Dinesh Phadnis Update: दयानंद शेट्टी ने किया खुलासा, 'सीआईडी' के इंस्पेक्टर फ्रेडरिक्स दिनेश फडनीस को दिल का दौरा नहीं पड़ा था।

दयानंद शेट्टी ने दिनेश फडनीस को दिल का दौरा पड़ने की खबरों का खंडन किया है उन्होंने बताया कि वह किसी और कारण से अस्पताल में भर्ती हैं।

Dinesh Phadnis Update


Dinesh Phadnis Update: सोनी टीवी के पॉपुलर शो 'CID' में इंस्पेक्टर फ्रेडरिक्स की भूमिका निभाने वाले दिनेश फडनीस को हाल ही में दिल का दौरा पड़ने के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि सीआईडी ​​में काम कर रहे उनके सह-अभिनेता दयानंद शेट्टी ने इस खबर का खंडन करते हुए उनके अभी भी वेंटिलेटर पर होने की बात कही है पर इसका कारण दिल का दौरा न बताते हुए उन्होंने बताया कि कुछ और कारण से वह वेंटिलेटर पर है। उन्होंने कहा कि में उनके अस्वस्थ होने का कारण अभी साझा नहीं कर सकता। आपको बता दें की दयानंद शेट्टी सीआईडी में दया की भूमिका में नजर आते हैं और दिनेश फडनीस उनके अच्छे मित्र हैं।


दिनेश फडनीस तुंगा अस्पताल में भर्ती हैं

शुक्रवार रात दिनेश फडनीस को दिल का दौरा पड़ने की खबरें सामने आईं थी जिसकी वजह से उन्हें मुंबई के तुंगा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनकी गंभीर हालत होने की वजह से उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है। लेकिन वह किस कारण से भर्ती हुए हैं यह अभी तक साफ नहीं हो पाया है। लेकिन दया ने बताया कि वह दिल का दौरा पड़ने से अस्पताल में भर्ती नहीं हुए हैं बल्कि उनके भर्ती होने का कारण कुछ और ही है जिसे वह अभी बता नहीं सकते। फिलहाल दिनेश फडनीस के फैंस उनके ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं।


कितने साल के हैं दिनेश फडनीस?

दिनेश फडनीस ने सीआईडी में 1998 से 2018 तक अपने दमदार अभिनय से सभी दर्शकों के दिल में जगह बनाई है। उन्होंने सीआईडी में इंस्पेक्टर फ्रेडरिक्स की दमदार भूमिका निभाई थी। उनकी उम्र 57 साल की हो चुकी है। उन्होंने कई टीवी धारावाहिक और बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है।


दिनेश फडनीस की फिल्में और टीवी धारावाहिक

दिनेश फडनीस ने हमेशा कठिन किरदार निभाए हैं फिर चाहे वह टीवी धारावाहिक हो या फिर फिल्में उनके अभिनय की तारीफें हर जगह होती है। उन्होंने सुपर 30 जिसमें ऋतिक रोशन मुख्य भूमिका में थे और सरफरोश जिसमें आमिर खान मुख्य भूमिका में थे जैसी फिल्मों में काम किया है। उन्होंने टीवी धारावाहिक सीआईडी के अलावा अदालत, सीआईएफ में काम किया और कॉमेडी टीवी धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा में एक कैमियो भूमिका भी निभाई थी।


सीआईडी से मिला फेम

वैसे तो दिनेश फडनीस हमेशा से एक अच्छे अभिनेता रहे हैं पर लोकप्रिय जासूसी धारावाहिक सीआईडी में इंस्पेक्टर फ्रेडरिक्स की भूमिका निभाने के बाद वह ज्यादा पॉपुलर हुए थे। उन्होंने लगभग 20 वर्षों तक यह रोल निभाया है। इस धारावाहिक में उनके साथ उनके दोस्त दयानंद शेट्टी और भी कई लोकप्रिय कलाकार शामिल हैं। जिनमें आदित्य श्रीवास्तव,श्रद्धा मुसले, शिवाजी साटम,हृषिकेश पांडे और जानवी छेड़ा गोपालिया जैसे कलाकार शामिल थे।


यह भी पढ़े:

Post a Comment

Previous Post Next Post