Dinesh Phadnis Death: सीआईडी ​​अभिनेता दिनेश फडनीस का हुआ निधन, सोमवार 4 दिसंबर को दुनिया को कहा अलविदा

दिनेश फडनीस का सोमवार 4 दिसंबर को निधन हो गया है। उन्होंने मुंबई के तुंगा अस्पताल में देर रात 12 बजे आखिरी सांस ली। पिछले दो दिन से वेंटिलेटर पर थे।

Dinesh Phadnis Death


Dinesh Phadnis Death: 'सीआईडी' से सभी दर्शकों के दिल में जगह बनाने वाले दिनेश फडनीस का सोमवार 4 दिसंबर को निधन हो गया है। उन्होंने मुंबई के तुंगा अस्पताल में देर रात 12 बजे आखिरी सांस ली। उनकी तबियत पिछले कुछ समय से बिगड़ी हुई थीं जिसके कारण उन्हें पिछले दो दिनों से वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया था। उन्होंने 57 साल की उम्र में दम तोड़ दिया है। शुरू में खबरें सामने आईं थी कि उन्हें दिल का दौरा पड़ने से अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लेकिन सीआईडी में उनके सह अभिनेता दयानंद शेट्टी ने बताया था कि उन्हें दिल का दौरा नहीं पड़ा था बल्कि उन्हें लिवर, किडनी और दिल से जुड़ी कई बीमारियों की वजह से अस्पताल में भर्ती करना पड़ा। उनकी मौत का कारण मल्टीपल ऑर्गन फेल्योर बताया जा रहा है। उन्होंने सीआईडी में इंस्पेक्टर फ्रेडरिक्स का रोल प्ले करके कई सालों तक दर्शकों के दिल में जगह बनाई थी। उनके निधन की खबर सामने आने से उनके फैंस और परिवार में दुख का माहौल बना हुआ है।


परिवार और सीआईडी की टीम में दुख का माहौल

दिनेश फडनीस की मौत की खबर सुनकर उनके परिवार और सीआईडी की पूरी टीम में दुःख का पहाड़ टूट पड़ा है। बताया जा रहा है की सीआईडी की पूरी टीम उनके घर पर इस दुख की घड़ी में उनके परिवार के साथ है। आपको बता दें कि 4 दिसंबर को उनका निधन होने के कारण 5 दिसंबर को उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। अंतिम संस्कार में सीआईडी की पूरी टीम उनके परिवार के साथ वहां मौजूद रहेगी। दिनेश फडनीस की पत्नी नैना और बेटी तनु का रो रोकर बुरा हाल है। वह अपने पति और पिता की मौत का दुख नहीं सह पा रहे हैं उन्हें अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा है। फैंस भी सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।


यह भी पढ़े:



अभिनेता दिनेश फडनीस ने लगभग 20 वर्षों तक किया सीआईडी में काम

सीआईडी सोनी टीवी पर पिछले कई वर्षों से नंबर वन शो बना हुआ था। यह 1998 से 2018 तक लगभग 20 वर्षों तक चला जिसमें अभिनेता दिनेश फडनीस ने इंस्पेक्टर फ्रेडरिक्स का रोल किया था। उनके इस रोल को सभी दर्शकों ने खूब पसंद किया था। इस शो में काम करने वाले सभी कलाकार अपने किरदार के लिए चर्चित हो गए थे। सीआईडी में काम करने वाले उनके खास दोस्त दयानंद शेट्टी ने इस शो में दया की भूमिका निभाई थी।


सुपरहिट कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा निभाई थी कैमियो भूमिका

वैसे तो दिनेश ने कई फिल्मों और टीवी धारावाहिक में काम किया है परन्तु अगर बात करें उनके हिट शो में काम करने की तो उन्होंने सुपरहिट कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में कैमियो की भूमिका निभाई थी। उन्होंने ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 और आमिर खान की फिल्म सरफरोश में भी काम किया था। उनके निधन की खबर से पूरी फिल्म इंडस्ट्री सदमे में है। कई कलाकारों ने सोशल मीडिया के माध्यम से उन्हें श्रद्धांजलि दी वहीं उनके फैंस भी उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post