Junior Mehmood Death: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता जूनियर मेहमूद का हुआ निधन, पेट के कैंसर से जूझ रहे थे अभिनेता

जूनियर मेहमूद की पेट में कैंसर की बीमारी से पीड़ित हैं उन्हें पेट के स्टेज 4 कैंसर से जुझना पड़ा था। उनका 67 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है।

Junior Mehmood Death

Junior Mehmood Death: बॉलीवुड के जाने माने मशहूर अभिनेता जूनियर मेहमूद की 8 दिसंबर को देर रात 2 बजे पेट के कैंसर के कारण निधन हो गया है। अभिनेता को मुंबई के परेल के टाटा मेमोरियल अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया गया था। जूनियर मेहमूद की पेट में कैंसर की बीमारी से पीड़ित हैं उन्हें पेट के स्टेज 4 कैंसर से जुझना पड़ा था। उनका 67 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है। उनके पेट में कैंसर की बीमारी की खबर सबसे पहले मास्टर राजू ने दी थी। जो अक्सर उनसे मिलने जाते रहते थे और उनके तबीयत के बारे में जानकारी लेते थे। ऐसे में उनके निधन की खबर सुनकर पूरे बॉलीवुड जगत और उनके चाहने वाले फैंस बहुत दुःखी हो गए हैं। 


जूनियर मेहमूद कौन थे?

जूनियर मेहमूद का जन्म 15 नवंबर 1956 में मुंबई में हुआ था। उनका असली नाम नईम सैयद था। वह बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता है जिन्होंने अपने करियर की शुरूआत एक चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में । चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर उन्हें इंडस्ट्री में खूब पहचान मिली थी। उन्होंने अमीर गरीब, जैसी करनी वैसी भरनी, सदा सुहागन, हरे राम हरे कृष्णा, हरि दर्शन, दो रास्ते और कई अन्य फिल्मों में काम किया है। वह अपने किरदार में घुसकर अभिनय करते थे। उनके परिवार की बात करें तो उनके परिवार में उनकी पत्नी और दो बेटे जिनमें बड़े बेटे की बहु और उनका एक बच्चा शामिल है। इस खबर के बाद पूरे परिवार में सदमे की स्थिति बनी हुई है। उनके बीमार होने पर राजू मास्टर सबसे पहले उनके हाल समाचार पूछने उनके पास गए थे। उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर उनके साथ एक तस्वीर खींचते हुए दुनिया को उनकी बीमारी के बारे में बताया था।


उनके बाद बॉलीवुड के कई अन्य अभिनेता भी उनसे मिलने पहुंचे जिनमें जॉनी लीवर, सचिन पिलगांवकर और अन्य बॉलीवुड अभिनेता शामिल थे। जॉनी लीवर और सलाम काजी ने इस बुरे वक्त में उनका साथ दिया। उन्होंने अपनी और से हर तरह मदद करी थी। आपको बता दें की जूनियर मेहमूद और सलाम काजी बहुत अच्छे मित्र थे।


यह भी पढ़े:


जूनियर मेहमूद ने जताई बचपन के मित्र सचिन पिलगांवकर और सुपरस्टार जितेंद्र से मिलने की इच्छा

उन्होंने अपने आखिरी वक्त पर अपने बचपन के मित्र सचिन पिलगांवकर और सुपरस्टार जितेंद्र से मिलने की इच्छा जताई थी। जिसके बाद उनके बचपन के बहुत करीबी मित्र सचिन पिलगांवकर ने उनकी यह इच्छा पूरी करते हुए उनके साथ फोटो भी खिंचवाई थी। वहीं सुपरस्टार जितेंद्र ने भी उनकी बात को रखते हुए उनसे मुलाकात की और उनके स्वास्थ्य जल्दी ठीक होने की कामना मांगी थी।

Junior Mehmood, Jitendra And Johnny Lever



उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे रजा मुराद

जूनियर मेहमूद के निधन के बाद अब उनके पार्थिव शरीर को श्रद्धांजलि देने के लिए उनके घर पर बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रजा मुराद पहुंचे हैं। उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि 'हर बड़े सुपरस्टार को अपनी फिल्म में जूनियर मेहमूद जैसे टैलेंटेड अभिनेताओं की जरूरत पड़ती ही है वह हमेशा हमारे दिलों में जिंदा रहेंगे'।

Junior Mehmood Death: Raza Murad 

Post a Comment

Previous Post Next Post