने वाला'

हिमांश कोहली ने 'गहवारा' फिल्म में फरहान के किरदार पर बात करते हुए कहा, 'फिल्म में फरहान के किरदार ने मेरी आत्मा को छू लिया है इस किरदार ने मुझे मानवीय भावनाओं की गहराइयों के बारे में बहुत कुछ सीखा दिया है'।  29वें कोलकाता अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव इस साल 5 से 12 दिसंबर तक होगा जिसमें इस फिल्म को 8 से 12 दिसंबर को प्रदर्शित किया जाएगा।



निर्देशक तारिक मोहम्मद ने फिल्म को बताया, 'मानवीय भावनाओं की मार्मिक खोज'

इस फिल्म के बारे में निर्देशक तारिक मोहम्मद ने जानकारी सांझा करते हुए बताया, 'यह फिल्म पारिवारिक संबंधों की जटिलताओं को दर्शाती है इस फिल्म में फरहान का किरदार मानवीय भावनाओं में गहराई लाता है, जिससे यह फिल्म मानवीय भावनाओं की मार्मिक खोज के रूप में उभरती है'

Post a Comment

Previous Post Next Post