Bigg Boss Season 17: वाइल्ड कार्ड के तौर पर के-पॉप गायक ऑरा की होगी 'बिग बॉस 17' में एंट्री

'बिग बॉस सीजन 17' में ट्वीट और टर्न का सिलसिला जारी है 'समर्थ जुरेल' और 'मनस्वी ममगई' के बाद अब वाइल्ड कार्ड के तौर पर होगी के-पॉप गायक 'ऑरा' की एंट्री।

Bigg Boss Season 17 Wild Card Entry : Aoora


Bigg Boss Season 17: टेलीविजन का सबसे पॉपुलर शो में से एक 'बिग बॉस सीजन 17' शुरू से ही खबरों में बना हुआ है। यह शो दिन प्रति दिन लोगों का मनोरंजन कर रहा है। इस नए सीज़न की शुरुआत मन्नारा चोपड़ा, अंकिता लोखंडे और 15 अन्य प्रतियोगियों के साथ हुई थी। जिसमें अब तक हम वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर 'समर्थ जुरेल' और 'मनस्वी ममगई' जैसे कलाकारों को देख चुके हैं। इस सीजन में शो में काफी ड्रामा हुआ है जीत के लिए कई कंटेस्टेंट ने एक-दूसरे के साथ हाथापाई तक करी है। लेकिन अब शो से एक और खबर निकलकर सामने आ रही है। 'बिग बॉस सीजन 17' में एक और कंटेस्टेंट की वाइल्ड कार्ड एंट्री होने जा रही है।



बिग बॉस सीजन 17 में एंट्री कौन करने वाले हैं?

लोकप्रिय रियलिटी शो 'बिग बॉस' के निर्माता नए वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर एक अंतरराष्ट्रीय स्टार को लाने वाले हैं। जी हां दोस्तों 'बिग बॉस सीजन 17' में वाइल्ड कार्ड एंट्री के लिए अंतरराष्ट्रीय स्टार और और लोकप्रिय के-पॉप गायक 'ऑरा' आने वाले हैं। इस रियलिटी शो के निर्माताओं ने वाइल्ड कार्ड एंट्री के लिए के-पॉप गायक 'ऑरा' का एक प्रोमो सोशल मीडिया पर जारी किया है।



ऑरा कौन हैं ?

4 सितंबर 2009 को 'लव बैक' गाने से डेब्यू करने वाले 'ऑरा' जिनका असली नाम 'पार्क मिन-जून' है। वह दक्षिण कोरिया के बॉय बैंड 'डबल-ए' और इसकी सबयूनिट 'ऑरा एंड होइक' के सदस्य हैं। वह साउथ कोरिया के पॉपुलर सिंगर्स और कंपोजर है। उन्हें भारतीय संस्कृति से बहुत प्यार है वह बॉलीवुड के लोकप्रिय गानों पर कोरियाई प्रस्तुति करते हैं। उनके गानों पर सोशल मीडिया में लाखों में व्यूज आते हैं। उन्होंने बप्पी लहरी के पॉपुलर गाने 'जिम्मी जिम्मी' और आरडी बर्मन के पॉपुलर गाने 'ये शाम मस्तानी' पर भी अपनी प्रस्तुति दी है।


बिग बॉस के नए प्रोमो में क्या है?

बिग बॉस के नए प्रोमो में देखा जा सकता है कि 'ऑरा' फेमस बॉलीवुड गाना 'जो है अलबेला मद नैनों वाला' को गाते हुए नजर आ रहे हैं। गाना गाने के बाद वह कह रहे हैं, की 'जन्म से विदेशी लेकिन दिल से एकदम देशी आ रहा हूं भारत के सबसे बड़े शो में'। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ चिट्ठियां भी लोगों के साथ शेयर की हैं जिनमें भारत के लोग उन्हें बिग बॉस में शामिल होने पर बधाई देते नजर आ रहे हैं। इससे पहले भी 'बिग बॉस' में समर्थ जुरेल और मनस्वी ममगई की वाइल्ड कार्ड एंट्री हो चुकी है। इस शो में 'मनस्वी ममगई' पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर बिग बॉस में शामिल हुई थी।


यह भी पढ़े:

Post a Comment

Previous Post Next Post