Bigg Boss Season 13 News: हिमांशी खुराना ने किया ऐलान, अलग धार्मिक मान्यताओं की वजह से करेंगी आसिम रियाज से ब्रेकअप

हिमांशी खुराना ने दोनों की अलग धार्मिक मान्यताओं को बताया ब्रेकअप की वजह पिछले चार सालों से रिलेशनशिप में थे कपल।

Bigg Boss Season 13 News: हिमांशी खुराना ने किया ऐलान, अलग धार्मिक मान्यताओं की वजह से करेंगी आसिम रियाज से ब्रेकअप


Bigg Boss Season 13 News: पंजाबी अभिनेत्री हिमांशी खुराना 'बिग बॉस सीजन 13' में वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर शामिल हुई थी। जहां वह आसिम रियाज के साथ रिलेशन में आई थी। आसिम रियाज बिग बॉस सीजन 13 में कंटेस्टेंट के रूप में शामिल हुए थे। जहां दोनों को एक-दूसरे से प्यार हुआ था। हिमांशी खुराना के बिग बॉस सीजन 13 में सफर खत्म होने के बाद दोनों बाहर भी रिलेशन में रहे थे। दोनों ने बिग बॉस खत्म होने के बाद चार साल तक एक-दूसरे को डेट किया। लेकिन अब खबर आ रही है कि दोनो का रिलेशन अब खत्म हो चुका है। यह कोई अफवाह नहीं है बल्कि खुद हिमांशी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'X' पर इसका खुलासा किया है। हालांकि इस पर आसिम रियाज की ओर से कोई बयान नहीं दिया गया है।


हिमांशी ने सोशल मीडिया पर बताई अलग होने की वजह

हिमांशी खुराना और आसिम रियाज बिग बॉस खत्म होने के बाद भी पिछले चार सालों से एक साथ थे। वह एक-दूसरे के साथ चार सालों तक रिलेशन में रह रहे थे। लेकिन अब अभिनेत्री ने आसिम से अलग होने का फैसला कर लिया है। हिमांशी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'X' पर एक आधिकारिक पोस्ट लिखते हुए कहा, 'अब हम साथ नहीं है हमारे बीच इतने सालों से जो रिश्ता था वह बहुत अच्छा था। लेकिन अब हम अलग होने जा रहे हैं क्योंकि हमारी धार्मिक मान्यताएं अलग है। और अलग अलग धार्मिक मान्यताओं के लिए हम अपने प्यार का त्याग कर रहे हैं'। आपको बता दें कि दोनों की मुलाकात पहली बार बिग बॉस सीजन 13 में हुई थी जिसके बाद वह चार सालों तक एक-दूसरे के साथ रिलेशन में रहे थे। हिमांशी द्वारा की गई पोस्ट नीचे दिखाई गई है।



हिमांशी खुराना और आसिम रियाज का 'बिग बॉस सीजन 13' का सफर

आसिम रियाज 'बिग बॉस सीजन 13' में एक कंटेस्टेंट के रूप में शामिल हुए थे जबकि इस सीजन में हिमांशी खुराना वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर बिग बॉस के घर में शामिल हुई थी। आसिम रियाज पहले से किसी और के साथ रिलेशन में थे। दोनों के बीच बिग बॉस के घर में प्यार हुआ था हालांकि बिग बॉस में हिमांशी का सफर बहुत कम रहा और कुछ ही दिनों के बाद उन्हें बिग बॉस के घर से बाहर निकाल दिया गया। जिसके बाद हिमांशी ने 'चाउ' नाम के बॉयफ्रेंड से आसिम रियाज के लिए रिश्ता तोड़ दिया था। बिग बॉस खत्म होने के बाद दोनों ने नेशनल टीवी पर अपने प्यार का इजहार भी किया था। वह बिग बॉस सीजन 13 खत्म होने के चार साल तक एक-दूसरे को डेट करते रहे। हालांकि उनके ब्रेकअप की अफवाह पहले भी सोशल मीडिया पर कई बार आ चुकी है। पर इस बार खुद हिमांशी ने पोस्ट करते हुए इसका ऐलान किया है। 


यह भी पढ़े:



दोनों ने साथ में किए कई गाने

हिमांशी खुराना और आसिम रियाज ने रिलेशन में रहते हुए कई गानों पर एक साथ काम किया है। वह 'ख्याल रख्या कर' और 'कल्ला सोहना नई' और कई अन्य गानों पर एक साथ दिखे थे। दोनों की ब्रेकअप की खबर सुनकर फैंस के दिल भी टूट गए हैं। फैंस उनकी जोड़ी को बहुत पसंद करते थे लेकिन उनके ब्रेकअप की खबर सुनकर सभी फैंस के दिल को बड़ी ठेस पहुंची है।

Post a Comment

Previous Post Next Post