Animal Movie Collection Day 5 : फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई जारी, बनी भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी फिल्म

एनिमल फिल्म बनी भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी फिल्म, एनिमल ने 5 दिनों में कमाए लगभग 283 करोड़ रुपए।

Animal Movie Collection Day 5 : फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई जारी, बनी भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी फिल्म

Animal Movie Collection Day 5 : रणवीर कपूर की फिल्म एनिमल बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त शुरुआत करने के बाद अब भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की सूची में दूसरे स्थान पर शामिल हो गई है। अपने 5वें दिन नॉन हॉलीडे पर भी फिल्म ने अपनी ताबड़तोड़ कमाई जारी रखी है। फिल्म ने भारत में सभी भाषाओं में 5 दिसंबर मंगलवार को बॉक्स ऑफिस पर 38.2 cr* (early estimates) की कमाई कर ली है। हालांकि अभी तक फिल्म के मंगलवार को हुए बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की सूची सामने नहीं आई है। परन्तु अर्ली एस्टीमेट के हिसाब से फिल्म ने भारत में सभी भाषाओं लगभग 38 करोड़ की कमाई अपने 5वें दिन में करी है। फिल्म के प्रति लोगो का जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है।


यह भी पढ़े:



फिल्म ने 4 दिनों में भारत में सभी भाषाओं में 245.49 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। इसी के साथ यह यह भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली लिस्ट में दुसरे नंबर पर शामिल भी हो गई है। आपको बता दें कि फिल्म ने अपनी ओपनिंग डे यानी शुक्रवार को भारत में 63.8 करोड़ रुपए की ताबड़तोड़ कमाई करी थी। इस फिल्म ने अपने दूसरे दिन यानी शनिवार को भारत में 66.27 करोड़ रुपए की कमाई की थी जिसके बाद फिल्म ने रविवार यानी हॉलीडे पर सबसे ज्यादा कमाई 71.46 करोड़ की कमाई करते हुए कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए थे। फिल्म ने सोमवार को 43.96 करोड़ रुपए कमाए थे। फिल्म ने 5वें दिन लगभग 38 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है।

Days India Net Collection Change(+/-)
Day 1 [1st Friday] ₹ 63.8 Cr -
Day 2 [1st Saturday] ₹ 66.27 Cr 3.87%
Day 3 [1st Sunday] ₹ 71.46 Cr 7.83%
Day 4 [1st Monday] ₹ 43.96 Cr -38.48%
Day 5 [1st Tuesday] ₹ 38.25 Cr * (early estimates) -
Total ₹ 283.74 Cr



एनिमल फिल्म के बारे में कुछ जानकारी

एनिमल एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसे संदीप रेड्डी ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में रणबीर कपूर, अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 1 दिसंबर 2023 को रिलीज हुई थी। फिल्म भारतीय बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन कर रही है। इस फिल्म की टक्कर विक्की कौशल की फिल्म सैम बहादुर के साथ थी।


एनिमल फिल्म का ट्रेलर

Post a Comment

Previous Post Next Post