Fighter Movie Teaser Out: खूब सारा एक्शन और रोमांस से भरा फाइटर का टीजर

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित फाइटर फिल्म में खूब सारा एक्शन और रोमांस भी देखने को मिलने वाला है।

Fighter Movie Teaser Out: खूब सारा एक्शन और रोमांस से भरा फाइटर का टीजर

Fighter Movie Teaser Out: सिद्धार्थ आनंद की एक्शन, थ्रिलर फिल्म 'फाइटर' का टीजर आज रिलीज हो गया है। 13 सेकंड के इस टीजर में फाइटर जेट्स के एक्शन सीक्वेंस नजर आ रहे हैं। फिल्म में खूब सारा एक्शन और रोमांस भी देखने को मिलने वाला है। फिल्म में 'ऋतिक रोशन' का एक्शन और लुक दोनों ही कमाल लग रहा है। 'दीपिका पादुकोण' और 'अनिल कपूर' फाइटर पायलट के तौर पर बहुत ही शानदार लग रहे हैं। हाल ही में उन्होंने 'एनिमल' फिल्म की थी। जिसके बाद फाइटर उनके लिए दूसरी बड़ी फिल्म होने वाली है। फिल्म का सबसे रोमांचक सीन दीपिका और ऋतिक के बीच किसिंग सीन है जो दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहा है। हालांकि फिल्म में फाइटर जेट्स के एक्शन भी कमाल के हैं जिनको देख दिल में देशभक्ति जाग उठती है। साथ में चलता इसका बैकग्राउंड म्यूजिक टीजर को ओर भी खास बनाता है। सोशल मीडिया पर टीजर फैंस द्वारा पसंद किया जा रहा है। फैंस फिल्म को ब्लॉकबस्टर फिल्म बता रहे हैं और कई रिकॉर्ड तोड़ने का दावा भी कर रहे हैं।



फाइटर का बजट

सिद्धार्थ आनंद ने 'वॉर' और 'पठान' जैसी सुपरहिट फिल्में दी है। यह दोनों ही फिल्में हाई बजट की फिल्में थी अब सिद्धार्थ आनंद ने एक ओर बड़े बजट वाली फिल्म के रूप में फाइटर को बनाया है। आपको बता दें कि फाइटर फिल्म का बजट लगभग 250 करोड़ बताया जा रहा है। एक रिपोर्ट की माने तो ऋतिक ने इस फिल्म के लिए 50 करोड़ चार्ज किए हैं।


फाइटर की कास्ट

फाइटर फिल्म में बॉलीवुड के मोस्ट हैंडसम अभिनेता ऋतिक रोशन और ब्यूटीफुल अभिनेत्री दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में हैं। वहीं फिल्म में अनिल कपूर भी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। अनिल कपूर की यह दूसरी बड़े बजट की फिल्म है इससे पहले वह एनिमल फिल्म में भी दिख चुके हैं जो बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन कर रही है। इनके अलावा फिल्म में करन सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय और अनिल नाइक जैसे कलाकार शामिल हैं। दीपिका पादुकोण भी पठान और जवान जैसी बड़े बजट की फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड को ब्रेक किया था। 


यह भी पढ़े:


क्यों है फिल्म खास?

फिल्म में पहली बार ऋतिक और दीपिका की जोड़ी दर्शकों के सामने आने वाली है। जिसको लेकर दर्शक काफी उत्साहित है। दीपिका इससे पहले शाहरुख खान के साथ पठान जैसी बड़ी फिल्म कर चुकीं हैं। लेकिन ऋतिक के साथ उनकी यह पहली फिल्म होने वाली है। हमारे साथ दर्शक भी इस जोड़ी को देखने के लिए बेताब हैं। देखना दिलचस्प होगा कि ऋतिक और दीपिका की यह जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाती है।


कब रिलीज होगी फाइटर फिल्म?

ऋतिक और दीपिका की यह जोड़ी पहली बार एक साथ बॉक्स ऑफिस पर आने वाली हैं। देशभक्ति से जुड़ी फाइटर फिल्म 25 जनवरी 2024 को गणतंत्र दिवस के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म में दीपिका और ऋतिक की जोड़ी आपका दिल जीतने वाली है। फिल्म का एक्शन जमीन और हवा में आग लगा देगा। फिल्म का लंबे समय से फैंस इंतजार कर रहे हैं।


फाइटर फिल्म का टीजर


Post a Comment

Previous Post Next Post